राजमहल 2

Story Info
राजकुमार की नई रानी के साथ पहली रात
2.5k words
4
8
00

Part 6 of the 13 part series

Updated 04/25/2024
Created 02/16/2024
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

राजमहल 2

कुलगुरु अपने राज्य को बचाने के लिए सिंध प्रांत के दूसरे छोर पर चले गए, इस जगह एक अरब का राजा राज्य करता था।

वहां उनके एक दोस्त ने उन्हें किसी से मिलवाया, वो दो लोग थे, दोनों अलग-अलग धर्मों को मानते थे, एक अरब का धर्म मानता था और दूसरा हिंद का।

उन दोनों ने बताया कि तुम्हारे राज्य को बचाने का एक ही तरीका है, कुलगुरु जी बोले तरीका बताओ।

तो उन्होंने कुलगुरू को तरीका बताया और कहा इससे तुम्हारे राज में दो राजकुमारों का जन्म होगा।

जब राजकुमार 3 साल के हो जाएंगे तो हम उन्हें अपने साथ पूरी दुनिया का भ्रमण करेंगे और उन्हें लड़ने और बौद्धिक शिक्षा देंगे और वह दोनों धर्मों को मानेंगे।

जब वह 21 साल के हो जाएंगे तो हम उन्हें तुम्हारे राज्य में वापस ले आएंगे, और तुम्हारा राज्य दुनिया के श्रेष्ठ राज्यों में गिना जाएगा।

कुलगुरू बोले मुझे मंजूर है, तो उनमें से एक आदमी बोला यह सब तो अच्छे पहलू है पर एक अच्छाई के साथ एक बुराई भी साथ आती है।

यहाँ बुराई ये होगी के वह औरत के शरीर का सुख भोगेंगे, जितनी भी रानियां वो रखेगे उन से वो दोनों शादी करेंगे, और भी अन्य औरतों के साथ वह संबंध बनाएंगे।

उनमें से एक आदमी बोला अब तुम अपने राज्य लौट जाओ और अपने राजा से मिलकर यह फैसला करो कि तुम्हें राजकुमार चाहिए या नहीं।

हमें सूचना देने की कोई जरूरत नहीं है जब तुम्हारे राजकुमार 3 वर्ष के हो जाएंगे तो हम स्वयं वहां आ जाएंगे।

कुलगुरू अपने राज्य लौट आए वहां उन्होंने अपने राजा संतोष और रानी शकुंतला से मिले और उन्होंने बताया उन्हें अपने इस राज्य को बचाने का तरीका मिल गया है।

कुलगुरु में पहले तरीका ना बताते हुए राजा संतोष और रानी शकुंतला को वह सारी बातें बताई जो उसने उन दोनों से बताई थी।

यह सब सुनकर रानी और राजा बहुत खुश हुए और कुलगुरू से बोले तरीका पूछने लगे और कुल गुरु ने एक मोती अपनी हाथ में लिया।

और फिर रानी और राजा को बताया कि यह मोती अभी लाल है जिस कन्या के हाथ में यह मोती लाल से सफेद हो जाए, बस वही कन्या हमारे राज्य को राजकुमार दे सकती है और कोई नही।

राजा ने पूछा उसके बाद क्या होगा तो कुलगुरु ने बताया कि राजकुमार उसकी चूत मार कर अपना वीर्य उसकी चूत में छोड़ देंगे और दूसरे रात को राजा जी आप जाएंगे।

और आप उस की चूत में अपना वीर्य छोड़ देगे, इसके 9 माह बाद आपको दो राजकुमार प्राप्त होंगे।

यह सुनकर रानी शकुंतला बोली अगर यह नहीं हुआ तो आप क्या करोगे, तो कुलगुरू ने बोला मैं उसी समय अपना सर कटवा दूंगा।

रानी शकुंतला बोली कुलगुरू आप ही उस लड़की को ढूंढ कर लाएंगे हम उसकी शादी राजकुमार से करवा देंगे, और जैसा आप कहोगे वही सब होगा।

चार माह बाद कुलगुरू एक दूसरे राज्य से एक लड़की को ले आए । लड़की अरब के धर्म मानने वाली थी उसका रंग सांवला था, नैन नक़्श बहुत सुंदर थे और शरीर भी काफी भरा हुआ था। वो सांवली और बहुत गर्म लड़की थी।

