मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 08

Story Info
नहलाना.
1.9k words
0
203
00

Part 9 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मजे - लूट लो जितने मिले

सातवा अध्याय -मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं

भाग-08

नहलाना

मेरी कहानी "मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं " मेरी अब तक की कहानी "जन्नत की 72 हूरे, खड़े लण्ड की अजीब दास्ताँ: जो की "खाला को चोदा, खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला और मजो की दुनिया में मेरे अनुभव" के अगले भाग हैं l

इससे पहले जन्नत की 72 हूरे Ch. 5 में आपने पढ़ा मेरे कॉलेज के दोस्त राजकुमार ब्रेडी के बारे में पढ़ा था इसने मुझे बताया था उसकी सबसे छोटी और लाड़ली बहन पर्ल जिसे मैं इंग्लैंड में कई बार मिला थाl मुझे बहुत पसंद करती है और मुझसे ही निकाह करना चाहती हैl ब्रैडी ने मुझे निकाह के लिए बधाई दी और कहा चुकी हमारे यहाँ मर्द एक से ज़्यादा बीविया रखता है उसे तुम्हारे साथ और बीवियों से कोई ऐतराज नहीं है ब्रेडी उसे मेरे बारे में काफ़ी कुछ बता चूका था l

तो ब्रैडी में मेरी समस्या का निदान सुझाया की मेरी बहन से निकाह के बाद तुम भी कैमरून के मैं परिवार का हिस्सा हो जाओगे और मैं तुम अपने अधिकार से मैं तुम्हे नागरिकता देता हूँ और मेरे देश के नागरिक जितने चाहे निकाह कर सकते हैं और बीविया रख सकते हैंl

मैं तुम्हे अपने देश का हिंदुस्तान में राजनयिक नियुक्त करता हूँl अब तुम पर हिन्दुस्तान की कोई कानूनी बंदिश नहीं रहेगीl ब्रेडी दिल्ली आया था। मैं उससे मिलने उसके होटल चला गया। वहाँ मुझे उसकी यूरोपियन गोरी कजिन सिस्टर एनी जो उसके साथ आई थी मिली। एनी के सुनहरे बाल थे। उसकी मोटी-मोटी आंखें। सुर्ख गुलाबी होंठ और दूध से रंग में गुलाब का मिला जुला रंग जैसा उसका रंग और गाल। सुडौल छातियाँ। पतली कमर। चेहरे पर क़ातिल मुस्कान। बेहद खूबसूरत जन्नत की हूर। उसे मैं ताज महल दिखाने आगरा ले गया और फिर ऐनी रात में एक शर्ट में मेरे कमरे में आ गयी और आकर सीधे मेरे गले लग गयी l

फिर ऐनी ने अपना कौमार्य मुझे समर्पित कर दिया। उसके बाद हम रात के अँधेरे बरसात में खुली बालकोने में हमने बारिश के साथ ताल मिला कर चुदाई की और उसके बाद में सुबह होने से पहले ताज के पास नदी के किनारे पर उसने मुझसे नग्न फोटोशूट करवाया और फिर वहां हमने सूरज निकलने तक चुदाई की l

होटल ने मेरे दोस्त फ्रेड्डी की बहन पर्ल मिली जो बोली तुम्हारे कपडे मैं ही उतारूँगी और पहनाऊँगी। फिर ऐनी मेरे एक निप्पल को चूसते हुए दुसरे निप्पल को अपने हाथ के नाखून से जोर-जोर से कुरेदने लगी और अच्छी तरह से चुसने के बाद ही उसने मेरे को छोडा। मैंने ऐनी को उस्ताद मान लियाl पर्ल ने कहा वह मेरी बाकी बीबियो और महबूबाओं से मिलना चाहती है। तो मेरी तीनो बीबिया सारा, ज़रीना, दिलिया और चारो सालिया अबीर, ज़ारा, नरगिस और आयशा आ गयी और उनके साथ में मेरी तीनो पहली महबूबाएँ लूसी, जेन, और डायना भी आ गयी ।

