राजमहल 8

Story Info
युवराज जुबेर राजकुमारी सीमा की सुहागरात
2k words
5
1
00

Part 13 of the 14 part series

Updated 04/28/2024
Created 02/16/2024
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

राजमहल 8

युवराज जुबेर राजकुमारी सीमा की सुहागरात

राजकुमारी सीमा के होंठ ठीक युवराज जुबेर के होंठों के पास पाकर, उसने फिर से उसे चुम्बन करने लगा और राजकुमारी सीमा भी अपने दोनों हाथ युवराज जुबेर की पीठ और बालों में फिराने लगी।

राजकुमारी सीमा के बिलाऊज जिसकी डोरी पहले ही खुल चुकी थी, बिलाऊज भी लटक कर नीचे की तरफ झुक गया था, जैसे वो भी उसके कोमल मुलायम स्तनों को आज़ाद करना चाहता हो।

युवराज जुबेर उसे जोर जोर से चुम्बन करता रहा और उसकी नंगी पीठ कमर पर अपने हाथ चलाता रहा, थोड़ी देर में उसने राजकुमारी सीमा के बिलाऊज को निकाल कर फेंक दिया।

जैसे ही युवराज जुबेर ने राजकुमारी सीमा के बिलाऊज को फेंका, तो उसने अपने दोनों हाथों से अपने वक्ष को ढक लिया, जब युवराज जुबेर ने उसे हाथों को हटाने को कहा ।

तो राजकुमारी सीमा ने अपने सिर को न में हिलाकर मना कर दिया तो युवराज जुबेर ने उसके होठों को चूमते हुई अपने दोनों हाथों से उसके दोनों हाथों को पकड़कर हटा दिया।

राजकुमारी सीमा के दूध जैसे सफेद स्तन और उसपर गुलाबी रंग के चुचक देखकर युवराज जुबेर पूरी तरह से मन मुक्त हो गया, और उसे देखे जा रहा था।

राजकुमारी सीमा ने भी उसे देखने दिया, अब राजकुमारी सीमा ऊपर से पूरी नंगी हो चुकी थीं, जबकि युवराज जुबेर अभी भी पूरे कपड़े में था।

तो युवराज जुबेर ने भी अपने ऊपर के कपड़ों को निकाल दिया और राजकुमारी सीमा के स्तनों को चूमा, जैसे ही उसके स्तन पर उसके मुख का स्पर्श पड़ते ही उसके मुँह से भी मादक सिसकारियां निकलने लगी।

उसके एक स्तन पर युवराज जुबेर का मुँह लगा था, तो दूसरे पर उसका हाथ था, तो वो कभी उनके स्तन और चुचक को सहलाता, तो कभी मसल देता और मुँह से भी कभी प्यार से चूसता। तो कभी हल्के से काट लेता, जिससे उसकी कभी तेज स्वर में सिसकारियां निकल जातीं, आआ आआ ह्ह्ह्ह् ह् ह् ह्ह्ह, तो कभी आह निकल जाती।

जैसे जैसे युवराज जुबेर कामकिड़ा में बढ़ता गया, वैसे वैसे उसकी सिसकारियां और आहें कराहें भी बढ़ती गई, आआ आआ ह्ह् ह्ह्ह् ह्ह्ह्ह।

युवराज जुबेर ने राजकुमारी सीमा के ऊपर से हट कर उसकी साड़ी को उतार दिया और पलंग पर कंधे के बल लेट गया और उसे भी अपनी तरफ कर लिया, वो अब उसे फिर से चुम्बन करने लगा।

वो अपने हाथ को राजकुमारी सीमा के वक्ष से हटा कर धीरे धीरे नीचे लेकर जाने लगा, पहले थोड़ी देर तक उसने उसका सपाट पेट सहलाया, फिर अपना हाथ नीचे की ओर लेकर जाने लगा।

तभी राजकुमारी सीमा ने युवराज जुबेर के हाथ अपने हाथ से कस कर पकड़ लिया और नीचे जाने से रोक दिया, उसने एक दो बार फिर से हाथ नीचे लेकर जाने की कोशिश की, पर उसने उसे हर बार रोक दिया।

युवराज जुबेर ने भी अपना हाथ ढीला छोड़ दिया और अपने होंठ उसके होंठ से अलग कर लिए, उसकी तरफ देखते हुए उसने न में सिर हिलाया।

