राजमहल 9

Story Info
युवराज जुबेर राजकुमारी सीमा की सुहागरात पहला संभोग
2.1k words
5
1
00

Part 14 of the 14 part series

Updated 04/28/2024
Created 02/16/2024
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

राजमहल 8

युवराज जुबेर राजकुमारी सीमा की सुहागरात पहला संभोग

राजकुमारी सीमा कैसे में तुम्हारे लिए कुछ करूँगा, आप तो जानती हो कि एक पति का काम ही है अपने जीवन संगनी को अच्छे से खुश रखना।

राजकुमारी सीमा ने थोड़ा झिझकते हुए कहा जब आपने नीचे चुम्बन किया, तो मुझे समझ में ही नहीं आया कि क्या हुआ मुझे, इतना अच्छा मुझे कभी नहीं लगा था।

वो अहसास मैं कैसे बताऊं आपको, मेरी समझ में नहीं आ रहा है, तो युवराज जुबेर बोला ये सब तो शादी के बाद हर नारी को करना पड़ता है।

और इन सब में अगर संकोच करोगी तो जीवन का हसीन पलों को खो बैठोगी, में चहता हूं कि तुम भी संभोग में मेरा साथ दो।

अब युवराज जुबेर उसके गालों पर, गले पर, बांहों में और पीठ पर चुम्बनों की बरसात करने लगा, तभी राजकुमारी सीमा ने तिरछी निगाहें बार बार उसके फूले हुए लंगोट की तरफ जा रही थी।

कुछ देर और चाटने के बाद वो हटा और अपनी लंगोट को खोलने लगा, लंगोट खुलने के बाद युवराज जुबेर पूरा नंगा हो गया, उसने लंगोट को नीचे फेंक दिया।

युवराज जुबेर की जांघों के बीच में फन उठा कर फुंफकारता हुआ काला नाग पहली बार राजकुमारी सीमा की आंखों के सामने आया,जिसे देख कर उसकी सांसें जैसे थमने लगी थी।

उसका लंड बिल्कुल काला था और उसकी नसें पूरी तनी हुई थी, उसके काले लंड का मोटा काला सुपारा देख कर राजकुमारी सीमा को पहली बार डर लगा।

कि ये इतना मोटा लंड मेरी छोटी सी चूत में जायेगा कैसे, लंड के नीचे झूलते हुए बड़े से अंडकोष और भी ज्यादा भयानक दिख रहे थे ।

फिर युवराज जुबेर ने लंड को हाथ में थाम लिया और वो अपने हाथों से लंड को आगे पीछे करने लगा, उसका सुपारा उंगलियों से बाहर आकर जैसे राजकुमारी सीमा को नमस्कार कर रहा था।

युवराज जुबेर को भी इस बात का अहसास हो गया था कि उसकी चूत उसके लंड के हिसाब से काफी छोटी है और युवराज जुबेर का मूसल लंड देख कर राजकुमारी सीमा की हवाइयां उड़ गईं थी।

बिना कुछ बोले एकटक वो उसके लंड को देखे जा रही थी, अब युवराज जुबेर पलंग से नीचे खड़ा हो गया, राजकुमारी सीमा को लंड को पकड़ने को कहा।

राजकुमारी सीमा नीचे बैठ कर उसकी तरफ देखते हुए धीरे से युवराज जुबेर के लंड को हिलाने लगी, वो उसकी आंखों में वासना से देखते हुए बोला एक बार मुँह में भी लेके देखो।

तुम्हें और भी मज़ा आएगा, पहले तो राजकुमारी सीमा ने मना किया पर युवराज जुबेर के बार-बार कहने पर उसने मुस्कुरा के सर हां में हिला कर उसे जवाब दिया।

और लंड के सुपारे पर अपनी जीभ फिरा दी, कुछ पलों के बाद युवराज जुबेर के लंड का सुपारा उसके मुँह में था।

युवराज जुबेर को बहुत मज़ा आ रहा था, वो उसके लंड का सुपारा अपनी जुबान में दबा कर चूस रही थी, लंड चुसाई की मस्ती से जोश में आकर युवराज जुबेर ने उसके सिर को अपने लंड पे दबाने लगा।

युवराज जुबेर का लंड उसके मुंह में एक दम से कुछ अंदर गया कि उसे बहुत दर्द हुआ और वो उससे अलग होकर खांसते हुए बोली स्वामी क्या जान से मारना है मुझे?

