औलाद की चाह 235

Story Info
8.6.17 मामा जी- मैचिंग ब्लाउज और उसकी सिलवाई
2k words
0
6
00

Part 236 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

235

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-17

मैचिंग ब्लाउज और उसकी सिलवाई

मेरे दिमाग में 'ट्रायल रूम प्लान' होने के कारण मानसिक रूप से कुछ हद तक सहज होने के कारण, मैं इस सेट को देखने के लिए उत्सुक थी, खासकर इसलिए क्योंकि मेरे संग्रह में कोई जॉर्जेट या शिफॉन की साडी नहीं थी। लेकिन जैसे ही श्री प्यारेमोहन ने पहली साड़ी खोली, मुझे तुरंत थोड़ी झिझक महसूस हुई। कारण सरल था-साड़ी बहुत अधिक पारदर्शी थी! ऐसा नहीं था कि मुझे पता नहीं था कि जॉर्जेट और शिफॉन की साड़ियाँ खुली और पतली होती हैं, लेकिन यह कुछ ज़्यादा ही लग रही थी! मैं जाहिर तौर पर अपने ससुराल वालों के सामने ऐसी चीज़ नहीं पहन सकती थी, लेकिन मुझे लगा कि राजेश को यह ज़रूर पसंद आएगी। मैं मन ही मन मुस्कुरायी।

इस बीच श्री प्यारेमोहन ने कुछ और साड़ियों का प्रदर्शन किया और मैं उनके अद्भुत प्रिंटों से बेहद प्रभावित हुई और इन साड़ियों की आकर्षक विशेषताओं के बावजूद मैंने एक साडी लेने का फैसला किया। मुझे पता था कि हमें किसी पार्टी में जाने का मौका मुश्किल से ही मिलता है, जहाँ मैं ऐसा कुछ पहन सकूं, लेकिन ऐसी साडी को मेरे संग्रह में रखने में मुझे कोई हर्ज नजर नहीं आया और जब कोई और भुगतान कर रहा हो तो मुझे ये बहुत अच्छा लगा! मैं फिर मन ही मन मुस्कुरायी।

प्यारेमोहन: मैडम (बहुत खूबसूरत जॉर्जेट की साडी को खोलते हुए), यह समुद्री हरा रंग आपके रंग से बहुत मेल खाएगा।

प्यारेमोहन: मैडम (बहुत खूबसूरत जॉर्जेट खोलते हुए), यह समुद्री हरा रंग आपके रंग से बहुत मेल खाएगा। कृपया इसे देखिये...!

मामा जी: वाह! ये वाकई बहुत खूबसूरत है!

प्यारेमोहन: मैडम, जरा इस कपड़े को छूकर देखिए, यह इतना हल्का और चिकना है कि आपको लगेगा ही नहीं कि आपने कुछ पहना है!

मैं: हम्म... (हालाँकि मुझे प्रिंट बहुत पसंद आया, लेकिन इन "ठरकी बजुर्ग" पुरुषों के सामने इस पारदर्शी कपड़े का निरीक्षण करने में मुझे कठिनाई महसूस हो रही थी)

राधेश्याम अंकल: (उंगलियों से साड़ी का निरीक्षण करते हुए) बहुत बढ़िया... बहुत बढ़िया। मैं सिर्फ एक सवाल पूछ रहा हूँ, हालांकि मैं इन चीजों के बारे में बहुत नौसिखिया हूँ... मैंने अपनी बहू से जो कुछ भी सुना है... कई बार जब मैं उसके साथ खरीदारी के लिए जाता हूँ तो मैंने हमेशा देखा कि मेरी बहू मैचिंग ब्लाउज पर बहुत ध्यान देती है और उसके लिए उसे काफी मशककत करनी पड़ती है और चुनाव में काफी समय भी लगता है। तो क्या आप इसके साथ वह भी दे रहे हैं?

मामाजी: बहूरानी, देखो, राधे तुम्हारा आधा काम कर रहा है! हा-हा हा...!

मैं भी इस बुजुर्ग पुरुष का वह विशिष्ट स्त्रीप्रश्न सुनकर मुस्कुराना बंद नहीं कर सकी!

प्यारेमोहन: (मुस्कुराते हुए भी) मैडम आपने भी तो सोचा होगा।

मैं: हाँ... हाँ। उस के बारे में आपका पास क्या है...?

प्यारेमोहन: मैडम, मैंने आपको जो भी डिज़ाइनर साड़ियाँ दिखाई हैं, उनके मैचिंग ब्लाउज पीस मेरे पास हैं।

उसने अपनी बात पूरी तरह पूरी भी नहीं की थी कि उसने तुरंत एक छोटा-सा बंडल निकाला और तेजी से स्कैन किया और इस समुद्री हरे जोर्गेट के लिए मैचिंग ब्लाउज का टुकड़ा निकाला!