राजकुमार में उस से शादी कर ली, और वो लड़की तीसरी नई रानी बन गई, कुलगुरू ने एक एक कर अलग से तीनों को समझाया कि उने क्या क्या करना है और कैसे करना है।

विवाह के बाद राजकुमार कैलाश सुहागरात के लिए कक्ष के अंदर गए, कक्ष और सुहाग की सेज फूलो से सजी हुई थी, और नई रानी दुल्हन बनी श्रृंगार किये उस पर बैठी हुई थी. कैलाश तीसरी नई रानी के पास गया और उसे अपनी बांहों में भर लिया, रानी ने अपनी आंखें बंद कर लीं और उसका शरीर कांपने लगा।

राजकुमार कैलाश उसका घूंघट उठाने के बाद उसके होंठों को चूमने लगा, रानी ने भी जिझक छोड़ के कैलाश का पूरा साथ दिया, वो दोनों चुंबन में बिल्कुल खो गए, राजकुमार कैलाश को उसके साथ चूमने में ऐसा लग ही नहीं रहा था, कि वो दोनों अभी कल ही तो मिले हैं।

कोई कुछ देर तक चूमने के बाद राजकुमार कैलाश अपने हाथ उसके ऊपर के कपड़ो के पीछे ले गया, उसकी कपड़ो की गांठ को पीछे से खोल दिया।

राजकुमार कैलाश ने चूमना खत्म करने के बाद रानी को पलंग पे लिटा दिया और खुद अपने ऊपर के कपड़े उतार कर उसके ऊपर आ गया।

जब राजकुमार कैलाश ने उसकी आंखों में देखा तो उसे रानी की नजरों में वासना दिखी, ये देख कर राजकुमार कैलाश ने अपनी नई रानी के ऊपर के कपड़े उतारने लगा, रानी ने भी हाथ ऊपर कर के राजकुमार कैलाश का साथ दिया।

राजकुमार कैलाश रानी की चुचियों को मुँह में ले के चूसने लगा, राजकुमार कैलाश को इस काम में बहुत मज़ा आ रहा था।

रानी भी धीरे धीरे आवाज़ कर रही थी- अहहाह ... अयाया और करो राजकुमार क क म म ह ह ह ह ।

फिर रानी भी मस्ती में आ गई और अपने हाथ को राजकुमार कैलाश की पीठ पे फेरने लगी, वो दोनों ही किसी और दुनिया में जा चुके थे।

राजकुमार कैलाश धीरे धीरे अपना हाथ नीचे ले जाने लगा और उसकी साड़ी के अन्दर हाथ डालने लगा, मगर साड़ी बहुत कसी हुई थी।

राजकुमार कैलाश ने रानी की मदद से उसकी साड़ी और पेटीकोट उसके बदन से अलग कर दी,

राजकुमार कैलाश के होंठ रानी की कमर के नीचे चल रहे थे और उसका एक हाथ रानी की चुचियां दबाने में लग गया।

थोड़ी देर बाद कैलाश फिर से ऊपर आकर उसके होंठों को चूमने लगा, अब रानी का एक हाथ भी राजकुमार कैलाश की धोती पे आ गया था और रानी ऊपर से राजकुमार कैलाश के लंड को पकड़ने की कोशिश कर रही थी।

जब रानी से सही से नहीं हुआ, तो धीरे से बोली- अपनी धोती भी उतार दो न,तो राजकुमार कैलाश रानी को छोड़ते हुए बोला- खुद ही उतार लो न।

रानी नीचे हो गई और कैलाश की धोती उतारने लगी, रानी ने धोती के साथ साथ राजकुमार कैलाश का लंगोट भी उतार दिया, अब रानी राजकुमार कैलाश की तरफ देखते हुए धीरे से उसका लंड हिलाने लगी।

राजकुमार कैलाश उसकी आंखों में वासना से देखते हुए बोला- एक बार मुँह में भी लेके देखो तुम्हें और भी मज़ा आएगा।

उसने मुस्कुरा के सर हां में हिला कर राजकुमार कैलाश को जवाब दिया और लंड के सुपारे पर अपनी जीभ को फिरा दिया, और अगले दो पलों के बादराजकुमार कैलाश का लंड रानी के मुँह में था।

