एक नौजवान के कारनामे 106

Story Info
लंड की चुसाई और मजे.
1.8k words
5
222
00

Part 106 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-1

PART 36

लंड की चुसाई और मजे

उसने मेरे सामने घुटने टेकते हुए एक तरफ आगे हुई लंड को उधर घुमाया ओर लंड पर अपनी जीभ फिराने लगी। उसके बालों पर मेरी पकड़ कड़ी हो गई और मैं उसकी हरकतों को नियंत्रित करते हुए कराहने लगा, अब वह मेरा लंड चूसने लगी। रीता ने मेरी गेंदों को पकड़ कर सहलाया और खींचा और आअह्ह्ह! के साथ मेरी कराह निकली। उसने लंड छोस्ते हुए मेरे-मेरे चेहरे को देखा और मैं उसे ही देख रहा था, मेरी आँखें काम इच्छा से भीगी हुई थीं। मैं मजे के साथ कराह रहा था, वह अपना मुंह मेरे लंड पर घुमाती रही वह, धीरे से जोर चूसने लगी। नीता ने जब-जब जोर से चूसा, ओर साथ-साथ रीता ने मेरी गेंदों को निचोड़ा, तो मुझे वह हल्का-सा दर्द हुआ जो मेरे आंनद को बढ़ा रहा था। मैंने अपना हाथ उसके सिर के ऊपर रखा ओर उसे और आगे धकेल दिया।

अचानक, मैंने नीता की खांसी की आवाज़ सुनी और महसूस किया कि उसने मेरे विशाल लंड के मुँह में फसे होने की वजह से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी; मैंने अपने लंड के आधे हिस्से को उसके मुँह से वापस पीछे किया ताकि उसे साँस लेने में आसानी हो लेकिन उसने मेरा पूरा लंड वापस नहीं निकाला। उसका मुँह लार से भरा था, जिसकी बूँदें उसके मुँह से टपक रही थीं और मेरा बड़ा और काला लंड उसकी लार से भीगा हुआ दमक रहा था।

मैंने अपना एक हाथ नीता के स्तन की तरफ आगे बढ़ाया। उसके निप्पल को जोर से मसल दिया। उसके स्तन में एक झुनझुनी आयी और उसके निप्पल स्पर्श से कठोर हो गए। "उम्म!", उसने एक कराह छोड़ी। मेर दाहिने हाथ की उंगली ने उसके निप्पल को थोड़ा दबा कर उसके स्तन को दबा दिया। वह कराह उठी। आह!

मैंने बैठे-बैठे अपने कूल्हों को उसके चेहरे की तरफ जोर से दबाया जिससे मेरा मोटा लंड उसके होठों से दब गया। उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि मेरा लंड कितना कठोर और लंबा है। नीता ने अपना मुँह खोला और अपने होंठ मेरे लंड पर आगे को सरकाने लगी। मेरा लंड अब उसके मुंह में, आराम से चला गया और उसकी जीभ पर से होते हुए गले तक चला गया। मैंने अपने कूल्हों को तब तक आगे बढ़ाया, जब तक कि लंड की पूरी लंबाई उसके मुंह के अंदर नहीं आ गई। नीता ने अपनी आँखें बंद कर ली। मैं अपने लंड को उसके मुँह के अंदर बाहर करता रहा।

, "अपनी जीभ को आगे पीछे करो, नीता।" तो वह मेरे लंड पर जीभ फिर्राने लगी। मैं कराह उठा और फिर लंड को चूसने लगी और मजे लेती धीरे-धीरे कराह रही थी। मेरे लण्ड से मेरा पूर्व वीर्य द्रव उसकी जीभ पर रिस रहा था। वह मेरे लंड को अपने मुँह में फूला हुआ महसूस कर रही थी, जब मने एक और धक्का दिया तो मेरे बालों वाले अंडकोषों उसकी ठोड़ी से टकराये उसने और मैंने मेरे लंड को उसके मुंह से बाहर निकाल दिया।

मैंने अपने लिंग को तब इतना ही बाहर निकाला कि अब केवल फूला हुआ लंडमुंड ही उसके मुंह में था और मैं कराह उठा, "नीता अब बस लंडमुंड चूसो! ओह!, हाँ! आप उस पर अपनी जीभ का उपयोग करें। ओह!, हाँ, यह अच्छा लगता है।." वह चूसने लगी और फिर उसने मेरे लंड को अपने मुँह में अंदर उस खाली जगह में वापस धकेल दिया और वह वापस अपनी जीभ से लंड के सिर को रगड़ती चली गई। अब वह मेरे लंड को एक लोली पॉप की तरह से जीभ फिरा कर चूसने लगी। अब उसके मुँह की लार से वह वास्तव में मेरे लंड को स्पॉन्ज कर रही थी और जिस तरह से उसकी लार और मुँह के तरल पदार्थ मेरे लंड पर लेप कर रहे थे, उससे उसके मुंह में दर्द महसूस हो रहा था।

