एक नौजवान के कारनामे 053

Story Info
सुपर संडे-जाल में ईशा​.
1.4k words
5
173
00

Part 53 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

CHAPTER-5

रुपाली-मेरी पड़ोसन

PART-18

सुपर संडे-जाल में ईशा​

अब मुझे सब समझ आ गया था कि जीतू और ईशा के बीच उस दिन क्या हुआ था।

पहले जीतू ने ईशा को चुंबन किये थे फिर उसके स्तन दबाये थे और अपनी पेण्ट खोल कर जब उसने अपना लंड बाहर निकाला था तो ईशा ने लंड देख कर शर्म के मारे अपनी आँखें बंद कर ली थी और जीतू ने जल्दबाजी में लंड ईशा की योनि में अंदर डालना चाहा था पहली बार लंड इतनी आसानी से अंदर नहीं जाता इस बीच लंड अंदर डालने के चक्कर में उसका उत्तेजित लंड बाहर ही स्खलित हो गया था और जब जीतू अपना लंड ईशा की योनि के अंदर डालने के कोशिश कर रहा था तो ईशा क बहुत दर्द हुआ और साथ ही उसी समय हवा के कारण वह पका हुआ आम उसी समय ईशा के ऊपर गिरा और ईशा ज़ोर से किल्ला पड़ी थी । और मैं वहाँ झाड़ियों से निकला आया था।

मैंने उसे कहा ईशा अब टेबल से नीचे उतर कर इधर आओ और मेरे घुटने पर बैठो, " मैंने उसे एक बार फिर आज्ञा दी। अब वह इस उलझन में थी की उसकी जांच के क्या नतीजे आये हैं लेकिन अब उसे शर्म नहीं आ रही थी क्योंकि मैं उसके गुप्तांगो को देख चूका था, उसके पास अब कोई दूसरा विकल्प बिलकुल नहीं था, वह तुरंत उठी और बड़ी नाज़ुक अदा से मेरे घुटने पर बैठ गयी और उसने पेंटी पहनने में कोई रूचि नहीं दिखाई ।

मैं उसे अपनी बाहो में ले कर उसे अपने पास खिंचा और उसे प्यार के साथ चूमा वह पहले तो निष्क्रिय रही और मुझे आलिंगन करने दिया लेकिन उसने चुम्बन का गर्मजोशी से जबाब नहीं दिया।

मेरा हाथ उसके घुटने पर आ गया और वह अपने पैर को ऊपर-नीचे करने लगी। उसका चेहरा लाल हो गया, उसकी आँखें बंद हो गईं और वह धीरे से बोली, "ओह, डॉक्टर अंकल, मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसा करना चाहिए; कॉन्वेंट में सिस्टर्स ने हमें सिखाया कि किसी लड़की को किसी पुरुष को अपना शरीर छूने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।"

ईशा, "मैंने एक हंसी के साथ कहा," आप पहले से ही उस बदमाश जीतू को आपको छूने की अनुमति दे चुके हैं। इसलिए इस दलील को आप अब छोड़ दे और अब हम जो पहला काम करने जा रहे हैं, वह यह है कि आपकी कान्वेंट की सिस्टर्स के द्वारा आपको सिखाई गई कुछ महान चीजों को आप अपने दिमाग़ से निकाल दीजिये। मैं आपका डॉक्टर और गुरु हूँ और जैसा की आपने अभि थोडी देर पहले ही मुझ से वादा किया है आप मेरी हर बात मानने के लिए बाध्य हैं और इसलिए मुझे आप पर पूर्ण अधिकार है और मैंने उसकी चिकनी और खूबसूरत जांघ पर चुटकी ली।

उसका कोमल शरीर मेरी बाहों में समा गया और मैंने उसके नितंबों का नरम दबाब अपने पैर पर महसूस किया क्योंकि वह घुटने के बल मेरी टैंगो पर बैठी थी। मैं उसे बार-बार गर्म, भावुक, कामुक चुंबन करने लगा जिससे उसकी कामुक भावनाये भड़क जाए और वह मेरा साथ देने लगे।