प्यारेमोहन: ये रहा मैडम।

उसने ब्लाउज का टुकड़ा मेरे सामने फैलाया और मैं उसकी पारदर्शिता देखकर हैरान रह गयी! मुझे आश्चर्य हुआ कि एक महिला इतना पतला कपड़ा कैसे पहन सकती है... क्योंकि इसके माध्यम से सब कुछ दिखाई देगा! श्री प्यारेमोहन ने शायद मेरा मन पढ़ लिया!

प्यारेमोहन: मैडम, मैं अच्छी तरह जानता हूँ कि आप क्यों नाक-भौं सिकोड़ रही हैं, लेकिन चिंता मत कीजिए. महोदया, हम ब्लाउज के टुकड़े के साथ उपयुक्त इनर (=कपड़े को अपारदर्शी बनाने के लिए ब्लाउज के अंदर आंतरिक कपड़ा) प्रदान करते हैं।

चूँकि मेरे विचारों को इस दुकानदार ने रंगे हाथों पकड़ लिया था इसलिए मैं शरमा गई और मुस्कुराते हुए भी नीचे देखने लगी।

मैं: ओ... ठीक है। तो फिर ठीक है।

प्यारेमोहन: असल में इन सभी डिज़ाइनर कलेक्शन ब्लाउज पीस में इनर है, नहीं तो आप इन्हें कैसे पहन सकती हैं मैडम? अन्यथा सब कुछ दिखता रहेगा। वह-वह वह...!

उसने आखिरी टिप्पणी मेरे पके हुए स्तनों को देखकर की थी और मैं उस अश्लील संकेत से पूरी तरह चिढ़ गई थी।

मामा जी: हे भगवान! कितनी सारी बातें सामने आ रही हैं! हमारे समय में मुझे कभी ऐसी भीतरी बात देखने सुनने को नहीं मिली।! क्या आपने ऐसी बाते कभी सुनी हैं राधे?

राधेश्याम अंकल: बिलकुल नहीं! हमारे समय में औरत ब्लाउज और ब्रा पहनती थी, बस इतना ही। कोई भीतरी बाहरी हिस्सा नहीं...हा हा हा...!

प्यारेमोहन: सर-जी, समय बदल गया है। ही-ही ही...आजकल की महिलाएँ नए डिजाइन, नए कॉन्सेप्ट वाले कपड़े पहनना ज्यादा पसंद करती हैं...वैसे मैडम, क्या आपने पहले कभी इनर का इस्तेमाल किया है?

मैं: नहीं...हाँ...अरे मेरा मतलब है नहीं।

मैं बुरी तरह लड़खड़ाने लगी क्योंकि मामा जी और राधेश्याम अंकल की उपस्थिति में इस विषय पर बात करने में मुझे बिल्कुल भी सहजता नहीं महसूस हो रही थी, लेकिन दुकानदार ने मुझे इसमें खींच लिया था।

प्यारेमोहन: हे! अच्छा ऐसा है। तो फिर मैडम, मुझे आपको यह बताना चाहिए कि आपको अपने दर्जी को यह बताना याद रखना चाहिए कि जब वह आपके ब्लाउज के लिए माप ले तो उसमें 2-3 मिलीमीटर जोड़ने के लिए कहें, अन्यथा क्या होगा?

ये दर्जी आम तौर पर माप में कोई बदलाव किए बिना सिर्फ अंदरूनी सिलाई करते हैं। ऐसा मैडम आपको महसूस हो सकता है... मेरा मतलब यहाँ टाइट है (उसने अपनी छाती की ओर इशारा किया) हे-हे हे...!

हंसी इतनी घृणित थी क्योंकि मैं ठीक-ठीक जानता थी कि उसका क्या मतलब था।

प्यारेमोहन: आइए मैं आपको दिखाता हूँ कि यह कैसा दिखेगा... असल में मेरे पास नमूने के तौर पर एक सिला हुआ जॉर्जेट ब्लाउज है... बस एक मिनट के लिए...!

वह नमूना लेने के लिए तेजी से नीचे की ओर झुका और मैं इतने बड़े शरीर के साथ भी उसकी फिटनेस देखकर बहुत प्रभावित हुयी!

प्यारेमोहन: ये रही मैडम।

जैसे ही उन्होंने टेबल पर सैंपल ब्लाउज रखा, मैंने मामा जी को देखा और अंकल लगभग उछल पड़े और तुरंत ब्लाउज के कपड़े का निरीक्षण करने लगे! ब्लाउज काउंटर टेबल पर फैला हुआ था और मामा जी और राधेश्याम अंकल दोनों ने उसका निरीक्षण करने के बहाने अपने हाथ ब्लाउज के कपों पर रखे हुए थे! मुझे उस सेटिंग में बस दुख महसूस हुआ!

