अंतरंग हमसफ़र भाग 192

Story Info
राजकुमारी का प्रेम
2.8k words
0
82
00

Part 192 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 60

राजकुमारी का प्रेम​

उसने पूछा कि मैं क्या कर रहा था।

मैंने पूछा कि क्या उसे नहीं लगता कि मेरी उंगलियाँ उसकी प्यारी छोटी-सी योनि के अंदर हैं।

"मुझे नहीं लगता है कि ऐसा है। वहाँ जब पहले मुझे उस लड़के ने छुआ था तो मैं बहुत आहत हुई थी।"

"लेकिन मैं तो तुम्हें कोई चोट नहीं पहुँचा रहा, प्रिय पर्पल? और अब आप जानती हैं कि आपके अंदर मेरी दो उंगलियाँ हैं और अब मैं आपकी आकर्षक छोटी भगशेफ के खिलाफ फिर से अपनी जीभ का उपयोग करूंगा और उंगलियों को अंदर और बाहर करूंगा।"

मैंने ऐसा किया और वह जल्द ही खुशी में कराह रही थी और मेरे सिर को अपनी योनी पर जोर से दबा रही थी और रो रही थी-"ओह! ओह! यह बहुत खुशी की बात है!" और फिर आधी बेहोश हो निढाल हो गयी। एक और बार मैंने इसे दोहराया तो उसने मुझसे कहा कि मैं अपनी उंगलियों का इस्तेमाल करना न भूलूं। उसे दो बार खर्च करने के बाद मैंने उसे अपने घुटने पर बिठाया।

फिर मैंने उससे कहा कि अब मुझे उसे एक नए रहस्य में दीक्षा देनी चाहिए, जो उसने अभी तक अनुभव किया था उससे कहीं अधिक मजेदार स्वादिष्टऔर आनदपूर्ण हैं, लेकिन यह कि पहली दीक्षा हमेशा दर्दनाक होती है और इसके लिए मेरे पास एक ऐसा उपकरण है जो उसे जीभ या उंगली से कहीं अधिक आनंद देगा।

"वास्तव में क्या ऐसा है?" उसने कहा, "तो ये कहाँ है? मैं इसे देखना पसंद करुँगी।"

"क्या तुम अनुमान नहीं लगा सकती।"

"धत्तेरे की!" और उसे मेरा लिंग अपनी नितम्बो पर कठोर महसूस हुआ!

तो मुझे वह मेरे कठोर लिंग को बाहर निकालते हुए, वह विस्मय से देखने लगी। उसने वास्तव में कभी इतना बड़ा कठोरऔर लम्बा सख्त लिंग नहीं देखा था, हालाँकि मुझे ये स्पष्ट था कि वह अभी भी कुंवारे थी और उस लड़के ने उस दिन पर्पल ला कौमार्य भंग नहीं किया था क्योंकि जब मैंने अपनी उंगलियों से उसकी योनी का पता लगाया था और वहाँ उसका हाइमन बरकरार मिला था। मैंने उस पर अपना हाथ रखा, उसने अनजाने में इसे मजबूती से पकड़ लिया।

ओह! यह क्या है, मेरे प्यारे मास्टर आप अभी तक जो कुछ भी कर रहे थे उससे मुझे बहुत अच्छा लग रहा है है, मुझे पता है कि मुझे यह पसंद आएगा-यह क्या है?

