औलाद की चाह 203

Story Info
7.34 योनि पूजा, योनि सुगम, गर्भाशय में मौजूद
2.4k words
4.33
55
00

Part 204 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7-पांचवी रात

योनि पूजा

अपडेट-34

योनि सुगम- गर्भाशय में मौजूद फाइब्रॉएड

मैंने महसूस किया कि गुरूजी का लंड मेरी योनि में लम्बा और मोटा हो रहा था और साथ-साथ उसके अंदर सख्त होता जा रहा था। मैंने अपने दोनों नितम्बो को थोड़ा-सा फैलाया और बहुत धीमे से आह करते हुए कराहने लगी।

गुरु जी ने कर्कश स्वर में कहा और जल्दी से मेरी नंगी जांघों को फैला दिया और मेरे दोनों घुटनों को मेरे दोनों कंधों पर छूने के लिए ऊपर धकेल दिया। मैं अच्छी तरह से महसूस कर सकता था कि मैं चुदाई के लिए तैनात हो रहा था और ईमानदारी से कहूँ तो मुझे इसकी सख्त जरूरत थी। मेरा पूरा शरीर किसी चीज की तरह दर्द कर रहा था। गुरु जी ने मेरे नितम्बों के नीचे एक तकिया रख दिया और मेरी बालों वाली चुत को ऊपर धकेल दिया। मैंने इधर-उधर देखा कि चार जोड़ी प्यासी आँखें मेरी फैली हुई चूत को देख रही थीं। मैं गद्दे पर लेटा हुआ बिल्कुल भद्दा और सस्ता लग रहा होगा, लेकिन फिर भी उन पुरुषों के लिए इतना रोमांचक!

गुरु-जी ने एक सेकंड भी बर्बाद नहीं किया और अपने विशाल धड़कते हुए लंड को मेरी योनि के द्वार पर रख दिया और लंड को मेरे छेद में धकेलना शुरू कर दिया। मैं अपनी चूत में उस बड़े, मोटे, पोषित लंड को पाने के लिए इतना उत्साहित था कि मैंने गुरु जी को उनके गाल पर चूम लिया।

मैं:-आआआआ हा, आआआआजा, आईसीईई!

मैं परमानंद में चिल्लायी क्योंकि उन्होंने धीरे-धीरे अपने खड़े राक्षसी लंड को मेरी योनि में धकेल दिया था। यह पहली बार था जब मैं अपने पति के अलावा किसी और पुरुष से चुदाई कर रही थी! यह एक "पाप" था जिसे मैं जानती थी, लेकिन न तो मेरा दिमाग और न ही मेरा शरीर उस पर बहस करने की स्थिति में था। उस विशाल लिंग के अधिक से अधिक को समायोजित करने के लिए मैंने उत्सुकता से और कराहते हुए अपने कूल्हों को उठा लिया।

गुरजी ने कराह को अनसुना करते हुए एक छोटा-सा धक्का लगाया तो अब मैं ज़ोर से चिल्लाई। फिर गुरूजी मेरे ऊपर झुके और मेरे लिप्स पर किस करते हुए मेरे मुँह को बंद किया और जैसे उन्होंने शुरू किया था, एक छोटा धक्का दिया और उसके बाद तेज धक्के के साथ अपने लंड के सिर को उसकी योनी में पूरा धकेल दिया और फिर थोड़ा पीछे हटकर उसे और भी आगे उस अविश्वसनीय रूप से तंग, गर्म छेद में घुसा दिया और मैं एक कुंवारी की तरह रो और कराह रही थी, झटपटा रही थी और अपने बदन को इधर से उधर कर रही थी उससे गुरूजी को लगा कि अब मैं इसे ज्यादा देर तक नहीं झेल पाउंगी।

गुरूजी-ओह! बहुत टाइट है!

दूसरे धक्के ने लंडमुंड को धीरे से थोडा पीछे और फिर अन्दर की ओर बढ़ाया लेकिन चूत बहुत टाइट थी और गुरूजी का मोटा मूसल लंड आराम से अंदर जा नहीं रहा था। फिर गुरूजी ने एक कस कर जोर लगाया मैं कराहने लगी

मैं:-दर्द के मारे मैं मर जाउंगी। गुरूजी हा, आआआआजा, आईसीईई,। आआआआ! और ज़ोर से मत करो बहुत दर्द हो रहा है, उउउईईईई! माँ, आहहहाँ!

