एक नौजवान के कारनामे 030

Story Info
रुसी युवती ऐना के साथ कमरे में चुदाई.
1.3k words
3.8
226
00

Part 30 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

CHAPTER-3

एक युवा के अपने पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ कारनामे

रुसी युवती ऐना

PART-8

कमरे में चुदाई

एना उठी और उसने कपडे बदलने के कमरे की ओर रुख किया।

अचानक वह घूमी और-और मेरी ओर वापस भाग आयी और मेरे होठों में चूमा और बोली, "धन्यवाद प्रिय, मैं कभी इस भूल नहीं पाऊँगी, आई लव यू" वह फिर से उसने कपडे बदलने के कमरे की ओर चलना शुरू किया। मैंने भी खड़ा हुआ उस समय हम दोनों पूरे नग्न और बेशर्म थे और अपनी नग्नता के बारे में बिकुल चिंतिन नहीं थे वह मर्रे आगे थे और-और मुझे उसके चूतड़ों को ऊपर-नीचे हिलते हुए देखने में बहुत मज़ा आया और उसके चलते ही मेरा लंड फिर से कठोर हो गया।

इस बार मैं सावधान था और मैंने चेंजिंग रूम में जाने से पहले मैंने स्विमिंग गाउन लिया और सिक्योरिटी गार्ड्स के पास पहुँचा, वहाँ केवल एक गार्ड था, वह मुझे देखकर चौंक गया, मैंने पाँच सौ के दो नोट उसे दिए और उसे बोला कम से कम एक और घंटे के लिए पूल बंद नहीं करे हम उसके बाद चले जाएंगे।

उसके बाद मैंने लेडीज चेंज रूम में प्रवेश किया और दरवाज़ा बंद कर लॉक कर दिया और देखा कि एना अभी भी नग्न थी और वह हेयर ड्रायर से अपने बालों को सुखा रही थी, मैं उसके पीछे खड़ा था और उसे देख रहा था, उसकी पीठ मेरी और थी और वह नीचे झुक गई और अपनी योनि में कोल्ड क्रीम लोशन लगाने लगी उसके आम लटक रहे हैं और उसकी योनि मुझे उसकी अपनी जांघों के बीच से दिखाई दे रही थी और इस नज़ारे ने मुझे धमाके से योनिप्रवेश के लिए आमंत्रित किया।

मैंने अपना गाउन फिर से उतार दिया और नंगा हो गया, मैंने इंतज़ार किया की वह मुझे देख ले, मेरा लंड पूरी तरह से सख्त था । मैनेउसके पीठ पर हाथ फिर कर उसके ऊपर झुक कर औ मैंने उसे छुआ उसे नीचे झुके हुए देखकर मैंने एक हाथ में उसकी गर्दन पकड़े हुए उसके चूतड़ को दूसरे हाथ से पकड़ते हुए मैंने अपना लिंग उसकी योनि में पीछे से डाला दिया, इस अचानक प्रवेश से उसका बदन नीचे को झुक गया उसने उठने की कोशिश की लेकिन मैंनेउसे ऐसा करने नहीं दिया और मैं लगातार उसकी जांघों को अपनी जांघों से टकराता रहा, वह कराहती रही। "Oooooffff फिर से शुरूहो गए? ओफ्फफ्फ्फ्फ़, ोस्स्स्स!। मैं आपसे प्यार करती हूँ" एना कराहने लगी और इस बार एना लगभग बेहोशी की अवस्था में थी, मैं उसे गॉड में वैसे ही लेकर पास की कुर्सी पर बैठा गया और वह मेरी गोद में बैठी रही मैं उसे अपने ऊपर और नीचे करता रहा। मेरे लिंग उसके अंदर था और थोड़ी देर बाद मैंने उसे कस कर पकड़ लिया, उसकी आँखों से आँसू गिर रहे थे। मैंने उसे चूमा तो उसने अपना चेहरे-ऊपर उठा लिया और मुस्कुरा कर बोली " लगता है आप सेक्स के लिए काफ़ी देर से तड़प रहे थे?

मैंने फिर से उसके होंठ में उसे चूमा और कहा उसे उस पोज़ में देख कर मुझ से रुका नहीं गया और यह सबसे अच्छा सेक्स मैं से एक है।

उसके बाद हम दोनों ने गाउन पहने अपने कपडे उठाये और ऐना के कमरे में चले गए जूही अब कही नज़र नहीं आयी। ।

उसके कमरे में मैंने उसे पकड़ा और चूमने लगा। हमारी जीभ एक दूसरे के साथ नाचने लगी और मेरे हाथ उसके पूरे शरीर पर घूम रहे थे। मैंने अपना गाउन उतार दिया और धीरे से उसका भी गाउन उतार दिया।

"तुम बहुत सुंदर हो" मैंने कहा।

मैंने ऐना को जल्दी से बिस्तर पर लिटाया और, उसे पहले से कहीं अधिक उत्साह के साथ चुंबन शुरू कर दिया। । उसकी चूत नम होने लगी। मेरा हाथ उसके निपल्स को खींचने लगा, मैं अपना मुंह उसकी गर्दन में ले जाया गया उसे से चूमने के लिए और मेरे हाथ उसके स्तनों पर चले गए।