प्यारेमोहन: मैडम, देखिए अंदर का हिस्सा कैसा सिल दिया गया है... आस्तीन सामान्य हैं, लेकिन पीछे, किनारे और कपों पर वह चीज़ इस तरह से सिल दी गई है...!

कहते हुए उसने अपनी उंगलियाँ ब्लाउज के कप के अन्दर डालीं और मुझे दिखाया कि ब्लाउज के अन्दर इनर कैसे सिल दिया जाता है और इस बात का ज़िक्र करने की ज़रूरत नहीं है कि जब वह मुझसे बात कर रहा था तो वह बार-बार मेरे पूर्ण आकार के स्तनों पर नज़र गड़ाए हुए था। मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई और ऐसा लगा जैसे दुकानदार अपनी उंगलियाँ मेरे ब्लाउज के अंदर फंसा रहा हो! मैंने सामान्य रहने की कोशिश की, लेकिन अपनी पैंटी के भीतर एक असाध्य खुजली महसूस हुई और मुझे शांत रहने के लिए अपनी साड़ी के ऊपर से एक बार खुजलाना पड़ा। मामा जी, चाचा और दुकानदार के सामने ऐसा करना बहुत असुविधाजनक था क्योंकि वे सभी मेरे दाहिने हाथ की उंगलियों को देख रहे थे जब मैं अपनी साड़ी के ऊपर से अपने क्रॉच को खरोंच रही थी!

मामाजी: प्यारेमोहन साहब, क्या आप ब्लाउज़ नहीं सिलते? मैंने सोचा कि तुम ही ऐसा कर दो...!

प्यारेमोहन: अरे हाँ साहब! और मैं वास्तव में मैडम को यही सुझाव देने की योजना बना रहा था।

मैं: क्या?

प्यारेमोहन: मैडम, अगर आप इस जॉर्जेट का मैचिंग ब्लाउज यहीं सिलवाएँ तो सबसे अच्छा रहेगा। हमारे पास सबसे कुशल दर्जी हैं। अर्जुन साहब कह रहे थे कि आपको कुछ और मार्केटिंग करनी है और जब आप घर लौटो तो यहीं से ब्लाउज ले लेना...!

मामा जी: वाह! आपको इतना कम समय लगता है?

प्यारेमोहन: साहब देखिए, हमें बड़े व्यापारी घरानों को आपूर्ति करने की ज़रूरत है और उन जगहों पर बदलाव एक महत्त्वपूर्ण कारक है। मेरे दर्जी बहुत तेज़ और सटीक हैं। मैडम, आपको मेरा प्लान कैसा लगा?

अब मेरे पेट में लगभग तितलियाँ उड़ रही थीं। मैं पहले से ही एक दुकान में दो बुजुर्ग पुरुषों और एक दुकानदार के साथ अपने ब्लाउज के अंदर खुली हुई ब्रा के साथ बैठी थी और अगर मुझे इस स्थिति में अपने ब्लाउज के लिए माप देने की आवश्यकता होगी, तो मैं संशय में थी की मैं निश्चित रूप से शर्म के कारण क्या जवाब दूं! मुझे कुछ करना था और कुछ करना था-तेजी से।

मैं: हाँ... मेरा मतलब है... यह... जानना वाकई अच्छा है, लेकिन, हमें इस पर जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और मैं पहले साड़ी फाइनल कर लेती हूँ।

प्यारेमोहन: ज़रूर मैडम। कोई जल्दी नहीं। मैं बस आपको यह बताना चाहता था कि हमारे पास वह सेवा है, हम ये सेवा भी आपको प्रदान कर सकते हैं बस इतना ही।

राधेश्याम अंकल: तो बहूरानी, क्या तुम यही साड़ी लेने की योजना बना रही हो या तुमने डिज़ाइनर कलेक्शन में से कुछ और चुना है?

