एक नौजवान के कारनामे 179

Story Info
बैचलर पार्टी लैप डांस ​
2.2k words
0
115
00

Part 179 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART 24

लैप डांस ​

फिर कैसा फिर से आगे हुई और अपनी नंगी चूत को मरे लंड के उभार के खिलाफ दबा दिया, जबकि मैंने उसके निपल्स को चूसा।

कुछ मिनटों के बाद, वह उठी और पलटी और उसने अपने घुटनों को अलग कर दिया और अपनी नंगी गांड को मेरे लंड के ऊपर और नीचे रगड़ना शुरू कर दिया। मैंने उसकी कमर पकड़ ली और उसे अपनी ओर खींच लिया। मैंने एक हाथ से एक स्तन को निचोड़ा, जबकि दूसरे हाथ को उसके पेट के नीचे और उसकी जांघों के बीच सरका दिया। बेहतर पहुँच के लिए मैंने उसकी जांघों को अलग कर लिया। मैंने उसकी चूत को रगड़ना शुरू किया और फिर अपनी बीच की उँगली उसमें डाल दी। मैंने कुछ देर तक उसकी योनि की जाँच की और फिर दूसरी उँगली जोड़ दी, गहरा धक्का देकर, अपनी दूसरी उँगलियों से उसकी सिलवटों को सहला दिया। कैसा कराह उठी और मेरा हाथ पकड़ लिया।

मैं रुक गया। कैसा का जोर से दिल धड़क रहा था।

कैसा ने मेरे अंगूठे पर थपथपाया और मैने अपनी उँगलियाँ उसकी चूत से हटा लीं। और मेरा अंगूठा उसके भगशेफ को एक सख्त गोलाकार गति से रगड़ने लगा। कैसा ने-ने अपनी पीठ पीछे का मेरे सीने से रगड़ी और सिर मेरे कंधे पर टिका दिया। मैंने उसकी गर्दन को चूमा और फिर उसके ओंठ चूमे और उसके निप्पल खींच लिया, उसे खींचकर और निचोड़ कर, मैंने साथ में उसकी भगशेफ की मालिश की। उसकी जांघें कांपने लगीं और मुझे लगा कि वह झड़ने वाली है। अचानक, उसने फिर से मेरा हाथ पकड़ लिया और उसे अपनी चूत से दूर खींच लिया। उसने अपना सिर घुमाया मेरे गाल को चूम लिया।

मुझे लगा कि अब वह जगह बदल लेगी और उठ कर किसी और के पास जायगी लेकिन वह मुड़ी और उसकी जांघों को फिर से फैला दिया। मैंने उसके स्तनों को सहलाया और उसके निप्पल चूसने लगा। वह दोनों हाथों से मेरे लंड तक पहुँच गई। जिस तरह उसने मेरे लंड और गेंदों को पकड़ लिया था उससे मेरे कूल्हों को झटका लगा।

जब गीत समाप्त हुआ, कैसा ने मेरे होठों पर एक त्वरित चुंबन दिया और अपने पैरों पर खड़ी हो गयी। एक पल बाद में, सिमी मेरी गोद में पैर फैला रही थी, उसने अपनी जांघ पर पैसे से भरे गार्टर के अलावा कुछ नहीं पहना था। उसने अपना वजन मेरे उभरे हुए लंड पर टिका दिया और मेरे सिर को अपने स्तन के खिलाफ खींच लिया, व्यावहारिक रूप से उसके निप्पल को मेरे मुंह में डाल दिया। मैंने इसे एक मिनट के लिए चूसा और फिर दूसरे पर चला गया। जब मैंने इसे छोड़ा, तो वह पीछे झुक गई।

"ओह, आप जानते हो कैसा बहुत अच्छी है। बहुत सेक्सी। यहाँ हर आदमी उसे चोदना चाहता है। वह उन्हें बहुत कामुक बनाती है।"

"हाँ, मैं देख रहा हूँ।"

सिमी ने मेरा लंड उसकी चूत के छेद पर टिका दिया।

"लेकिन तुम भी त्यार ही हो हाँ?"

"लेकिन यह ठीक है," उसने कहा। "मैं समझता हूँ। वह मुझे भी उत्तेजित कर रही है।"

"हाँ वह इन सभी लोगों के बीच लोकप्रिय हो गयी है?"

कहती हूँ। वह मुझे भी अच्छी लगती है।"

"सच में? तुम्हें भी औरतें पसंद हैं?"

"लेकिन मैं उसे बहुत पसंद करती हूँ।"

"क्या वह जानती है?"

"नहीं। शायद हम तीनों कभी-कभी मिल जाते हैं?"