युवराज जुबेर ने पलकें झुका कर उसने बहुत प्यार से उसे देखा, तब राजकुमारी सीमा ने अपनी पकड़ ढीली कर दी, जो उसके लिए सहमति का इशारा था।

युवराज जुबेर ने अपना हाथ इस बार सीधे राजकुमारी सीमा के पेटीकोट के ऊपर से ही उसकी चूत पर रख दिया, वो हाथ का स्पर्श मिलते ही एकदम से उछल पड़ी।

राजकुमारी सीमा के पेटीकोट का वो हिस्सा काफी गीला हो चुका था, कपड़े के ऊपर से ही छूने से युवराज जुबेर को ऐसा अहसास हुआ जैसे उसकी चूत गरम भट्टी की तरह जल रही हो।

युवराज जुबेर ने पेटीकोट के ऊपर से ही राजकुमारी सीमा की चूत को धीरे धीरे सहलाने लगा और चूत के दाने को धीरे धीरे मसलने लगा।

वो अपना सर इधर उधर झटकने लगी, साथ ही उसकी तेज सिसकारियां भी निकलने लगी आआ अह् ह्ह आआ अह्ह्ह् उउउह् ह्ह्ह।

युवराज जुबेर संभोग की कामकिड़ाए बहुत धीरे धीरे कर रहा था क्योंकि वो चाहता था कि राजकुमारी सीमा हर पल का पूरा अनुभव करे और संभोग में पूर्ण विलीन हो जाए।

अब युवराज जुबेर फिर से राजकुमारी सीमा के ऊपर आ गया और उसके होंठों से चूमना शुरू करते हुए धीरे धीरे नीचे की तरफ जाने लगा, जब उसने उसकी नाभि को चूमा।

तो गुदगुदी के कारण वो हँसने लगी, कुछ देर उसकी नाभि, पेट और कमर को चूम और चाटी करता रहा, राजकुमारी सीमा भी उसके बालो में हाथ फिराकर उसे उत्तेजित कर रही थी।

युवराज जुबेर जगह बनाते हुए उसके दोनों पैरों के बीच बैठ गया, अब राजकुमारी सीमा की चूत और युवराज जुबेर के होंठ के बीच बस उसके कपड़े ही थे।

एक बार तो युवराज जुबेर ने ध्यान से उसकी चूत को देखा, फिर कपड़े के ऊपर से उसकी चूत पर अपना मुँह रख दिया, वो तड़प उठीं और उसका सर पकड़ कर उसे ऊपर उठा दिया।

उसके लिए ये एक नया अनुभव था और वो समझ ही नहीं सकी थीं कि वो कैसे प्रतिक्रिया करे, इसके बाद युवराज जुबेर ने उसके पेटीकोट का नाड़ा खोला।

और अपने दोनों हाथ उसके पेटीकोट पर रख दिए और उसमें अपनी उंगली फंसा दी, इससे उसे भी समझ में आ गया कि अब वो क्या करने वाला है।

राजकुमारी सीमा ने हल्के से अपनी कमर को ऊपर कर दिया, तो युवराज जुबेर ने बिना विलंब किए हुए उसके पेटीकोट को उसके पैरों की तरफ खींच दिया।

आह क्या मस्त नज़ारा था वो गोरी गोरी जांघों के बीच की काले रंग की कच्छी युवराज जुबेर को अच्छी लग रही थी, राजकुमारी सीमा ने शर्म के मारे अपने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया।

अब युवराज जुबेर खुद को थोड़ा सा नीचे करके हाथों से नाड़ा खोलकर अपने दांतों से उसकी कच्छी को पकड़ लिया और धीरे धीरे नीचे सरकाने लगा।

युवराज जुबेर जैसे जैसे नीचे को कच्छी सरकाता गया, वैसे वैसे उसकी चूत के आसपास का हिस्सा दिखना शुरू हो गया, कुछ पल के लिए राजकुमारी सीमा की कच्छी भी उसकी चूत छोड़ने को तैयार नहीं थी।

तब राजकुमारी सीमा ने फिर से अपनी कमर को उठा कर कच्छी और अपनी चूत के साथ को कुछ समय के लिए तोड़ दिया, उसका कमर उठाना ही युवराज जुबेर के लिए उसकी सहमति का इशारा था।

युवराज जुबेर एक बार फिर से उसकी कच्छी को नीचे खींचने लगा, पर इस बार उसने अपने चेहरे को उसके शरीर से चिपका दिया।

