खानदानी निकाह 07

Story Info
मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ - छोटी बीवी जूनि.
1.3k words
3
121
00

Part 7 of the 67 part series

Updated 01/16/2024
Created 01/21/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ

भाग 07

छोटी बीवी जूनि

मेरा नाम सलमान है और हम लखनऊ के नवाब खानदान से ताल्लुक रखते है, हमारे यहाँ शादी केवल खानदान में ही होती है। हमारे खानदान में सिर्फ़ दो लड़के है में और मेरी मौसी का लड़का रिज़वान, जिसका निकाह मेरी बहन रुकसाना से हुआ है। मेरे दो और बहनें है सलमा और फ़ातिमा और उनका निकाह भी रिज़वान से ही होगा। मेरी मौसी के दो लड़कियाँ है ज़ीनत और आरसी, मेरे चाचा के दो लडकियाँ है रुक्सर और ज़ूनी, ज़ीनत 26 साल की, आरसी 18 साल की, रुक्सर 20 साल की और ज़ूनी 19 साल की है। फिर तय हुआ की मेरा निकाह ज़ीनत और आरसी से एक दिन और रूक्सर और ज़ूनी से दूसरे दिन हो जाए और रिज़वान का निकाह सलमा और फातिमा से हो जाए, ताकि खानदान घर में ही बढ़े और सब हवेली में ही रह जाए। फिर मैंने मेरी पहली सुहागरात ज़ीनत के साथ चुनी और हर एक महीने के बाद सुहागरात मनाने का फ़ैसला लिया और क्योंकि उम्र में सब उससे छोटी थी इसलिए घरवालों को भी कोई ऐतराज़ नहीं हुआ।

जब अब्बू छड़ी लहराते हुए सांतने लगे बर्खुदारो तुम्हे कितना समझाया था आराम से करना l अपनी तहजीब का ख्याल रखना, हम दोनों वहाँ से अपनी गांड बचाकर भाग गए। भागते हुए मैं अपने कमरे में जा रहा था तो वहाँ हमे रास्ते में मुझे आरसी मिल गयी और आरसी ने मेरे पास आकर कहा कि पूरी हवेली को रातभर सोने नहीं दिया, ऐसा क्या कर डाला जीनत के साथ?

तो मैंने कहा कि अगले महीने तेरी भी यही हालत करूँगा साली, तो आरसी ने कहा कि तो कर लेना, आओ तो सही, में चैलेंज देती हूँ तुम हार जाओगे, जीनत तो सीधी थी मीठी, नमकीन और कमसिन का मज़ा तो में ही दूँगी।

अब तक मैंने आपको अपनी बड़ी बीवी जीनत आपा जो की मेरी की चुदाई की दास्ताँ सुनाई और फिर मेरी मौसी का लड़का रिज़वान, जिसका निकाह मेरी सगी बहन रुकसाना और सलमा की चुदाई की दस्ताने सुनाई। अब आप को जूनि मेरी सबसे छोटी कजिन की कहानी सुनाता हु। जूनि के साथ मेरा निकाह तो हो गया था लेकिन उम्र में सबसे छोटी होने के कारन उसकी सुहागरात मेरे साथ दो साल बाद होनी थी और उसकी बड़ी बहनो रुक्सार और आरसी की सुहागरात पहले होनी थी।

तो तय तो ये हुआ था कि ज़ीनत के बाद आरसी की सुहागरात होगी लेकिन खुदा के खेल न्यारे हैं और उसी पहले चुदाई हो गयी मेरी सबसे छोटी बीवी जूनि की।

हमारे रात भर चलने वाले चुदाई कम्पटीशन से परेशान हो कर घरवालों ने रामपुर के पास हमारी बहुत बड़ी खेती है और एक हवेली भी है और इस बार खेती के काम के सिलसिले में मेरा वहाँ 15 दिन रहने का प्रोग्राम बना डाला ताकि मेरे हनीमून भी हो जाए और घरवाले रात भर आराम से सो सकें इसलिए ज़ीनत के साथ मेरा प्रोग्राम बन गया, लेकिन ज़ीनत ने कहा की अकेले उसका मन नहीं लगेगा इस लिए जूनि भी जाएगी और इस तरह हम हवेली के लिए निकल पड़े।

क्योंकि दोनों मेरी बीविया थी इसलिए मैंने सबसे बड़े कमरे में सोने का प्रोग्रम बनाया जिसमे की बहुत बड़ा पलंग या आप समझ लीजिये जिसमे दो पलंग लगे हुए थे, इसका एक और कारन था कि जूनि को अलग सोने में डर लग रहा था और अभी वह 18 साल की उम्र को क्रॉस ही की थी लेकिन वह लगती बिलकुल कमसिन और कच्ची कली थी।

मैंने जीनत से बोला क्या बेगम तुम कबाब में हडि साथ ले आयी हो और अब उसे साथ में भी सुलाने जा रही ही। अब कैसे होगा। तो जीनत आप बोली। आप तो दिन भर खेती का काम देखोगे और मैं बोर हूँगी इसीलिए इसे साथ ले आयी हूँ और फिर वह अकेली सोने में डरती है। तीसरी इससे कैसी शर्म एक तो मेरी बहन है, दूसरा आपकी बीवी है और इससे कैसे शर्म। कुछ देख लेगी तो सीख जायेगी उसमे आपका ही फायदा है? मुझे बात जचि। पर फैसला किया उसके सोने के बाद ही हम कुछ करेंगे।

रामपुर की हवेली में पहली रात मुझे लगा वह गहरी नींद सोयी हुई थी और उसके सोने के बाद मैंने ज़ीनत की 3 बार चुदाई की। । लेकिन पूरे रूम में हमारी चुदाई का नंगा नाच जूनि लेटे हुए चुपचाप देख रही थी उसने सुबह मुझ से पुछा?