थोड़ी देर तक ऐसा करने के बाद, मेरे लंड को उसने अपने मुंह में ज्यादा से ज्यादा घुसेड़ लिया और उसने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी,। अब मेरा लंड और कठोर हो गया था और लंड का सर भी फूल कर उसकी जीभ से भी बड़ा हो गया था मुझे लगा मैं झड़ने वाला हूँ पर मैं अभी झड़ना नहीं चाहता था।

मैंने अपना हाथ उसके सिर के ऊपर रखा और उसे अपने से दूर रखते हुए उसे रोक दिया।

"एक पल के लिए रुको क्या तुम मेरे सारे वीर्य को निगलन चाहती हो जाओगे," मैंने उससे पुछा?

कुछ क्षण बीत गए और मैंने अपने आप को नियंत्रित कर लिया। नीता भी समझ गयी और पीछे हट गई और बोली, "रीता, अब तुम्हारी बारी है।"

रीता मेरे लंड को घूरती रही, मेरी गेंदों से लेकर लंड के मुकुट तक उसने मेरे पूरे लंड को गौर से देखा। फिर उसने अपनी जीभ मेरे लंड के सिर पर दौड़ा दी। कुछ मिनट चूसने के बाद मैं खड़ा हुआ और रीता को जमीन से उठा लिया और उसे बिस्तर पर पीठ के बल लिटा दिया, मैंने एक हाथ से उसके एक हाथ को पकड़ा और जैसे ही मैंने अपना लंड उसके मुँह में डाला, उसका दम घुट गया, मैंने तेजी से लंड को उसके मुँह की गहराई से उतना दफन कर दिया जितना मैं अंदर जा सकता था। वह कराह उठी और उसके सिर पर मेरी पकड़ सख्त हो गई, जिससे उसे दर्द होने लगा।

"दीपक?" नीता बोली, "तुम रीता के साथ ये क्या कर रहे हो? वह मर जायेगी। उसे सांस तो लेने दो।"

मैंने कुछ देर के लिए अपना लंड निकालातो रीता हवा के लिए हांफ रही थी। मेरा बड़ा लंड उसकी लार से चमक रहा है और कुछ लार मेरे लंड से बिस्तर पर टपक रही थी।

"दीपक, मैं बिस्तर के किनारे पर बैठकर बेहतर महसूस करूंगी," रीता ने कहा।

"ठीक है," मैंने कहा और उसके सामने खड़ा हो गया। मेरा लार-लेपित लंड उसके मुंह कुछ इंच पहले ही धड़क रहा था। रीता ने मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया।

उसने मेरे लंड को धीरे से बाहर निकाला और रीता ने लंड के सिर को चूसा और उसके गाल खोखले हो गए और उसने मेरी आँखों में गहराई से देखा। एक मुस्कान ने उसके पूरे मुंह और होठों पर अपना काम कर दिया। अब, उसने मेरा आधा लंड मुँह ने अंदर ले लिया, अपनी आँखें बंद कर लीं और अपने होठों को आधार की ओर ले गई, जल्द ही मेरे लंड का सिर उसके गले के पिछले हिस्से को छू रहा था, मैं उसके मुंह में अपने लंड की प्रत्येक गहरी डुबकी के साथ कराह रहा था, उसने मेरे पूरे शरीर पर कंपकंपी भेज दी थी।

रीता ने मुँह फेर लिया। फिर मैंने अपना बड़ा लंड पूरी तरह से हटा लिया। फिर मैंने महसूस किया कि होंठों की एक जोड़ी ने मेरे लंड को मुँह में लिया है और नीचे की ओर से उँगलियों से लंड को पकड़ लिया था, जिससे लंड सीधा खड़ा रहे।

मैंने नीचे देखा और देखा कि अब नीता मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूस रही थी जबकि रीता ने मेरा लंड पकड़ रखा था। रीता ने नीता के लिए एक ऐसे स्थिति में मेरा लंड अपने हाथ से उसके बेस पर पकड़ रखा तह जिससे नीता को लंड चूसने में कोई दिक्कत न हो। कुछ देर बाद इसी का अनुसरण करते हुए रीता ने मेरा लंड चूसा और नीता ने मेरा लंड उसके लिए पकड़ा। इसी तरह दोनों ने कई बार बारी-बारी से मेरा लंड चूसा मैं उन्हें मेरा लंड चूसते हुए देखता रहा।

