औलाद की चाह 241

Story Info
8.6.23 दुकानदार द्वारा ब्रा, पैंटी और नाइटी बेचने का प्रयास
1.4k words
1
6
00

Part 242 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

241

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-23

दुकानदार द्वारा साड़ी, ब्रा, पैंटी और नाइटी बेचने का प्रयास

प्यारेमोहन: हाँ, मैं समझाऊंगा। देखिए साड़ी पर लगा ये बड़ा-सा फूल। असल में इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि जब मैडम इसे पहनेंगी तो फूल बिल्कुल उनके ऊपर दिखाई देगा... अरे... मेरा मतलब है उनके पीछे की तरफ।

मामा जी: पीछे की तरफ?

प्यारेमोहन: मेरा मतलब है कि यह मैडम की गा... एर... नितंबों पर दिखाई देगा। जैसा कि आप देख सकते हैं, इस सिंगल फ्लोरल प्रिंट का आकार इतना बड़ा है कि यह मैडम के पिछले हिस्से को पूरी तरह से कवर कर लेगा।

मैं: ओ! हे भगवान! क्या वे साड़ियों पर भी इस तरह से प्रिंट डिजाइन करते हैं! (मैंने अपने आप से मन में कहा) ।

मामा जी: ठीक है! अब मैं आपकी बात समझ गया प्यारे साहब! यदि नितंब पर्याप्त बड़े नहीं होंगे तो फूल ठीक से दिखाई नहीं देगा। आपका यही मतलब था, है ना?

प्यारेमोहन: बिलकुल साहब! (अब मेरी ओर मुड़कर) मैडम! इसीलिए तो मैंने आपको ये डिज़ाइन दिखाया था मैडम। चूंकि आपके पास एक बड़ा और गोल पिछवाड़ा है (इस बार वह बिल्कुल भी नहीं लड़खड़ाया!), जब आप इसे पहनेंगी तो आप निश्चित रूप से बहुत आकर्षक दिखेंगी।

निःसंदेह उन्होंने एक बड़ी मुस्कान के साथ अपने शब्दों को समाप्त किया और मेरे पास अपनी शर्म को छिपाने के लिए कोई जगह नहीं थी और मैं बिल्कुल लाल दिख रही थी!

प्यारेमोहन: और मैडम, ये दो छोटे फूल आपकी छा...पर दिखेंगे... (उन्होंने अपनी आंखों से मेरे स्तनों की ओर इशारा किया)...स्तन... मेरा मतलब है कि वे पल्लू में आपके स्तन क्षेत्र पर रहेंगे।)

मामा जी: वाह! यह एक अद्वितीय डिजाइनर संग्रह है, मुझे कहना होगा! क्या कहती हो बहुरानी?

मुझे किसी भी तरह से ऐसी साड़ी में कोई दिलचस्पी नहीं थी जिसमें एक बड़ा-सा फूल मेरी गांड पर और दो बड़े फूल मेरे स्तनों पर दिखें।

मैं: हम्म... ठीक है, लेकिन मामा जी मुझे पसंद नहीं आया... (मैंने कंधे उचकाए)।

प्यारेमोहन: ठीक है मैडम, कोई बात नहीं, मैंने यह आपको सिर्फ इसलिए दिखाया क्योंकि यह एक नया कॉन्सेप्ट था। है-है है...!

मामा जी-फिर भी बहूरानी... ये तो बड़ी अनोखी बात है..! तुम्हें दोबारा सोचना चाहिए। राधे, आपकी क्या राय है?

इस दौरान राधेश्याम अंकल लगभग चुप ही रहे; शायद वह अभी भी उस एहसास को दोहरा रहा था जिसमे उसने जिस तरह से उसने शौचालय में मेरे शरीर को सहलाया था और हो सकता है कि अभी भी अपने शीघ्रपतन पर पश्चाताप कर रहा हो!

राधेश्याम अंकल: अर्जुन, सच कहूँ तो यह एक शानदार विचार है और बहूरानी, तुम्हें इसे छोड़ना नहीं चाहिए क्योंकि तुम्हारे पास इतना अच्छा गोल पिछला हिस्सा है। यह प्रिंट इसे और निखारेगा और निश्चित रूप से आप बहुत आकर्षक लगेंगी!