तुम्हारा लंड बहुत मोटा है मैं धीरे धीरे ही ले पाऊंगी, युवराज जुबेर ने उससे कहा मुझे छमा करे, अब युवराज जुबेर लेट कर दुबारा अपना लंड उसके मुँह में देने लगा।

और साथ में ही राजकुमारी सीमा को गुमाकर उसकी चूत को अपने मुंह के पास ले आया, वो उसका लंड मुँह में लेकर चूस और चाट रही थी।

तो युवराज जुबेर उसकी चूत में अपनी जुबान से चुसाई और चटाई कर रहा था, इस चूत चटाई से राजकुमारी सीमा बहुत गर्म हो चुकी थी और जोश में आकर लंड के ऊपर बार-बार अपना मुंह मार रही थी।

युवराज जुबेर समझ गया कि अब उसने कुछ और देर इसकी चूत चाटी तो यह अपना पानी छोड़ देगी और फिर शांत हो जाएगी, तो उसने उसकी चूत को चाटना छोड़ दिया।

अब युवराज जुबेर ने उसे हटाया और राजकुमारी सीमा के ऊपर आ गया और अपने होंठों को उसके होंठ पर रखने लगा, उसके मुंह से राजकुमारी सीमा को उसके चूत के पानी की भी महक आ रही थी।

राजकुमारी सीमा के होंठों को चूमते हुए युवराज जुबेर बोला तैयार हो न? डर तो नहीं लग रहा? राजकुमारी सीमा बोली स्वामी लग तो रहा है पर आप आराम से करना।

ये सब मेरा पहला अनुभव है इससे पहले मैंने कभी किसी मर्द को बिना कपड़ों के देखा तक नहीं है, मन में घबराहट हो रही है बहुत।

तो युवराज जुबेर बोला कुछ नहीं होगा, तुम मुझ पर विश्वास रखो, थोड़ा सा दर्द सहन कर लेना बाकी सब ठीक हो जाएगा, शादी के बाद सभी नारी की चुदाई होती है।

युवराज जुबेर जानता था कि उसके इतना कहने के बाद भी राजकुमारी सीमा का मन का डर खत्म नहीं हुआ क्योंकि वो जान गई थी कि इतना मोटा लंड इतनी आसानी से अंदर नहीं जाने वाला है।

इस डर से उसका शरीर कांपने लगा युवराज जुबेर समझ गया कि वो डर रही है तो उसने उसको अपनी बांहों में जकड़ लिया और एक हाथ से लंड को चूत पर रगड़ने लगा।

थूक लगा होने के कारण लंड चूत पर काफी फिसल रहा था जिससे युवराज जुबेर को अलग ही तरह का मजा मिल रहा था।

युवराज जुबेर राजकुमारी सीमा की चूत पर अपने लंड का सुपारा घिसता जा रहा था और वो उस रगड़न का मजा अपनी आंखें बंद करके लिये जा रही थी।

ऐसा करते हुए युवराज जुबेर ने लंड को चूत के छेद पर टिका दिया और जोर देते हुए अंदर डालने का प्रयास करने लगा, मगर लंड इतना मोटा था कि आसानी से अंदर नहीं जा रहा था।

अब युवराज जुबेर ने फिर से तेज़ी से चुम्बन शुरू कर दिया और राजकुमारी सीमा के दोनों हाथों को जोर से पकड़ लिया और अचानक से एक धक्का लगा दिया।

फच्च की आवाज़ के साथ उसका लंड का सुपाड़ा उसकी चूत में घुस गया, पहले झटके में ही उसकी जोर से चीख निकली आईई ममम अआई ईई नहींईईई मर गयी मां आआ आह्ससस नहीं आआआ हे भगवान आ ह्ह्ह्ह् ह् ह्ह्ह्ह मर गईईई ईई।

जब युवराज जुबेर राजकुमारी सीमा की चूत पर लंड रगड़वाने में उसे जितना मजा मिल रहा था अब उससे कई गुना ज्यादा दर्द उसकी चूत में होने लगा था।

इतना भयानक दर्द भी राजकुमारी सीमा ने कभी अपनी जिन्दगी में महसूस नहीं किया था, उसकी आंखों के सामने अंधेरा सा छाने लगा था।