फिर उन दोनों ने मेरा लंड अब एकसाथ चूसना शुरू कर दिया। रीता मेरे लंडमुंड को मुँह में डाल कर चूसने लगी और नीता बाकी के खड़े हुए कठोर लंड की पूरी लम्बाई को चूसने लगी। यहाँ तक की वह मेरे अंडकोषों को भी चूसना लगी ।

उनका भी पहला थ्रीसम होते हुए भी उनका सामंजस्य अद्भुत था। ऐसा नहीं लग रहा था ये उनका पहला लंड चूसने का अनुभव है। फिर दोनों ने आधा-आधा लंड चूसना शुरू कर दिया। नीता ने दायी और से चूसना शुरू किया और रीता ने बायीं और से चूसना शुरू कर दिया। दोनों ऊपर से शुरू करती फिर लंड पर झीभ फेरते हुए नीचे तक जाती फिर जड़ से वापिस ऊपर तक आती। मैं तो बस जन्नत में था। फिर दोनों ने एक साथ लंड मुंड को आधाधा चूसना शुरू कर दिया।

इससे मुझे इस बात का अहसास हुआ कि इस दर पर, मैं बहुत जल्द उनके मुंह में पिचकारियाँ मारूंगा। उन्हें भी मेरे शरीर में आ रहे अकड़ाव के देख एहसास हो गया वह दोनों मेरे वीर्य को इतने करीब से निकलते हुए देखने की संभावनाओं से उल्लेखनीय रूप से उत्साहित थी। मैं उसके चेहरे पर पिचकारी मारूंगा ये तथ्य उसे परेशान नहीं कर रहा था बल्कि उन्हें लगा यह देखना रोमांचकारी होगा, औरउन्हें लगा कि वह बाद में सफाई कर सकती है। उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि आगे क्या होने वाला है ।

अब मेरा लंड और कठोर हो गया था और लंड का सर भी फूल कर उन दोनों की जीभ से भी बड़ा हो गया ठा। उस समय मैंने अपने हाथों को उसके सिर से हटा दिया। दोनों मेरे लंड मुंड को चूस रही थी।

मेरा लंड का मुँह उस समय रीटा के गले के प्रवेश द्वार के ठीक सामने था मैं उत्कर्ष पर पहुँचा और उसके मुँह में पिचकारी मार दी। वीर्य की बड़ी धार उसके गले के ठीक जा कर लगी और वही चिपक गयी और वह तुरंत उस गाड़े और मोटी गोली को-को निगलने की कोशिश करने लगी। एकमात्र समस्या यह थी कि इसकी चिपचिपाहट के कारण, वह वीर्य जिस गति से निकलन रहा था उस गति से वह वीर्य की निगल नहीं पायी। उसने अपना मुँह थोड़ा-सा दाए किया और लंड को बाए को मोड़ा अगली पिचकारी आयी तो उस समय लंड नीता के मुँह के अंदर था साथ ही मैं लंड को आगे पीछे भी कर रहा था जिससे मेरे अंडकोष उसकी नाक से टकरा कर नाक को भी दबा रहे थे, उसके मुँह में मर्रा लंड ठूसा हुआ था इसलिए वह केवल नाक से ही या जब लंड बाहर निकलता था तब ही साँस ले सकती थी। मैं उसकी सांस लेने तक अपने शुक्राणु की पिचकारी मार रहा था।

जब उसे सांस लेने में दिक्कत हुए तो वह खाँसने लगी, तो उसकी नाक से मेरे वीर्य निकल आया, मैंने उसके मुँह के अंदर पम्पिंग करनी और पिचकारियाँ मारनी जारी रखि। बलगम और शुक्राणु से उसका नाक मुँह और गला भर गया जिससे खांसी होती थी और अब निगलना और भी कठिन हो गया। उसने कातर निगाहो से मेरी और देखा तो मैंने लंड बाहर निकाल लिया और मैं फिर लंड उसके मुँह में ठूस रहा था कि और लंड ने आखरी कुछ पिचकारियाँ उसके मुँह के बाहर और अंदर में मार दी जिससे मेरे वीर्य उसके मुँह आँखो गालो माथे और बालो तक फ़ैल गया।

कुछ पलों के बाद, वह दोनों एक दुसरे को सहारा देकर दोनों फर्श से उठी और हम तीनो आपस में लिपट गए।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Boys are Naturally Submissive A dominant girl introduces her friend to a special sweetie.in Transgender & Crossdressers
What a Deal! Ch. 01 My wife gives me a present.in Erotic Couplings
Shipwrecked on Mermaid Isle Pt. 01 A shipwreck strands a male sailor on an alien paradise.in Sci-Fi & Fantasy
Oral Advocacy Ch. 01: The Accident A young stranger satisfies a desperate, overworked lawyer.in Erotic Couplings
Jeremy's Journal - The Weekend Pt. 01 Candy, Kristy and I spend the weekend together.in Erotic Couplings
More Stories