ताकि युवराज जुबेर के होंठ उसकी चूत के होंठों को छू कर निकले और हुआ भी वही, जैसे ही उसके होंठ उसकी चूत के पास पहुंचे।

तो उसने अपने होंठों से उसकी चूत के नीचे के फाको को चूम लिया, जिससे राजकुमारी सीमा के शरीर में एक कपकपी सी दौड़ गई।

उस स्थिति में युवराज जुबेर ज्यादा कुछ कर नहीं सकता था, तो उसने पूरा ध्यान उसकी कच्छी को निकालने में लगाया और अपने मुँह से पकड़े हुए उसकी कच्छी को घुटनों तक लाकर छोड़ दिया।

बाकी का काम उसके हाथ ने किया, मतलब कच्छी को उसके शरीर से अलग कर दिया, अब युवराज जुबेर का ध्यान अपनी पत्नी राजकुमारी सीमा की चूत पर हो गया।

क्या गुलाबी चूत थी, एकदम साफ, एक भी बाल नहीं, जैसे आज ही चुदने के लिए चूत के बालों को लेप लगाकर बालों को हटाया हो।

चूत की दोनों फांकें एकदम फूल की पंखड़ियां जैसी थी, जैसे पंखड़ियां एक दूसरे से चिपकी होती है, राजकुमारी सीमा की चूत का ऊपरी हिस्सा, जहां दोनों फांकें मिली होती है।

वहीं पर एक छोटा सा दाना था और उसके ठीक थोड़ा ऊपर एक काला तिल था, चूत के निचले छेद वाला हिस्से से थोड़ा थोड़ा हल्का पानी निकल रहा था।

राजकुमारी सीमा की चूत बहुत ज्यादा बड़ी नहीं थी, उसकी चूत में यही कोई एक उंगली से कम का चीरा था, वहा युवराज जुबेर की आँखों के सामने क्या मस्त नज़ारा था।

कुछ पल के लिए युवराज जुबेर की पलकें झपकना ही भूल गईं और वो कभी उसके चेहरे को देखता, तो कभी उसकी चूत को देखता, कुछ समय तक वो उसकी चूत को ही देखता रहा।

अब युवराज जुबेर का खुद को रोकना मुश्किल हो गया तो उसने अपने होंठ उसकी कुंवारी चूत पर रख दिए, उसके होंठ का स्पर्श अपनी चूत पर पाकर राजकुमारी सीमा मचल उठी।

और सिसकारियां भरने लगी आआ अह्ह्ह आआ अह्ह्ह् उउउह् ह्ह्ह, युवराज जुबेर उसकी चूत की दरारों में अपनी जीभ चलाने लगा।

युवराज जुबेर ने चूत की दरार को नीचे से ऊपर तक खूब चाटा, कई कई बार चाटा, फिर राजकुमारी सीमा की समूची चूत को अपने मुँह में भर कर झिंझोड़ डाला।

आनन्द के मारे राजकुमारी सीमा के मुँह से किलकारी निकलने लगी, फिर अपने हाथ ऊपर ले जाकर युवराज जुबेर ने उसके दोनों स्तन पकड़ लिए और चूत का दाना, वो छोटा सा दाना अपनी जीभ से टटोलने लगा।

फिर उसके इस दाने को अपने मुँह में लेकर खींचते हुए चूसा और चूत की गहराई में जीभ घुसा कर प्यार से, बहुत ही निष्ठा पूर्वक उसकी रसीली बुर चाटने लगा।

बेचारी प्यारी कुंवारी राजकुमारी सीमा, इतना सब कैसे सहन कर पाती, बदले में वो अपनी कमर उठा उठा कर अपनी चूत युवराज जुबेर के मुँह पे मारने लगी।

अब युवराज जुबेर अपनी जीभ चूत की गहराई में रगड़ता हुआ चूत चाटने लगा था, मुश्किल से कुछ ही पल ही बीते होगे कि राजकुमारी सीमा ने युवराज जुबेर के बाल कस कर पकड़ लिए और काँपने लगी।

और भलभला कर युवराज जुबेर के मुँह में ही झड़ गई, राजकुमारी सीमा की चूत से निकला पानी भी उसे अमृत लगा और उसने एक एक बूंद को चाट कर पी लिया।