मैं: उम्म... हाँ, मैं इसे ले लूंगी।

जैसा कि मैंने कहा था मैंने नोट किया कि अंकल मेरे गले की ओर देख रहे थे! मैंने जल्दी से अपनी पलकें झुका लीं और पाया कि मेरी साड़ी का पल्लू सामने की ओर कुछ खिसक गया है और मेरी पलकों के बीच एक गैप बन गया है।

पल्लू और मेरा शरीर और बूढ़ा हंबग अपनी खड़ी मुद्रा से मेरे ब्लाउज के अंदर झाँक रहा था।

प्यारेमोहन: ठीक है मैडम, मैं इसके लिए ब्लाउज पीस और इनर लाऊंगा और उन्हें एक तरफ रख दूंगा।

मेरी मक्खन के रंग की गहरी दरार के साथ-साथ मेरे ब्लाउज के कप के अंदर दबा हुआ मेरा भारी मांस अंकल को उस कोण से बहुत स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था और मैंने तुरंत अपना पल्लू ठीक से लपेट लिया ताकि इस भद्दी तरह से अंकल की ताक झाँक को रोका जा सके! अंकल मेरी इस हरकत पर बुरी तरह से मुस्कुराए, जिससे मैं और भी चिढ़ गई।

प्यारेमोहन: मैडम। अब मेरे साथ आओ!

इतना कहकर वह काउंटर से बाहर निकलने ही वाला था कि तुरंत मेरे दिमाग में खतरे की घंटियाँ बजने लगीं, क्योंकि मैं अपनी "हालत" से भलीभांति परिचित थी।

मैं: लेकिन... लेकिन कहाँ?

प्यारेमोहन: वहाँ मैडम। तुम वह दर्पण देखो। वहाँ आप खुद को बेहतर तरीके से देख सकती हैं और साड़ियों पर निर्णय लें।

मैं: मेरा मतलब है...... क्या हम... बाद में कर सकते हैं...

मैं स्वाभाविक रूप से बहुत अजीब तरह से लड़खड़ा रही थी क्योंकि मैं निश्चित रूप से अपनी आभासी ब्रा-लेस स्थिति के साथ इन पुरुषों के सामने चलने की इस स्थिति से बचना चाहती थी। अब पहले ट्रायल रूम में जाने का कोई रास्ता नहीं था क्योंकि श्री प्यारेमोहन ने पहले ही मुझे दर्पण का दृश्य पेश कर दिया था, जो उस हॉल के ठीक बीच में कुछ ही फीट की दूरी पर था।

एक पल में ही मुझे एहसास हुआ कि अपनी इज्जत बचाने का केवल एक ही रास्ता है।

जैसे ही मैं कहने वाली थी "मैं एक बार शौचालय जाना चाहूंगा"... अंकल...!

राधेश्याम अंकल: प्यारेमोहन साहब, क्या मैं एक बार टॉयलेट जा सकता हूँ। क्या ऊपर कोई है या मुझे नीचे जाना होगा?

प्यारेमोहन: ऊपर एक है, लेकिन... अरे... मेरा मतलब है...!

राधेश्याम अंकल: तुम क्यों झिझक रहे हो? कोई समस्या?

प्यारेमोहन: नहीं, नहीं। असल में यह एक महिला शौचालय है, लेकिन वैसे भी ऊपर कोई ग्राहक नहीं है, इसलिए आप इसे सुरक्षित रूप से उपयोग कर सकते हैं।

राधेश्याम अंकल: ओहो ठीक है! ठीक है!

मैं केवल अपने होठों को घुमा-घुमा कर अंकल को कोस रहा था कि उन्होंने इस भयावह स्थिति से बचने की जो थोड़ी-सी आशा थी वह भी मुझसे छीन ली।

लेकिन...

भगवान मेरे प्रति इतने निर्दय नहीं थे!

मामा जी: लेकिन राधे तुम्हें मदद के लिए किसी की जरूरत है...!

बिना एक पल की भी देरी किए मैंने उत्सुकता से मामा जी के मुँह से शब्द छीन लिया।

मैं: मामा जी, आप आराम करें! मैं यहीं हूँ ना मैं अंकल को टॉयलेट ले जाऊँगी। कोई समस्या नहीं।

मामा जी: ठीक है. ठीक है और चूँकि आप पहले ही एक बार उसकी सहायता कर चुकी हैं, इसलिए यह बहुत कठिन नहीं होगा। वह... वह...!

मैं: (अधिक जोश के साथ) बिल्कुल!

राधेश्याम अंकल: बहुत बहुत धन्यवाद बहूरानी. हे हे हे वैसे, शौचालय किस रास्ते पर है प्यारेमोहन साहब?

प्यारेमोहन: इस तरफ, साहब!

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Humiliated at the Grocery Store Exposing myself in public for my husband.in Exhibitionist & Voyeur
The Designer Shopping, Seduction & Submission.in Erotic Couplings
Chudana Aacha Hia Ch. 01 Pahli chudai ka likh rahe hoon akhir tak saath chaleyaga.in First Time
My Sex Adventure With Two Girls Dur Number of abortions rise in Gujarat a couple of months.in Mature
Two Pussy and One Dick Fir usne apne hath se mera lun pakad kar nisha bhabi ke chut.in Group Sex
More Stories