औलाद की चाह 277

Story Info
डॉ 8 निक्कर पहनने फीडबैक-कम कपडे पहने महिला से छेड़छाड़
1.6k words
5
1
00

Part 278 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

277

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी और डॉक्टर

अपडेट-8

निक्कर पहनने फीडबैक-कम कपडे पहने महिला से छेड़छाड़

डॉ. दिलखुश: (मामा जी की ओर मुड़ते हुए) आप जानते हैं सर, सच तो यह है कि मुझे अपने उन मरीजों से निक्कर पहनने पर जो फीडबैक मिला, जिन्होंने कम से कम मेरी सिफारिश पर निक्कर ट्राई किया, वह बिल्कुल भी उत्साहवर्धक नहीं है।

मामा जी: क्यों?

डॉ. दिलखुश: हुंह! प्रत्येक मरीज के पास अलग-अलग बहाने थे और आप जानते हैं कि मैं उन बहानों पर केवल हंस सकता हूँ, लेकिन हाँ, मैं सहमत हूँ, गर्मी का मौसम लगातार निक्कर पहनने में बाधा है, जिसका उल्लेख कुछ मरीजों ने किया था।

मामा जी: यदि यही एकमात्र वास्तविक बहाना है जिसे आप मानते हैं, तो अन्य डॉक्टरों के बारे में क्या? (बहुत अर्थपूर्ण ढंग से मुस्कुराते हुए।)

डॉ. दिलखुश: ओह! अन्य?...हा हा हा...

डॉ. दिलखुश काफी खुलकर हंस रहे थे और मैं बुरी तरह से उलझी हुयी थी क्योंकि यह शर्मनाक बातचीत अनवरत जारी थी!

डॉ. दिलखुश: सर, आप उनके वह बहाने सुनेंगे तो आप भी हंस पड़ेंगे...!

मामा जी: जैसे?

डॉ. दिलखुश: जैसे... एक युवा महिला ने बताया कि उसके पति को उसका निकर पहनना पसंद नहीं था और वह उसका अपने कपड़ों के नीचे नियमित पैंटी पहनना पसंद करता था... इसलिए महिला इस विषय में कुछ नहीं कर सकती थी...!

मामा जी: क्या उसे हमेशा अपने पति को दिखाना पड़ता था कि उसने नीचे क्या पहना है...?

डॉ. दिलखुश: हुंह! इसीलिए तो मैं आपसे कह रहा था ना सर... हास्यास्पद!...फिर एक अन्य मध्यम आयु वर्ग की महिला ने बताया कि वह शौचालय का उपयोग करने में असहज थी क्योंकि उसकी टाइट फिटिंग के कारण उसे निक्कर को नीचे खींचने में कठिनाई होती थी। उम्म... एक और महिला ने इसी तरह की समस्या बताई... असल में वह एक कामकाजी महिला है... और उसने कहा कि कार्यालय के शौचालय में, जो कि एक सार्वजनिक शौचालय है, साड़ी के साथ खड़ा होना उसके लिए बहुत अजीब था। उसे लंबे समय तक पेशाब करने के लिए उसकी निक्कर को नीचे खींचने की कोशिश करनी पड़ती है... इससे टॉयलेट में उसे सधिक समय लगता है और ऑफिस में लोग टॉयलेट में अधिक ामय व्ययतीत करने पर आपत्ति करते हैं ।

मामा जी: ये तो तार्किक बात लगती है... हा-हा हा...!

डॉ. दिलखुश: हा-हा हा... ऐसे ही अनेको अजीब बहाने थे... वैसे भी मुझे लगता है कि हम इस बातछी में बहुत दूर जा रहे हैं... मिसेज सिंह कुछ बेचैन हो रही हैं सर...!

मामा जी: ओह! सॉरी, सॉरी बहूरानी... मैं भी इस बातचीत में थोड़ा बहक गया बेटी... मुझे बहुत राहत मिली कि यह "बकवास" (बातचीत) खत्म हो गई और मैंने गहरी आह भरी।

डॉ. दिलखुश: जैसा कि मैं कह रहा था कि क्या आप मेरे इस अनुमान से सहमत हैं कि श्रीमती सिंह? मेरा मतलब है कि आपने कहा था कि दोपहर के भोजन के बाद और नहाने से पहले गर्माहट पैदा होती है और मेरा मानना है कि शायद आप उस दौरान लंबे समय तक कम कपड़ों में रहती हैं, जिससे वास्तव में आप सूक्ष्म रूप से उत्तेजित हो जाती हैं और इसलिए आपके पैरों में गर्मी पैदा होती है। क्या मैं सही दिशा में हूँ श्रीमती सिंह?

