अंतरंग हमसफ़र भाग 336

Story Info
10.44 नयी सदस्या की दीक्षा की तयारी
1.1k words
0
11
00

Part 336 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

336

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 44

नयी सदस्या की दीक्षा की तयारी

जब मैं बेर्टा की योनि में स्खलित हो रहा था तो उस समय एल्दा "मैरी" - (वो लड़की जिसको आज क्लब में शामिल होना था) के पास एक ट्यूब लेकर गयी और बड़े ही माहिर तरीके से उसने मैरी-के यौनांगो और बगलो में उस ट्यूब में से क्रीम लेकर लगाई और-और कुछ ही मिनटों में उसकी जाँघे के बीच का क्षेत्र और बगले बिलकुल साफ़ हो गयी और फिर एक दूसरी क्रीम लगा कर उस क्षेत्र को उसने बिलकुल साफ़ और चिकना कर दिया । मेरी और बरता तथा एल्दा के सेक्स करते देख कर "मैरी" उत्तेजित हो गयी थी और उसकी योनि पूरी गीली थी । फिर वह बोली आप स्नान कर गाउन पहन लीजिये।

"वाह, मुझे विश्वास है कि दीपक ने अपनी प्रवेश परीक्षा अच्छे अंकों से पास की है," एल्डा के खिले हुए चेहरे पर मुस्कराते हुए मैरी ने कहा।

"हाँ, ऐसा लगता है कि वह अब हमारे छोटे समूह में शामिल होने के लिए तैयार है," एल्डा ने मुस्कराते हुए कहा।

मैं तब तक उठ बैठा था और, मुस्कुरा रहा था लेकिन फिर भी अपने इस अद्वितीय अनुभव से थोड़ा हैरान था। बर्टा ने मेरी कलाइयों को बंधनो से मुक्त किया। एल्दा ने कक्ष में रौशनी की ।

रोशनी से तालमेल बिठाने के बाद मैंने जो पहली चीज देखी, वह थी बर्टा का मुस्कुराता हुआ चेहरा, जब उसने धीरे से कहा, "हमारे क्लब में आपका स्वागत है, दीपक।"

मैंने अपनी बाहों को उसकी गर्दन के चारों ओर डाल दिया और उसके होठों पर एक गीला आवेशपूर्ण चुंबन किया, फिर एल्दा को चुंबन किया उसके बाद हम चारों ओर घुमें और मोटे तौर पर मुस्कराहट के साथ झुक कर सब का अभिवादन किया।

जैसे ही दर्शकों ने तालियाँ बजाईं, हम उठे और मंच से हाथ में हाथ डाले नीचे आ गए।

एल्दा मुझे एक कमरे में ले गई और मैं नहाया और फिर गाउन पहना।

उधर मैरी के पास जाकर एल्दा बोली "" मैरी"अब ये आपके शो का समय है! क्लब के परम्परा के अनुसार मैं आपसे फिर पूछ रही हूँ । मैरी क्या आप ठीक है?," और उसने घोषणा की। "क्या आप कोई पुनर्विचार कर रही है?"

"मैं कोई पुनर्विचार नहीं कर रही हूँ।" मैरी"ने उत्तर दिया।" अगर क्लब में मौजूद सभी महिलाएँ ऐसा कर सकती हैं, तो मुझे लगता है कि मैं भी कर सकती हूँ। " पर मेरा एक अनुरोध है मैं चाहती हूँ मुझे क्लब में शामिल करने की दीक्षा की कार्यवाही दीपक ही करे । क्या ये संभव है?

इस पर एल्दा मुस्कुरा दी और बोली ऐसा ही होगा, "। वह" मैरी"को लेकर मंच के दरवाजे के बगल में एक छोटे से ड्रेसिंग रूम में ले गयी और कुछ देर बाद बी फर्श तक लंबी काली पोशाक पहने हुए" मैरी"के पास आयी और, उसने" मैरी" की आंखों पर पट्टी बाँध दी थी और फिर वह उसके ऊपर झुक गई और उसके कान में फुसफुसायी,

क्लब की परम्परा के अनुसार जिअसे मुझ से पुछा था वैसे ही उसने मैरी से पुछा "क्या आप इस विशेष क्लब के सदस्य के रूप में दीक्षा लेने के लिए तैयार हैं?"