मैंने उसका चेहरा पकड़ कर उसकी माथे फिर उसकी आँखों फिर पलके फिर उसकी नाक और, उसके गुलाबी गालो मुँह ओंठो को चूम लिया, उसके बाद मैं उसे बेतहाशा चूमने लगा। अंत में, उसकी गर्दन से मेरी बांह को ढीला करते हुए, मैंने उसके सिर को उठाया और उसकी आँखे में दख कर मुस्कुराया और ईशा को आराम करने दिया।

"ओह, डॉक्टर आपकी चुम्बन से मुझे कुछ होता है।" उसकी कामुक भावनाये भी जगने लगी थी मैंने कोमल और कमसिन ईशा के टॉप पर अपना हाथ रख दिया और उसके विकसित स्तनों पर ले गया जो उसके शानदार जिस्म के सबसे आकर्षक आभूषण थे और उन्हें हलके से सहलाया।

फिर मेरे हाथों ने उसके दोनों स्तनों को पकड़ लिया और उन्हें उसकी सिल्की टॉप के कपडे के ऊपर से दबाया। ईशा ने इस घुसपैठिये को उसके नारीत्व की शान से दूर धकेलने के लिए अपने कमजोर हाथ से कोशिश की, लेकिन उसकी छोटी उंगलियाो वाले सुन्दर हाथ को मेरे बड़े और मज़बूत हाथ ने पकड़ लिया।

"नहीं, डॉक्टर अंकल! नहीं न! नहीं न! मैं आपसे विनती करती हूँ," वह धीमी आवाज़ में बड़बड़ायी क्योंकि उसने मेरी पकड़ से छूटने का असफल प्रयास किया। "प्लीज नहीं-आप मुझे वहाँ नहीं छुओ ओह, कृपया वहाँ नहीं!"

"ईशा! क्या तुम मेरा संरक्षण और मेरी देखभाल से दूर जाने का बहाना ढूँढ रही हो? तुम मुझे अपने चाचा को आपने जीतू के साथ क्या किया है बताने के लिए बाध्य तो नहीं कर रही हो?" मैंने साँस ली, मेरी आवाज़ गूंज उठी और उसका प्रतिरोध ये सुनते ही दब गया और मैंने उसके स्तनों को कस के पकड़ किया और दबा दिया।

"नहीं न! नहीं न!" प्लीज आप ऐसा मत करना ईशा गिड़गिड़ाई आप प्लीज मेरे अंकल को कुछ मत बताना, उसे फिर अपने चाचा के गुस्से और अंजाम याद आ गया जिसके भय के कारण वह सिहरने लगी । "मैं चाहती हूँ कि आप ऐसा न करें और कृपया मेरे चाचा को कुछ भी न बताये लेकिन डॉक्टर, आप जानते हैं कि इस तरह से मेरे अंगो को महसूस करना आपके लिए सही नहीं है। कृपया मुझे जाने दीजिये।"

"ईशा देखो मैं तुम्हारे साथ बहुत ही सौम्य रहूँगा और वादा करता हूँ कि मैं तुम्हें कोई चोट नहीं पहुँचाऊँगा। मैं केवल यह देखना चाहता हूँ कि तुम्हारे अंगो का विकास कैसा हुआ है और तुम कितनी सुन्दर हो।"

"लेकिन, डॉक्टर-" और इस बीच मैंने उसके टोप की डोरियों को खोल दिया और उसे नीचे गिरने दिया जिससे अब उसके ऊपरी बदन पर सिर्फ़ लाल रेशमी ब्रा रह गयी और मैंने उसकी ब्रा के अंदर अपना हाथ डालकर, उसकी कोमलता को कोमलता से सहलाते हुए गर्म करने लगा। । "ओह प्लीज, डॉक्टर, मैं आपसे भीख माँगती हूँ," वह रो पड़ी और अपना हाथ बढ़ाते हुए, उसने अपनी ड्रेस को वापस ऊपर करने का प्रयास किया और मैंने उसके स्तनों को अपने हाथ से पकड़ लिया और दबाया।