राजकुमार कैलाश बोला आह कसम से बहुत मज़ा आ रहा था, वो राजकुमार कैलाश का आधा लंड अपनी जुबान में दबा कर चूस रही थी, लंड चुसाई की मस्ती से जोश में आकर राजकुमार कैलाश उसके सिर को अपने लंड पे दबाने लगा।

रानी ने लंड को मुँह में लेने के कुछ देर तक चूसने के बाद उसने लंड को मुँह से बाहर निकाला, और राजकुमार कैलाश के बगल में लेट कर टांगें खोलते हुए बोली- अब आपकी बारी।

राजकुमार कैलाश ने नीचे जाके तीसरी रानी की दोनों टांगों को पकड़ा और उसकी चूत बिल्कुल गीली हो चुकी थी, राजकुमार कैलाश अपनी ज़ुबान से उससे चाटने लगा।

राजकुमार कैलाश रानी की चूत चाट रहा था और वो ऊपर मस्ती से चिल्ला रही थी- आह्ह आह्ह ओह्ह स्स्स आह्ह आईई आह्ह आह मुझे बहुत मज़ा आ रहा है आआह आआह बस करते रहो आह रुकना नहीं।

थोड़ी देर चाटने के बाद राजकुमार कैलाश ने एक उंगली रानी की चूत के दाने को रगड़ते हुए अन्दर डालने लगा, इससे वो और गर्म हो गई।

उसके मुँह से और भी तेज सीत्कार निकलने लगीं- आआआ आआआ राजकुमार कैलाश और रानी दोनों को बहुत मज़ा आ रहा था।

तभी रानी एकदम से अकड़कर राजकुमार कैलाश के मुँह पर अपनी चूत उठाने लगी, राजकुमार कैलाश समझ गया की रानी अपने चरम पर है और तेज तेज से रानी की चूत को चाटना शुरू कर दिया।

एक तेज आवाज 'उम्म्ह अहह हय याह करती हुई रानी राजकुमार कैलाश के मुंह पर ही झड़ गई।

राजकुमार कैलाश ने रानी की चूत से मुँह नहीं हटाया, राजकुमार उसकी चूत का सारा पानी पी गया, उसका नमकीन और खट्टा शहद उसे जबदस्त मदहोशी दे रहा था।

राजकुमार कैलाश ने रानी की चूत से निकला एक एक कतरा चाट कर उसे साफ़ कर दिया, उसके होंठ, नाक सब पर रानी की चूत के रस से सन गए थे।

राजकुमार कैलाश अपनी जीभ से अपनी नाक पर लगे रानी के चूत रस को बड़े स्वाद ले ले कर चाट रहा था और रानी को वासना से देखे जा रहा था।

रानी अपनी आंख बंद किए हुए एकदम शिथिल अवस्था में पड़ी हुई थी, इसके बाद राजकुमार कैलाश उसके पास में जाकर लेट गया, वो दोनों पलंग पे नंगे लेटे हुए थे।

राजकुमार कैलाश उसकी चुचियों को धीरे धीरे सहलाए जा रहा था, एक दो पल बाद रानी भी राजकुमार कैलाश का लंड हिलाने लगी, कुछ ही पलों बाद रानी खुद उठ कर लंड मुँह में लेने लगी।

और देखते ही देखते राजकुमार कैलाश का लंड कठोर हो गया, अब राजकुमार कैलाश से भी रहा नहीं जा रहा था और रानी से भी, राजकुमार कैलाश उसको लेटा कर रानी के ऊपर आ गया और अपना लंड धीरे धीरे उसकी चूत की फांकों पर फेरने लगा।

रानी भी कामुकता के नशे में दोनों टांगों को इस तरह फैला कर राजकुमार कैलाश को दिखाने लगी कि अपना लंड मेरी चूत में डाल दो।

इतना इशारा मिलने के बाद राजकुमार कैलाश ने धीरे से रानी की चूत पर लंड रख के एक झटका मारा, लंड थोड़ा अन्दर चला गया, उसे दर्द हुआ लेकिन वो वो जोर से चिल्लाई नहीं ।

