अंतरंग हमसफ़र भाग 332

Story Info
10.40 स्पर्श का जादू
1.7k words
0
5
00

Part 332 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

332

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 40

स्पर्श का जादू

जैसे ही संगीत का शोर शांत हुआ, मुझे महसूस हुआ कि दूसरे लोग अब मंच पर छोड़कर जा रहे हैं। बेशक मुझे नहीं पता था कि कितने या किस लिंग के थे। ऐसा नहीं है कि उस समय मेरे लिए यह मायने रखता था; मैं इतना उत्तेजित था अगर पूरे कॉलेज की लड़कियाँ मेरे झुनझुने भरे शरीर को सहलाने के लिए वहाँ होतीं।

एल्डा का शरीर भी अपनी बहन बेर्टा की ही भाँती काफी आकर्षक था। उसका वजन 50 किलो के आसपास था और माप लगभग 36, 24, 35 और सी-कप स्तन जो बड़े निपल्स के साथ दृढ़ता से नाशपाती के आकार के थे। वह अपने सुनहरे बालों को छोटा रखना पसंद करती है।

पहले मैंने बर्टा को गले लगाया और अपना हाथ उसकी खूबसूरत गांड पर रखा और धीरे से रगड़ा। मेरा सख्त लंड उसके खिलाफ दबा हुआ था और उसने अपने हाथ मेरी नंगी पीठ के नीचे चलाए और धीरे से मेरी गांड को छुआ। उसके स्तन मेरे सीने के खिलाफ बहुत सख्त लेकिन नरम लग रहे थे।

फिर मैंने एल्डा को गले लगाया, फिर से उसकी पीठ के उजागर क्षेत्र को रगड़ते हुए एक हाथ से उसकी संपूर्ण, दृढ़ गांड का अनुभव किया। उसने अपनी बाहें मेरे कंधों पर रख दीं और अपना चेहरा मेरी गर्दन में दबा लिया।

एक सेकंड के अंदर ही एल्डा के होठों ने मुझे एक जबरदस्त चुंबन किया। फिर हम चुंबन करने लगे और कुछ ही क्षण में इस चुम्बन में बेर्टा भी शामिल हो गयी।

इस तरह हमने एक थ्रीसम चुम्बन किया जिसमे तीनो एक दुसरे के ओंठो को चूस रहे थे। । ये बहुत शानदार अनुभव था। मैं एल्दा और बेर्टा का ऊपर का ओंठ चूस रहा था तो बेर्टा और एल्दा मेरा आधा नीचे का ओंठ चूस रही थी और तीनो की जीभे आपस में मिल रही थी। कुछ पता नहीं किसकी जीभ किसके साथ पेच लड़ा रही थी। तीनो की आँखे आनंद में बंद थी।

पता नहीं हम तीनो कितनी देर किस करते रहे। मेरे हाथ उनकी पीठ पर फिरते रहे और पीठ से होकर उनके एक स्तन पर पहुँच कर बेर्टा के दाए स्तन और एल्दा के बाए स्तन से खेलने लग गए।

मेरे लिए ये शानदार सेक्स की सबसे शानदार शुरुआत है जो एक गर्म किश से शुरू होती है। प्यार के दौरान अपने साथी को तैयार करना इसमें चूमना, किश करना, सहलाना, प्यार करना, । मीठी बाते करना एक अच्छे सेक्स का बेहद महत्त्वपूर्ण हिस्सा हैl इससे प्यार का और सेक्स का पूरा मजा मिलता है।

बेर्टा चुम्बन तोड कर सांस लेने के लिए रुकी तो तीनो ने एक दुसरे को देखा तो मैंने उसे वापिस नीचे खींच लिया और हमने दुबारा एक दुसरे को चूमना शुरू कर दिया और एल्दा ने मेरी जांघों को रगड़ना शुरू कर दिया। फिर बेर्टा और एल्दा ने चुंबन तोड़ दिया।

एल्डा घूमी और दोनों तरफ अपने पैरों कर मेरे पीछे बैठ गई और अपने हाथों को मेरे चारों ओर लपेट लिया और मुझे अपने पास पीछे खींच लिया। एक महिला की बाहों के आराम में, उसकी गर्मजोशी का आनंद लेते हुए मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं। हम त्वचा के स्पर्श को महसूस करते रहे। उसकी गर्म सांसें धीरे-धीरे मेरी त्वचा को छू रही थी जिससे मेरा शरीर प्रतिक्रिया कर रहा है, मैं थोड़ा हांफने लगा। आपने पूछा कि क्या मैं ठीक हूँ और मैंने हाँ कहा।