गुरूजी ने मेरे ओंठो को अपने ओंठो में दबाया और पूरी ताकत के एक धका लगा दिया "ओह गुरूजी" मेरे मुह से निकला। मेरे स्तन ऊपर की ओर उठ गए और शरीर एंठन में आ गयी और गुरूजी का गर्र्म, आकार में बड़ा लिंग मेरी योनि में घुस गया। लिंग अन्दर और अन्दर चलता गया, चूत के लिप्स को खुला रखते हुए क्लिटोरिस को छूता हुआ अन्दर तक चला गया था। गुरूजी का बड़ा लिंग अब योनि के उस क्षेत्र में हगस गया था जाह्न कभी मेरे पति का लिंग नहीं जा पाया था लेकिंन अभी भी लिंग योनि में पूरा नहीं गया था । गुरूजी ने नीचे देखा की उनका लिंग अभी भी थोड़ा-सा बाहर था।

मैं:-उह्ह्ह गुरूजी आईईईईईईईई दर्द उउउउइईईईईई हो रहा है!

गुरूजी का लंड जब योनी में गहराई से फिसल गया तो मैं दर्द में चीख उठी क्योंकि बड़े लिंग के अंदर जाने से मेरे शरीर में तेज दर्द हुआ। जब योनि की चुदाई ऐसे मूसल लंड से की जाए तो वह वास्तव में एक असामान्य लड़की ही होगी जिसकी योनि की भीतरी मांपेशियों बड़े लंड के प्रवेश के कारण कसकर फैल न जाए। गुरूजी के बड़े और चौड़े सिर वाला लंड मेरी योनि की कोमल दीवारों में गहरा गया। यहाँ तक की अब मैं गुरूजी के लिंग को अपनी योनी के दीवारों पर महसूस कर रही थी। लिंग मेरी की चिपकी हुई योनि की मांसपेशियों को बल पूर्वक अलग कर आगे आ गया था।

गुरूजी-रश्मि! अब मेरा लिंग आपके गर्भाशय में मौजूद फाइब्रॉएड के पास पहुँच गया है। अन्दर अवरोध महसूस होने लगा है। इस फाइब्रॉएड की वजह से ही अप्पको गर्भ धरण करने में परेशानी हो रही है । ये योनि की मांसपेशियो का वह भाग है यो अनियमित तौर पर विकसित हुआ है और जो मुझे आपकी श्रोणि परीक्षा के दौरान महसूस हुए थे और गर्भाशय से पहले दिखाई दिए हैं। वे गर्भाशय की मांसपेशियों से ही बने होते हैं। वे गैर-कैंसर वाले और बेहद सामान्य हैं। अब इनके निदान का समय आ गया है। आपको थोड़ा दर्द होगा ।

गुरूजी एक बार फिर मैं पीछे हुए और फिर अन्दर की ओर दवाब दिया। मैंने थोड़ा-सा लंड पीछे किया उठा और फिर से धक्का दिया, ज्यादा गहरायी तक नहीं पर एक इंच और अंदर चला गया था। अगली बार के धक्के में मैंने थोडा दवाब बढ़ा दिया। मेरी साँसे जल्दी-जल्दी आ रही थीं।

गुरूजी ने एक बार फिर पूरी ताकत लगा कर पीठ उठा कर लंड को बाहर खींचा और एक धका और लगाया लंड फिर पूरा अंदर समां गया।और उस अवरोध को ध्वस्त करते हुए गर्भशय के द्वार से टकराया...जिससे मेरे शरीर में बहुत तेज दर्द हुआ जैसे योनि को लंड ने फाड़ डाला हो । ये उस दर्द से बहुत अधिक था जो मुझे अपने पति के साथ सुहागरात में मेरी कौमार्य की झिली फटने पर हुआ था ।

जैसे-जैसे गुरूज का लंड मेरी योनि में आगे गया था मैं दर्द अनुभव करते हुए गुरूजी के लंड को महसूस कर रही थी। गुरूजी के मूसल लंड का हर उभार, हर हलचल मेरी योनि और मेरे दिमाग में दर्ज हो गई। मेरी योनि गुरजी के लंड के प्रति अत्यधिक सचेत हो गई और एक पल में ऐसा लगा कि मेरा पूरा शरीर एक अति संवेदनशील योनी में बदल गया है कि वह पूरी तरह से गुरूजी के मूसल बड़े और मोठे लंड से भर गयी।

मैं: गुरूजी प्लीज निकालो इसे! बहुत दर्द हो रहा है, मैं दर्द से मर जाऊँगी। प्लीज निकालो इसे!

