अंतरंग हमसफ़र भाग 083

Story Info
चाँद की धीमी रोशनी, नदी में नाव में हम
1.2k words
0
80
00

Part 83 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

बहुत ही रोमांटिक माहौल था। कुछ देर ऐसे ही हम रहे और चाँद निकल आया । चाँद की धीमी रोशनी, नदी में नाव में हम । मेरी बाँहों में वो, हाथ स्तनों को सहला रहा था और दूसरा हाथ उसकी योनि पर था और उसकी पैंटी गीली होने लगी थी अब मैं और सहन नहीं कर पा रहा था ।

अब माहौल बहुत गरमा गया था और सच कहूँ तो वो भी अब उस रोमांटिक माहौल में मेरी बाँहों में समाने को उत्सुक थी। मैंने उसे अपनी बाँहों में लिया और उसकी चिकनी पीठ में हाथ ले जाकर पीठ को सहला कर उसकी गांड को सहलाने लगा ।

वो उस हालत में उत्तेजना में काँप रही थी और ठंडी हवा उसकी उत्तेजना को और भी बढ़ा दे रही थी। उसने अपनी चूचियों को बाहो से धक् लिया तो मैंने जबरदस्ती उसकी बाहो को उसकी छाती से हटाया और फिर एक हाथ उसके तने हुए निपल्स को मरोड़ रहा था। और उसके ओंठ चूमने लगा देर तक चुंबन लेकर मैंने उसके होंठ छोड़ दिए और उसे घुमाया और पीछे से अपने हाथ आगे लाकर उसकी चूचियों को दबोचना और मसलना शुरू कर दिया।

पानी में हवा और लहरों से हिलती हुई नाव में मुझे स्वर्ग-सा आनंद आ रहा था। वो अपनी चूचियों को मेरा हाथो से दबवा कर बहुत मज़ा ले रही थी और कराह रही थी "आआआह...उहह!!"। उसके ऐसा करने से उसकी चूचियाँ और निपल्स तनकर बड़े हो गये और चूत पूरी गीली हो गयी। वो धीमे-धीमे अपने मुलायम नितंबों को मेरे खड़े लंड पर दबाने लगी।

"आआआह...उहह!!" हाय ओह्ह!

मैं अपना दायाँ हाथ चूचियों से हटा कर नीचे को उसके नंगे पेट की तरफ़ ले गया औअर उसकी नाभि के चारो ओर हाथ को घुमाया फिर नाभि में अंगुली डालकर गोल घुमाने लगा।

वो धीमे-धीमे सिसकारियाँ ले रही थी मैं उसकी नंगी कमरसे लेकर नितम्बो पर हाथ फिराने लगा फिर अपना हाथ उसकी जांघो के बीच डाल दिया। मेरी उंगलिया उसकी योनि के ओंठो को छूने लगीं और धीरे से सहलाने लगीं। अपनेआप एमी की टाँगें आपस में चिपक गयी लेकिन मैंने उसकी जांघो को दबाया और उसे जताया की टाँगों को चिपकाना मुझे पसंद नहीं आया। मैंने घुटनो के पीछे थोड़ी गुदगुदी की तो उसने फिर से टाँगों को ढीला कर दिया।

मैं उसके ऊपर आ गया और उसने शरम से आँखें बंद कर ली और उसे अपनी तरफ़ खींचा और मैंने उसके बदनको मेरे नंगे बदन को ढकने की कोशिश की। उसने मेरी बाँहों से अपने को छुड़ाया और फुसफुसाई। "मैं आपके लिए कुछ खास करना चाहती हूं।" उसने धीरे से मुझे पीछे धकेल दिया। "आराम करो, कुमार । लेट जाओ," उसने कहा।

मेरे चेहरे और गर्दन और कंधों से शुरू होकर उसने अपने स्तनों को मेरे शरीर पर घुमाया, धीरे-धीरे उसके निप्पल सूज गए और सख्त हो गए, उसका पसीना मेरे पसीने के साथ मिल रहा था। उसने धीरे-धीरे मेरे निप्पलों को अपने हाथों से सहलाया। मुझे वास्तव में इससे पहले नहीं पता था कि महिला के निप्पल कितने संवेदनशील होते हैं। मैं अपने लंड में एक झुनझुनी महसूस कर रहा था क्योंकि एमी अपने निपल्स मेरे निप्पलो के ऊपर वो रगड़ रही थी ।

फिर वो मेरे पूरे शरीर को धीरे से सहलाते हुए ऊपर और नीचे चली गयी,, उसने मेरी टांगो को सहलाते हुए मेरे पैर की उंगलियों के पार, और फिर से मेरे लंड पर अपने स्तनों से मालिश की । उसने मेरे पैर फैलाए और मेरी गांड को अपने हाथों से ऊपर कर लिया। उसके दृढ़ स्तनों ने धीरे से मेरी गेंदों को सहलाया, मेरी गांड में और मेरे लंड की पूरी लंबाई स्तनों के बीच में लेकर लंड की मालिश की ।