उसके हाथ मेरी जाँघों पर दौड़ने लगे और हमारे बीच की गर्मी ने मुझे प्रज्वलित कर रही थी और एल्डा ने मुझे धीरे से मेरी गर्दन पर चूमा। हर बार जब मैं गहरी सांस लेता तो वह मुझे और कस कर खींच लेती। मैंने अपना पूरा भार उसके ऊपर डाल दिया तो उसके हाथ मेरी कमर के साथ ढीले हो गए और एक नरम कराह उसके होठों से निकल गई क्योंकि उसने अपनी गर्म त्वचा के खिलाफ मेरी गर्म उँगलियों को महसूस किया। मेरा सिर उसके खिलाफ पीछे जाकर उसके कंधे पर टिक गया और उसके स्पर्श से मेरी सांसें तेज हो गईं।

बर्टा मेरे सामने आ गयी और मुझे सामने से गले लगा लिया और मेरी गोद जा कर उसके कंधे पर टिक गया में मेरी टांगों के बीच बैठ गई। उसकी सांसें मेरे सीने में दब रही थीं, उसके सख्त निप्पल मेरे सीने में छेद कर रहे थे। उसके हाथ मेरे कंधों पर थे और वह मुझ पर दबाव डाल रही थी।

एल्डा ने मेरे दोनों टांगो को पैरों तक सहलाया और फिर मेरी पीठ को सहलाने लगी। जब वह मुझे दुलार रही थी तब बर्टा मेरे सीने को सहला रही थी और मुझे चूम रही थी। एल्डा ने लगभग 5 मिनट तक मेरी जाँघों को ऊपर-नीचे सहलाया । बर्टा जो मेरे सामने थी, अपने हाथ मेरे चूतड़ों के पास गई। वह हर बार उन्हें सहलाते हुए उन्हें हल्के से दबा कर गूंथती थी। वह कई मिनट तक उन्हें प्यार से गूंथती रही और हल्के से दबाती रही। यह मेरे लिए पूरे अनुभव का सबसे अच्छा हिस्सा था क्योंकि दोनों मुझे सहला रही थी उनका बदन मेरे साथ चिपका हुआ था और बेर्टा मुझे ओंठो पर चूम रहे थी और अल्दा मेरी गर्दन और कंधो को चूम रही थी।

एल्डा ने अपना हाथ मेरी जांघ पर रखा और उसकी लंबी उंगलियाँ धीरे-धीरे मेरी जांघों पर घुमते हुए एक छोटा घेरा बनाने लगीं। मेरा लंड रॉक हार्ड था और धड़क रहा था। " बर्टा ने, करीब जाकर अपना दाहिना हाथ मेरे पीछे रखा और एल्डा ने मेरे साथ भी ऐसा ही किया और हाथ बेर्टा की पीठ पर रखा। लड़कियों ने अपने नरम शरीर के बीच में मुझे वास्तव में सैंडविच कर दिया था और उसने अपने हाथों को मेरी जांघों पर टिका दिया।

मेरे बट से दूर हटते हुए, एल्दा अपने हाथ मेरी पीठ की ओर ले गयी, कुछ देर दोनों हाथों से मेरी पीठ सहलाती रही और फिर पीछे से मेरी गर्दन और मेरे बाजुओं को सहलाती रही। वह लगभग 10 मिनट मेरी पीठ को सहलाती रही।

उसी समय बेर्टा मेरी छाती और निप्पलों को सहला रही थी और फिर मेरे कंधों और बाहों को सहलाने लगी। फिर एल्दा ने थोड़ा-सा मेरे पेट पर अच्छे से सहलाया।

मेरा इरेक्शन मेरे पेट को छू रहा था। बर्टा मेरे बट्स और पीठ को सहला रही थी।

एल्डा ने अपनी उँगलियों से घुमाते मेरे लंड को छुआ और उसके गर्म हाथ के अचानक संपर्क पर मुझे झटका लगा। "अब, दीपक" वह दोनों हँसी। "अभी आप आराम करो। अब हम थोड़ी देर तुम्हारे साथ खेलने जा रहे हैं।" उसका हाथ मेरे लंड पर ऊपर-नीचे होने लगा और मैं कांपने लगा। एल्डा ने अपने बाएँ हाथ की उंगलियों के साथ मेरे लिंग को पकड़ लिया और इसे सीधा कर दिया फिर उसने अपने बाएँ हाथ को मेरे अंडकोष से लिंगमुण्ड तक और वापस नीचे ले गयी। मैंने चुपचाप उसे वह सब करने दिया जो वह कर रही थी और सच कहूँ तो मुझे इसमें मजा आ रहा था।

क्या यह अच्छा है? " एल्डा ने मुझसे पूछा, बर्टा एल्डा के हाथ को धीरे-धीरे मेरे लंड को ऊपर-नीचे करते हुए देख रही थी।

जब मैंने कोई जवाब नहीं दिया, तो एल्डा रुक गई और मेरा लंड उसके स्थिर हाथ में फड़कने लगा।

