एक नौजवान के कारनामे 203

Story Info
सुहागरात कौमार्य भेदन ​
1.5k words
4.5
83
0

Part 203 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

सुहागरात

PART 12

कौमार्य भेदन ​

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II- विवाह, और शुद्धिकरन

CHAPTER-4

सुहागरात

PART 12

कौमार्य भेदन ​

उसने धीरे से अपने कूल्हों को ऊपर उठा लिया। मुझे उसका योनि क्षेत्र दिखाई दिया,जो पूरी तरह से चिकना और बाल विहीन था.

फिर उसकी योनी दिखाई देने लगी । उसका मांसल योनि क्षेत्र पैरों के बीच चिकना, बाल रहित, और योनि के होंठ जो की नीचे की ओर झुके हुए थे जो उसके आसपास की त्वचा के रंग की तुलना में थोड़े गहरे गुलाबी रंग के थे। उसके योनि के शीर्ष पर एक स्पष्ट गुलाबी मूंगा था, मैंने धीरे से उसके पैरों को खोल दिया और उसने उन्हें अपने पैरों के तलवों को लगभग छूते हुए बगल में बिस्तर पर टिकने दिया। उसके योनि के मोटे होंठ आपस में चिपके हुए और बंद थे और मेरे हाथों से उसकी जाँघों के अंदर, ऊपर की ओर मालिश की और क्रीज के साथ ऊपर और नीचे रगड़ा गया जहाँ उसकी जांघें उसके योनि के होंठों से मिल रही थी ।

और उसकी खूबसूरत जॉंघों को चौड़ा करके खुद टाँगों के बीच आ गया और ज्योत्स्ना की खूब सूरत चूत पर अपने होँठ रख दिए।

अब मैंने बड़े प्यार से ज्योत्स्ना की चूत को चूमना और चाटना शुरू किया। ज्योत्स्ना का हाल बदल गया । जैसे ही मेरी जीभ चूत के संवेदनशील कोनों और दरारों को छूने लगी की उस का बदन पलंग पर मचलने लगा और उसके मुंह से कभी दबी सी तो कभी उच्च आवाज में कराहटें और आहें निकलने लगीं।

ज्योत्सना अब जोर से सांस ले रही थी अपनी जीभ के साथ, मैंने उसे उसके पेरिनेम से उसके चिकने, मुलायम योनि के होंठों से लेकर उसके भगनासा को चाटा। वो आह करती हुई कराह दी और जब मैंने अपनी जीभ से उसके भगशेफ की नोक को छुआ, तो ज्योत्सना हांफ गई, सिहर उठी और उसी समय कहा, "हे हाँ! ठीक वहीं!"

उसके यौवन का केंद्र उसकी योनि एक कश्मीरी पश्मीना के साथ गुलाबी आड़ू की तरह लग रही थी! अपने अंगूठे के साथ, मैंने ए चमकीले मूंगा गुलाबी इंटीरियर को प्रकट करने के लिए उसके योनि के फूल की पंखुड़ियों को खोल दिया। उसके भीतर के होंठ पतले थे और बिना किसी अतिरिक्त त्वचा के उसके कुंवारी उद्घाटन के किनारों गुलाबी थे। मैंने उसके पेरिनेम को चाटा और उसके छोटे से छेद पर रुकते हुए ऊपर की ओर चलने लगा। यह लगभग एक चौथाई इंच व्यास का एक गुलाबी लाल रंग का छेद था और उसमे से दूधिया सफेद, स्पष्ट अमृत बह रहा था, जो उसकी गांड पर रिस रहा था। मैंने पकहले गांड पर बह रहे इस अमृत को चाटा, फिर योनि से बह रहे अमृत को और अपनी जीभ अंदर दबाई और उसका अमृत चूस लिया और धीरे से जीब से उसके हाइमन पर जोर दिया। उसने धीरे से कहा "आउच, आह यहाँ थोड़ा दर्द होता है।"