उसने कहा भाई जान आपा की पेशाब वाली जगह आपने क्या घुसा दिया था और आपा और जोरसे और जोरसे क्यों बोल रही थी। मैंने बोलै तुम चुप चाप सो जाय करो नहीं तो अकेले सोना पड़ेगा और आपा की बात अपनी आपा से पूछ लेना। मैंने ज़ीनत आपा से बाद में जूनि के बारे में पूछा इसको पीरियड्स चालू हो गए क्या? इसको कुछ पता है के नहीं सेक्स के बारे में, तो उन्होंने बताया अभी वह 18 साल की उम्र को क्रॉस ही की है लेकिन वह लगती बिलकुल 14 साल की है और पीरियड्स 6 महीने पहले स्टार्ट हो गए है पर सलमान अभी बिलकुल नाजुक बच्ची है इसको अभी मत छूना, मर जाएगी बेचारी।

बाद में जब में खेती देखने चला गया तो जून ने जीनत से वही सवाल किया-आपा रात भाई जान ने आपकी पेशाब वाली जगह क्या डाला था और आप जोर से और जोर से क्यों चिल्ला रही थी?

ज़ीनत आपा ने जूनी से पूछा-जूनि, तुझे सेक्स और सुहागरात के बारे में कुछ नालेज है कि उस रात शौहर और उसकी बीबी के बीच क्या होता है? फिर न कहना कि मुझे इस बारे में किसी ने कुछ बताया ही नहीं था।

जूनी थोड़ी अनजान तो थी ही उसे पढाई भी बहुत पहले छोड़ दी थी और मुश्किल से 6-7. क्लास पास की थी और उसने जीनत आपा से शरमाकर पूछा-क्या होता है आपा, उस रात को? बताइये, मुझे कुछ नहीं मालूम।

ज़ीनत आपा बोली-पगली, इस रात को शौहर और उसकी बीबी का जिस्मी मिलन होता है।

'कैसे आपा, जरा खुल के बताओ न, कैसा मिलन?'

'अरी पगली, शौहर और उसकी बीबी एक दूसरे को प्यार करते हैं। शौहर और उसकी बीबी के ओठों का चुम्मन लेता है, उसके ब्लाउज के हुक खोलता है और फिर उसकी ब्रा को उतार कर उसकी चूचियों का चुम्मन लेता है, उन्हें दबाता है। धीरे-धीरे शौहर अपना हाथ बीवी के सारे शरीर पर फेरने लगता है, वह उसकी छातियों से धीरे-धीरे अपना हाथ उसकी जाँघों पर ले जाता है और फिर उसकी दोनों जाँघों के बीच की जगह को अपनी ऊँगली डाल कर उसका स्पर्श करता है।'

'फिर क्या होता है आपा, बताइये न, आप कहते-कहते रुक क्यों गईं?'

'कुछ नहीं, मैं भी तुझे कैसी बातें बताने लगी। ये सारी बातें तो तुझे खुद भी आनी चाहिए, अब तू बच्ची तो नहीं रही।' ज़ीनत आपा ने नकली झुंझलाहट का प्रदर्शन किया।

'आपा, बताओ प्लीज, फिर शौहर क्या करता हैअपनी बीवी के साथ?'

'उसे पूरी तरह से नंगी कर देता है और फिर खुद भी नंगा हो जाता है। दोनों काफी देर तक एक दूसरे के अंगों को छूते हैं, उन्हें सहलाते हैं और अंत में शौहर अपनी बेगम की योनि में अपना लिंग डालने की कोशिश करता है। जब उसका लिंग आधे के करीब योनि के अन्दर घुस जाता है तो बीवी की योनि की झिल्ली फट जाती है और उसे दर्द होता है, योनि से कुछ खून भी निकलता है। कोई-कोई बीवी तो दर्द के मारे चीखने तक लगती है। परन्तु शौहर अपनी मस्ती में भर कर अपना शेष लिंग भी बीवी की योनि में घुसेड़ ही देता है।'

ओह तो आपा इसीलिए आप और सलमा बाजी सुहागरात वाली रात चिल्ला रही थी 'फिर क्या होता है आपा?'

'आपा, बताओ प्लीज, फिर शौहर क्या करता है बीवी के साथ?'

'होता क्या, थोड़ी-बहुत देर में बीवी को भी पति का लिंग डालना अच्छा लगता है और वह भी अपने कूल्हे मटका-मटका कर शौहर का साथ देती है। इस क्रिया को सम्भोग-क्रिया या मैथुन क्रिया कहते हैं।'

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

A Favor for Alicia Ch. 1 Married woman makes a request of her sister.in Erotic Couplings
Banging Siblings of My Muslim Gf A muslim sibling joins the fuck.in Group Sex
Sweet Dreams Are Made of This Ch. 01 Taking the best from pleasant dreams and hard realities.in First Time
Loosening Up Bk. 01 Ch. 01-10 Straight-laced couple loosens up on friend's challenges.in Group Sex
Marrying Into Polygamy A Turkish immigrant's girlfriend has a secret plan.in Erotic Couplings
More Stories