फिर उसने अपनी जीभ का इस्तेमाल किया, मेरे अंडकोश के आधार से शुरू होकर और मेरी गेंदों के ऊपर और चारों ओर कोमलता से फड़फड़ाते हुए। मैं महसूस कर रहा था कि मेरे सीधे लिंग में दबाव बढ़ रहा है, मेरी सूजी हुई गेंदों में विस्फोट होने वाला है । एमी ने अपना गर्म, गीला मुंह खोला और धीरे से मेरी एक गेंद को चूसा। आनंद की तीव्र अनुभूति हुई क्योंकि उसकी जीभ धीमी गति से घेरे बना रही थी।

फिर उसने मेरी गेंदों को छोड़ दिया और उसकी जीभ ने मेरे लंड की लंबाई को चाट लिया। धीरे-धीरे एक लॉलीपॉप के साथ एक छोटे बच्चे की तरह, पूरे ऊपर और फिर सूजे हुए, धड़कते सिर के चारों ओर चक्कर लगाना। फिर, बिना किसी चेतावनी के और थोड़ी सी हंसी के साथ, उसने मेरे लंड को अपने मुँह में डाल लिया, और धीरे धीरे पूरा मुँह में ले गयी । मुझे लगा कि मैं उस एक जोरदार झटके के साथ स्खलित होने वाल हूँ क्योंकि एमी ने अपनी उंगलियों को मेरी गेंदों के चारों ओर लपेटा और गेंदों को धीरे से निचोड़ा। उसने मेरे लंड को लंबे समय तक अपने मुँह में कैद में रखा और चूसा, मेरा लंड उसके गले के पिछले हिस्से से टकराया। वो धीरे से अपने हाथों से मेरी गेंदे दबा रही थी ।

धीरे-धीरे, वह अपने कोमल होंठों और गर्म जीभ को सहलाते हुए अपना मुंह मेरे लंड के सिर तक ले आई। उसकी जीभ अति-संवेदनशील सिर के चारों ओर चक्कर लगा रही थी। और फिर उसने धीरे-धीरे और पूरी तरह से इसे फिर से निगल लिया। बार-बार, पहले धीरे-धीरे, फिर तेज। अंदर, फिर बाहर, मेरे कठोर लिंग की पूरी लंबाई को धीरे-धीरे बनाने वाली लय के साथ अंदर और बाहरकरती रहिए और साथ में चूसती रही ।

कई लड़कियों केसाथ मैंने चुदाई की थी और कुछ ने मेरा लंड भी चूसा था, लेकिन ऐसा किसी ने नहीं किया । यह हमेशा चुदाई का एक तरह का फटाफट वाला विकल्प था, ागत जल्दी में कुछ करना है तो लड़किया चूस देती थी पर मैं अब एमी से सीख रहा था कि वास्तव में अच्छी तरह लंड चुसवाने की अनुभूति कितनी मजेदार हो सकती है।

हर बार जब मैं स्खलित होने वाला था तो एमी ने इसे महसूस किया और अपनी गति और लय को धीमा कर दिया। उसके बाद मुझे लगा की मेरा लंड पहले से कहीं ज्यादा बड़ा, बिशाल, मोटा और सख्त होता जा रहा है। मेरी गेंदें धड़क रही थीं क्योंकि उसने उन्हें अपने नाखूनों से सहलाया। मैंने धक्क्क मार कर लंड उसके गले में डाला और फिर उसने मेरे अंडकोश की तनी हुई त्वचा पर अपने नाखूनों को सहलाते हुए एक झुनझुनी के साथ अपना मुँह पीछे कर लिया, ।

मुझे पता था कि मेरा स्खलन शानदार होगा, लेकिन एमी मुझे सिखा रही थी कि जुनून और दबाव की यह धीमी, आराम से, आलसी इमारत भी कितनी आनंददायक थी। संभोग बहुत अच्छा होने वाला था, लेकिन वहां पहुंचने में बहुत मजा आया और कई बार आया ।

उसने अंदर और बाहर लय को तेज और गहरी कर दिया । जब मैं स्खलित हुआ तो उसने मेरे लंड कोअपने गले में गहराई से घुसा दिया। फिर, मुंह में सिर्फ सिर के साथ, उसने अंतिम बूंदों तक को चूसा, और अंदर निगल गयी । वह वापस बैठ गई और क्रीम निगलने वाली बिल्ली की तरह मुस्कुराई।

मैंने पहले कभी सेक्स में इतना आराम महसूस नहीं किया था। मैं लेटा हुआ था, नदी के ठंडे पानी में अपने हाथ पीछे कर रहा था। एमी का सिर मेरी जाँघ पर टिका हुआ था, उसके रेशमी सुनहरे बाल मेरे लंड और गेंदों पर फैले हुए थे।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous