अंतरंग हमसफ़र भाग 337

Story Info
10.45 नयी सदस्या की दीक्षा - मालिश
891 words
0
5
00

Part 337 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

337

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 45

मालिश

जैसे ही मेरी टकटकी वापस एल्दा पर गई, एल्दा मेरे पास आ कर मेरे कानो में पूरी प्रक्रिया फुसफुसाई और बोली वह मेरे सहायता के लिए यहीं उपस्थित रहेगी । कुछ ही क्षणों के बाद एल्डा मैरी के पीछे खड़ी हो गई। उसकी दोनों बाहें मैरी के शरीर के चारों ओर थीं, धीरे-धीरे मैरी के भरे हुए, रसीले स्तनों को सहला रही थीं। मैरी के कड़े निप्पल स्पष्ट रूप से उत्तेजित दिखाई दे रहे थे। धीरे से वह करीब चली गई और उसकी गर्दन के किनारे मैरी को चूम रही थी और उसके कान में आश्वासन देने के लिए फुसफुसा रही थी।

मैंने मैरी के पीछे कदम रखा और धीरे से उसकी ड्रेस की ज़िप नीचे को सरका दी फिर सबसे पहले पीछे जाकर ब्रा के हुक को खोलकर मैरी की ब्रा को भी उतार दिया। और फिर और उसके बाद मैरी की पेंटी उतरी।

अब वह मेरे सामने बिल्कुल नंगी खड़ी थी। वह थोड़ा शर्मा रही थी मैंने उसे कहा मिस आपको शर्माने की कोई जरूरत नहीं है, मिस! ईश्वर ने आपको बड़ी फुर्सत से तराशा है। लेकिन उसका बदन शर्म के मारे कठोर हो रहा था और कठोर मैरी को धीरे-धीरे एक तरफ से दूसरी ओर घुमाते हुए, एल्दा ने दर्शकों को सुंदर युवा गोरी के सुंदर बदन पर अच्छी नज़र डालने की अनुमति दी। दर्शकों के सदस्य, जिनके केवल पैरों की रोशनी के पीछे साये दिखाई दे रहे थे, प्रायः नग्न लग रहे थे; रोशनी निश्चित रूप से कुछ भी बताने के लिए बहुत कम थी। और फिर मेरे हाथ धीरे से उसकी छाती को छू रहे हैं; सहला रहे हैं लेकिन कोई दबाब या निचोड़ या चिकोटी या गुदगुदी नहीं, बस धीरे से अपनी हथेलियों और उंगलियों का उपयोग करके उसके पहले से ही उत्तेजित निपल्स को सहला रहे थे।

फिर मैंने अपने बलिष्ठ हाथों से मैरी को एक खिलौने की गुड़िया की तरह अपनी बाहों में उठा लिया और फिर धीरे-धीरे उस टेबल पर लिटा दिया जो मालिश की टेबल जैसी थी और फिर एल्दा ने बड़े ध्यान से मैरी के बालों को तकिए के ऊपर की तरफ फैला दिया। उसके बाद उसकी दोनों टांगे फैला दी-और फ़ी एल्दा ने एक स्प्रे वाली बोतल निकाल कर उसने मैरी के यौनांग और गुदा के ऊपर किसी तरल पदार्थ का छिड़काव किया। जैसे ही वह ठंडी-ठंडी स्प्रे उसकी त्वचा पर पड़ी वह एक तरह से सिहर-सी उठी, तो एल्दा ने मुस्कुरा कर कहा, "यह एक सांइटिज़ेर और क्लीनर है मैरी! और ये तुम्हे रिलैक्स होने और साफ़ करने में मदद करेगा ।--" उसे ठंडी-ठंडी गूदगुदी-सी भी महसूस हुई इसलिए वह हल्का-हल्का हंसने लगी।

और फिर मैंने मैरी से कहा, "मैरी! रिलैक्स करो! अपने बदन को इतना अकड़ कर मत रखो! ढीला छोड़ कर रिलैक्स हो जाओ"।

उसके यौनांग और गुदा की गरम पानी और रुई से साफ करने के बाद मैंने मैरी को उल्टा-छाती के बल-लिटा दिया और उसकी बाहों और टांगों को उस टेबल की दोनों तरफ फैला दिया ।

मैंने उससे धीरे से पुछा: "मैरी! तुम्हे कैसा महसूस हो रहा है?"

उसने धीरे से कहा, "अच्छा लग रहा है" जो उस हाल में मौजूद सभी दर्शक माइक्रोफोन के माध्यम से सुन रहे थे ।

तभी वहाँ बेर्टा भी आ गयी और उसने मेरा भी गाउन निकाल दिया और वहाँ उभरे दूर टेबल पर मुझे भी लेटने का इशारा किया । मैं भी उस पर लेट गया ।

फिर एल्दा ने सबसे पहले उसके दाए पैर की उंगलियों को धीरे-धीरे मसलना शुरू किया... और उसके बाद बाए पैर की उंगलियों को... जो क्रिया एल्दा मैरी के साथ कर रही थी वही क्रिया बेर्टा मेरे साथ कर रही थी जैसी स्प्रे करने के बाद उसने भी मेरे पैसे की उंगलियों की मालिश की । उसके इसी अंदाज से ही मेरे पूरे बदन में मानो एक अजीब-सी सनसनी-सी फैलने लगी... और फिर घुटनों को मोड़कर बेर्टा मेरे पैर की मांसपेशियों को अनुर एल्दा मैरी के घुटनो को मोड़ कर उन्हें सहलाने लगी सहलाने लगी। मेरे पूरे बदन एक अजीब से मीठे दर्द और एक अनजाने मजे में डूबता जा रहा था।

फिर बेर्टा ने अपनी हथेली पर एक सुगंधित तेल डालकर दोनों हाथों में मिलकर मेरे पूरे शरीर पर तेल लगाने लगी उसी समय ।एल्दा भी मैरी के पूरे बदन पर एक अन्य मीठी खुंभु वाला तेल लगाने लगी। और मैंने महसूस किया कि उन दोनों की कुशलता पर कोई शक नहीं किया जा सकता है। वह मेरे और मैरी के हाथों और पैरों की मांसपेशियों को... कुछ इस तरह से निचोड़ने लगी जैसे गीले कपड़े को निचोड़ कर उसमें से पानी निकालते हैं... और ऐसा लग रहा था कि मानो हमारे बदन से जड़ता को निचोड़-निचोड़ कर बाहर निकाल रही थी। बहुत हल्का महसूस हो रहा था और मैं मानो उड़ने वाला था ।

उसके बाद उनके हाथ हमारे कूल्हों, कमर और पीठ पर अपना जादू चलाने लगे। और उसके बाद जब उन दोनों ने कंधों और गर्दन की मालिश करना शुरू किया तो मैं मानो सुखसागर के आकाश में उड़ रहे थे... उसके बाद उसने हमे सीधा लिटा दिया और फिर उसने दोबारा से पैरों से लेकर, घुटनों, जांघों पीठ छाती पसलियों की मालिश की... और जब उसने मैरी के सुडौल स्तनों को मसाला शुरू किया तो मैंने गौर किया कि वह बड़े ही ध्यान से कुछ इस तरह से उसकी मालिश कर रही थी ताकि उसे पूरा मजा आये ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Special Massage Revisiting Your Recent Massage.in Fetish
Couples Weekend at the Resort Two couples plan a weekend getaway together.in Erotic Couplings
The Maid Will the new maid revive a couple's sex life?in Loving Wives
Goldilocks and The Bears Massage Two straight redneck bears find themselves with a woman.in Group Sex
More Stories