अंतरंग हमसफ़र भाग 342

Story Info
10.50 सुंदर लड़कियों का साथ
1.2k words
0
1
00

Part 342 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

342

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 50

सुंदर लड़कियों का साथ

मैं बर्टा के साथ एक कमरे में गया। फिर हम थोड़ा आराम करने के लिए मैं लेट गया और इतनी गहरी नींद सोया कि मुझे जगाने के लिए मैरी को मुझे बिस्तर से खींचना पड़ा। मेरी नींद ने मुझे काफी तरोताजा कर दिया था और मैरी मेरा हाथ पकड़कर, मुझे अब अस्पष्ट गलियारों और रास्तों से होते हुए प्रिय मैरी डाइनिंग रूम में ले गयी। डाइनिंग रूम में जल पान के लिए गए और क्लब के सभी सदस्यों से मिले।

हमारी जल पान की पार्टी स्वादिष्ट और आनंददायक भोजन और पेय पदार्थो से परिपूर्ण थी। हमने सकारात्मक रूप से एक घंटे के लिए अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा सबके साथ नाच किया। और मैं और मैरी जल्द ही कामुक हो दुसरे सदस्यों से दूर भटकने लगे। हम काफी देर तक बाते करते रहे, धीरे और प्यारी शाम और ढलते चाँद की नरम रोशनी, हमें छत पर खींच ले गयी।

सब सदस्यों ने नए प्रेमियों को आनंद लेने देने के लिए अकेला छोड़ दिया, हम छत पर एक कोने में बाते करते हुए चुंबन और आलिंगन करते रहे। बर्टा और ऐल्डा ने कुछ समय तक हम पर नजर रखते हुए उन्होंने हमे चेतावनी दी कि कोई घुसपैठिया हमारे इस प्रेम के गुप्त अभियान को ख़राब करने के लिए आ सकता है।

आख़िरकार मेरी और मैंने छत से एक जोड़े को चिलाते हुए सुना, इसलिए बर्टा और ऐल्डा ने हमे निकटतम झोपड़ीनुमा समर हाउस का रास्ता दिखाया। और हमने झोपडीनुमा समर हाउस के पास जाने का फैसला किया।

जब हम उस समर हाउस के पास पहुँचे तो हमे वहाँ आह्हः अह्ह्ह हाय मर गयी, आवाज सुनाई दी। जिससे हमे लगा उस झोपडी में मौजूद निवासी बहुत शोर कर रहे थे। जैसे उन्हें बहुत पीड़ा हो रही हो, हम मदद करने के इरादे से थोड़ा जल्दी से उस झोपडी की तरफ बढे लेकिन जैसे ही हम प्रवेश द्वार के पास पहुँचते ही हमारे कानों में उनके सम्भोग के दौरान आ रही, गलप्प्प चुम्म्म । ठप्प-ठप्प और कराहो टकराई जिससे उनके आनंद का पता चल रहा था। अब हमे स्पष्ट था वह वास्तव में सम्भोग का आनंद ले रहे थे, वहाँ अँधेरा था । हम सुनने के लिए एक पल के लिए रुके, लेकिन वह आनंद की चरम सीमा पर पहुँच चुके थे और फिर अचानक शांति हो गयी, जो कभी-कभार ही दूर से आयी किसी चुंबन या खुशी की गहरी सिसकियों की आवाज से टूटती थी, स्पष्ट था इस पल के लिए सब कुछ खत्म हो गया था और अब वे केवल सम्भोग के बाद प्यार का। चुम्बन का आनंद ले रहे थे। इसलिए हमने उन्हें रोकने का साहस किया और उनसे कहा कि क्या हमे यहाँ रुकना चाहिए या चले जाना चाहिए।