"कैसा लग रहा है? जवाब दो, दीपक।? एल्डा ने तुमसे एक सवाल पूछा है।" बर्टा ने मुझसे पूछताछ की।

"हाँ यह बहुत खूबसूरत है," मैं हांफने लगा। मेरा लिंग धड़क रहा था।

मेरी बांह बेर्टा के स्तनों को दबा रही थी और फिर एल्दा भी अपने शरीर को मेरे साथ लता की तरह लिपट कर दूसरी तरफ लेट गई। तो दूसरी तरफबेर्टा भी मुझ से लिपट गयी मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं वास्तव में दो महिलाओं जो मुझे बहुत ज्यादा पसंद थी के नग्न शरीर के बीच नग्न और सैंडविच की तरह रहूंगा।

एक धीमी गति से मौन मंजूरी के साथ, बेर्टा ने उसकी सहमति दे दी है और एल्दा ने मुझे एक और गर्म चुंबन दे दिया और जैसे एल्दा मेरी जाँघे रगड़ रही थी वैसे ही उसका हाथ भी नीचे पहुँच गया और मेरी कठोर लंड को सहलाते हुए उसने उसे कस कर पकड़ कर दबोच लिया।

जब एल्दा ने अपना चुम्बन तोडा तो बेर्टा ने भी गर्म चुम्बन से लेकर मेरी छाती को अपने हाथो से सहलाते हुए उसका हाथ भी मेरे लंड पर पहुँचा। उसकी जांघो ने मेरी जांघ को रगड़ा और फिर उसने भी लंड को सहलाते हुए लंड को दबोच लिया और फिर हाथ नीचे ले गयी और मेरे अंडकोषों को सहलाने लगी।

फिर जब एल्दा का चुंबन समाप्त हो गया है, मेरा लंड उग्र हो चूका था और हमने आगे और पीछे एक दूसरे को देखा, ये हमारे लिए एक नया रोमांच था।

पहले झटके के बाद, एल्डा ने उसे छोड़ दिया और बर्टा ने फिर मेरे लंड को थोड़ा कस कर पकड़ लिया और एक बार फिर से अपना हाथ ऊपर-नीचे किया। इस बार, मुझे अपने पेट तक सनसनी महसूस हुई, क्योंकि एल्दा ने मेरी पीठ को तराश लिया था। एल्डा ने अपने दूसरे हाथ से मेरी कमर को हल्के से दबाया। अपने बाएँ हाथ का उपयोग करते हुए, बर्टा ने मेरे लंड को 3-4 बार और सहलाया और रुक गई और एल्दा ने मेरे अंडकोष को अपने दाहिने हाथ में पकड़ लिया और धीरे-धीरे उन्हें हलकों में घुमा दिया। मैंने पहले कभी भी अपने अंडकोष में ऐसा आनंद का अनुभव नहीं किया था। अपने बाएँ हाथ से, बेर्टा मेरे लिंग के निचली परिधि की मालिश कर रही थी और अपना दाहिना हाथ मेरी गेंदों पर घुमा रही थी। बीच में एक जब मेरी कमर की मालिश करना बंद कर देती थी तब दूसरी उस समय अपने दोनों हाथों से मेरे लिंग के साथ खेलती थी और फिर वापस दोनों कुछ देर बाद अपनी जगह बदल लेती थी। कभी-कभी उनके दोनों के हाथ मेरे लंड पर भी होते थे, एक बेस पर और दूसरा मेरे लंड के बीच से मेरे लंडमुंड की ओर बढ़ते हुए।

इस पूरे समय में, बेर्टा मेरे ऊपर झुकी हुई मुझे चूम रही थी। मैं बीच-बीच में उसके स्तनों को छूटा और दुसरे हाथ को पीछे लेजाकर एल्दा के नितम्बोऔर जांघो को सहला रहा था।

अब बेर्टा ने मुझे छेड़ते हुए पुछा क्या आप मैरी (एम्) की दीक्षा देखना चाहेंगे? एल्डा हँसी और उसका हाथ धीरे-धीरे एक बार फिर से मेरे लंड के ऊपर और नीचे चला गया मैं स्खलन के किनारे पर था और वह अचानक रुक गई। "मुझे उसकी दीक्षा देखने में कोई दिक्कत नहीं होगी।" वे दोनों मेरे विकृत चेहरे और मेरी फटी-फटी साँसों पर हँसी और अब मेरे लंड में पहले से ज्यादा ऐंठन थी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Jaded Ch. 01 Jayne tries to spice up her nonexistant sex life.in NonConsent/Reluctance
Surrender Eroticism.in Erotic Couplings
Guilty x Creatures Ch. 01 Anton encounters the Dark Elf twins Kianna and Fiona.in NonHuman
M Club Ch. 01 Denby watches her boyfriend masturbate for the first time.in Toys & Masturbation
More Stories