तो उसके बाद निकाह और नागरिकता के पूरे मसले पर चर्चा की गयी और उसके बाद जेन की सलाह पर मेरी तीनो बीबिया उसनी बहनो के साथ मेरे निकाह के बदले अपने निकाह को "निकाह मिस्यार" में बदली करने के लिए सहमत हो गयी और इसके इलावा भी मुझे जितने मर्जी निकाह करने की इजाजत दी और पर्ल और मेरे को निकाह तय होने को बधाई दी।

अब बस बड़ो की इजाजत लेनी बाकी थी और साथ ही ब्रेडी की मेरी किसी बहन से निकाह की भी सहमति लेनी थी और सबने मिल कर तय किया ये काम नूरी खाला को सौंपा जाए ।

उसके बाद ऐनी ने मुझसे जानना चाहा की मैं सेक्स में क्या जानता हूँ? तो मैंने उसे जो कुछ भी थोड़ा बहुत सीखा था संक्षेप में बता दिया तो उसने पुछा तुमने ये सब किससे सीखा है और मैंने उसे बोला मैंने बहुत कुछ अपने हर साथी से सीखा है। मैंने ऐनी को जेन और लूसी के बारे में और लूसी के साथ मेरी पहली चुदाई के बारे में बताया । लूसी के साथ मेरे पहले सम्भोग के बाद जेन ने मुझ से कहा की वो अब मुझे सेक्स के बारे में जरूरी ज्ञान देना शुरू करेगी।

जेन ने मुझे एक बड़ा तौलिया दिया, मुझे धीरे से छाती पर आधिकार जताते हुए बाथरूम के अंदर धक्का दिया "आमिर! जाओ स्नान करो?उसने कपड़े उतार दिए और नग्न हो गयी और मेरे साथ स्नान घर में आ कर मेरी पीठ से चिपक गयी और मेरे साथ इस समय बाथरूम में होने के कई कारण मुझे गिनवाए।

मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 07 से उद्धृत:

जेन बोली हुह! तो आमिर इस में नया क्या है? जब आपके निप्पल उस क्षेत्र में दबाए जाते हैं तो हर कोई ऐसा ही महसूस करता है। जब तुम मेरे निप्पल चूस रहे थे तो मुझे भी ऐसा ही लगा था।

मैंने सीधे उसकी आँखों में देखा, जब वह मेरे कड़े निपल्स को घुमा रही थी, लेकिन मैंने जेन की अपेक्षा से अधिक शरारती होने का फैसला किया!

हूँ फिर सुश्री जेन, क्या आप भी ठीक से साबुन नहीं लगाती हैं क्योंकि जब मैंने आपके स्तन चूसे, तो मुझे कुछ उमस भरा स्वाद महसूस हुआ था या कोई और आपको साबुन लगाता है जो आज अनुपस्थित था? और मैं मुस्कुराया।

मैं अब सीधे उसके स्तनों को देख रहा था और मैं स्पष्ट रूप से उसके स्तन के मांस पर नजर गड़ाए हुए था, वह थोड़ी उलझन में थी कि क्या जवाब दूं।

जेन: आमिर तुम बहुत नटखट हो गए हो। अब आप मेरे निपल्स की देखभाल करने के लिए हैं, इसलिए मुझे अब किसी और की आवश्यकता नहीं है।

अब आगे:-

आमिर! बैठो और अब मुझे तुम्हारी पीठ धोने दो।"

वह आगे झुकी और पानी से धो रहे साबुन को उठाया। उसने अपने हाथों में साबुन लगाया, फिर उन्हें मेरी पीठ पर फिरा दिया। "यह अच्छा लगता है," मैंने कहा।

उसने कहा आमिर! अपनी आँखें बंद करो और आराम करो।

" नहाने से आराम मिलता है।" उसने मेरे कंधों की मालिश की। "आराम करो, प्रिये। मुझे थोड़ी देर के लिए तुम्हारी देखभाल करने दो।"

मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और अपने शरीर को ढीला छोड़ दिया । उसने मेरे कंधों पर हाथ रखा और धीरे-धीरे मेरे कंधों और मेरी पीठ की मालिश करने लगी।