राजकुमारी सीमा युवराज जुबेर को अपने ऊपर से धक्का देकर उतारने लगी, जोर जोर से अपने पैर पटकने लगी, मगर उसकी हर कोशिश नाकाम रही।

युवराज जुबेर ने अपने चूतड़ों को आगे करते हुए जोर देते रहे और लंड फिसलता हुआ चूत की गहराइयों में उतरता चला गया।

राजकुमारी सीमा जोर जोर से रोने लगी निकाल लो स्वामी निकाल लो मैं नहीं सह सकती निकाल लो मेरे प्राण निकल रहे है में मर जाऊंगी मुझे छोड़ दो।

युवराज जुबेर बोला बस कुछ देर रुको कुछ नहीं होगा, राजकुमारी सीमा बोली नहीं स्वामी, निकाल लो, मगर वो नहीं माना और हल्के हल्के लंड आगे पीछे करने लगा।

उनके हर धक्के पर हर बार राजकुमारी सीमा की आँखें जैसे बाहर निकल आती और मुँह फटा का फटा रह जाता, शायद उसे इतना दर्द हो रहा था कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है।

कुछ देर तक युवराज जुबेर ने उसे हल्के हल्के चोदता रहा, पर उसके दर्द में कोई फर्क नहीं पड़ा, अब उसने राजकुमारी सीमा के हाथ छोड़ कर उसके पैरों को फैला दिया और हाथों में पैरों को फंसा लिया।

अब उसने अपनी रफ़्तार तेज़ करनी शुरू कर दी, राजकुमारी सीमा चिल्लाती और रोती रही मगर युवराज जुबेर ने उसकी आवाज़ को अनसुना करते हुए उसे चोदता रहा।

राजकुमारी सीमा की गर्दन और गालों को लगातार चूमते हुए अपने सीने से उसके स्तनों को दबाता रहा, ऐसा लग रहा था जैसे राजकुमारी सीमा की तड़प से उसको और भी ज्यादा मजा आ रहा था।

धीरे धीरे वो अपने पूरे जोश में आ गया और बहुत जालिम तरीके से वो राजकुमारी सीमा की चूत को चोदना शुरू कर दिया।

राजकुमारी सीमा की आँख से आंसू बहते हुए वो चिल्लाए जा रही थी आह्ह आई आआआह आईमा आह्ह बस करो रुको ऊह्ह मर गयी मा आईईई उफ्फ ओह्ह।

वो अपने दर्द को कम करने की कोशिश करती रही लेकिन युवराज जुबेर का लंड किसी घोड़े की तरह उसके चूत में बहुत तेजी से अंदर बाहर होता रहा।

थोड़ी देर तक जोर जोर से चोदने के बाद वो चुपचाप उसके ऊपर लेट गया और हल्के हल्के लंड अंदर बाहर करता रहा।

उसके ऐसा करने से राजकुमारी सीमा को कुछ आराम मिला, उसकी सांसे धीमी हो गई, युवराज जुबेर काफी देर तक ऐसा ही करता रहा और आहिस्ते आहिस्ते चोदता रहा।

अब उसका दर्द काफी कम हो गया और पहली बार उसे भी अपनी चूत में लंड का मजा आना शुरू हो गया, वो भी अपनी चूत से लंड को छोड़ना नही चाहती थी।

लंड से चुदने का मजा लेते हुए अब राजकुमारी सीमा की चीखें आहों में बदल गई आआ आआह स्वामी आआह ओऊऊ ओऊ आआह बस्स आह्हा ओह्हो उम्म आह्ह स्वामी।

युवराज जुबेर बोला कैसा लग रहा है राजकुमारी सीमा? राजकुमारी सीमा बोली बहुत अच्छा लग रहा है स्वामी, युवराज जुबेर बोला मजा आ रहा है? राजकुमारी सीमा बोली हां बहुत, युवराज जुबेर बोला और करूं?

