औलाद की चाह 242

Story Info
8.6.24 तीन मर्दो के साथ अंतरंग वर्स्त्रो की खरीदारी
2k words
0
7
00

Part 243 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

242

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-24

तीन मर्दो के साथ अंतरंग वर्स्त्रो की खरीदारी

प्यारेमोहन: मैडम, मुझे पता है आप क्या कहेंगी। अभी आपको किसी चीज़ की आवश्यकता नहीं है। कोई दिक्कत नहीं... लेकिन देखिए मेरे पास कितनी विविधता है मैडम-केवल ब्रा और पैंटी में ही नहीं, आप निश्चित रूप से मेरे नाइटी कलेक्शन की प्रशंसा करेंगी।

मैं: नहीं, दरअसल मैं नहीं...!

राधेश्याम अंकल: बहूरानी, मुझे लगता है कि उसके स्टॉक पर नजर डालने में कोई बुराई नहीं है, हो सकता है तुम्हें कुछ नया या कुछ अच्छा मिल जाए! कौन जानता है!

,मुझे बेशर्मी से दो बुजुर्ग पुरुषों के साथ इस दुकान के अंडरगारमेंट्स सेक्शन में प्रवेश करना पड़ा! लेकिन क्या इस स्थिति पर मेरा नियंत्रण था? नहीं... मैंने खुद को समझाने की कोशिश की!

मुझे बिलकुल समझ नहीं आया की मैं उन्हें कैसे समझाउकी मुझे इन दो बुजुर्ग पुरुषों की मौजूदगी में अंडरगारमेंट्स या नाइटवियर में से कुछ देखने में बिल्कुल अजीब महसूस हो रहा था। ऐसा नहीं है कि जब मैं अपनी नाइटी या इनर वियर खरीदती हूँ, तो दुकानदार हमेशा एक महिला होती है, लेकिन मुझे मामा जी के सामने शर्म महसूस हो रही थी, खासकर इसलिए की, वह मेरे रिश्तेदार थे। लेकिन इस दुकानदार प्यारेमोहन ने मुझे स्थिति से बचने का कोई और मौका नहीं दिया और मुझे अंडरगारमेंट्स, लॉन्जरी, इनर-वियर, नाइट ड्रेस और न जाने क्या-क्या खरीदने के लिए देखने के लिए बाध्य कर लिया!

प्यारेमोहन: मैडम, मैं नाइटी से शुरुआत करूंगा...

मामा जी, अंकल और मैं काउंटर के दूसरी तरफ खड़े थे, जब वह शेल्फ से रंगीन नाइटी का एक गुच्छा नीचे लाया। एक आम दुकान में मुझे जो नाइटी देखने को मिलती हैं, उनके विपरीत, मैंने देखा कि यहाँ सभी नाइटी अलग-अलग बॉक्स पैक में अच्छी तरह से पैक की गई थीं। दुकानदार के सिर के ठीक ऊपर छोटी ब्रा में एक विदेशी लड़की की तस्वीर थी जिसमें उसकी बड़ी छाती दिखाई दे रही थी; मैं अपनी तरफ से मामा जी और मामा जी की गर्म साँसें महसूस कर सकती थी; दोनों उत्सुकता से महिलाओं के अंतरंग परिधानों को देखने के लिए काउंटर टेबल पर झुक रहे थे-स्वाभाविक रूप से स्थिति मेरे लिए बेहद बोझिल होती जा रही थी।

प्यारेमोहन: मैडम, इसे देखो! (उसने पैकेट से एक नाइटी निकाली और मेरे लिए प्रदर्शित की) यह आयातित सिंथेटिक कपड़े से बनाई गई है, जो आपको पहनने वाली सूती नाइटी से बेहतर एहसास देगी और जरा दूधिया सफेद रंग तो देखिए मैडम... यह रंग आपको लोकल नाइटी में शायद ही मिलेगा!

मामा जी: वाह! बहुत अच्छा।

प्यारेमोहन: इसके अतिरिक्त मैडम, इस नाईटी में आपके स्तनों को ढकने वाला कढ़ाई का काम वाला यह बहुत ही आकर्षक फ्रंट नेट पैटर्न है। (वह रुका और सीधे मेरे बड़े स्तनों की ओर देखा)

...और यदि आप पीछे की ओर देखें मैडम (उसने नाइटी घुमाई) तो आपको यह सुंदर क्रॉस-डिज़ाइन पैटर्न और समर्थन के लिए स्ट्रेचेबल इलास्टिक मिलेगा। क्या यह अच्छा नहीं है मैडम?

मैं: हम्म... (जाहिर तौर पर मैं अभी भी बहुत सहज नहीं थी ।)

मामा जी: बहूरानी, तुम इस सफ़ेद चीज़ में बिल्कुल परी जैसी लगोगी!