उसके हाथों को मेरे कंधों और पीठ पर रखना, एक ही समय में धोना और मालिश करना स्वर्ग जैसा महसूस हुआ। मैं आमतौर पर नहाने में इतना समय कभी नहीं बिताता।

जेन ने धीरे से कहा, "किसी भी बात की चिंता मत करो। बस आराम करो।"

अभी आपको केवल इतना करना है कि मैं आपको स्वच्छ बना दूं और आप को अच्छा महसूस हो । मैं यहाँ हूँ, याद है? आपको कुछ करने की ज़रूरत नहीं है। एक बार के लिए आप अपने आप को पहले रखो और मुझे बाकी सब चीजों की चिंता करने दो। उसने मेरी पीठ के दोनों ओर, मेरी रीढ़ के दोनों पोर पर काम किया। मैं आनंद से कराह रहा था। "बस इतना ही," उसने कहा। "बस मुझे यह तुम्हारे लिए करने दो।"

एक खूबसूरत, सेक्सी महिला जो मुझसे प्यार करती थी, मुझे अच्छा महसूस कराना चाहती थी। मैं उसे रोकने की कोशिश क्यों करूं?

जेन के हाथ पानी की सतह के नीचे, नीचे चले गए, और मेरी पीठ के निचले हिस्से को दबा दिया। यहीं मुझे सबसे ज्यादा तनाव महसूस हुआ तो उसने मेरी नितम्बो के नीचे मेरी गांड के छेद में अपनी ऊँगली को घुसाया और मैं कूद गया। वह हंसी। "क्षमा करें, प्रिये, विरोध नहीं कर सका।"

"यदि आप मुझे आराम देने की कोशिश कर रहे हैं, तो ऐसा करने का यह तरीका नहीं है।"

"मुझे पता है, लेकिन तुम्हारे पास इतना अच्छी गांड है मैं खुद को रोक नहीं सकी।" वह पानी लेकर मेरी पीठ पर हाथ फेरने लगी।

उसकी उँगली मेरी रीढ़ के मनको को सहलाते हुए ऊपर की और दौड़ी।

"हम इस साबुन को धो देंगे और फिर मैं आपके बाल धोना चाहती हूँ।"

बचपन में जब मेरी माँ या आया मुझे नहलाती थी उसके अतिरिकत जहाँ तक मुझे याद है कभी किसी महिला ने मेरे बाल नहीं बाल नहीं धोए थे और नहलाना तो बहुत दूर की बात है, और फिर कम से कम ऐसे तो बिलकुल नहीं। उसने साबुन को हटाने के लिए मेरी पीठ पर पानी डाला। "ठीक है, पीछे झुको और अपनी आँखें बंद करो। मैं तुम्हारे बालों पर पानी डालने जा रही हूँ।"

मैंने उसके निर्देशों का पालन किया और एक पल के बाद मेरे सिर पर गर्म पानी गिर रहा था। जेन कुशल थी, जैसे ही उसने मेरे बालों में शैम्पू की मालिश शुरू की, मैंने अपनी आँखें बंद रखीं, मेरे छोटे बालों में उसके हाथों की अनुभूति का आनंद लिया।

" आमिर, आप का लिंग सेक्सी और विशाल हैं।

"बाद में," मैं बड़बड़ाया।

"ओह, बिल्कुल।" उसने मेरे बालों पर और पानी डाला। "आपके बालो को गीला कर रही हूँ ।"

"मैं समझ गया।"

मैं तब भी चुप रहा जब उसने मेरे बालों से शैम्पू हटाने के लिए मगे भर कर पानी और अपने हाथ का इस्तेमाल किया। "ठीक है, प्रिये, यह सब साफ है। मैंने तुम्हारी पीठ और तुम्हारे बाल कर लिए हैं.