राजकुमारी सीमा बोली हां करो ना स्वामी करो रुकना नही, युवराज जुबेर बोला अब जोर से करूं? राजकुमारी सीमा बोली हां, जोर से कर दो, उसके कहते ही उसने अपनी गति तेज कर दी।

मगर अब राजकुमारी सीमा को दर्द तो हो रहा था लेकिन बहुत कम हो गया था, कुछ देर पहले जो लंड उसे नर्क जैसा दर्द दे रहा था अब उसी लंड के धक्के उसकी चूत में स्वर्ग का सा आनंद पैदा कर रहे थे।

अब उसे चुदाई का असली मजा मिलने लगा था, अब उसे समझ में आया और सोचने लगी कि स्वामी ने पहले तेज़ क्यों चोदा होगा, ताकि मेरी चूत अच्छी तरह से फैल जाए।

राजकुमारी सीमा की चूत तो फैल गई थी लेकिन अभी भी युवराज जुबेर का लंड काफी टाइट जा रहा था, उसमें से कानों को सुनने वाली प्यारी और मधुर सी आवाज़ आना शुरू हो गई थी फच्च फच्च फच्च फुच्च करके अजीब सी आवाजें पैदा हो रही थी।

जल्द ही युवराज जुबेर ने अपनी पूरी रफ्तार पकड़ ली और दनादन राजकुमारी सीमा की चुदाई शुरू कर दी, वो आँखें बंद किये हुए लंड से चुदने का पूरा मजा ले रही थी।

युवराज जुबेर की चुदाई वो ज्यादा समय तक सह नहीं पाई और जल्दी ही झड़ गई, उसे पहली बार झड़ने का असली मजा मिला, उसकी चूत लबालब पानी से भर गई।

राजकुमारी सीमा के गर्म गर्म पानी से युवराज जुबेर का धैर्य भी जवाब दे गया और वो भी झड़ गया, उसने अपना पूरा माल उसके अंदर ही उड़ेल दिया।

राजकुमारी सीमा के जीवन का वो सबसे सुखद अहसास था जब युवराज जुबेर का गर्म गर्म पानी उसकी चूत के अंदर गिरा, वो आँखें बंद करके उस पल का मजा लेती रही।

राजकुमारी सीमा सोचने लगी कि मेरी पहली चुदाई हो चुकी थी जिस पल का इंतजार में कुछ वर्षो से कर रही थी, मेरी चूत अब कुँवारी नहीं रह गई थी।

युवराज जुबेर अभी भी यूं ही लंड को उसकी चूत में डाले उसके ऊपर लेटा रहा और राजकुमारी सीमा के दोनों हाथ उसकी पीठ पर कसे हुए थे।

उन दोनों की तेज तेज सांसे अब धीमी होने लगी थी, काफी देर तक वो दोनों यूं ही एक दूसरे की बाहों में लेटे रहे, पता नहीं कब युवराज जुबेर का लंड उसकी चूत से फिसल कर बाहर निकल गया।

फिर वो दोनों अलग हुए और युवराज जुबेर राजकुमारी सीमा के बगल में लेट गया, दोनों ही लेटे हुए थे मगर एक दूसरे से किसी की कोई बात नहीं हो रही थी।

पहली जबरदस्त चुदाई के बाद राजकुमारी सीमा पूर्ण रूप से संतुष्ट थी, उसका शरीर बहुत थक चुका था, पर मन ने द्वारा करने के तिब्र इच्छा हो रही थी।

और शायद युवराज जुबेर का भी यही हाल था, राजकुमारी सीमा अपने मन से ये बात निकाल ही नहीं पर रही थी वो तो यही सोच रही थी कि मेरी और चुदाई हो।

वो जानती थी कि अभी युवराज जुबेर जरूर उसे दुवारा चोदेगा, मगर वो खुद अपने से कुछ पहल नहीं कर रही थी, तिरछी निगाहों से बस उसके काले लंड को देख रही थी ।

जो कि पूरा मुरझा चुका था, युवराज जुबेर का लंड मुरझाने के बाद भी अभी भी काफी मोटा लग रहा था, उसे देखकर राजकुमारी सीमा सोच रही थी।

कि इतना मोटा लंड मैंने अपनी चूत में ले कैसे लिया? शायद यही चुदाई की भूख होती है जो मोटा, पतला, बड़ा या छोटा कुछ नहीं देखती।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

READ MORE OF THIS SERIES

Similar Stories

राजमहल 1 राज्य के वारिस के लिए राजकुमार की तीसरी शादी और सुहागरातin First Time
The Last Princess of Lorrea Ch. 01 The sole surviving heiress in the battle of her life.in NonConsent/Reluctance
Chastity A princess was frustrated with her chastity belt.in Romance
Purity by the Moon Supernatural Royals first time.in First Time
The Contest Ch. 01 He's spoiled for choice.in Sci-Fi & Fantasy
More Stories