"शायद। देखते हैं क्या होता है।"

सिमी मुझ पर से उत्तर गयी। "काम पर वापस। ऐसे मौके रोज नहीं मिलते! पैसा कमाने का समय है, प्रिये।" उसने मेरे गाल को चूमा और अपने अगले चाहने वाले की और बढ़ गयी।

मैंने उसके पीछे देखा सभी लड़के ताली बजा रहे थे और सीटी बजा रहे थे और वाह-वाह कर रहे थे।

क्या ये नोट मेरे लिए है?

मैंने ऊपर देखा और देखा कि ज़ीनत सौ डॉलर के नोट की ओर इशारा कर रह थी था जिसे मैं अभी भी अपने बाएँ हाथ में पकड़े हुए था। मैंने एक सेकंड के लिएनोट को देखा और कहा, "लगता है इसमें आपका नाम लिखा है।"

"हम्म...मुझे देखने दो।" उसने मेरी उंगलियों से बिल खींचा और उसका अध्ययन किया। "हाँ! उस पर मेरा नाम है।" उसने उसे लंबाई में मोड़ा और अपने गार्टर में रख दिया। फिर उसने मेरी ओर पीठ की और मेरी गोद में बैठ गई। उसने अभी भी अपनी बिकिनी का निचला हिस्सा पहने हुई थी।

"ऐसा लगता है कि आप बहुत अधिक कपड़े पहने हुए हैं," मैंने कहा।

वह मेरे खिलाफ झुक गई और अपनी बाहों को मेरे गले में लपेट लिया। उसने मेरे कान पर अपने होंठ रखे और फुसफुसाया, "मैं सच

वह मेरे सीने के पास झुक गई और मेरी तरफ देखने लगी। " शायद आपको टेकऑफ़ पसंद है?

उसने अपने पैर मेरे घुटनों पर रख दिए और अपने बट को मेरी गोद से ऊपर उठा लिया, जबकि मैंने उसके कूल्हों पर बिकनी दी डोरी दांतो से ढीली कर दी। वह वापस मेरे पास बैठ गई और अपने पैरों को सीधे हवा में उठा लिया ताकि मैं उन्हें ऊपर से खींच सकूं। मैं उससे प्रभावित था कि उसकी टाँगे कितनी लंबी थी। वो अपनी कूल्हों को मेरे मुँह के पास ले आयी मैंने दांतो से डोरी को खींच कर बिकनी को निकाल दिया ।

उसने अपने पैरों को नीचे कर दिया और उन्हें फैला दिया, उन्हें मेरी जाँघों के ऊपर रख दिया और उसके पैर सीधे थे। मैंने अपने हाथों को उसकी भुजाओं पर और उसके स्तनों के चारों ओर दौड़ा दिया। मैंने कभी उनके जैसा कुछ महसूस नहीं किया था। वे कैसा के जितने बड़े थे। शायद और भी बड़े। पूरी तरह से प्राकृतिक और नरम, अगर कैसा के स्तन रसगुल्ले की तरह नरम और स्पंजी थे, तो ज़ीनत के स्तन रुई थे।

मैं सोच रहा था कि इतनी नरम कोई चीज अपने आकार को इतनी अच्छी तरह कैसे बनाये रख सकती है। लेकिन अभी ज़ीनत सिर्फ 18 बरस की थी। मैं सोचने लगा जब वह मेरी उम्र की होगी तो वे कैसी होंगी। मैंने देखा कि वह मेरे ऊपर घुटने टेक रही है, उसके लंबे स्तनों को मेरी छाती पर ऊपर और नीचे खींच रही है। मेरा लंड यह सोचकर उछल पड़ा। सच तो यह है, मैंने हमेशा सोचा है कि दिलेर स्तनों को ओवररेटेड किया गया था। मैं स्तनों के साथ स्त्री रूप को पसंद करता हूँ... बबड़े और प्राकृतिक जयदा पसंद है। लेकिन छोटे स्तनों का भी अपना अलग आकर्षण है क्योंकि वह लड़की के कमसिन होने का एहसास दिलाते है मेरे पसंदीदा अश्लील दृश्यों में से एक है एक महिला अपने हाथों को घुटनों पर रख कर अपने लटके हुए स्तनों के साथ नाच रही है और उसे पीछे से चौदा जा रहा है।

ज़ीनत के स्तनों की मालिश करने और उसके निप्पल को अपनी उंगलियों के बीच घुमाने के बाद, मैंने अपने हाथों को उसके शरीर के नीचे और फिर उसकी जांघों के ऊपर से नीचे सरका दिया।

"मुझे आपके बाल पसंद हैं।"

"ओह धन्यवाद।"

"आजकल बहुत-सी महिलाओं को उनकी चूत पर इतने बाल नहीं दिखते।"

"मैं जानती हूँ। अधिकांश नर्तक बाल उतार देती हैं।"

"क्या आपने कभी कोशिश की?"

