औलाद की चाह 232

Story Info
मामा जी- साडी की दूकान में धूर्त लोमड़ी.
1.9k words
0
5
00

Part 233 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

232

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-14

साडी की दूकान में धूर्त लोमड़ी.

हम कार में बैठे और मामाजी ने हमें व्यस्त सड़कों से होते हुए हमारी मंजिल परिणीता स्टोर तक पहुँचाया। मैं पीछे की सीट पर बैठी थी जबकि राधेश्याम अंकल मामा जी के साथ आगे की सीट पर थे। 15-20 मिनट में हम परिणीता स्टोर पर पहुँच गए, जो दिखने में अच्छी दुकान लग रही थी।

मामा जी: बहुरानी साड़ी का सेक्शन ऊपर है। हमे ऊपर जाना होगा ।

जैसे ही द्वारपाल ने दरवाज़ा खोला, मैंने देखा कि वह मेरे ठोस स्तनों को देख रहा था और मैंने तुरंत नीचे देखा और अपनी साड़ी के पल्लू को और अधिक सुरक्षित रूप से लपेट लिया, लेकिन वास्तव में इस प्रक्रिया में मैंने अनजाने में अपने बड़े स्तनों के आकार को और अधिक प्रकट कर दिया क्योंकि मैंने अपने पल्लू को कसकर मेरे ब्लॉउज पर लपेट लिया था।

दुकान बहुत बड़ी थी और मैंने देखा कि दुकान में सलवार सूट, कुर्ता-पाजामा, टॉप-स्कर्ट, लहंगा-चोली, घाघरा और यहाँ तक कि शर्ट और महिला पतलून से लेकर सभी प्रकार के महिलाओं के परिधान थे, जो ग्राउंड फ्लोर पर शालीनता से प्रदर्शित थे। जैसे ही हम कैश काउंटर से होते हुए सीढ़ियों की ओर बढ़े, मुझे अच्छी तरह से एहसास हुआ कि शायद मेरी असामान्य भगवा साड़ी के कारण हर कोई मुझे देख रहा था। जाहिर तौर पर विकलांग होने के कारण राधेश्याम अंकल धीरे-धीरे चल रहे थे और मैं भी उनके साथ धीरे-धीरे चल रही थी, जबकि मामा जी हमसे पहले सीढ़ियाँ चढ़ रहे थे।

राधेश्याम अंकल: बहूरानी, तुम ऊपर जाओ, मुझे सीढ़ियाँ चढ़ने में समय लगेगा।

मैं: ठीक है अंकल। कोई जल्दी नहीं है...!(आखिरकार वह मेरे लिए साड़ी खरीदने ही वाले थे, मैं उन्हें सीढ़ियों पर छोड़कर ऊपर कैसे जा सकती थी!)

राधेश्याम अंकल: वह वो... ठीक है, ठीक है... जैसी आपकी इच्छा। तो फिर एक काम करो... चूँकि सीढ़ियाँ संकरी हैं तो तुम कुछ सीढ़ियाँ चढ़ जाओ और फिर मेरा इंतज़ार करो और फिर शायद मैं पकड़ लूँगा!

हालाँकि उन्होंने कहा कि जाहिर तौर पर इसमें कोई समस्या नहीं थी, लेकिन चूँकि दुकान की पहली मंजिल की सीढ़ियाँ काफी खड़ी थीं और वह संकरी भी थी, मुझे एहसास हुआ कि मैं अंकल के लिए अपने कूल्हों का एक बहुत ही अशोभनीय दृश्य प्रस्तुत करूंगी। लेकिन मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकती थी और मैं दो सीढ़ियाँ चढ़ गयी और उसका इंतजार करने लगी। मैंने अंकल का इंतजार करते हुए जितना हो सके साइड में चलने की कोशिश की, क्योंकि वह मेरी ही तरफ देख रहे थे इसलिए निश्चित रूप से मैंने अपनी साड़ी से ढकी हुई मोटी और गोल गांड का एक आकर्षक दृश्य उनके लिए पेश किया। शुक्र है कि सीढ़ियाँ कम ही थी और कुछ ही देर में ख़त्म हो गईं और हम दुकान की पहली मंजिल पर पहुँच गए।