कुछ ही क्षणों में झोपड़ी की अँधेरी छाँव से निकलकर एक जोड़ा हमारे पास आ गया। मैरी ने उस लड़की से पुछा वह कैसी है । तो वह लड़की जिसका नाम टिनी था वह मैरी के कान में जर्मन भाषा में कुछ फुसफुसाई । मैं मैरी की आँखों की चमक से देख सकता था कि उसने इसका कितना आनंद उठाया था। फिर फ्रेड और टिनी आलिंगनबद्ध हुए और हाथो में हाथ डाले वहा से बाहर निकल गए ।

मैरी ने मुझसे फुसफुसाकर कहा कि उस पुरुष ने जिसका नाम फ्रेड था, उसने टिनी के साथ पीछे से आनंद लेने के कोशिश की है और उस लड़की ने उसके सभी प्रयासों का विरोध किया जिसके कारण कुछ शोर हुआ। फिर उन दोनों ने खुद को इतनी अच्छी तरह से नियोजित किया था कि फिर फ्रेड ने टिनी की उत्कृष्ट चुदाई की थी और उस प्यारी कामुक लड़की टिनी ने उसे दो बार उत्कर्ष पर पहुँचाया था।

मैंने मैरी को दिलासा देते हुए कहा कि निस्संदेह, जब वह फ्रेड की पत्नी होगी, तो वह अपनी शादी की प्रतिज्ञाओं के प्रति अधिक कर्तव्यनिष्ठ और आज्ञाकारी होगी, जिसमें उसने उसकी हर बात मानने की शपथ ली होगी।

'हे भगवान, मेरे प्यारे दीपक, अगर ऐसा है तो और इसके बाद जब हम इसे बारी-बारी से करेंगे, तब मेरे प्यारे साथी, यह कितना आनंददायक होगा?'

और इसी बातचीत के दौरान हमारे पास एल्डा, मैरी, ब्रिगिट, इसाबेला और लीरा आ गयी। मैरी, एल्दा, बेर्टा तो मैरी साथ पहले ही दीक्षा समारोह में मिल चुकी थी । बेर्टा ने मेरा परिचय ब्रिगिट, इसाबेला और लीरा से करवाया जो लगभग 20 साल की युवा लड़कियाँ थीं। मैं अब छह युवतियों के बीच था ।

एल्डा, मैरी, ब्रिगिट, इसाबेला और लीरा। हम दोनों को चूमने लगी । तीनो सुंदरता को बेहतरीन मूर्तियों थी जिनमे समृद्ध मांस और रक्त प्रवाहित था और सुंदरता और कामुकता की सबसे शानदार अवतार, पांचो युवतियों का निर्माण स्वयं विधाता ने किया था।

बेर्टा एक गोरी सुंदरी उसके गोल बड़े और दृढ स्तनों को सहारे की जरूरत नहीं थी। गोल सुदृढ़ सुडौल स्तन, गोरा मख़मली बदन, पतली बल खाती कमर, सपाट पेट, सुन्दर नैन नक्श, मीठी आवाज़, बड़ी-बड़ी हिरणी जैसी चंचल आँखे, गुलाबी होंठ, हल्के भूरे रंग के लम्बे बाल, नरम चूतड़ और उसका फिगर 34-26-36 का थाl तीखी नुकीली नाक, बड़े गोल नितम्ब, लंबी सुगढ़ टाँगे और सुन्दर हाथ, सब कुछ बेहद सुन्दरl पूरा शरीर सांचे में ढला हुआ, गोल बड़े-बड़े स्तनl

पतली लेकिन सुडौल आकृति और दृढ़ स्तनों के साथ बहुत आकर्षक, मैरी 18 वर्ष के आसपास युवा और लंबी युवती थी,। उ उसके लंबे शैम्पेन रंग के बाल उसकी कमर थे। उसके बी-कप छोटे स्तन गर्व से उठे हुए थे उसके नितम्ब तने हुए थे। मैरी बहुत खूबसूरत थी, उसकी आकृति पतली सुंदर अद्भुत और आकर्षक थी गोरा रंग था, ऊँचाई लगभग 5' 7 थी और लंबे रेशमी बाल थे। पतली कमर थी, कूल्हे मोटे और गद्देदार थे आवर त्वचा चिकनी थी।