"हाँ कुछ बार। लेकिन खुजली। मैं संभाल नहीं पाती।"

" मैं कल्पना कर सकता हूँ। मैंने उसके जांघो के बालों में अपनी उँगलियों से खरोंचने की क्रिया की।

"अब वहाँ कोई खुजली नहीं है," उसने कहा।

"मुझे माफ करें। अब कहाँ खुजली होती है?"

"शायद कहीं और।"

मैंने अपना हाथ ऊपर किया और उसका पेट खुजलाया। "यहाँ?"

"शायद नहीं।"

मैंने अपना हाथ उसकी जाँघों के बीच नीचे सरका दिया और अपनी मध्यमा उँगली से उसकी सिलवटों पर हल्का-सा खुजलाया। "यहाँ?"

"ओह, बहुत करीब। बहुत करीब।"

मैंने उसकी चूत के गीलेपन में एक उंगली डाल दी और उसे तब तक ऊपर खींचा जब तक वह उसकी योनि को छू नहीं गई। मैंने अपनी फिसलन भरी उँगलियों से उसके क्लिट पर बहुत धीरे-धीरे, बहुत धीरे से खुजलाया। "यहाँ?"

जैसे ही मैंने उसकी प्यारी जगह की मालिश करना शुरू किया, ज़ीनत हांफने लगी और उसके ऊपरी शरीर को मोड़ दिया।

"ओह हाँ! वहाँ खुजली!"

उसने अपना चेहरा मेरी ओर घुमाया और मुझे होठों पर चूमा। फिर उसने मेरे कान में फुसफुसाया, "मैं तुम्हें आज रात ज़रूर पसंद करुँगी। ठीक?"

"क्या आप कैसा के बारे में चिंतित नहीं हैं?"

"मैं कैसा से नहीं डरती। इसके अलावा, मुझे लगता है कि वह आज रात किसी और के साथ व्यस्त रहेगी।"

ज़ीनत घूमी और उसकी चूत मेरे सख्त लंड के सिर पर लग गई। फिर उसने मुझे गले लगाया, उन अद्भुत स्तनों को मेरी नंगी त्वचा पर दबा दिया, जबकि वह मेरे लंड पर आगे-पीछे हिल रही थी।

उसने अपना सिर पीछे झुका लिया और मेरी ठुड्डी पर किस किया। उसने पलक झपकते ही कहा, "तो आप कैसे सोचते हो? तुम मुझे आज रात चोदना पसंद करोगे?"

अभी रात लम्बी है!

ज़ीनत मुस्कुराई और अपना चेहरा मेरी छाती पर रख दिया। वह मुझसे चिपकी रही, गतिहीन, कई क्षणों तक जब तक किसी ने हंगामा शुरू नहीं किया।

मैं मुड़कर देखने लगा। ब्री एक कुर्सी को खींचकर मंच के बीच में ले जा रही थी और सिमी कैसा और बाकी लड़कियों को अपने साथ आने के लिए बुला रही थी। ज़ीनत ने मुझे गाल पर एक चुम्मी दी और मुझसे दूर हो गई। मैंने कैसा की ओर देखा। वह अपने स्तनों से आमिर से हाथ खींच रही थी। उसने उसे जांघ पर थपथपाया और सिमी और ब्री के पास जाने के लिए उठी।

कैसा एक पल के लिए वापस ग्रीन रूम चली गई और अपना बैग लेकर वापस आ गई। उसने उसे कुर्सी के बगल में रख दिया। फिर वह मिनी और सिमी को मेरे पास ले गई। उन्होंने मेरे हाथ पकड़ लिए और मेरी सीट से खींचकर मंच के बीच में कुर्सी के ऊपर ले गयी। सिमी ने मुझे धक्का दिया और मैं उस कुर्सी पर बैठ गया।

सिमी ने बैग से एक आंखों पर पट्टी खींची और कैसा को सौंप दी। कैसा कुर्सी के पीछे चली गई और मेरी आंखों पर पट्टी बाँध दी।

सिमी मेरे-सामने आयी। उसने मेरे लंड के उभार के खिलाफ अपनी नंगी चूत को रगड़ा, उसने दोनों हाथों से मेरा चेहरा पकड़ा और मेरे होठों पर एक बड़ा-सा चुम्बन लगाया। फिर उसने अपनी बाँहों को मेरे चारों ओर घुमा दिया।