मुझे अत्यंत आश्चर्य से भौंहें सिकोड़नी पड़ीं क्योंकि इस युवा डॉक्टर ने बिल्कुल ठीक बात कह दी! वह इसका अनुमान कैसे लगा सकता है? यह तो सच था कि ससुराल में नहाने जाने से पहले कपड़े धोने और साफ-सफाई के लिए मैं ब्लाउज और पेटीकोट में ही रहती हूँ। लेकिन फिर वहाँ मुझे कोई देखने वाला नहीं है।

! और साथ ही, दोपहर के भोजन के बाद और घर के सारे काम निपटाने के बाद, मैं एक झपकी जरूर लेती हूँ और हाँ कई बार मैं गर्मी के कारण कम से कम कपड़े पहनकर बिस्तर पर लेट जाती हूँ। मैं पूरी तरह से चकित हो गयी और डॉ. दिलखुश के अनुमान से काफी मंत्रमुग्ध हो गयी!

डॉ. दिलखुश: मैडम, क्या मैं पूरी तरह गलत हूँ? और आप जानते हैं कि अगर आप अकेले हैं तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। आप वयस्क और स्वतंत्र हैं और जब आप सुरक्षित रूप से अकेले हों तो आप हमेशा अपनी पसंद के कपड़े पहन सकते हैं।

मैं अभी भी तमतमा रही थी और अविश्वास से लगातार उसके चेहरे को देख रही थी, लेकिन जल्दी ही मैंने खुद पर काबू पा लिया।

मैं: अरे... कुछ हद तक ठीक है... अरे मेरा मतलब है कि आप कुछ हद तक सही हैं।

डॉ. दिलखुश: तो मैडम को ही देख लीजिए, मैंने पहले ही बता दिया था (मुस्कुराते हुए) यह कोई ऐसी समस्या नहीं है जिसका इलाज करना पड़े!

मैं इस तथ्य के बारे में सोचकर घबराहट से मुस्कुरा रही थी कि मैंने वास्तव में दो वयस्क पुरुषों के सामने कबूल किया था कि मैं दिन के दो समय में कम कपड़े पहनती हूँ! और डॉ. दिलखुश ने तुरंत अपनी अगली टिप्पणी से मुझे और अधिक परेशान कर दिया!

डॉ. दिलखुश: लेकिन मैडम, जब आप ऐसा करें तो बहुत आश्वस्त रहें क्योंकि मुझे कम से कम दो मामलों का सामना करना पड़ा है जहाँ मेरे मरीजों के साथ छेड़छाड़ की गई और उनकी इस आदत के कारण उन्हें शारीरिक चोट पहुँची।

मामा-जी, उम्मीद के मुताबिक, उत्साहित हो आगे आये!

मामा-जी: छेड़छाड़? उनके अपने घर के भीतर?

डॉ. दिलखुश: हाँ सर! इसीलिए तो कह रहा हूँ ना!

मैं इस घटना के बारे में और अधिक जानने से खुद को नहीं रोक सकी क्योंकि मैं अपने घर में सुरक्षित महसूस करती हूँ इसीलिए तो जाहिर तौर पर ऐसे समय में मैं कम कपड़ों में रहती हूँ ।

मैं: लेकिन... लेकिन आपके मरीज को क्या हुआ? उसके साथ क्या हुआ? (स्वाभाविक रूप से मेरी आवाज़ में चिंता की झलक थी।)

डॉ. दिलखुश: ठीक है मैडम, यह बिल्कुल भी उत्साहजनक नहीं है और मुझे लगता है कि किसी को इससे सबक लेना चाहिए।

मैं: असल में क्या हुआ था?

डॉ. दिलखुश: पहला केस था गायत्री भाभी... दरअसल वह मेरी पड़ोसी हैं। वह दो बच्चों की माँ है, उम्र करीब 40 साल है।

मामा जी: दो बच्चों की माँ के साथ छेड़छाड़ हुई?

डॉ. दिलखुश: दुर्भाग्य से हाँ! वह अपने और अपने बच्चों की सामान्य समस्याओं के लिए मेरे चैंबर में आती थी, लेकिन एक दिन वह अकेली आई और काफी देर भी हो गई। मैं चैम्बर लगभग बंद कर रहा था। मैं उसे देखकर ही समझ गया कि वह अपने आप में नहीं थी। आमतौर पर उसके साथ उसका बड़ा बेटा भी रहता था, लेकिन आज वह भी गायब था। वह सदमे की स्थिति में लग रही थी और शून्य में देख रही थी।

डॉ. दिलखुश की कथा बहुत ही मनमोहक थी और मामा जी और मैं दोनों बड़े ध्यान से सुन रहे थे। यहाँ तक कि लालिमा और तीव्र खुजली सहित मेरी शारीरिक परेशानी भी मेरे दिमाग में चली गई!