फिर उसने धीरे-धीरे मेरे दाहिने हाथ और बाजू को सहलाना शुरू किया, उन्हें सूंघते हुए, उन्हें "मम्म, यह बहुत अच्छा लगता है" उसने मेरी बाजुओं को जानबूझकर धीमी विधि के साथ स्क्रब किया,, उसने जहां भी रगड़ा, उसे जीवन में लाना शुरू कर दिया, जिससे मेरा जिस्म हर जगह उसके स्पर्श के लिए तरस गया। उसका स्पर्श स्फूर्तिदायक और शांत करने वाला, उत्तेजक और आश्वस्त करने वाला और निर्विवाद रूप से पूरी तरह से स्वस्थ था। वो स्पर्श करते हुए मुझे साबुन रगड़ती रही और पानी डालती रही. ऐसा महसूस हुआ कि वर्षों की पूर्वधारणाएं, झूठे आदर्श, सामाजिक अपेक्षाएं जल्द ही नाले में बहने के साथ ही मुझसे दूर हो गईं। मैं ना केवल युवा और तरोताजा महसूस कर रहा था, बल्कि अधिक उम्रहीनत और बेदाग महसूस कर रहा था ।

उसने मेरे पूरे शरीर को अपने हाथों से धोया, मेरे हर हिस्से को साफ करने, दुलारने और छेड़ने के लिए उनका इस्तेमाल किया, सभी बाहरी, या वास्तव में लगभग आंतरिक, जहां वह पहुंच सकती थी। मेरे लिए पानी में स्थिर खड़े रहना असंभव था इसलिए मैं उस के ऊपर झुक गया था लेकिन इससे उसे मेरे किसी भी हिस्से में पहुंचने के लिए आसानी हो रही थी और मैं उसके हाथों के खिलाफ दबाने के लिए उसे और अधिक महसूस करने के लिए उसकी तरफ झुकता जा रहा था, और वो उसने मेरी त्वचा को उसकी बहुत नरम अवस्था में कच्चा रगड़ना जारी रखा । उसने मुझे कभी-कभी अपनी तरफ घुमाया, दूसरी बार मेरे पेट पर, फिर मेरी पीठ पर, मेरे कानों के पीछे से मेरे पैर की उंगलियों के बीच और बीच में सभी जगहों तक पहुंचने के लिए अपने हाथो का इस्तेमाल किया ।

उसका दाहिना हाथ मेरे लंड के पास पहुंचा और उसने मेरी जांघ को महसूस किया, जिससे मेरी मुस्कान चौड़ी हो गई। थोड़े समय के लिए मैं हिला नहीं, जाहिरा तौर पर पूरे स्नान के दौरान मैं बस उसके खूबसूरत, स्त्री रूप को देखने का आनंद ले रहा था और सचमुच आनंद में भीग रहा था ।

उसने धीरे से मेरे हाथों को पकड़ लिया और धीरे-धीरे मुझे अपने पैरों पर सीधा खड़ा गया, वो मुझे स्थिर रखना सुनिश्चित कर रही थी क्योंकि टब पानी, साबुन और शरीर के तेल से चिकना था। उसने दीवार पर लगे शॉवर हेड को उसके आधार से हटा दिया, और पानी चालू कर दिया, जब वह सही तापमान की प्रतीक्षा कर रही थी तो उसने उसे शावर पल्स सेटिंग में समायोजित कर लिया जो वह चाहती थी। जल्द ही उसने धीरे से मुझे धो दिया, जेट पर ध्यान केंद्रित किया, उदाहरण के लिए, मेरे काफी खड़े निपल्स और कठोर लिंग पर केवल थोड़ा सा कम वेग से पानी डाला । वो अब मेरी त्वचा को स्पर्श करने पर अविश्वसनीय रूप से नरम और अधिक संवेदनशील महसूस कर रही थी, और यह निश्चित रूप से मुहे भी बहुत अच्छा लगा!

फिर उसने शावर चला दिया और एक बार फिर पूरा बदन धुल गया.

कहानी जारी रहेगी

आपका आमिर खान हैदराबाद l

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Shower A wet and slippery morning.in Erotic Couplings
Hawthorne Ch. 01 A fantasy story of voyeurism.in NonHuman
The Velvet Edge: Fantasy/Reality Musings on a submissive experience: Masturbation.in BDSM
Brennus and Victoria He wins his princess as a prize, but then must win her heart.in NonConsent/Reluctance
The Punishment Submissive receives punishment for revisiting past mistake.in BDSM
More Stories