सिमी ने मुझे गले लगाया, जबकि उसने अपने स्तनों को मेरी नंगी छाती से दबाया और मेरी गोद में इधर-उधर हो गई।

एक-एक मिनट के बाद, वह नुझ्से दूर हो गई मेरी पीठ के आस चली गयी और ब्री ने उसकी जगह ले ली। सिमी की तरह, उसने मुझे चूमा और उसके स्तनों को मेरी नंगी छाती से रगड़ा। फिर उसने भी मेरे लंड और गेंदों की अपनी नितम्बो से मालिश की।

जब कैसा की बारी थी, तो वह खड़ी हुई ताकि वह अपने नंगे स्तनों को मेरे चेहरे पर दबा सके। उसने एक निप्पल को मेरे मुंह में धकेला और स्विच करने से पहले मुझे उसे थोड़ी देर चूसने दिया और फिर दूसरा मेरे मुँह में दे दिया। मैंने अपना सिर आगे झुकाया और चूसना जारी रखा वह नीचे पहुँची और मेरे लंड को पकड़ लिया। उसने कुछ मिनटों के लिए मेरी गेंदों को खींचा और निचोड़ा और रगड़ा। अंत में, वह मेरी गोद में बैठ गई, उसकी चूत कोमेरे कठोर लंड के सिर पर लगा दिया। जब वह आगे झुकी और मुझे चूमा और मेरे कान में फुसफुसायी, और वह आगे-पीछे हिलने लगी, वह मेरे लंड को अपने भगशेफ के खिलाफ रगड़ने लगी। मैंने अपने कूल्हों को उठाना शुरू कर दिया, मैं उसकी योनि के खिलाफ जोर देने की कोशिश कर रहा था, तब तक ब्री और सिमी भी मेरे दोनों ओर इकट्ठे हो गयी।

मेरा लंड सबसे मोटा सबसे सुंदर, सीधा और लंबा था। उनके द्वारा की गई आवाजों से स्पष्ट था कि महिलाएँ भी प्रभावित हुईं।

मिनी ने उसे कई बार स्ट्रोक दिया। फिर सिमी झुक गयी और उसे चूसने लगी।

अब आप आखिरी बार आजादी का आनद लीजिये कुमार!

सब लोग हँसे। मैं मुस्कुराया और एक अतिरंजित सिर हिलाया। मैं समझ गया क्यों। मैंने अपनी होने वाली पत्नी को केवल एक दो बार ही देखा था और मैं उसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता था, सिवाय इसके कि वह एक पुराने पारम्परिक राज परिवार की एक खूबसूरत, गोरी अल्हड़ कमसिन राजकुमारी थी। लेकिन आगे जो होने वाला था उसका किसी को भी कोई भी अंदाजा नहीं था ।

कैसा अपने घुटनों पर आ गयी लेकिन मिनी सिमी के गाल के नीचे पहुँच गयी और मेरी गेंदों को पकड़ लिया। उसने मेरे लंड ऊपर की ओर खींच लिया, कैसा ने अपने घुटनों को अलग किया और उनके बीच में घुटने टेक दिए। मैंने उसे भीतरी जांघ तक चूमा। सिमी अभी भी लंड चूस रही थी और ब्री मुझे अपना एक निप्पल चुसवा रही थी। जब मिनी मेरी गेंदों के पास गयी, तो उसने चेहरों को गेंदों से रगड़ा और उसने अपनी जीभ बाहर निकाल दी और उसकी गेंदों को चाटने लगी। ऐसा लग रहा था कि मैं विस्फोट करने वाला था।

जाहिर तौर पर महिलाओं को भी ऐसा ही लगा। उन्होंने अचानक चूसना और चाटना बंद कर दिया। मिनी ने अपने हाथों को मेरे ग नग्न शरीर पर रगड़ना शुरू कर दिया और अन्य दो महिलाओं ने उसका अनुसरण किया, वह मुझे हर जगह छू रही थी लेकिन लंड और गेंदों को कैसा अपनी योनि से रगड़ रही थी।

अन्य लोग लगभग संतोष हो चुके थे और अपने आसान पर बैठ कर मंच की और देख रहे थे । जो उनके सामने हो रहा था वह अद्भुत था और किसी ने ऐसा पहले नहीं देखा था ।अनुभव करने का तो प्रश्न ही नहीं था ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Work Party Gone Wild Another party for another "wife".in Group Sex
She Dances on the Sand River entertains a bachelor party.in Group Sex
Blow Job Queen Ch. 01 A coed craves a hard dick in her mouth.in Group Sex
Ann: A Love Story Ch. 01 Long road to Ann begins at Dawn.in Erotic Couplings
Party Girl I sign up with the agency and have the time of my life.in Group Sex
More Stories