भूतल की तरह, यह क्षेत्र भी विशाल था और इस बड़े हॉल-प्रकार के कमरे के सभी कोनों पर विभिन्न साड़ियाँ प्रदर्शित की गई थीं, जिसमें लगभग पूरे कमरे में लकड़ी का कमर की ऊँचाई वाला काउंटर लगा हुआ था। जैसे ही मैंने चारों ओर देखा तो मुझे बेहद आश्चर्य हुआ कि उस पूरी मंजिल में काउंटर पर एक भी सेल्समैन नहीं था, जबकि नीचे बहुत सारे सेल्समैन थे! मामा जी एक "सेठ जी टाइप" व्यक्ति से बात कर रहे थे, जो बहुत मोटा और गोल मटोल था और हम उनके पास पहुँचे।

मामा जी: आह... प्यारेमोहन साहब, ये है मेरी बहुरानी। ये दिल्ली से आई है! बहुरानी, इस परिणीता स्टोर के मालिक श्री प्यारेमोहन जी से मिलो।

इस तरह की मानवीय संरचना को देखकर मेरे लिए मुस्कुराहट छिपाना मुश्किल था-हालांकि स्टोर का मालिक अधेड़ उम्र का लग रहा था, लेकिन अपनी छोटी ऊंचाई, गोलाकार शरीर के आकार और काफी उभरे हुए पेट के कारण, वह एक कार्टून आकृति की तरह दिखता था।

प्यारेमोहन: मैडम आपका मेरे छोटे से स्टोर में स्वागत है।

मैं: (हाथ जोड़कर और अपनी मुस्कान दबाते हुए) नमस्ते! आप इसे छोटा कहते हैं!

प्यारेमोहन: हे-हे हे... नहीं, नहीं मैडम, यह बड़ा लग रहा है, लेकिन इतना बड़ा है नहीं (उसने बहुत संक्षेप में मेरे स्तनों पर एक नज़र डाली)!

(क्या उसका मतलब था मेरे स्तनों से था? अरे नहीं!)

मैं: निश्चित रूप से यह एक बहुत बड़ी और सुंदर दुकान है और बहुत बढ़िया लग रही है । प्यारेमोहन जी!

प्यारेमोहन: धन्यवाद मैडम। यह सब ग्राहको की कृपा के कारण है। मैडम, कृपया आइए। राधेश्याम साहब और अर्जुन साहब दोनों मेरी दुकान के बहुत पुराने ग्राहक हैं।

मैं: जी! ऐसा ही लगता है ।

प्यारेमोहन: राधेश्याम साहब की बहू भी हमसे ही सब कुछ खरीदती है।

मैं: ओ! ऐसा है तो बहुत अच्छा है!

मामा जी: अरे...बहुरानी...मैं क्या कहूँ! प्यारेमोहन साहब ने अपने सभी सेल्समैनों को यहाँ से छुट्टी दे दी है और कहते कि वह आपको स्वयं ही अपना परिणीता स्टोर का शोकेस और साडीया दिखाएंगे!

मैं: ओह!... (मुस्कुराते हुए और आश्चर्यचकित भी) मैं सचमुच... मेरा मतलब सम्मानित महसूस कर रही हूँ।

क्या यह कुछ ज़्यादा नहीं था? हो सकता है कि उनके मन में अपने ग्राहकों, मामा जी और राधेश्याम अंकल के प्रति बहुत सम्मान हो, लेकिन मुझे यह बात थोड़ी अजीब जरूर लगी थी।

प्यारेमोहन: आइए मैडम, आइए!

अब हम काउंटर के पास पहुँचे और श्री प्यारेमोहन उसके दूसरी ओर चले गए।

प्यारेमोहन: मैडम, पहले आप मुझे बताएँ कि आप किस तरह की साड़ी देखना चाहेंगी और उसके बाद मैं आपको परिणीता स्टोर की एक्सक्लूसिव चीजें दिखाऊंगा। वह वह...!

मैं: मेरा मतलब है... असल में मेरे पास कोई खरीदने की कोई ठोस योजना नहीं है...!

मामा जी: दरअसल प्यारेमोहन साहब, हम बहूरानी को कुछ अच्छा उपहार देना चाहेंगे और जो उसकी पसंद के अनुरूप भी हो!