मैंने उस संघर्षरत लड़की की एक स्तन को पकड़ कर ब्रा के कप से बाहर निकाल दिया और उसके सुंदर चेहरे पर झुकते हुए उसे बार-बार चूमा। उसके होठों पर मेरे ध्यान को स्थानांतरित करते हुए, फिर अमिन उसके ओंठ चूसने लगा और मैंने हाथो से उसके स्तनों को बार-बार सहलाया; अपनी उँगलियों से मसलते हुए, मैंने मजबूती से उसके उरोजों के पास उसके हाथ को पकड़ लिया।

फिर मैंने उसकी छाती पर मेरे सिर को दफ़न कर उसके स्तनों के बीच की दरार को चूमा।

उस युवा लड़की ईशा ने मुझ से बचने के लिए संघर्ष किया और अपनी आंनद लेने की उभरती हुए इच्छा को लात मारी और उसके गर्म शरीर में दबे हुए मेरे सिर को उसके छोटे हाथों से हटाने की कोशिश की... उस समय मेरे होंठ, उसके खड़े होकर बाहर को निकल रहे निप्पल की स्ट्रॉबेरी रंग की टिप को कोमलता से चूस रहे थे। मैंने एक पल के लिए उसे मेरे आलिंगन से निकलने दिया और वह उछली और मुझ से दूर छिटकी और सोफे पर लेट गयी और सुबकते हुए बेतहाशा आंसू बहाने लगी जिसे देखकर किसी का भी दिल पिघल जाता।

मुझे उस पर दया आयी और साथ ही उसे देख कर मेरी आवेशपूर्ण इच्छाओंने मुझे मजबूर किया और मैंने उसकी अश्रुपूर्ण सुंदरता का सर्वेक्षण किया जैसे वह वहाँ लेटी हुई थी उसने मेरे कामुक दिमाग़ में उसकी प्यारी-सी कामुक तस्वीर पेश की क्योंकि उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे, उसका टॉप उतरा हुआ था और उसके स्तन उसकी ब्रा से बाहर झाँक रहे थे उसकी छोटी स्कर्ट उसकी जंघाओं से ऊपर उठी हुई थी और उसकी सुंदर और केले के तने जैसी चिकनी जांघों का विस्तार प्रदर्शित कर रही थी और एक-दो पल इस दृश्य को देखने के बाद मैंने उस रोती हुए सुंदर कमसिन युवती से धीरे से बात की।

"ईशा! मुझे देखो, मैं तुमसे बात करना चाहता हूँ।"

"ओह, डॉक्टर अंकल," उसने सर हिलाया। "मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करेंगे।"

उसकी बात सुन कर मैंने एक बार फिर कड़क आवाज़ में कहा। "मूर्ख लड़की की तरह की बात मत करो; ईशा! क्या तुम चाहती हो कि मैं तुरंत आपके चाचा के पास जाऊँ और उन्हें कल शाम की घटना की सूचना दू ताकि वह आपको घर से निकाल कर इस निर्दय दुनिया में अकेला छोड़ दे और उसके बाद आप अगर मेरे पास आएँगी तो भी मैं आपकी कोई मदद नहीं कर पाऊँगा? या आप अभी मेरी इच्छानुसार चलना पसंद करोगी? मुझे जवाब दो। क्या आप मेरा साथ चाहती हो या जाना चाहती हो?"

"हाँ, डॉक्टर अंकल," वह कुछ लम्बे अंतराल के बाद सोच कर बोली। " हाँ, मैं आपका साथ चाहती हूँ, लेकिन ओह, मैं ये भी चाहती हूँ कि आप मुझे ऐसे शर्मिंदा न करें ताकि मैं वह सब करूं जो आप मेरे साथ अब करना चाहते हैं-आप जानते हैं कि मैं यहाँ से नहीं जा सकती क्योंकि, अगर आप मेरे चाचा को कुछ बताते हैं तो मैं कहीं की नहीं रहूंगी और वास्तव में आपको इस तरह से मेरा फायदा नहीं उठाना चाहिए।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Jane's Discovery Ch. 01 Jane likes to watch.in Exhibitionist & Voyeur
Robert's Sexual Awakening Ch. 01 Shy teen loses virginity among friends.in First Time
Encounter in Glendale A Beatles record provokes a back massage.in First Time
The Making of a Man Ch. 01 Young man is targeted for seduction by older woman.in Mature
Captured: The Sheik's Bride Young woman captured and wed to a sheik.in Romance
More Stories