मैंने उसके निपल्स को चाटना और चूसना शुरू किया। मैंने उसकी नंगी चूत को देखा तो मेरी आँखें चमक उठीं। मैंने अचानक उसके कूल्हों को पकड़ लिया और उसे अपनी ओर खींचा और मैंने अपना चेहरा उसकी चूत में चिपका दिया मैंने अपने ओंठो को ऐना के योनि होंठों को ऊपर-नीचे करना शुरू कर दिया, हर बार और फिर अपनी जीभ को उसके बीच में उसके गर्म, गीले छेद पर फिरा कर उसका रास चूस लेता था। मैं उसे छेड़ रहा था! और वपो कराह रही थी अंत में मैं उसकी क्लिट को चाटने लगा। जब वह झड़ने लगी तो मैं रुक जाता अंत में, मैंने अपनी जीभ से उसकी चुत को चाट दिया और उसकी चूत में अपनी दो उंगलियाँ घुसा दी। यह उसके लिए बहुत ज़्यादा था और वह हो-हो कर झड़े लगी। मैंने अपनी उंगली उसकी योनी में तब तक रखी, जब तक कि वह नॉर्मल नहीं हो गयी।

वह बैठ गई और उसने मुझे मेरी पीठ पर धकेल दिया। उसने मेरी गर्दन को चूमाऔर मेरा 9 इंची लंड हाथ से सहलाने लगी। मैं कराहने लगा।

"ओह बेबी, अच्छा लग रहा है, लेकिन प्लीज, मेरा लंड चूसो" मैं बोला।

एक क्षण में, वह मेरे पैरों के बीच में थी। फिर, एक तेज झटके के साथ, उसने मेरा पूरा लंड सहलाया और अपने मुँह में पूरा ले गयी, उसने अपने गले की मांसपेशियों का उपयोग करके मेरे लंड की मालिश शुरू कर दी। मेरी कराह ज़ोर से निकली, उसने ऐसा तब तक किया जब तक कि मैं थोड़ा शांत नहीं हुआ, फिर लगभग 15 मिनट के बाद, वह मेरी गेंदों की मालिश करने लगी। यह मेरे लिए बहुत अधिक था और एक कराह के साथ मैंने अपना वीर्य उसके गले में डाल दिया।

मैंने उसका हाथ अपने लंड पर रख दिया। एना ने कई बार मेरे लिंग को सहलाया और हम चूमने लगे। मेरा लंड एक बार फिर खड़ा हो गया। एना वापस बिस्तर पर लेट गई और मैं उसके ऊपर आ गया और मैंने अपने लंड का सुपाड़ा उसकी टपकती चूत पर रख दिया।

मेरा लण्ड उसकी चूत में मिशनरी पोज़िशन में घुसाने के लिए उसकी योनि के ऊपर फिट कर दिया और ज़ोर लगायातो अंदर नहीं गया, अभी भी उसकी योनि बहुत तंग थी, एक तेज़, धक्के के साथ, मैंने अपना पूरा लंड उसके अंदर घुसा दिया और एना ने एक तेज़ चीख मारी।।

फिर मैं अपने लंड को आगे पीछे करने लगा। । वह आह-आह करती कराह रही थी। मेरी गेंदों उसकी जाँघों पर टकरा रही थी जब पूरा लंड उसकी कसी हुई चूत में समाता था। वह स्पष्ट रूप से बहुत आनंद का अनुभव कर रही थी क्योंकि उसकी योनि गीली थी और लंड आसानी से अंदर बाहर होने लगा, मेरे लिए ऐसा करने में बहुत अधिक समय नहीं लगा।

मैंने कहा। "मेरे लंड को तुम्हारी टाइट चूत में बहुत अच्छा लग रहा है" उसने जवाब दिया मुझे भी मज़ा आ रहा है।

उसके बाद, मैंने लंड को धीरे से वापस खींच लिया और उसे फिर उसकी चूत में धकेल दिया। मैंने पहले धीरे-धीरे धक्के मारे जब उसने मुझसे कहा " मुझे ज़ोर से चोदो, तो मैं पिस्टन की तरह उसके अंदर और बाहर तेजी से करने लगा।

मैं जोर-जोर से अन्दर-बाहर करने लगा। अंदर और बाहर। अंदर और बाहर। मैं अपने कूल्हों को हिला रहा था और एना को झटका देते हुए हर बार मेरी गेंदों से उसकी चूत पर टक्क्रर मारता था। उसे यह बहुत अच्छा लगा।

वह ख़ुशी से कराह रही थी, "वह चीखने लगी ऊओओह-ए-ए-ए-आआआआआआआआआआआआआहह"। मुझे ऐसा पहले कभी महसूस नहीं हुआ और वह झड़ने वाली थी।

इस समय मैं भी उत्तेजना से बेहाल था, मैंने उसकी जमकर चुदाई शुरू कर दी और उसकी गर्म गांड के खिलाफ मेरी गेंदों के थप्पड़ मारने की आवाज़ बहुत सेक्सी थी। "

वह हर ढ़ाके पर ज़ोर से चिल्ला रही थी।

उसे कई मिनी ओर्गास्म मिल सके। अंत में, मैं नीचे पहुँच गया और उसकी क्लिट से खेलने लगा। वह झड़ने लगी और उसकी चूत की मांसपेशियाँ मेरे लंड पर और भी सख्त हो गई हैं। मैं इसे और नहीं सह पाया और मैं उसी समय मैंने भी उसकी योनि को अपने वीर्य से भर दिया।

"यह अविश्वसनीय था" मैं उसके कानों में फुसफुसाया।

फिर हम कुछ देर के लिए चिपक कर सो गए।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Sheik and the Girl Story about an Arabic sheik and a beautiful blonde virgin.in Interracial Love
Kendra's Way Pt. 01 A modern woman chooses alpha males to sire her children.in Interracial Love
Blonde Busted for Coke in Goan Club A Hungarian teen gets caught by the Indian bouncer.in NonConsent/Reluctance
Shanti as Concubine Ch. 01 Kamesh and the Slut sneak away to fuck for a weekend.in Erotic Couplings
Ninas Abenteuer im Asylbewerberheim Angestellte treibt es mit 4 Schwarzafrikanern.in Group Sex
More Stories