एक नौजवान के कारनामे 127

Story Info
हेमा की कामुकता
865 words
5
157
00

Part 127 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

विवाह

CHAPTER-1

PART 49

हेमा की कामुकता ​

मुझे अभी अपने लंड में तनाव लग रहा था और मेरा शरीर सख्त हो गया और मैंने मरीना को जोर से चोदने लगा जिससे मरीना के होठों पर जंगली खुशी से भरी तेज कराह ला दी। मेरा बड़ा लंड उसकी योनी में फिसल गया और मरीना का शरीर काम्पा, फिर अकड़ा और वह और भी जोर से आने लगी।

उसका चरमोत्कर्ष एक नए स्तर तक बढ़ गया, हेमा की उँगलियाँ की चयन ज़रूरी टॉनिक साबित हुईं और मैंने अपनी बड़ी गेंदों में जमा हुए शुक्राणुओं की मेरे लंड ने जोरदार पिचकारी मरीना कि चूत में छोड़ दी और मैं मरीना के ऊपर लेट गया।

जब लंड ने राकेट की गति से पहली पिचकारी मरीना की चूत में मारी तो उसके वेग और जोर को अपने अंदर महसूस कर आश्चर्यचकित हो गयी। भले ही उसकी युवा योनी उस समय जोर से धड़क रही थी क्योंकि ऑर्गैस्टिक खुशी की लहरें उसकी योनि से बाहर की ओर उठ रही थीं, फिर भी उसने स्पष्ट रूप से महसूस किया कि मेरा लंड न सिर्फ मोटा हो गया है बल्कि उसकी लम्बाई भी अंदर बढ़ गई थी और फिर एक मोटी, गर्म धार लंड से निकली जो उसके योनि में गर्भाशय की ग्रीवा के का संवेदनशील मांस से टकराई। संभोग सुख ने उसका सहरीर अकड़ा और इससे वह कुछ पल के लिए पंगु हो गयी और कराहने लगी आहहहहह! मास्टर आएीी उउउउउइइइइइइ! ओह्ह्ह्हह!

पर मरीना बहुत फिट और कसरती शरीर की मालिक थी इसलिए इस पंगु करने वाले पल से बहुत जल्दी बाहर निकल आयी और फिर वह उसका निचला हिस्सा फिर से ऊपर नीचे होने लगा और वह पहले से कहीं ज्यादा तेजी से चुदाई कर रही थी। मेरे लंड से निकल रही लगातार वीर्य की धार और प्रचुर मात्रा ने उसे आश्चर्यजनक कामोन्माद की ऊंचाइयों तक पहुँचाया और उसके शरीर को यौन प्रतिक्रिया के चमत्कार अनुभव करने को प्रेरित किया। बेतहाशा कराहते हुए हुए, मरीना ने नई ऊर्जा के साथ खुद को मेरी कमर के खिलाफ धक्का दिया, और फिर वह आगे नहीं बढ़ सकी। जब मैंने भी उसकी योनी में अपने वीर्य की आखिरी पिचकारी मार दी और मैं उसके कांपते शरीर पर लेट उसे चूमने लगा, तो उसने संतुष्टि की धीमी, फुसफुसाती प्यार भरी आह भरी।

मेरा लंड मरीना की चूत के अंदर ही था । मैंने मरीना को लिप किस करना शुरू कर दिया और काफी देर तक उनको लिप किस करता रहा फिर उनकी स्तनों को सहलाना और मसलना शुरू कर दिया धीरे-धीरे ।वो मेरा साथ देने लगी ।

फिर मैंने अपना लुंड बाहर निकाला तो वह वीर्य और मरीना के चूतरस और कुंवारी योनि के भेदन अपर निकले खून से भीगा हुआ था... बेड शीट खून से सन्न चुकी थी मैंने फिर मरीना को लिप किश दी और उनके बदन को सहलाया। उनके चुचो को दबाया और चूत पर हाथ फेरा और बोला मरीना तुम तो जानती हो पहली बार थोड़ा दर्द होता है और खून भी आता है अब आगे तो मजा है मजा है... मरीना बोली मुझे पहले थोड़ा दर्द हुआ था अपर फिर मजा आया और बहुत मजा आया और अब तो मैं रोज़ ऐसे ही आप के साथ ऐसे ही ऐश करूंगी।

फिर हम दोनों उठ कर वाशरूम चले गए और अपने अंगो को धोया। फिर मैंने मरीना के सारे बदन और चूत पर क्रीम लगाई और मरीना ने मेरे लंड को किश कर थैंक यू बोला और मेरे लंड पर क्रीम लगाई पांच मिनट बाद वह बाहर निकली, तो उसके चेहरे पर सन्तुष्टि के भाव थे। मरीना का स्पर्श पा कर लंड एक बार फिर जागने लगा।

मुझे उसकी बहन मरीना को इतने जोरदार तरीके से चोदते हुए देखकर अब हेमा की काम इच्छा बहुत बढ़ गई थी। मरीना के हांफने और उन्मादी खुशी भरी कराहों ने उसके युवा शरीर को उत्तेजना से कंपा दिया था और वह मेरे बड़े, लम्बे मांसल लंड के साथ अब अपनी बारी आने का इंतजार कर रही थी, जिसने चमत्कारी तरीके से मरीना को सम्भोग सुख प्रदान किया था जब लंड मरीना की गर्म छोटी योनी के अंदर बाहर हो रहा था। अब उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसकी तर्जनी से बड़ा कुछ भी कभी उसकी अपनी योनी के अंदर नहीं गया था और मेरे विशाल लंड का घेरा इतना बड़ा था जिसे वह पहले अंदर लेने से डर रही थी । जितना उसे पहले डर लगा था इस बार वह उतनी ही ज्यादा उत्सुक थी लंड अंदर लेने के लिए इसलिए इस बार हेमा ने ठान लिया था कि वह अपनी चुत के होठों के बीच मेरा बड़ा लंड लेगी और उन सभी बेतहाशा मनभावन भावनाओं का अनुभव करेगी जो स्पष्ट रूप से उसकी बहन के शरीर में सम्भोग के दौरान हुई थी।

"मम्म, मास्टर आपने बहुत सारी पिचकारियाँ मारी और मेरी चुत पूरी आपके चिपचिपे वीर्य से भर गयी थी!" मरीना ने आश्चर्य से कहा। "मैंने सोचा था कि आप हमेशा के लिए ऐसे ही पचकारिया मारते रहोगे!"

" पुरुष जब अच्छी चुदाई कर आनंद महसूस करता है तो वह बहुत कुछ शूट करता है और जब मेरा बड़ा लंड तुम्हारी इस छोटी योनी के अंदर गया तो मुझे बहुत मजा आया," मैं बुदबुदाया।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

The Essentials of Sexuality A treaties on understanding sexuality in today's world.in Reviews & Essays
Polysexuality Ch. 01 When one partner isn't enough.in Reviews & Essays
The Outsider Ch. 00 Introduction and thoughts about my 6th novel.in Novels and Novellas
Was She Submissive? Her awakening to the submission in her heart.in BDSM
The Girls of Manchester Pt. 01 One day is all it takes to set the stage for a lifetime.in Lesbian Sex
More Stories