रानी ने बस अपने होंठों को दांत से दबा लिया, उसकी चूत की कसावट से राजकुमार कैलाश समझ गया कि कन्या अभी कुंवारी है, जबकि लंड चुसाई के समय तो राजकुमार कैलाश सोच रहा था कि ये रानी तो चूसा हुआ आम है।

राजकुमार कैलाश लंड डाले हुए रानी की चूत पर धीरे धीरे हिलने लगा, जब उसको थोड़ा सामान्य लगा, तब रानी ने अपनी बाँहें राजकुमार कैलाश की पीठ पर कस दीं।

राजकुमार कैलाश ने इसे रानी का इशारा समझा और दुबारा से एक झटका दे मारा, इस बार राजकुमार कैलाश ने अपना पूरा लंड रानी की चूत में उतार दिया।

रानी बहुत तेजी से चिल्लाई, आह्ह्हह्ह्ह्ह में मर गई! नयी रानी की ये चीख पूरे राजमहल में गूँज गयी जिससे राजा संतोष और रानी शकुंतला और राजकुमार कैलाश की दोनों पहली पत्निया जाग गयी और उन्होंने एक दुसरे को बधाई दी की राजकमार और नई रानी का मिलान शुरू हो गया है अब राज्य को जल्दी ही बारिस मिल जाएगा..

इधर राजकुमार कैलाश ने रानी के मुँह पे अपने होंठ रख दिए थे, रानी ने अपने हाथों से कैलाश की पीठ में नोंचना शुरू कर दिया।

रानी तड़फ कर कहने लगी- आह मेरे शौहर मेरे पति देव, राजा जी निकाल लो, में मर गई, अभी मुझे बहुत दर्द हो रहा है, अभी नहीं करना मुझे।

मगर राजकुमार कैलाश अब कहां रुकने वाला था, उसने धीरे धीरे लंड को हिलाना शुरू कर दिया, शुरू में तो रानी दर्द से तड़फ रही थी, मगर बाद में जब दर्द कम हुआ और लंड ने अपना काम शुरू कर दिया, तो रानी भी मज़े लेने लगी।

रानी काम वासना में कूल्हे उठाते हुए बोलने लगी कि आह राजा जी बहुत मजा आ रहा है, आप करते रहो, रुकना नहीं, मैं इसी दिन का कब से इंतजार कर रही थी।

रानी बोली की मुझे कहां मालूम था कि मेरी चूत पे एक राजा का नाम लिखा था, बहुत मज़ा आ रहा हाईईईई, रुकना नहींयाअ, आआहह आआहह।

थोड़ी देर उसी अवस्था में चुदाई करने के बाद राजकुमार कैलाश ने रानी से ऊपर आने को बोला, वो बिना वक़्त गंवाए झट से राजकुमार कैलाश के ऊपर आ गई।

अब रानी कूल्हे और चूचे उछाल उछाल कर राजकुमार कैलाश के लंड पर मचल रही थी, राजकुमार कैलाश नीचे से कमर उठा कर रानी की ठोकरों से अपना साथ मिलाकर ठोकर मर रहा था।

कक्ष में उन दोनों की कामुक आवाजें गूँज रही थीं, सच में इस चुदाई में दोनों को बहुत मज़ा आ रहा था।

रानी का शरीर अकड़ने लगा और थोड़ी देर बाद वो झड़ गई, फिर कैलाश ने अपने लंड से गर्म गर्म वीर्य रानी की चूत में छोड़ दीया और फिर वो दोनों निढाल होकर बिस्तर पर पड़े रहे ।

वो दोनों बिस्तर पर थोड़ी देर तक ऐसे ही लेटे रहे, राजकुमार कैलाश की सांसें काफी तेज तेज़ चल रही थी और उन दोनों का पूरा शरीर पसीने से तरबतर हो गया था।

रानी ने अपने दाहिने हाथ को राजकुमार कैलाश के सर के बालों में घुमाने लगी, शायद रानी को अच्छा लग रहा था और रानी अपनी आंखें बंद करके थोड़ी देर ऐसे ही लेटी रही।

थोड़ी देर बाद राजकुमार कैलाश ने रानी के माथे पर चुम्बन किया जो रानी को अच्छा लगा और राजकुमार कैलाश ने अपनी दोनों बांहों में रानी को अपने सीने से लगा लिया ।