मैं मामा जी की प्रशंसा पर मुस्कुरायी। दुकानदार उस समय तक अगला सामान खोलने में व्यस्त हो गया था।

प्यारेमोहन: मैडम, यह बहुत सुंदर है और जैसा कि आप देख सकती हैं कि यह शिफॉन से बना है और इसके चारों ओर एक आंतरिक परत है ताकि यह कमजोर न दिखे। आपके पास कंधे की पट्टियों पर चौड़ी कढ़ाई वाली फ्रिल्स भी हैं, जो इसे और अधिक स्टाइलिश बनाती हैं। लाल रंग भी इस नाइटी का आकर्षण बढ़ाता है।

यह दूसरी नाइटी वास्तव में बहुत प्रभावशाली थी, लेकिन जब मैंने कपड़े की जाँच की तो मुझे आंतरिक परत के बावजूद यह बहुत कमज़ोर लगा। निश्चित तौर पर अगर मैं इसे पहनूंगी तो मेरे अंडरगारमेंट्स इसके जरिए किसी को भी दिखते रहेंगे। जैसे ही मैंने खुद को ऐसी पोशाक पहने हुए देखा तो मेरे कान अपने आप लाल हो गए और मैं गहरी सांस लेने लगी। मैं महसूस कर सकती थी कि मेरी योनि से मेरे चिपचिपे रस की एक बूंद निकल रही है और मेरी साड़ी के नीचे मेरी पैंटी को गीला कर रही है। हालाँकि मेरा दिमाग भटक रहा था, मैंने शांत और सामान्य रहने और जो मुझे दिखाया जा रहा था उस पर ध्यान केंद्रित करने की बहुत कोशिश की।

अपने मोटे शरीर के बावजूद, दुकानदार काफी तेज था और उसने तुरंत ही अगली नाइटी उठा ली।

प्यारेमोहन: मैडम, ये अगली थोड़ी अलग है। आप शायद इसे नाइटी नहीं कह सकते, लेकिन यह निश्चित रूप से एक विशेष नाइटवियर है। ये सभी, जैसा कि मैंने आपको बताया, आयातित वस्त्र हैं महोदया। यह आपको किसी अन्य स्टोर में नहीं मिलेगी । इसे बेबीडॉल कहा जाता है।

मामा जी: बेबीडॉल! यह मुझे गायिका अलीशा चिनॉय की याद दिलाता है... हा-हा हा... मुझे आशा है कि इसका उससे कोई लेना-देना नहीं है।

राधेश्याम अंकल: लेकिन...लेकिन क्यों? ऐसा नाम क्यों?

प्यारेमोहन: (मुस्कुराते हुए) मुझे यकीन नहीं है साहब, लेकिन इस नाइटी के छोटे आकार के कारण ऐसा हो सकता है।

दुकानदार ने पैकेट से नाइटी खोलकर मेरे सामने कर दी। मानो रोबोटिक रूप से मेरे होंठ उसकी छोटी लंबाई को देखकर चौड़े हो गए। जैसे ही मैंने अपनी आँखों के किनारों से देखा, मैंने देखा कि मामा-जी और अंकल दोनों उस मिनी-नाइटी को "भूखी नजरो" से देख रहे थे।

अब मैं स्वाभाविक रूप से बहुत, बहुत असहज हो गयी थी-मैं अपनी टाँगे हिला कर फेर-बदल कर रही थी-और अपनी साड़ी के पल्लू को अनावश्यक रूप से समायोजित कर रही थी। ये नाईटी इसकी लंबाई के अतिरिक्त फीते और रिबन से शालीनता से सजी हुयी थी।

मामा जी: लेकिन प्यारेमोहन साहब, बहूरानी घर में इतनी छोटी चीज़ कैसे पहन सकती है? यह... यह तो मुश्किल से उसकी जाँघों तक पहुँच पाएगी!

मुझे ममम जी के इस कथन पर इतनी शर्म महसूस हुई कि मैं दुकानदार की ओर देख भी नहीं सकी और समझ नहीं पायी कि मैं कैसी प्रतिक्रिया दूं! मैं कोई स्कूली छात्रा नहीं थी कि मामाजी मेरे सामने दुकानदार से ऐसी टिप्पणी कर रहे थे!