एक बार झड़ने की वजह से राजकुमारी सीमा एकदम शांत पड़ गयी थी, उसके चेहरे पर संतुष्टि के भाव साफ झलक रहे थे, युवराज जुबेर भी उसके बगल में आकर लेट गया और उसके मासूम से चेहरे को देखने लगा।

थोड़ी देर ऐसे ही पड़े रहने के बाद युवराज जुबेर ने फिर राजकुमारी सीमा के बदन पर अपने दोनों हाथों को चलाने लगा, राजकुमारी सीमा भी युवराज जुबेर की तरफ देख कर मुस्कुराई।

जिसका मतलब साफ था कि युवराज जुबेर का राजकुमारी सीमा की चूत को चाटना उसे अच्छा लगा, फिर भी उसने जानने के लिए पूछा अभी तक का कैसा अनुभव रहा आपका मेरे साथ?

राजकुमारी सीमा ने एक लंबी सांस लेने के बाद कहा जैसा कि आप जानते हैं, पहली बार किसी आदमी या इंसान ने मेरी उस जगह को छुआ और चुम्बन किया।

युवराज जुबेर ने राजकुमारी सीमा की बात काटते हुए उससे हंसी ठिठोली करते हुई कहा कौन सी जगह? कुछ नाम है या, अपनी बात को उसने अधूरा छोड़ दिया।

पहले तो उसकी तरफ देख कर राजकुमारी सीमा मुस्कुराई, फिर छत की तरफ देखते हुए कहने लगी नीचे, युवराज जुबेर ने अनजान बनते हुए कहा पेट पर या नाभि पर?

इस बार राजकुमारी सीमा ने युवराज जुबेर की तरफ प्यार से देखा और फिर छत की तरफ देखते हुए कहा पेट और नाभि से थोड़ा और नीचे, युवराज जुबेर बोला कमर पर?

राजकुमारी सीमा ने थोड़े गुस्से से जबाव दिया कहीं नही, युवराज जुबेर ने अपना चेहरा ठीक उसके चेहरे के सामने करके और अपना हाथ उसके स्तन से हटा कर उसकी चूत पर रखते हुए कहा यहां?

युवराज जुबेर की आंखों में देखते हुए उसने अपना सर सहमति में हिलाया, युवराज जुबेर बोला इसे कुछ कहते भी हैं या बस इशारे में बताते है इसके बारे में? राजकुमारी सीमा चुप रही।

युवराज जुबेर के फिर से पूछने पर राजकुमारी सीमा ने फिर से गुस्से में कहा आपको जो कहना है, कह लो, जो नाम देना है, दे दो, मुझे नहीं पता।

युवराज जुबेर उसका मतलब और मनोदशा को अच्छे से समझ रहा था, पर वो उसे और खोलना चाहता था, युवराज जुबेर बोला अगर मैं मेरी बात करूँ, तो मैं तो इसे चूत कहता हूं।

आप क्या कहती हो पता नही, उसके मुँह से चूत शब्द सुनते ही वो शरमा गईं और अपना चेहरा उसके सीने से छुपा लिया।

युवराज जुबेर ने उसके बालों पर अपना हाथ सहलाते हुए कहा हां तो आप बता रही थी कि जब मैंने आपकी चूत को चुम्बन किया, तो कैसा लगा था आपको?

एक बार मेरी तरफ देखा और फिर से मुस्कुराते हुए अपना चेहरा छुपा लिया, युवराज जुबेर बोला कुछ बोलेंगी भी या शर्माते ही रहेंगी?

अगर आप बताओगी नहीं, तो मुझे कैसे मालूम पड़ेगा कि आपको कैसा लगा और जब तक मुझे मालूम नहीं पड़ेगा, तो आगे में आपको कैसे खुश रखूंगा?

राजकुमारी सीमा कैसे में तुम्हारे लिए कुछ करूँगा, आप तो जानती हो कि एक पति का काम ही है अपने जीवन संगनी को अच्छे से खुश रखना।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

READ MORE OF THIS SERIES

Similar Stories

The Last Princess of Lorrea Ch. 01 The sole surviving heiress in the battle of her life.in NonConsent/Reluctance
A Pleasing Bride Prince and princess consummate their vows.in First Time
Confessions of a Fairy Godmother Diary Entries 1-5: The Case of King Thrushbeard.in Sci-Fi & Fantasy
Shy Prince Gets a Match Arranged marriage can save trouble.in Erotic Couplings
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
More Stories