एल्डा, का मध्यम कद था और उसके बाल काले घने और कंधो तक थे आँखें गहरी भूरी, चेहरा लम्बा गोलाकार था, उसके कान छोटे थे और उसका चेहरा सुंदर था जिसमें लाल होंठ थे। उसके पूरे फिगर के बावजूद, उसकी कमर, हाथ और उंगलियाँ सबसे छोटी थी, उसके कंधे चौड़े शानदार स्तन अच्छी तरह से अलग और चट्टानों की तरह दृढ़ और उनके नाजुक गुलाबी निपल्स खड़े हो कर चुंबन को आमंत्रित कर रहे थे; सुंदर गोल भुजाएँ, उसकी छोटी कमर और उसके कूल्हों और नितंबों की असाधारण गोल थे।

इसाबेला की कमर पतली थी, उसकी गांड उसकी कमर के अनुपात में दोगुने बड़े कर्व्स गोल वाली थी, जो लम्बी और चिकनी जाँघों पर टिकी हुई है और फिर उसके सुंदर घुटने, पिण्डलिया टाँगे और अति सुंदर छोटे पैर। उसके बाल घने-घने और सुनहरे कमर तक तम्बे थे; उसकी आँखें गहरी भूरी, चेहरा अंडाकार, कान छोटे थे और उसका चेहरा बड़ा सुंदर था जिसमें मूंगे वाले होंठ थे। उन तीनो में से सब से लम्बी, सुडौल, कामुक, बड़े स्तनों वाली थी ।

पांचवी का नाम का नाम ब्रिगिट था जो एक सुडौल, कामुक, बड़े स्तनों वाली, बहुत गर्म जोश की सुंदर लड़की थी जिसकी गोरी चमड़ी और छोटे, पिक्सी-कट काले बाल, विस्तृत अभिव्यंजक आंखों और पलकों के साथ स्टाइल वाले काले बालो सबसे सफेद त्वचा का सुंदर कंट्रास्ट। जिससे वह और भी सुंदर लग रही थी। चमकदार चेरी-लाल होंठों के साथ वह गोरी-चमड़ी वाली बहुत आकर्षक थी।

छठी लीरा के कूल्हों का झुकाव, नितम्बो की परिपूर्णता और उन्नत वक्ष स्थल सब पूर्णता के विचार की याद दिलाते थे। जब वह अपने बालों को ठीक कर रही थी, उन लंबी पतली भुजाओं के साथ, उसकी छोटे से टॉप में से उसकी नग्न नाभि मेरे देखने के लिए उजागर थी। लीरा एक नाजुक सुंदर, हल्के-भूरे रंग की चमड़ी वाली, लम्बे सुनहरे बालों वाली सुंदरी थी । उसकी आँखें छोटी थीं, लेकिन अच्छी तरह से आकार और काली थी। उसकी नाक पतली, लम्बी, नुकीली ठुड्डी के साथ उसका अंडाकार चेहरा था। उसका मुंह मनोरम था, माध्यम अकार के दृढ स्तन थे होंठ नम और मुलायम, ऊपरी पतला । उसके दांत बहुत सफेद और सुनहरे बाल रेशमी और लंबे थे।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

How we met Meeting my new best friend at a gang bang.in Group Sex
There's a Lot of Me About Pt. 01 A young man dares to enjoy the lives of his doppelgängers.in Group Sex
Big Bang Theory Gang Bang Orgy Ch. 01 Penny and Raj bring Sheldon out into the World of Sex.in Celebrities & Fan Fiction
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Three Gangbangs in One Night A slut wife takes a journey home she'll never forget.in Group Sex
More Stories