डॉ. दिलखुश: जब मैंने उसकी समस्या के बारे में पूछा तो वह चुप थी और बात करने में असमर्थ थी। उसके होंठ कांपने लगे और अंततः वह सिसकने लगी। मुझे एहसास हुआ कि कुछ गंभीर घटित हुआ था और वह अपने परिवार के सदस्यों को इसके बारे में नहीं बता सकती थी। मैंने अपनी नर्स को बाहर जाने के लिए कहा ताकि वह अधिक आरामदायक महसूस करे। मैंने उसे फिर से संगठित होने के लिए कुछ समय दिया और फिर उसने जो बताया वह चौंकाने वाला था और दयनीय भी।

मामा जी: उसने क्या कहा?

यहाँ तक कि मामा जी की आवाज़ में भी चिंता की झलक-झलक रही थी!

डॉ. दिलखुश: गायत्री भाभी ने कहा कि वह प्रतिदिन स्नान करने के बाद ऊपर की मंजिल पर पूजा करती थीं और एक परंपरा के रूप में और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए वह बिना ब्लाउज या पेटीकोट के पूजा करते समय ताजी साड़ी पहनती थीं। चूँकि उस दौरान वह हमेशा अकेली रहती थी और अपनी शादी के बाद से ही ऐसा कर रही थी, इसलिए उसने कभी इसकी परवाह नहीं की। उसने बताया कि यह सिर्फ 5 मिनट का मामला था और फिर उसने कपड़े पहने। उस दौरान उसके ससुर और घर का नौकर आम तौर पर घर में मौजूद थे, लेकिन वे दोनों नीचे ही रहते थे। लेकिन उस दिन किसी कारण से उसके ससुर उसे ढूँढते हुए आये और ठीक उसी समय जब वह पूजा के लिए बैठी थी। ऐसा नहीं था कि ऐसा पहली बार हुआ हो, बल्कि उसके ससुर अगर उसे पूजा वाले कमरे में पाते तो ज़ोर से संदेश देकर नीचे चले जाते।

मैं: डॉक्टर ये एक बहुत ही सामान्य और प्राकृतिक सेटिंग की तरह लगता है!

डॉ. दिलखुश: हाँ, किसी भी अन्य घर की तरह मैडम! लेकिन महिला-सी चमड़ी के अनावश्यक प्रदर्शन के कारण ऐसे समय में सामान्य सेटिंग भी अक्सर ख़राब हो जाती है! गायत्री भाभी को बाद में घटना के बारे में सोचने पर पता चला कि जब उनके ससुर संदेश देने आए थे, तो वह पूजा कर रही थीं और खुद को ठीक से ढकने में अनिच्छुक थीं और उनकी पीठ पूरी तरह से नग्न थी और यहाँ तक कि उन्हें उस हिस्से पर भी संदेह था। उसकी गांड भी दिखाई दे रही थी क्योंकि वह साड़ी लपेटने में स्वाभाविक रूप से बहुत लापरवाही बरत रही थी, क्योंकि यह एक दैनिक मामला था और बहुत ही अल्पकालिक मामला था।

मामा जी: बहुत सामान्य... और इस उम्र में भी...!

डॉ. दिलखुश: हाँ बिल्कुल! गायत्री भाभी ने कहा कि जब उनकी पूजा खत्म हो गई तो वह उठीं और देखा कि उनके ससुर जी कमरे के अंदर उनके ठीक पीछे खड़े थे! वह स्वाभाविक रूप से काफी आश्चर्यचकित थी क्योंकि उसे कभी भी एहसास नहीं हुआ कि बुजुर्ग व्यक्ति चुपचाप कमरे में आया था और उसने दरवाजा बंद कर दिया था! भाभी ने यह भी बताया कि दुर्भाग्य से उनकी साड़ी इतनी मोटी नहीं थी और चूँकि नहाने के बाद उनका शरीर गीला था, इसलिए उनके शरीर का काफी हिस्सा उनकी साड़ी से दिख रहा था। इससे पहले कि वह स्थिति की कल्पना कर पाती, उसके ससुर ने उस पर झपट्टा मारा और उसे गले लगाने की कोशिश की।

जारी रहेगी..!

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Circle of Eight Hindu/English mix language story about 8 friends.in Group Sex
जाने अनजाने - (भाग-1) एक रहस्यमयी महिला के साथ गुजारे हुए पलin Anal
मजदूर नेता Tahira has sex with labour leader to save her husband.in Erotic Couplings
प्रमोशन की मजबूरी Rubina cheats her husband & seduces her boss for promotion.in Erotic Couplings
More Stories