प्यारेमोहन: ओह, मैं देख रहा हूँ। तो बस आप हमारी पूरी वैरायटी देखें।

जब श्री प्यारेमोहन हमसे बात कर रहे थे तो मैं स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी कि उनकी आँखें मेरे शरीर पर घूम रही हैं। सभी महिलाओं के पास एक छठी इंद्री मौजूद होती है जिसके आधार पर महिलाये किसी व्यक्ति के इरादे को आसानी से परख सकती हैं। यह निश्चित रूप से वह आखिरी चीज़ थी जिसकी मुझे उसके मध्यम आयु वर्ग के मोटे दुकानदार से उम्मीद थी। मैंने देखा कि उसकी घूमती हुई आँखें मेरे उभरे हुए स्तनों पर कुछ सेकंड के लिए रुकीं और फिर मेरे शरीर के निचले आधे हिस्से पर फिसल गईं। हालाँकि यह अंतर केवल क्षणिक था और इसलिए मैंने इसे अनदेखा करने और साड़ियों की विभिन्न वैरायटी और रेंज पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश की।

मैं काउंटर पर रखे स्टूल में से एक पर बैठ गयी और मामा जी और राधेश्याम अंकल मेरे दोनों तरफ खड़े थे।

प्यारेमोहन: मैडम, मैं आपको पहले हमारी सिल्क रेंज, मैसूर और कोटा दिखने से शुरुआत करूंगा और फिर गडवाल और बंधनी की ओर जाऊंगा। ठीक है?

मेंने सहमति में सिर हिलाया।

यद्यपि श्री प्यारेमोहन मोटे दिखाई देते थे, फिर भी वह शेल्फ से साड़ी के बंडल उठाने में काफी तेज लग रहे थे! उन्होंने एक के बाद एक साड़ियाँ खोलकर मेरे सामने पेश कीं और मुझे मन ही मन यह स्वीकार करना पड़ा कि उनका साडी संग्रह काफी प्रभावशाली था। इसके साथ ही मुझे यह वीआईपी ट्रीटमेंट पाकर बहुत संतुष्टि का अनुभव हो रहा था, जहाँ मालिक खुद मुझे अपनी दुकान की साड़ियों का संग्रह दिखाने में लगे हुए थे! ईमानदारी से कहूँ तो मैं बहुत पहले ही साड़ियों को ब्राउज़ करने में व्यस्त हो गई थी और श्री प्यारेमोहन मेरे साथ लगातार बातचीत कर रहे थे और प्रत्येक साड़ी का वर्णन कर रहे थे।

राधेश्याम अंकल: बहूरानी (मेरे कंधे पर हाथ रखते हुए), इस सेट में जो भी तुम्हें पसंद हो, उसे एक तरफ रख दो ताकि जब आप छांटना समाप्त कर लें, तो आप छांटी हुई में से आपको छांटी हुई साडी में से कौन से साडी लेनी है ये निर्णय ले सकें।

मैं: हाँ अंकल। आपका सुझाव बढ़िया है!

आश्चर्य की बात यह थी कि अब राधेश्याम अंकल ने अपना हाथ मेरे कंधे से नहीं हटाया और मैं महसूस कर सकती थी कि उनकी उंगलियाँ मेरे ब्लाउज और ब्रा के स्ट्रैप को वहाँ साफ़ महसूस कर रही थीं। तो मैंने अपना उत्तर दोहराया।

मैं: ठीक है अंकल! ऐसा ही करते हैं ।

राधेश्याम अंकल: ठीक है बेटी. जारी रखो।

मैंने सोचा कि अंकल ने शायद मुझे पकड़ लिया है ताकि खड़े होने पर उन्हें बेहतर सहारा मिल सके और इसलिए मैं फिर से मिस्टर प्यारेमोहन द्वारा पेश किए जा रहे सुपर सिल्क, बढ़नी और गडवाल कलेक्शन की साडीयो को देखने में डूब गई। लेकिन उस बूढ़ी लोमड़ी की निश्चित रूप से कुछ और ही योजनाएँ थीं!

