पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 008

Story Info
नौवीं या पहली
1.2k words
5
190
00

Part 8 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा

अपडेट 08

कौन ​

विजय को पता था कि ये सभी महिलाएँ अपने-अपने तरीके से बेहद सुंदर और बहुत ही अनोखी थीं और उनके साथ इस आगामी समय में कुछ हंगामे धमाके और आतिशबाजी का प्लान बनाया गया था और बदले में इस आकर्षक महिलाओं के इस समूह में से किसी एक को $ 500, 000 की क्रिप्टो मुद्रा के बराबर का भव्य बोनस भुगतान करने का वादा किया गया था और इसके लिए महिलाओं ने आपस में प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर दिया था।

हालाँकि, इसमें एक बात जो स्पष्ट नहीं की गयी थी कि उनमें से कोई भी नहीं जानती थी कि बोनस का बड़ा पुरस्कार जीतने का मानदंड क्या रखा गया है। विजय या फ्रेड्डी और यहाँ तक कि बॉस या बॉब ने भी उन्हें इस विषय पर कोई सुराग नहीं दिया था। वे केवल इतना ही जानती थी और उन्हें केवल इतना ही बताया गया था कि अब से दस सप्ताह बाद, की $100, 000 मूल्य की क्रिप्टो करेंसी के भुगतान के साथ उनमें से एक को $500, 000 की क्रिप्टो करेंसी का एक भव्य बोनस भी प्राप्त होगा।

अन्य लड़कियों के साथ विजेता के चयन की प्रक्रिया अंत तक रहस्य बनी रहेगी। दरअसल बॉस ने सोचा था कि वास्तव में यही एकमात्र रास्ता बेहतर होगा।

विजय ने सूची को दोबारा चेक किया और बॉस को देखा। बॉस ने जैसे विजय मन को पढ़ लिया और हस्ते हुए कहा कि विजय चिंता मत करो। एक नौवी महिला भी है और सम्भवता दस या और अधिक भी हो सकती है और मुझे पता है कि आप उस नौवीं को इस बैठक में उपस्थित किसी और से अधिक प्यार करेंगे। मैं आप सबको केवल इतना बता सकता हूँ कि चिंता न करें वह सबसे भरोसेमंद है और समय बीतने के साथ आप उन सबकी उसकी उपयोगिता को जान जाओगे।

तो फ्रेडी आप आज रात पोर्टल के आधिकारिक लॉन्च के लिए अपना सामान तैयार रखें। बॉब तुम अपने कैमरे और अन्य उपकरणों की फिर से जाँच कर लो और अब विजय आपको एयरपोर्ट जाना है और नौवीं का स्वागत करना है। वह इस समारोह और हमारे प्लान की सफलता के लिए हमारी टिकट हैं। आज शाम को मिलते हैं । जगह का ठिकाना और पता तुम्हारे फ़ोन पर आ जाएगा ।

विजय ने बड़ी हिम्मत करके पुछा? बॉस! मैं उसे कैसे पहचानूंगा?

बॉस: विजय तुम अभी भी कुछ संशय में हो । मैंने कहा न चिंता मत करो...वो तुम्हे पहचान लेगी और मिलते हैं शाम की मीटिंग मेंl गाडी बाहर है और उसका नो है XXXX, उसकी फ्लाइट है ABCZ और वह आधे घंटे में एयरपोर्ट पर लैंड हो रही है।

विजय ने एयरपोर्ट पर गाडी पार्क करवाई, वह एक बड़ी गाड़ी थी गाडी क्या एक मिनी लक्ज़री बस थी जिसमे 20 लोग तक आराम से आ सकते थे । विजय सोच रहा था इतनी बड़ी गाडी किस लिए? पर फिर बॉस का जो निर्णय है सो सही है।

हवाई अड्डे पर इंतज़ार करते हुए विजय के पास एक सुनहरे बालो वाली ब्यूटी गई और कहा हैलो अगर मैं ग़लत नहीं हूँ तो मुझे लगता है कि आप विजय हैं! आप कैसे हैं?

विजय हैरानी से वही जम गया क्योंकि वह सुनहरे बालो वाली महिला थी जूलिया जो की पूर्व मिस टीन यूनिवर्स विजेता थी और बाद में एक पोर्नस्टार बन गई थी और फिर 20 साल की बहुत कम उम्र में एक अभिनेता के रूप में पोर्न से सेवानिवृत्त भी हो गई थी। वह पतली फिगर और बड़े स्तनों के लिए प्रसिद्ध थी, जूलिया रुसी मूल की सुनहरे बालो वाली बेहद सुंदर पूर्व सौंदर्य प्रतियोगिता विजेता थी । उसके साथ एक महिला औ थी जिसके लंबे घुंघराले भूरे बाल थे।