मैं वास्तव में असमंजस में थी-तीन बुजुर्ग पुरुषों ने मुझसे इस साड़ी को चुनने का अनुरोध किया, लेकिन निश्चित रूप से मैं इसके "कामुक" प्रिंट के कारण इसे लेने के लिए सहमत नहीं थी। मैं सोच रही थी कि मेरी गांड पर एक बड़ा-सा फूल छपी हुई ये साड़ी पहनकर मैं कैसी लगूंगी! क्या इससे अनावश्यक रूप से अधिक पुरुषों की निगाहें मेरी विशाल गांड की ओर आकर्षित नहीं होंगी?

मैं: नहीं मामा जी, मैं इसके लिए नहीं जाऊंगी।

मामा जी: (मुस्कुराते हुए) कहीं शर्म से तो नहीं इसे छोड़ रही हो बहुरानी? मामा जी ने मुझे लगभग ताबूत में ही ठूंस दिया था।

मैं: (हँसते हुए) नहीं... वास्तव में मेरा मतलब यह नहीं है...!

मामा जी: बहूरानी, जैसा कि राधे ने कहा, तुम्हें बहुत मांसल पिछला भाग प्राप्त हुआ है। सभी महिलाओं की गांड इतनी गोल और मोटी नहीं होती!

मैं अपने रिश्तेदार की ऐसी भाषा सुनकर चौंक गया और स्वाभाविक शर्म से फर्श की ओर देखने लगी! मुझे तीन पुरुषों के बीच इस तरह खड़े होने में बेहद असहजता महसूस हो रही थी!

प्यारेमोहन: मैडम, आपके मामाजी बिल्कुल सही कह रहे हैं! मैडम, जब आप यह साड़ी पहनकर चलेंगी, तो मेरी बात मान लीजिए, आप बहुत ही खूबसूरत लगेंगी... मेरा मतलब है बहुत खूबसूरत और आकर्षक।

राधेश्याम अंकल: बहूरानी, मुझे भी लगता है तुम्हें ये साड़ी ले लेनी चाहिए. यह वास्तव में बहुत विशिष्ट है!

प्यारेमोहन: मैडम, क्या मैं इसे आपके लिए पैक कर दूं?

जिस तरह से मामा जी, अंकल और दुकानदार मुझ पर दबाव डाल रहे थे, ईमानदारी से कहूँ तो मैं उनका विरोध करने की ताकत नहीं जुटा पाई क्योंकि मुझे डर था कि अगर मैंने और बहस करने की कोशिश की तो वे मेरे नितंबों की और अधिक खुली और प्रत्यक्ष प्रशंसा करेंगे!

मैं: ओ... ठीक है, जैसा आप सब कहते है, ये ले लेती हूँ।

मामा जी: बढ़िया!

प्यारेमोहन: सही निर्णय मैडम। तो... आख़िरकार ये तीन साड़ियाँ..!

मैं: (चयनित तीन साड़ियों को देखते हुए) हाँ।

प्यारेमोहन: मैं उन्हें पैकिंग के लिए अलग रख दूंगा। और... यहाँ है इस डिजाइनर साड़ी के लिए मैचिंग ब्लाउज पीस मैडम।

मैं: (मैंने सिर हिलाया और जैसे ही मैंने इसे दुकानदार से लिया, ब्लाउज के टुकड़े का पारदर्शी कपड़ा देखकर थोड़ा परेशान हो गई) ओ... ठीक है!

प्यारेमोहन: मैडम, अब मैं आपसे अनुरोध करना चाहूंगा कि आप एक बार मेरे परिणीता स्टोर के आयातित अनुभाग का दौरा भी जरूर करें।

मैं: नहीं, नहीं। बस मैं और कुछ नहीं खरीदूंगी...!

स्वाभाविक रूप से मुझे झिझक महसूस हुई क्योंकि मैं जो कुछ भी चुन रही थी उसके लिए राधेश्याम अंकल भुगतान कर रहे थे।

प्यारेमोहन: मैडम, क्या मैं आपको कुछ भी खरीदने के लिए मजबूर कर रहा हूँ? आप खरीदने के लिए कोई चीज़ तभी चुनते हैं जब वह वास्तव में आपको आकर्षित करती है, अन्यथा नहीं। सरल!

मैं: यह सच है, लेकिन...!

प्यारेमोहन-मैडम, एक बात बताइए... जब आप बाज़ार में साड़ी खरीदने जाएँ और आपको कोई सस्ती लेकिन अच्छी दिखने वाली नाइटी नजर जाए तो क्या आप उसे नहीं लेंगी?

मैं (मुस्कुराते हुए) हम्म... हाँ, ये सच है... लेकिन...!