" तो तुम्हें पता होना चाहिए, प्रिय पर्पल कि तुम्हारी यह छोटी योनी केवल इसमें लंड घुसाने के स्पष्ट उद्देश्य के लिए बनाई गई है; क्योंकि मेरा इतना बड़ा है और तुम अभी भी इतनी छोटी और तुम्हारी योनि भी इतनी छोटी हैं, मुझे डर था इसे जल्दी करने से आपको बहुत अधिक दर्द होगा; लेकिन अब, मुझे लगता है, मैं कर सकता हूँ।

नहीं मास्टर यह विशाल वस्तु कभी मेरे शरीर में प्रवेश नहीं कर सकती, देखो, यह तुम्हारी सभी अंगुलियों से अधिक मोटी है और केवल दो उंगलियाँ मेरी योनि में इतनी तंग महसूस हो रही हैं। "

"लेकिन मैं तो तुम्हें कोई चोट नहीं पहुँचा रहा, प्रिय पर्पल? और मैंने एक दो बार पानी ऊँगली अंदर बाहर की और उसके भगशेफ के खिलाफ अपनी ऊँगली का उपयोग कर उसे छेड़ा तो वह कराह उठी।"

हाँ, प्रिये, लेकिन यह प्यारी छोटी चीज़ फैली हुई है और इस बड़ी चीज़ को प्राप्त करने के लिए बनाई गई है और अब, मुझे लगता है, अगर मैं इसे धीरे से करता हूँ तो मैं इसे कर सकता हूँ। "

मैं अपनी उंगली से उसके भगशेफ को उत्तेजित कर रहा था, वह स्पष्ट रूप से कामुक हो गयी थी, इसलिए मैंने उसे कहा, "अच्छा बस आप मुझे कोशिश करने दो और अगर इससे आपको दर्द होता है तो मैं रुक जाऊंगा; आप जानते हैं कि मैं हमेशा आपके साथ कोमल रहूँगा।"

"ओह, मास्टर, प्रिय, तो फिर इसे एक बार में डाल दो, मैंने अक्सर महसूस किया है कि मुझे वहाँ अंदर कुछ चाहिए और मुझे इसे देख कर लगता है कि मुझे इसे पसंद करना चाहिए, लेकिन, जैसा कि आपने कभी ऐसा करने का प्रयास नहीं किया, मुझे लगा कि यह मेरी कल्पना मात्र है। क्या आपने कभी इसे महायाजक पैठिया या ग्लोरिया या जीवा के अंदर डाला है"

"हाँ मेरी प्रिय हाँ, डाला है।"

"क्या उसे यह पसंद आया?"

"वह इसे प्यार करती है।"

"तो अब इसे सीधे मुझ में भी डाल दो, मास्टर। मेरे प्रिय साथी!, लेकिन ध्यान रखना कि मुझे चोट न पहुँचे।"

मैं इससे बेहतर कुछ नहीं चाहता था और उससे कहा कि इसका पूरा आनंद लेने के लिए, उसे अपने कपड़े उतार देने चाहिए। एक मिनट में उसने सब कुछ गिरा दिया, जबकि मैंने उसके नीचे सोफे पर लेटने के लिए एक तौलिया बिछाया ताकि किसी भी तरह के दाग-धब्बों को रोका जा सके। उसे अपनी पीठ के बल लिटाया, उसका निचला हिस्सा बिस्टेर के एक कोने के करीब था, उसके पैर ऊपर उठे हुए थे और उसके दो टाँगे बिस्तर पर टिके हुए थे, उसके घुटने बाहर की ओर गिरे हुए थे (मेरे इच्छित ऑपरेशन के लिए सबसे अच्छी स्थिति में), मैंने एक तकिया फर्श पर रखा, जिस पर मैंने घुटने टेके, इस प्रकार मुझे एक अच्छी पहुँच देने के लिए मैं अपने लंड को उसकी योनि के द्वार से थोड़ा ऊपर लाया। मैंने तब पहले उसे फिर से अच्छी तरह से उसके ओंठो और फिर स्तनों और योनि को तब तक चूमा और चाटा जब तक कि उसने स्खलन नहीं किया और चिल्लायी-

"ओह, अब इसे डाल दो, मुझे मत तड़पाओ आआओ मेरे प्यारे मास्टर!"