फिर उसने अपने हाथो को मेरी गर्दन के चारों ओर लपेट लिया और अपने पैरों को मेरी पीठ के पीछे लपेट लिया। मैंने उसके क्लिट को चाटना जारी रखा और उसके नन्हे क्लिट के चारों ओर जीभ को घुमाना और ट्रेस करना शुरू कर दिया। उसने गहरी साँस छोड़ी और अपने कूल्हों को ऊपर की ओर घुमाया ताकि वह मेरे मुँह में समा जाए। ज्योतसना के लिए यह उसके उन्माद की सीमा को पार करने के लिए पर्याप्त था। वो मारे उन्माद के पलंग पर मचल रही थी और अपने कूल्हे उठा कर अपनी उत्तेजना ज़ाहिर कर रही थी। उसका उन्माद उसके चरम पर पहुँच चुका था। अब वह ज्यादा बर्दाश्त करने की स्थिति में नहीं थी। उसने मेरा हाथ पकड़ा और उसे जोरों से दबाया। के रोंगटे रोमांच से खड़े हो गए थे। ज्योति ने अपनी गाँड़ ऊपर उठायी और एक बड़ी सुनामी की लहर जैसे उसके पुरे बदन में दौड़ पड़ी। फिर मैंने उसके पूरे भगशेफ को चूसा, मेरी जीभ ने उसके भगशेफ पर फड़फड़ाना शुरू कर दिया। अपने हाथों से मेरे बालों में मुझे खींचकर, वह हांफने लगी, ऊपर की ओर झुकी, और एक गहरी कराह के साथ, उसने कहा, "हे भगवान, मैं गयी!" जैसे ही वह ऊपर की ओर उठी, काम्पी और उसका बदन ऐंठा और प्रत्येक कंपकंपी के साथ "उउह" का उच्चारण करते हुए बिस्तर पर लेट गई.

ज्योत्सना अपनी आँखें बंद करके लेटी हुई थी, उसके स्तन मेरे सहलाने से गर्म हो रहे थे, जबकि वह अभी भी अपने मुँह से गहरी साँसे ले रही थी। उसने अभी भी अपने पैरों को खुला रखा था और उसकी योनि मेरे मौखिक कारनामो से गीली थी और उसका रस अभी भी उसकी योनि से बह रहा था।

मैंने देखा की ज्योत्सना अब मानसिक रूप से चुदवाने के लिए बिलकुल तैयार थी तो मैं ज्योत्सना की दोनों टाँगों के बीच में आ गया और अपना लण्ड ज्योत्स्ना के छोटे से छिद्र के केंद्र बिंदु पर रखा। वह पहली बार किसी का लण्ड अपनी चूत में डलवा रही थी। और पहली ही बार उसे महसूस हुआ की उसे इतने मोटे लण्ड को अपनी छोटी सी चूत में डलवाना पड़ रहा था। डर के मारे उसकी जान निकली जा रही थी।

और धीरे-धीरे लंड उसकी योनि के ऊपर और नीचे स्लाइड करना शुरू कर दिया, कूल्हों को नीचे घुमाया और फिर मेरे लंड के सिर के साथ उसके क्लिट को उत्तेजित करने के लिए चूत की गीली सतह पर रगड़ने लगा ताकि जब लंड उसकी चूत के अंदर घुसे तो उसे कम कष्ट हो। । ज्योत्सना ने मेरे कमर के चारों ओर अपने पैरों को लपेटकर जवाब दिया, मेरे कंधो को पकड़ लिया और दबाव बढ़ाने के लिए अपने कूल्हों को मेरे पर ऊपर की ओर घुमाया। वह भारी सांस ले रही थी. मैंने कहा आप त्यार हो?

वो कुछ नहीं बोली अपनी पलके झपका दी. लण्ड अपने ही पूर्व रस से चिकनाहट से सराबोर लिपटा हुआ था। जैसे ही ज्योत्सना की चूत के छिद्र पर उसे निशाना बना कर रख दिया गया की तुरंत उसमें से पूर्व रस की बूंदें बन कर टपकनी शुरू हुई। ज्योत्सना ने अपनी आँखें मूँद लीं और मेरे लण्ड के घुसने से जो शुरुआती दर्द होगा उसका इंतजार करने लगी।

मैंने चिकनाई की ट्यूब लो और हालांकि वह पूरी गीली थी फिर भी मैंने अपने लंड को चिकनाई में लपेटा और लंडमुंड को उसके प्रवेश द्वार पर रखा ज्योत्सना की चूत पर अपना लण्ड थोड़ा सा रगड़ कर फिर चिकना किया और धीरे धीरे ज्योत्सना की चूत के छेद पर रख दिया ।। मैंने उससे फिर पूछा, "क्या तुम तैयार हो, मेरे प्रिय?"