कुछ ही पलों में मैं सतर्क हो गई और मेरा ध्यान सामने फैली साड़ियों से हटकर मेरे कंधे पर चल रही राधेश्याम अंकल की उंगलियों पर चला गया। मैं स्पष्ट रूप से अपना चेहरा या आँखें अपने कंधे की ओर नहीं कर सकती थी क्योंकि यह बेहद अशोभनीय लगेगा, लेकिन मुझे अब अच्छी तरह से एहसास हो रहा था कि अंकल की उंगलियाँ मेरे ब्लाउज के नीचे मेरे कंधे पर मेरी ब्रा के स्ट्रैप का पता लगा रही थीं और उन्होंने पीछे मेरी चिकनी कमर पर मेरी ब्रा के स्ट्रैप का पता लगाना भी शुरू कर दिया था।

निःसंदेह मैं इस कृत्य पर मैं बहुत-बहुत आश्चर्यचकित थी, लेकिन स्थिति ऐसी थी कि मुझे चुप रहना पड़ा। हालाँकि मैंने साड़ियों पर नज़र डालना जारी रखा, लेकिन मैं डिफोकस हो रही थी।

स्पष्ट रूप से महसूस हुआ कि अंकल अपना हाथ मेरे कंधे से मेरी पीठ की ओर ले जा रहे हैं। उसने अपनी हथेली मेरी नंगी त्वचा (मेरी पीठ पर मेरे ब्लाउज के यू-कट का क्षेत्र) पर रख दी। जब हम बाज़ार आ रहे थे तो मैंने अपने बाल बाँध लिए थे और इसलिए उनके लिए ऐसा करना और भी आसान हो गया था। किसी पुरुष के हाथ के गर्म अहसास ने तुरंत मेरे होश उड़ा दिए जैसे कि मैं कुछ करने के लिए तैयार हूँ! निश्चित रूप से ये सहारे या समर्थन के लिए एक बुजुर्ग के हाथ का स्पर्श नहीं था; वह बुजुर्ग आदमी मेरी नंगी त्वचा को स्पष्ट रूप से महसूस कर रहा था!

कुछ ही पलों में, मैं महसूस कर सकती थी कि उसकी हथेली मेरे ब्लाउज से ढकी पीठ की ओर अधिकाधिक फिसल रही है। अगर मैं कहूँ कि मैं अपने शरीर पर उसके हाथों की हरकत से रोमांचित नहीं हो रही थी, तो मैं झूठ बोल रही थी और जब उसका हाथ मेरी ब्रा के स्ट्रैप को ढूँढने लगा और नीचे की ओर बढ़ने लगा, तो मैं स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी कि मेरे निपल्स मेरी ब्रा के भीतर अपना सिर उठा रहे हैं!

उउउउउउ...!

यह एक अनिश्चित स्थिति थी! मैंने अपने चेहरे पर आने वाली भावनाओं को रोकने की पूरी कोशिश की और मेरे होंठ स्वाभाविक रूप से खुल गए क्योंकि मैंने अपने ब्लाउज से ढकी पीठ पर चाचा की उंगलियों की सांप जैसी हरकत का अनुभव किया। मैंने श्री प्यारेमोहन की ओर देखा। क्या उसे कुछ एहसास हुआ? नहीं शायद। उन्हें लगा होगा कि मैं उनकी दुकान का साड़ी कलेक्शन देखकर बेहद प्रभावित हूँ।

राधेश्याम अंकल मेरे कसे हुए ब्लाउज के कपड़े के ऊपर से मेरी चिकनी खरोंच रहित पीठ को महसूस करते रहे और अंततः मेरी ब्रा के हुक पर रुक गए! मेरे पूरे शरीर में तुरंत रोंगटे खड़े हो गए! धूर्त लोमड़ी...!

इसके साथ ही मेरी ब्रा के भीतर भी उथल-पुथल मची हुई थी, क्योंकि मैं स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी कि मेरे निपल्स सख्त होते जा रहे हैं और मेरी ब्रा के कपों पर अधिक दबाव डाल रहे हैं, शायद कुछ "और" की प्रत्याशा में! सौभाग्य से तब तक, राधेश्याम अंकल की उंगलियाँ मेरी ब्रा क्लिप पर ही टिकी हुई थीं! दुकान के उस अपरिचित माहौल में मुझे बहुत डरपोक और झिझक महसूस हुई और मैं बेहद उत्तेजित हो गयी थी और मेरे निप्पल कठोर हो गये थे।

जारी रहेगी...

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Saali Ne Aag Lagai Ch. 01 What happen when two sister-in-laws visit home.in Group Sex
Without Consent - A Hinglish Story A husband, without consulting his wife, brings his friend.in NonConsent/Reluctance
जाने अनजाने - (भाग-1) एक रहस्यमयी महिला के साथ गुजारे हुए पलin Anal
आरती की वासना Aarti has sex with her daughter's college principal & peon.in Group Sex
More Stories