"हाँ, जब से मैंने मेरे मंगेतर से इस क्लब के बारे में सुना है, और मुझे मेरे मंगेतर ने इस बारे में तब तक समझाया है जब तक की मैं सहमत नहीं हो गयी, वह कई वर्षों से क्लब का सदस्य है और उसने मुझे इसमें शामिल होने के लिए कहा। मैं उससे बहुत प्यार करती हूँ और वास्तव में उसके साथ सेक्स का आनंद लेना चाहती हूँ लेकिन वह चाहता है कि मैं पहले इस क्लब में इस दीक्षा समारोह में शमिल हो जाऊँ और मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया! मेरा मानना है यहाँ पर मौजीद सभी महिलाओ और आपकी तरह मैं भी ऐसे असाधारण सेक्स का आननद लेना चाहती हूँ और मैं कर सकती हूँ और दीपक से बात के बाद और यहाँ पर उनकी दीक्षा की आवाजे सुनने के बाद मेरे मन से डर निकल गया है और अब मैं बिलकुल तैयार हूँ और अगर ये दीक्षा मुझे दीपक देने वाले हैं तो इसके लिए उत्सुक हूँ और व्यग्र हूँ।" उसने फुसफुसा कर जवाब दिया। "

इधर बेर्टा मेरे पास आयी, मुस्कुरायी और फुसफुसायी अब आप हमारे क्लब के सदस्य हैं और आपको अब मैरी को दीक्षा देनी है। ।

"" मैरी"हम अब तैयार हैं, क्या आप कृपया मेरा अनुसरण करेंगे।" मैरी एल्दा के पीछे उस बड़े कमरे में गयी, जिसकी परिधि के चारों ओर सोफे थे जिन पर क्लब के सदस्य विराजमान थे, एक छोर पर एक बार था और जो केंद्र में थोड़ा उठा हुआ कालीन और गद्दा था जो की मंच जैसा प्रतीत होता था और फिर वह "मैरी" को स्टेज के बीच में ले गई।

ऊपर पहुँच कर उसने एक छिपे हुए स्विच को दबाया और एक छिपे हुए माइक के कारण दर्शकों की बुदबुदाहट भी स्पष्ट हो आई और सब शांत हो गए।

एल्दा ने मंच के केंद्र में कदम रखा और कहा "मैरी आपकी दीक्षा यहाँ होगी," मैरी" मैं बस आपको क्लब के नियम और परम्परा के अनुसार याद दिलाना चाहती हूँ कि एक बार जब यह शुरू हो जाएगा तो आपको इसके खत्म होने तक आपको जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। क्लब के गणमान्य विशिष्ट सदस्य उपस्थिति में हैं और दीक्षा के दौरान वे यह निर्धारित करने के लिए आपका मूल्यांकन करेंगे कि आपको क्लब में स्वीकार किया जाएगा या नहीं।

जैसे मुझ से बेर्टा ने पुछा था वैसे ही एल्दा ने "मैरी" से पुछा। यदि अभी भी आप अपना मन बदलना चाहती हैं तो यह आपके लिए अंतिम अवसर है, कृपया मुझे अभी अपना उत्तर दें। "

"मैरी" ने बर्टा का हाथ पकड़ा और उसे दबाया और दृढ़ता से कहा, "मैं रहना चाहती हूँ"।

यह सुनिश्चित करने के लिए "मैरी" की आंखों पर पट्टी सही ढंग से बंधी हुई है एल्दा ने उसकी सावधानीपूर्वक जांच करने के बाद उसने उसकी कोहनी से पकड़ लिया और बुदबुदायी "अब समय हो गया है!" इसके साथ वह उसे सावधानी से मंच पर ले गई। एल्दा रुक गयी और-और उसे थोड़ा-सा घुमाया, जिससे सब दर्शक उसे साफ़ देख सके वह अब सीधे दर्शकों का सामना कर रही थी।

अभी तब सब कुछ वैसे ही हो रहा था जैसे मेरे साथ हुआ था । अब मेरी बारी थी "मैरी" को दीक्षा देने की और वह भी एक कुंवारी की जो कुछ देर पहले तब क्लब में शामिल होने के लिए सहज नहीं लग रही थी ।

मैं मुस्कुराता हुआ मैरी"के पास आया और उसकी बाहों को अपनी बाहों में लेकर बोला," हैलो मिस "मैरी", मेरा नाम दीपक है... मुझे यह जानकर खुशी हुई कि आप जैसी खूबसूरत लड़की को दीक्षा देने का मौका मुझे मिला है", मैंने उसके हाथ को चूमते हुए कहा।

मेरी पहली छुअन और मेरा नाम सुन और मेरी बातों से "मैरी" मुस्कुराने लगी । मानो उसकी मन की मुराद पूरी हो गयी है और वह खिल गयी।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
महारानी देवरानी 001 प्रमुख पात्र -राजा और रानी की कहानीin Novels and Novellas
Joy Fuck Club Sometimes it's good to get carried away.in First Time
The Club Pt. 01 Inexperienced woman's first time being watched!in Exhibitionist & Voyeur
A Sorority Girl Seduction A straight girl must spend a night at a lesbian club.in Lesbian Sex
More Stories