जब उन दोनों की सांसे थमी तो वो रुके और कुछ देर आराम किया फिर एक दूसरे को चूमने लगे इस से कुछ ही पल बाद राजकुमार कैलाश का लंड फिर से खड़ा हो गया।

तभी रानी उठ कर राजकुमार कैलाश के ऊपर आ गई और लंड को हाथ से पकड़ कर अपनी चूत पर सेट करते एक बार में ही बैठ गई।

'आअह उफ फ्फ ' की आवाज़ रानी के मुँह से निकल गई, और रानी जोर जोर से राजकुमार कैलाश के लंड पर कूद रही थी, आह राजकुमार आआह्ह उफ्फ फ्फ्फ़ उफ्फ आअह हह ह उआह उउईई।

राजकुमार कैलाश भी रानी की रिदम में आकर नीचे से झटके लगाने शुरू किये, ठप्प ठप्प की ध्वनि के साथ ताल से ताल लंड से चूत का मिलन होना शुरू हो गया।

फिर रानी ने अपने कूल्हों को गोल गोल घुमा कर लंड पर चक्की चलाई और फिर ऊपर नीचे हो कर चुदाई के मज़े लूटने लगी।

राजकुमार कैलाश भी अपने कूल्हे ऊपर उछाल उछाल कर रानी के धक्कों का जवाब देने लगा, रानी की चुची मस्ती में उछल रही थी और उसके चेहरे पर एक मादक मुस्कान थी।

राजकुमार कैलाश ने देर न करते हुए रानी की चुची को मुँह में भर लिया और चूसने लगा, रानी को बहुत मजा आ रहा था, वह कहे जा रही थी- और ज़ोर से! और ज़ोर से और जोर से आह आह ।

शायद ये सब पास रखे उस मोती का असर था, जिससे ये दोनों बेकाबू हो गए थे, इने खुद एहसास नहीं था कि वो दोनों इसने बेकाबू क्यों हो रहे है।

रानी मजे से अहहहा अहहह हहा हायय हाययय कर रही थी, राजकुमार कैलाश रानी की चूत का पूरा मजा ले रहा था, रानी के कई बार झड़ने के कारण रानी की चुत बिल्कुल गीली थी।

लंड बड़े आराम से अंदर बाहर हो रहा था, तीसरी कामुक उत्तेजना में रानी पागल हो गई थी, बाल बिखर चुके थे, चेहरे पर पसीना और कक्ष में मादक सिसकारीया गूँज रही थी! आअह ह्ह आह्ह ऊह्ह ह्हह आआआअह ऊऊऊओह्ह आआऊऔऊऊ उस्सह्हह, आआआअह्ह ऊओह आअह्हह ऊऊऊओह्ह आऊऊ औऊऊउस्स।

कक्ष में चुदाई की आवाज़ और आआआअह्ह ऊओह्हह्ह की आवाज़ भर गई, वो पागल सी हो गई और राजकुमारकैलाश भी, जोर से लंड को अंदर बाहर करने लगा, रानी कररह रही थी! आआअह ह्हह्ह आहह उउऊहह आआह उऊओओ ओहहह।

दोनों की गति बढ़ गई थी, पूरे कक्ष में फच्च-फच्च की मधुर आवाज़ें आ रहीं थीं, रानी चीखती जा रही थी और तेज़ आआ आ इइईई उउउऊ ऊऊ मररर गईईई मैं तो ।

नयी रानी के कराहे पूरे राजमहल में गूँज रही थी जिसे राजा संतोष और रानी शकुंतला और राजकुमार कैलाश की पहली दोनों पत्निया सुन रही थी।

कैलाश की उत्तेजना बढ़ गई और वो उसे तेज़ी के साथ नीचे से चोदता रहा, कुछ ही देर में रानी चिल्लाई मैं अब झड़ने वाली हूँ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

READ MORE OF THIS SERIES

Similar Stories

महारानी देवरानी 001 प्रमुख पात्र -राजा और रानी की कहानीin Novels and Novellas
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
The Last Princess of Lorrea Ch. 01 The sole surviving heiress in the battle of her life.in NonConsent/Reluctance
अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
The Marriage Ch. 01 The trials of a forced marriage.in Romance
More Stories