प्यारेमोहन: अर्जुन साहब, मैंने आपसे कहा था कि यह सही मायने में नाइटी नहीं है। आप किसी महिला से यह उम्मीद नहीं कर सकते कि वह इसे पहनकर घर में घूमे। अरे... यह वास्तव में सोने के लिए पहना जाने वाला परिधान है और यह मैडम केवल तभी पहन सकती है जब वह अकेली हो या... मेरा मतलब अपने पति के साथ है।

मामा जी: आह! हाँ, यह बेहतर है।

राधेश्याम अंकल: लेकिन प्यारेमोहन साहब, एक बात बताइए, क्या ये बिकने लायक है? मेरा मतलब है कि क्या मैं यह मान सकता हूँ कि गृहिणियाँ इसे आपसे खरीदती हैं?

मामा जी: बहुत वाजिब बात है, राधेश्याम!

प्यारेमोहन: अरे साहब, अगर कोई मांग नहीं थी, तो क्या मैं मूर्ख हूँ जोइस पर पैसे लगा इन्हें अपने स्टॉक में रखूंगा?

मामा जी: ये भी सच है!

प्यारेमोहन: मैंने इसे विशेष रूप से मैडम को दिखाया क्योंकि युवा विवाहित महिलाओं को ये सबसे अधिक पसंद आती है। उम्म... अरे... आप जानते हैं कि परसों ही रेशमा मैडम ने एक ऐसे ही ड्रेस ली थी।

मामा जी: आपका मतलब हमारी रेशमा से है? कुलकर्णी की बहू? प्यारेमोहन: हाँ, हाँ, वही कुलकर्णी जो बगल में रहता है...

मामा जी: सच में! लेकिन बाहर से वह रेशमा कितनी रुढ़िवादी दिखती है! (कंधे उचकाते हुए) हूँ... यह जानकर बहुत हैरान हूँ! हुंह!

राधेश्याम अंकल: अर्जुन, यार, ज़रा सोचो रेशमा इसे पहनकर कितनी अजीब लगेगी क्योंकि वैसे भी वह औसत लड़कियों की तुलना में लंबी है और यह ड्रेस शायद ही उसकी गांड को ढकेगी!

मामा जी: ह्म्म्म्। (मामा जी ने ऐसी आह भरी जैसे वह उस छोटी-सी नाइटड्रेस पहने हुए उस लड़की की कल्पना कर रहे हों!)

मेरे लिए स्थिति बदतर होती जा रही थी-वास्तव में किसी भी परिपक्व महिला के लिए खड़े होकर इस तरह की बातचीत सुनना वैसा ही होता! पहले से ही मेरे ब्लाउज के अंदर मेरी जुड़वाँ स्तनों की चोटियाँ मेरी ब्रा को बहुत अजीब तरीके से धकेल रही थीं, क्योंकि मैं तेज़ और गहरी साँस ले रही थी। मैं इन मर्दों के सामने अपनी ब्रा ठीक करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। इसके अलावा, मेरी पैंटी का अगला भाग तेजी से गीला होता जा रहा था और मैं इसे स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी! मैंने फिर से हाथ फेरा, अपना पल्लू ठीक किया और कुछ हद तक आरामदायक रहने के लिए अपने नितंबों को गोलाकार तरीके से घुमाया।

प्यारेमोहन: मैडम, कृपया बुरा न मानें (क्या अभी भी मन में कुछ बाकी था? मुझे आश्चर्य हुआ), लेकिन यह सच है कि आपकी उम्र की महिलाएँ जिनकी शादी को 3-5 साल हो गए हैं, शायद इन वस्तुओं को खरीदने के लिए उत्सुक हैं... शायद अपने पतियों को प्रभावित करने के लिए (वह फुसफुसाते हुए बोला) । ही-ही ही...

राधेश्याम अंकल: क्या पता! हो सकता है कि मेरी बहू भी अपने शयनकक्ष के अंदर इस तरह की मिनी पोशाकें पहनती हो! हुंह!

इस पूरी बातचीत के दौरान मेरी जुबान बिल्कुल बंद थी और स्वाभाविक रूप से मैं बेहद फसी हुई महसूस कर रही थी। मेरे कान गर्मी छोड़ रहे थे और मुझे अपने माथे पर पसीने की बूंदें महसूस होने लगीं और मेरे भारी स्तन मेरी साड़ी के पल्लू के नीचे बार-बार ऊपर-नीचे होने लगे।

मैं: क्या आप कृपया... मेरा मतलब है... अगले आइटम पर जाएँ!

प्यारेमोहन: ज़रूर, ज़रूर मैडम! अब मैं तुम्हें कुछ बहुत ही नवीनतम और अनोखा दिखाऊंगा। उसने एक बड़ा बक्सा निकाला और उसे खोला।

प्यारेमोहन: मैडम, क्या आपने 3-पीस नाइटी के बारे में सुना है?