जैसा मैंने चाहा, वह पैर ऊपर किए और उसे घुटने खोल कर लेटी हुई थी थे। मैंने अपने लंड पर थूका और घुंडी और ऊपरी शाफ्ट को अच्छी तरह से गीला कर दिया, फिर उसे उसकी योनी पर लाकर, मेरी लार से अच्छी तरह से सिक्त थो साथ ही साथ वह पहले से ही अपने पिछले निर्वहन से अच्छी तरह से सिक्त हो गई थी और मेरी योनी के होंठों को चाटने और लार से ढकने से, जिसके साथ मैंने भी, उसी समय, अपने लंड को भी गीला कर दिया था। फिर मैंने उसकी प्यारी छोटी योनी के आकर्षक थपथपाने और लालसा वाले होंठों के बीच उसका द्वार खोजा और पहले योनि के होठों के बीच ऊपर और नीचे रगड़ते हुए, उनके बीच अपनी घुंडी डालने के लिए आगे बढ़ा। बरती जाने वाली सावधानियों और जीभ और चुभन से मैंने अपने पिछले दुलार से जो उत्साह बढ़ाया था उसके कारण तत्काल प्रवेश को अपेक्षा से अधिक आसानी से प्रभावित किया। मैंने अपने बाएँ हाथ की उंगलियों से योनि के होंठों को खोल दिया और लंड की घुंडी आधा अंदर को दबा दिया। असली प्रवेश द्वार पर पहुँच गया । उसकी योनि का द्वार घुंडी से लगभग एक इंच आगे नहीं था उत्तेजना के जुनून में मैंने पर्पल को इतना उत्तेजित कर दिया था कि उसने अपने नितंबों को ऊर्जावान रूप से ऊपर उठा लिया, जिससे उसके घुटने काफी नीचे की ओर गिर गए, इस प्रकार मेरे आगे के लिए बहुत अनुकूल थे। उस समय जोर दिया गया, ताकिमेरा लंडमुंड अपनी आधी से अधिक लंबाई में एक पल में उसकी योनि के अंदर गया । वह घुरघुराई

"चिड़चिड़ाओ मत, प्रिय, तुम्हे चोट नहीं लगेगी।" और मैंने इसे अच्छी तरह से घुंडी को ऊपर ले जाकर एक इंच आगे दबा दिया।

"विराम!" वह कराह उठी, "ऐसा लगता है जैसे यह मुझे खोल देगा, यह मुझे इतना फैलाता है।"

"लेकिन यह आपको चोट तो नहीं पहुँचा रहा है, प्रिय?" मैं सवाल पूछने से पहले ही रुक गया था।

"नहीं, बिल्कुल नहीं, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मेरे अंदर कुछ है।"

"थोड़ा आराम करो और जल्द ही ये एहसास कम हो जाएगा।" मैंने उसकी भगशेफ पर एक उंगली खिसका दी और जैसे-जैसे मैंने उसे सहलाया और दब्फ्गे दबाया, वह और अधिक उत्तेजित हो गई, अपने लंड पर दबाव देते हुए मैंने उसे योनि में धकेला और, इसने धीरे-धीरे अपना रास्ता बना लिया, बिना किसी अन्य हलचल के मैं धीरे-धीरे धक्का दे रहा था और फिर लंडमुंड उसके हाईमन से टकराया। जैसे भी हो, इसने उसे बहुत तेज दर्द दिया, जिससे वह वापस सिकुड़ गई और कराहने और गुरगुराने लगी-

ओह! मास्टर! "

"डरो मत, मैं नम्र हूँ एक पल रुको और फिर तुम पाओगे कि दर्द दूर हो गया है और फिर बहुत मजा आएगा और आनंद मिलेगा।"