उसने थोड़ी सी आशंका के साथ मेरी ओर देखा, अपने होंठों को काटा और अपनी आँखें बंद करते हुए सिर हिलाया। जैसे ही मैंने धीरे से आगे बढ़ाया, लण्ड हलके से चूत में थोड़ा घुसेड़ा। चिकनाई और उत्तेजना के कारण ज्योत्सना को कुछ ख़ास महसूस नहीं हुआ। मैंने थोड़ा और धक्का दिया और अंदर डाला। अब ज्योत्स्ना के मुंह से आह निकली। उसके चेहरे से लग रहा था की उसे दर्द महसूस हुआ होगा।

ज्योत्सना ने अपने पैरों को मेरे पीछे बंद कर लिया और अचानक अपने कूल्हों को आगे की ओर उछाला मैंने थोड़ा प्रतिरोध महसूस किया, फिर मैंने भी थोड़ा जोर लगा कर लंड लगभग दो इंच अंदर दबा दिया। और लंड उसकी कौमार्य की झिल्ली चीरते हुए नादर गया वह फड़फड़ाई और उसके मुंह से लम्बी ओह्ह्ह निकल ही गयी। उसकेगालो पर आंसू की बूँदें लुढ़क गयी थीं। जाहिर था उसे काफी दर्द महसूस हो रहा था। पर ज्योत्सना ने अपने होँठ भींच कर और आँखें मूँद करन केवल उसे सहन किया था बल्कि अपने कूल्हे ऊपर उठाकर मुझे लण्ड और अंदर डालने के लिए बाध्य किया था । फिर उसने फुसफुसाते हुए कहा, " प्लीज रुको दर्द हो रहा है!"

मैंने अपने दाहिने हाथ से उसके बाएं स्तन को रगड़ा और उससे पूछा, "क्या तुम ठीक हो? अपने गालो पर में आंसू बहाते हुए, ज्योत्सना ने नीचे की और देखा तो पाया उसकी चूत के होंठ लगभग अश्लील रूप से चौड़े और पतले थे, जिसमें मेरा लंड उसके अंदर दबा हुआ था। उसने अपना सिर पीछे कर लिया और कहा, " मैं महसूस कर रही हूं कि आप वास्तव में मेरे अंदर हो! मुझे लगता है कि मैं अब ठीक हूँ, बस धीरे करो, ठीक है?" मैंने धीरे-धीरे वापस खींच लिया, बस सिर को अंदर छोड़ दिया और धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगा। उसके अंदर होने के कारण, वह गर्म थी: बहुत गर्म और इतनी अवर्णनीय रूप से मखमली मुलायम। वह अविश्वसनीय रूप से तंग थी! यह एक चिकने, गीली गुफा की तरह था!

अपने दोनों हाथों से मैंने उसके उरोजों को पकड़ा और प्यार से दबाना और मसलना शुरू किया। अपनी ज्योत्सना की नग्न छबि देखकर मेरे लण्ड की नर्सों में वीर्य तेज दबाव से नर्सों को फुला रहा था। मैंने एक धक्का और जोर से दिया और उस बार चूत में आधे से भी ज्यादा लण्ड घुस गया।

सब धीमी गति से चल रहा था, लेकिन लगभग पांच मिनट के धीरे-धीरे आगे-पीछे हिलने के बाद, उसने बेहतर महसूस किया और अपने बहते रस के साथ मेरे लंड को ढीला करना शुरू कर दिया, मैंने लगभग दो इंच के छोटे-छोटे धक्के दे रहा था और मेरा लंड उसके अंदर लगभग पांच इंच भी नहीं था।. मैं हर धक्के के साथ थोड़ा थोड़ा अंदर जाता रहा और इंच दर इंच और फिर मैंने उसके गर्भाशय ग्रीवा को टक्कर मार दी, और रुक गया । ज्योत्सना ने भी इसे महसूस किया और चिल्लायी "ओउ।" मैंने थोड़ा पीछे खींच लिया और फिर आगे-पीछे हिलना शुरू कर दिया, जबकि वह फिर से अपने कूल्हों को ऊपर की ओर उठा कर मेरा साथ देने लगी ताकि मेरे धीमे धक्कों को अब तेज किया जा सके।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
1 Comments
AnonymousAnonymousover 1 year ago

fantastic

Share this Story

Similar Stories

Halala of My Virgin Cousin 02 Spending a night with my divorced Cousin as her husband.in Incest/Taboo
राजमहल 1 राज्य के वारिस के लिए राजकुमार की तीसरी शादी और सुहागरातin First Time
अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
औलाद की चाह 001 परिचय- एक महिला की कहानी है जिसको औलाद नहीं है.in NonConsent/Reluctance
My Lovely Virgin Venus Lucy Pt. 01 My Lovely Virgin Venus Lucy Part 01.in First Time
More Stories