प्यारेमोहन: फिर? (मुस्कुराते हुए) मैडम, आप बस एक बार देख कर देखिये, नहीं देखेंगे तो आप बाद में पछताओगे मैडम।

राधेश्याम अंकल: सच में! बहूरानी, जब प्यारेमोहन साहब इस पर इतना जोर दे रहे हैं तो देख लेने में क्या हर्ज है! यदि आपको कोई चीज़ सचमुच दिलचस्प लगती है, तो मैं उसे आपके लिए खरीदूंगा और भगवान के लिए, कृपया कीमत के बारे में चिंता न करें। तुम अच्छी तरह जानती हो कि तुम मेरे लिए कितनी खास हो...!

मामा जी: बहूरानी मेरे लिए भी बहुत खास है, राधे! हा-हा हा...!

। राधेश्याम अंकल: जाहिर है अर्जुन!

प्यारेमोहन: अरे मैडम! वे तुमसे बहुत प्यार करते हैं और तुम झिझक रही हो! अगर मैं तुम्हारी जगह होती तो मैं पूरी दुकान ही खरीद लेता! हा-हा हा...!

मामा जी और राधेश्याम अंकल भी हंसी में शामिल हो गए और मैं भी मानसिक रूप से थोड़ा राहत महसूस कर रही थी और दुकानदार की बातों पर मुस्कुरा रही थी।

प्यारेमोहन: (साड़ियाँ एक तरफ रखते हुए) साहब, इस तरह... प्लीज़ आइए मैडम। इधर!

दुकानदार हमें आयातित अनुभाग में ले गया। हम एक दरवाजे के पास पहुँचे, जो शौचालय के बाईं ओर था और हमने एक छोटे से कमरे में प्रवेश किया। जैसे ही मैं कमरे में दाखिल हुयी मैंने चारों ओर कम कपड़ों में महिलाओं की तस्वीरें देखीं, जिनमें महिलाये मुख्य रूप से अधोवस्त्र और अंडरगारमेंट्स पहने हुए थी। मैंने मामाजी और चाचा दोनों को उदारतापूर्वक प्रदर्शन करती महिलाओं की उन तस्वीरों को घूरते हुए देखा।

प्यारेमोहन: आयातित क्षेत्र में आपका स्वागत है मैडम। यह मेरा विशेष अधोवस्त्र और अंडरगारमेंट स्टोर है।

जाहिर तौर पर मैं बहुत असमंजस में थी और उस समय कोई अंडरगारमेंट्स खरीदने की मेरी बिल्कुल भी योजना नहीं थी, खासकर जब मामा जी मेरे साथ थे। असल में मैं कभी भी अपने पति को भी अपने अंडरवियर खरीदने के लिए नहीं ले जाती और शायद ही कभी अगर वह मेरे साथ होता है, तो जब मैं इसे खरीदती हूँ तो भी वह दुकान के बाहर खड़ा रहता है। लेकिन यहाँ, मुझे बेशर्मी से दो बुजुर्ग पुरुषों के साथ इस दुकान के अंडरगारमेंट्स सेक्शन में प्रवेश करना पड़ा!

लेकिन क्या इस स्थिति पर मेरा नियंत्रण था? नहीं... मैंने खुद को समझाने की कोशिश की!

मैं: अरे... देखिये प्यारेमोहन जी, मैं नहीं...!

प्यारेमोहन: मैडम, मुझे पता है आप क्या कहेंगी। अभी आपको किसी चीज़ की आवश्यकता नहीं है। कोई दिक्कत नहीं... लेकिन देखिए मेरे पास कितनी विविधता है मैडम-केवल ब्रा और पैंटी में ही नहीं, आप निश्चित रूप से मेरे नाइटी कलेक्शन की प्रशंसा करेंगी।

मैं: नहीं, दरअसल मैं नहीं...!

राधेश्याम अंकल: बहूरानी, मुझे लगता है कि उसके स्टॉक पर नजर डालने में कोई बुराई नहीं है, हो सकता है तुम्हें कुछ नया या कुछ अच्छा मिल जाए! कौन जानता है!

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Maid Made for Master He gets into her panties.in Erotic Couplings
The Amazing Night – A Hinglish Erotica How husband turned on wife.in Erotic Couplings
Wohi Sab Fir Say Sex with hubby's friend.in Loving Wives
मम्मी की नौकरी (भाग-2) बेटे ने अपनी विधवा मम्मी की सच्चाई जानी। in Exhibitionist & Voyeur
फलवाले से चुदाई Sex-starved Indian housewife seduces a young fruit-seller.in Loving Wives
More Stories