इसलिए हम कुछ समय के लिए शांत रहे, जब तक कि मुझे उन अनैच्छिक आंतरिक दबावों, बढ़ती इच्छाओं के सच्चे अग्रदूत और अचूक संकेतक महसूस नहीं हुए; धीमी और निरंतर अंदर और बाहर की गति शुरू करते हुए, मैंने जल्द ही उसकी स्वादिष्ट तंग गुफा में इतना अधिक आनंद पैदा किया कि उसकी हरकतें लगभग उग्र हो गईं और प्रकृति ने अकेले ही उसे इतनी कला के साथ मेरा समर्थन करने के लिए प्रेरित किया जैसे कि उसे पहले से ही लम्बे सच्चे आनंद के कामेच्छापूर्ण प्रसन्नता को जोड़ने के लिए स्वादिष्ट गतिविधियों में लिप्त होने का निर्देश दिया गया हो।

जब वह एक बार फिर स्खलित हुई तो मेरा लंड उसके हाईमन से टकरा रहा था इसने न केवल उसे आंतरिक को चिकनाई दी, बल्कि आंतरिक मांसपेशियों को आराम दिया, एक कोमल धक्का ने इसे उसकी कौमार्य की झिल्ली से चिपका कर नीचे को दबा दिया, लेकिन पर्पल वास्तव में दुर्लभ कामोत्तेजक और कामुक प्रकृति का एक दुर्लभ उदाहरण थी और खुद को इस तरह से गिवा या ग्लोरिया से बहुत पहले कामुक साबित कर दिया; की वह बहुत गर्म और कामुक स्वभाव की थी, पर्पल की कामुकता के जुनून कहीं अधिक उत्तेजक थे, जिसने खुद को सबसे कामुक प्रकृति दर्शाते हुए मेरे साथ बेतहाशा उत्साह का प्रदर्शन किया और इससे पहले की मैं एक अंतिम जोर के लिए पीछे होता, उसने खुशी की पीड़ा में अपने नितंबों को ऊपर कर लिया, मुझे लगा कि यह अभी या कभी नहीं था और अपनी पूरी ताकत के साथ मैंने भी लंड को आगे को धक्का दिया और उसके हाईमन पर हमला करते हुए, पर्पल ने अथक ताकत के साथ ऊपर को धक्का मार दिया, उसका हाईमन फट गया और हर बाधा को बीच से पार करते हुए मेरे लंड ने अंदर की और रास्ता बनाते हुए झिल्ली को पूरा फाड़ दिया और लंड अंदर तक पूरा गया और मेरे अंडकोष उसकी योनि के ओंठो से चिपक गए । पर्पल ने जिस क्षण उसने खुद को खुशी और आनंद को के सातवें आसमान में महसूस किया ठीक उसी समय, उसने सबसे कष्टदायी पीड़ा का भी अनुभव किया। वह जोर से चिल्ला कर बेहोश हो गई; उसकी बाहें शरीर से बेसुध हो लुढ़क गईं-उसके पैर भी गिर गए लेकिन अपनी बाहों को उसके चारों ओर घुमाते हुए, मैंने लगातार कई धक्के मारे और तब तक मारता रहा जब तक मेरा लंड पूरी तरह और आसानी से उसके छेद में पूरा घुसने और निकलने लगा और अब खुद उत्तेजना की एक भयानक स्थिति में था।

मैं भी उसी समय अपने चरम पर पहुँच गया और अपने शुक्राणु की एक धार उसकी योनि में मारी जो उसकी बुरी तरह से फटे हुए हाईमन के कारण उतपन्न हुए दर्द को नरम करने और कम करने के लिए मलहम साबित हुआ। यह देखकर कि पर्पल होश में नहीं आयी है मैं कुछ हद तक घबरा गया और जब मैंने लंड वापिस निकाला तो योनि से निकलते हुए रक्त की मात्रा को देखकर भयभीत हो गया। यह सौभाग्य की बात थी कि तौलिया माने पास ही रखा था लेकिन उसकी जरूरत नहीं हुई क्योंकि जिव अतब तक हमारे पास आ गयी थी और सारा सह, मेरे विरत्य और उसके रक्त का स्राव एक कटोरे में एकत्रित कर लिया और उसकी सूजी हुई और बहते हुए मिश्रण को रोकने और उसकी जांघों और नीचे से खून को साफ करने और पोंछने में मदद की और मैंने लंड फिर से अंदर डाल दिया जब प्रिय लड़की ने उसके बाद होश में आते हुए पहले आह भरी, फिर कंपकंपी और अंत में अपनी आँखें खोलीं और मेरी ओर उलझन भरी दृष्टि से देखा और पूछा-