जूलिया उस सौंदर्य प्रतियोगिता में जापानी सुश्री मैरी के बाद मिस टीन यूनिवर्स के लिए प्रथम उपविजेता रही थीं, सुश्री मैरी ने मिस टीन यूनिवर्स के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करने में विफल रहने के कारण अपना ताज खो दिया था और उनकी जगह प्रथम रनर अप रूसी सुश्री जूलिया ने ले ली थी। सच्चाई यह थी कि मैरी वयस्क फ़िल्म उद्योग में शामिल हो गई थी, सच्चाई यह थी कि मैरी वयस्क फ़िल्म उद्योग में शामिल हो गई थी जैसा कि बाद की तारीख में जूलिया और कई अन्य-अन्य किशोर प्रतियोगि लड़कियों ने भी किया था। बाद में भी, जूलिया ने जाहिर तौर पर इन प्रतियोगिताओ ने से कई दर्जनों मिस टीन प्रतियोगियों को पोर्न में शामिल किया। जल्द ही जूलिया ने अपने सह-कलाकार माइक से शादी कर ली और अभिनय से संन्यास ले लिया और पोर्न फ़िल्मों का निर्देशन शुरू कर दिया।

विजय ने तत्काल दूसरी महिला को मैरी के रूप में पहचान लिया। मैरी और जूलिया दोनों जब ये प्रतियोगिता जीती थी तब उनके पास CC स्तन थे जो अब DD के आसपास थे और उन दोनों के पतले जिस्म पर बड़े दिखते थे।

दोनों जब से पोर्न से रिटायर हुई थी बहुत कम ही सार्वजनिक तौर पर दिखती थी परउनके रिटायर होने के बाद आज भी पोर्न प्रेमी उनके पुराने सेक्स वीडियो देख उनसे वापिस लौटने का आग्रह करते रहते थे ।

विजय यह देखकर हैरान रह गया कि इस दोनों पूर्व ब्यूटी क्वीन्स में ज़रा भी बदलाव नहीं आया है। जूलिया ने गहरे लाल रंग की घुटनो तक की स्कर्ट पहनी हुई थी और एक गुलाबी टॉप पहना हुआ था जिसमे उसका गोरा बदन गुलाबी लग रहा था था। जूलिया और मेरी दोनों अभी भी 24 साल की ही हैं। पूर्व मिस टीन जूलिया और मारिए दोनों ने ख़ुद को शानदार शेप में रखा था।

जूलिया का पेट सपाट था और दो बेटियों को जन्म देने के कोई लक्षण नहीं दिख रहे थे। छोटी बिकनी में वह आज भी तहलका मचा सकती थी, लेकिन अब वह सार्वजनिक रूप से बहुत अधिक त्वचा दिखाने की परवाह नहीं करती थी। हाँ स्विमिंग के दौरान उसे अक्सर वन पीस सूट पहने देखा गया था।

"विजय, मैरी इसे तो तुम पोहचानते ही हो और वह दोनों चेरी और ब्रुक है।"

जूलिया और मैरी एक खूबसूरत जोड़ी थीं। वे हमेशा सुंदर थीं लेकिन आज वे और भी ज़्यादा आकर्षक लग रही थीं।

चेरी के नाम जिसे जूलिया ने पुकारा दरसल उसका नाम शेर्लोट था जिसने मिश्र की रानी क्लियोपैट्रा के वस्त्र पहने हुए थे और उसके पीछे 6 और तरुण और किशोर लड़कियों का दल था।

शार्लोट जिसे आगे मैं चेरी कहूंगा, वह 23 के करीब एक शानदार विशाल आकार की महिला थी, लेकिन सही अनुपात की थी। उसके प्यारे चेहरे के गहरे रंग के मेकअप ने उसे मिस्र की रानी का एक अच्छा रूप दिया था, जिसके कामुक व्यक्तित्व और कामुक स्वभाव को उसने इतनी बारीकी से चित्रित किया कि विजय सहित एयरपोर्ट पर मौजूद हर आदमी उस पर मोहित हो गया था। धीरे-धीरे उनके आसपास क्लियोपैट्रा को ध्यान से देखने वालो की भीड़ लगनी शुरू हो गयी थी।

ब्रुक बोत्स्वाना मूल की घने काले बालों वाली थी जिसे शायद ही कभी स्टाइल किया गया था लेकिन उसके बाल उसके कंधों पर आसानी से गिरे हुए थे। दोनों लड़कियों ने मुस्कराहट के साथ उसका अभिवादन किया और उसकी उपस्थिति को स्वीकार किया उसके पीछे भी कोई दस लड़कियों का एक दल था।

बेशक विजय को जूलिया के प्रति हमेशा क्रश रहा था और बॉस की बात से और जूलिया के इतिहास के कारण विजय को लगा जूलिया के साथ होने का बहुत लाभ मिलेगा पर विजय इन नयी लड़कियों को अपनी योजना में शामिल करने के बॉस के फैसले पर हैरान था?

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Shanti - Seductive Adulteress Ch. 01 She visits her friend for a job and fucks the paramour.in Group Sex
Shanti as Concubine Ch. 01 Kamesh and the Slut sneak away to fuck for a weekend.in Erotic Couplings
Shanti -Voluptuous Desirable Ch. 01 She is too sexed up and goes berserk watching the collegiate.in Exhibitionist & Voyeur
Jaya Nessa's Slut Adventures Ch. 01 The failed marriage - interesting but a sexy younger neighbor.in Erotic Couplings
Debauchery of Vijaylakshmi Ch. 01 She starts her depravity and slide into Scum.in Erotic Couplings
More Stories