मैंने भौंहें सिकोड़ लीं और सिर हिलाया। किशोरावस्था से लेकर शादी तक मैंने हमेशा सिंगल-पीस नाइटी पहनी है। न तो मैंने अपनी माँ को कुछ अलग पहनते देखा था और न ही मैंने अपने स्थानीय बाज़ार में ऐसा कुछ देखा था।

प्यारेमोहन: यह बहुत खास है मैडम और यह बेहतरीन आयातित क्रश फैब्रिक से बना है। बस इसे छूएँ... (मैंने पोशाक के कपड़े की जांच की)... बहुत नरम और हल्का। है ना मैडम?

मैं: हाँ।

प्यारेमोहन: मैडम जैसा कि आप देख सकती हैं, यह एक छोटी ब्रा-टॉप, एक स्कर्ट और एक बाँधने के लिए कवर रस्से के साथ आती है। इसका गेटअप डिज़ाइन बहुत अच्छा है और जब आप इसे पहनेंगी मैडम, यकीन मानिए आपको बहुत अच्छा महसूस होगा।

डिज़ाइन निश्चित रूप से बहुत प्रभावशाली था, हालांकि शीर्ष बहुत आकर्षक था। सामने की कटिंग ऐसी थी कि यह ब्रा की तरह लग रही थी, हालांकि पीछे की कवरेज पर्याप्त थी। हालाँकि स्कर्ट घुटनों तक लंबी थी, लेकिन उत्साहजनक कवर और रस्से का था, जो मुझे एक सामान्य नाइटी की तरह ढक देगा।

राधेश्याम अंकल: ये तो वाकई बहुत प्रभावशाली है। पहले वाले से अलग, देखने में भी अच्छा लगता है।

मामा-जी: हाँ, वह नाईटी बहुत छोटी थी। है ना बहुरानी?

मैंने शरमाते हुए सिर हिलाया।

प्यारेमोहन: साहब, यह 3-पीस नाइटी वास्तव में बेबीडॉल और सामान्य नाइटी का मिश्रण है।

मैं: कैसे?

प्यारेमोहन: मैडम, यह बहुत आसान है! इस 3-पीस सेट में, जब आप अपने टॉप और स्कर्ट के ऊपर रोब पहनती हैं, तो आप सभ्य और सामान्य दिखती हैं, लेकिन कल्पना करें कि अगर आप रोब नहीं पहनती हैं और केवल टॉप और स्कर्ट पहनती हैं, तो यह लगभग बेबीडॉल नाइटी की तरह है।

...वास्तव में अधिक साहसी! क्योंकि... जैसा कि आप देख सकते हैं मैडम, यह टॉप आपके स्तनों को ज्यादा नहीं ढकेगा (मिस्टर प्यारेमोहन की नजर तुरंत मेरे बड़े आकार के स्तनों पर पड़ी)... मेरा मतलब है कि इसके कटने के कारण मैडम... इसके कटने के कारण!

दुकानदार बहुत देर तक रुका लेकिन उसकी नज़र लगातार मेरे चेहरे पर बनी रही।

प्यारेमोहन: और मैडम... और यह स्कर्ट, हालांकि जाहिर तौर पर बेबीडॉल से काफी बेहतर है, मेरा मतलब लंबाई के हिसाब से है, फिर भी यह आपके पैरों और घुटनों को हमेशा खुला रखेगी। तो... इसीलिए मैंने कहा कि यदि आप यह सेट खरीदते हैं, तो आपके पास शालीनता और निर्भीकता के मिश्रण का विकल्प होगा।

दुकानदार के समझाने के तरीके से मैं दंग रह गयी! वह अपने शब्दों में कितना सीधा-सीधा था सब बोल रहा कि मैं हैरान रह गयी और मुझे उसके सामने खड़े रहने के लिए बेहद बेशर्म होना पड़ा!

अपना परिधान खरीदते समय मुझे कभी किसी दुकान में ऐसे "स्पष्टीकरण" का सामना नहीं करना पड़ा!

मामा जी: हम्म। बहूरानी, मुझे लगता है कि वह समझदारी की बात कर रहा है। यदि आप इसे खरीदते हैं तो वास्तव में आपके पास दोनों विकल्प होंगे।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

चौधराईन की दरबार (भाग-1) चौधराईन की दरबार में सबको बराबर की इंसाफ मिलेगी ।in Transgender & Crossdressers
प्यासी शबाना (भाग - १) Pyaasi Shabana: Shabana's extra-marital affair with Pratap.in Erotic Couplings
गाँव में मेरी गैंगबैंग चुदाई Sex-starved indian housewife from city enjoys gangbang by villagers.in Group Sex
छोटे लंड का पति Newly married has sex with husband's younger brother & boss.in Loving Wives
पृकृति का रहस्य - एक प्राचीन कथा A deep love story of Krishnavati and Lasha.in Non-English
More Stories