"मेरे साथ क्या हुआ है, मास्टर?"

फिर यह देखते हुए कि वह कैसे नग्न अवस्था में थी और मैं उसके ऊपर था उसे तुरंत पूरा मामला स्मरण आ गया।

"ओह! मास्टर, अब मुझे पता है; मैंने सोचा था कि तुमने मुझे मार डाला है मास्टर ओह! यह इतना भयानक दर्दनाक था। आपने मुझे कैसे ऐसी चोट पहुँचायी हैं और साथ ही जैसा कि मैंने सोचा था कि यह सबसे स्वर्गीय आनंद था जिसे मैंने मेरे जीवन में इससे पहले कभी भी अनुभव नहीं किया था।"

"मेरी प्रिय, वो सब अब खत्म हो गया है, और यह फिर कभी चोट नहीं पहुंचाएगा, और अब हम दोनों को पहले से कहीं ज्यादा खुशी मिलेगी लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह आपके लिए इतने अधिक दर्द का कारण होगा । मैं बहुत धीमे कर रहा था लेकिन आपने कुछ ज्यादा हो उत्तेजित हो कर ज्यादा जोर लगा दिया था । लेकिन ये अद्भभुत था।

वो स्खलित हो रही थी और मेरा लंड अब उसके अंदर आधे से अधिक था, इसने न केवल उसकी योनि को आंतरिक को चिकनाई दी, बल्कि आंतरिक मांसपेशियों को आराम दिया, और फिर मैं तब तक स्थिर रहा जब तक कि वह आधी बेहोशी की स्थिति से उबर नहीं गई। जल्द ही आंतरिक परतों के बढ़ते दबाव ने दिखाया कि उसके जुनून नए सिरे से जाग रहे थे। उसने अपनी आँखें खोलीं और प्यार से देखते हुए कहा कि मैंने उसे बहुत खुशी दी है, लेकिन उसे लगा जैसे कोई बहुत बड़ी चीज उसे अंदर तक खींच रही है।

उसने मुझ से पुछा क्या ये अब पूरा अंदर है?

हाँ, प्रिय, और अब यह तुम्हें पहले से भी अधिक सुख दे सकेगा।" मैंने धीमी गति से वापसी धक्के लगाने शुरू किये और उसी समय उसके भगशेफ को सिकोड़ते हुए वापस लौटा, और उसके पैरों के बीच खड़ा हो गया था। वह जल्द ही उत्साह के साथ जंगली हो गई, प्रकृति ने उसे प्रेरित किया, उसकी गांड उठी और लगभग वैसे ही गिर गई जैसे वह कला की मालकिन हो। लंड और योनि के मिलन और संयोजन ने शीघ्र ही उन्मादपूर्ण संकट को जन्म दिया। मैं भी, वासना के साथ जंगली हो गया था, और हमने एक साथ स्खलन किया । हम सभी आनंदों में कुछ समय के लिए हांफते रहे।

प्रिय पर्पल ने मुझसे उसे कुछ पानी माँगा । मैंने पास ही रखा गिलास उठा कर उसे पानी पिलाया उसकी मदद की, उसे सोफे पर बिठाया और उसे प्यार से चूमा क्योंकि मैंने उसे उस अति सुंदर खुशी के लिए धन्यवाद दिया जो उसने मुझे दी थी । उसने मेरी गर्दन के चारों ओर अपनी बाहों को फेंक दिया, और उसकी आँखों में आँसू के साथ मुझे बताया कि मैंने उसे स्वर्ग की खुशियाँ सिखाई हैं, और वो हमेशा मुझसे प्यार करेगी और मुझे भी हमेशा उससे प्यार करना चाहिए, क्योंकि अब वह मेरे बिना नहीं रह सकती। मैंने उसकी आँखों को चूमा और और उससे कहा कि हमें भविष्य में इसका और भी अधिक आनंद लेना चाहिए जब वह इसकी अभ्यस्त हो जाए।

मुझे उस प्रिय चीज़ को देखने दो जिसने मुझे ऐसा आनंद दिया।"

मैंने उसे बाहर निकाला, लेकिन अब मेरा लंड अर्ध कठोर था और इसने उसे चौंका दिया। मैंने इसके होने का कारण उसे बताया, लेकिन कहा कि अगर वह इसे इतनी अच्छी तरह से संभालना जारी रखती है तो वह जल्दी से इसे पहले के आकार में और प्रफुल्लित देखेगी। इससे पहले कि मैं कुछ कह पाता मेरा लंड लगभग उठ गया और फुफकारने लगा । उसने उसे प्यार किया, और यहाँ तक कि झुक कर उसके माणिक्य के सिर को चूमा। हमें जल्दी से चुदाई की एक और लड़ाई मिलनी चाहिए थी, फिर मैंने उसे लिटाया और मैंने लंड योनि पर लगा कर उसने डर से और कांपते हुए, मेरे लंड को उसकी योनी की नाजुक तहों में मिला दिया। चूंकि मैं अपने धक्को में बहुत कोमल था, इस कारण उसे दर्द शायद ही कभी महसूस हुआ हो, और जब एक बार लंड अच्छी तरह से योनि की सिलवटों में लिपटा हुआ था, और पहला जोर धीरे और शानदार ढंग से दिया गया था, तो उसके स्वभाव की कामुकता जल्द ही जाग गई थी, और जब तक मैं उसे स्खलन पर ले आया, तब मैं भी मुझे दूसरा स्खलन करने के लिए तैयार था, और हम आनंदित अतिशयोक्ति की आपसी बाढ़ में घिर गए । उसने मुझे अपने साथ चिपका लिया, और मुझे पीछे हटने नहीं दिया।

"नहीं, मास्टर इसे अंदर लाने में कुछ परेशानी हुई, इसे रुकने दें जहां यह बहुत स्वादिष्ट रूप से घिरा हुआ है," और एक बार अपनी प्राकृतिक इच्छाओं की अपेक्षा करते हुए, उसने मुझ पर सबसे उत्तम दबाव शुरू किया, मैंने उसे रोका, और उससे कहा कि हमें अपने सुखों को बढ़ाने के लिए अपनी गतिविधियों को धीमा करना चाहिए, क्योंकि केवल त्वरित दोहराव भोग की सच्ची अतिशयोक्ति के बिना समाप्त हो जाएगा । इसलिए, मैंने उसे धीमी गति से सम्भोग करने का आनंद सिखाया, प्रिय पर्पल मेरे साथ णी सबसे करीबी और प्यारे आलिंगन के साथ मुझसे लिपट गयी, और उसके चेहरे पर मधुर आननद की अतिशयोक्ति की ऐसी स्वर्गीय अभिव्यक्ति के साथ मुझे इसे चुंबन किये ।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

राजमहल 1 राज्य के वारिस के लिए राजकुमार की तीसरी शादी और सुहागरातin First Time
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Claiming Isa Ch. 01 The start of the journey for Kush and Isa.in First Time
Repercussions Pt. 01 Victorian girl punishes manservant's lewd transgression.in Romance
औलाद की चाह 001 परिचय- एक महिला की कहानी है जिसको औलाद नहीं है.in NonConsent/Reluctance
More Stories