मेरी आँखों से आंसू निकल आये। पहले मजा आया फिर मजा दर्द में बदला । दर्द जो पीड़ा में बदला और उसके साथ यौन उत्तेजना के बड़े और तेज झटके आए। लिंग को मैंने अपनी योनी रस ने भिगो दिया था और गुरूजी ने मुझे लिप किस करना शुरू कर दिया और काफी देर तक लिप किस करते रहे ।

मेरे मुँह से दर्द भरी परन्तु उत्तेजनापूर्ण आवाजें निकलने लगीं। फिरमैं दर्द के मारे कराहने लगी आहहहहह! गुरूजी बहुत दर्द हो रहा है और दर्द से छटपटाने लगी। गुरूजी ने मुझे धीरे-धीरे चूमना सहलाना और पुचकारना शुरू कर दिया ।

गुरूजी:-रश्मि घबराओ मत कुछ नहीं हुआ है थोड़ा देर में सब ठीक हो जाएगा। ओह! बहुत टाइट है

मैं-प्लीज! गुरूजी अगर मेरा इलाज हो गया है तो इसे बाहर निकाल लीजिए। मैं मर जाऊँगी, बड़ा दर्द हो रहा हैl" और ऊऊऊll आईईईll की आवाजें निकालने लगी। उउउउउइइइइइइ! ओह्ह्ह्हह! गुरूजी बहुत दर्द हो रहा है। प्लीज इसे बाहर निकल लो। बस एक बार बाहर निकाल लीजिये। मुझे लग रहा है मेरी फट गयी है और ये आपका लंड अंदर और बड़ा होता जा रहा है, प्लीज गुरूजी इसे निकालो। आह! ओह्ह्ह! प्लीज बहुत दर्द हो रहा है। मैं दर्द से मर जाऊँगी, प्लीज! निकालो इसे!

मेरी आँखों से आँखों से आंसू की धरा बाह निकली। मैं चटपटा रही थी सर इधर उधर पटक रही थी । हाथ से गुरूजी को धक्का मार अलग करने का प्रयास कर रही थी । लेकिन गुरूजी बड़े और मजबूत बदन के मालिक थे मैं बस छटपटा कर रह गयी और उनसे फिर बिनती की ।

मैं:-प्लीज! गुरूजी इसे बाहर निकाल ले।

गुरूजी मेरे उन आंसूओं को पी गए मुझे चूमा और पुचकारा।

गुरूजी:-बेटी अभी निकाल लूँगा तो तुम्हारा इलाज पूरा नहीं होगा! मन्त्र जाप करो और बस थोड़ा-सा बर्दाश्त कर लो।

मेरी चूत बहुत टाइट थी और फिर योनि की मांसपेशिया फैली और गुरूजी के विशाल मुसल लंड के आसपास कस गयी। मैंने एक बार फिर पूरी ताकत लगा कर पीठ उठा कर अपने आप को थोड़ा पीछे खींचने की कोशिश की तो गुरूजी ने मैंने पूरी ताकत से एक और धक्का लगाया और इस बार लण्ड पूरा अंदर समां गया और उनके अंडकोष मेरी योनि के ओंठो से टकरा गया । हुरुजी का मुँह मेरे मुँह पर था और वह मुझे किश करते हुए कुछ देर के लिए मेरे ऊपर ही पड़े रहे।

मैं रोटी जा रही थी और चुंबन तोड़ कर कलपते हुए बोली गुरूजी आपने तो और अंदर घुसा डाला। मुझे बहुत दर्द हो है। अच्छा पूरा नहीं तो थोड़ा-सा बाहर निकाल लो और रोने और कुलबुलाने लगी तो गुरूजी अब दया करते थोड़ा-सा लंड पीछे खींच लिया। गुरूजी के इतना करते ही मुझे बहुत आराम मिला और मैंने रोना बंद कर दिया पर अब हलके-हलके से कराह रही थी।

गुरूजी ने लंड को थोड़ा बाहर खींचा और फिर अंदर धकेला। मेरी योनी पहले से ही रस से भीगी हुई और चिकनी थी, लंड का उभरा हुए सिर थोड़ा अंदर फिसल गया। खिंचाव की अनुभूति ने मुझे दर्द और आनंद के आश्चर्यजनक भाव से रुला दिया। गुरूजी का लंड चूत में और फिसल गया और मार्ग की बाधा बने हुए मांसपेशी के टूटने से बने घाव से टकरा गया। इस झटके से वह मांस का टुकड़ा जो गरबाहाश्य में वीर्य के शुक्राणुओं के मार्ग मरे बाधा बन रहा था पूरी तरह से ध्वस्त हो गया और छिन्न भिन्न हो गया ।

दर्द का एक और दौर उठा और मैं दर्द से तड़प गयी । दर्द से दोहरी हो गयी ।

मैं- आह्हः माँ! आह्हः गुरूजी आह! मर गयी!

मैं जोर से चीखने और चिल्लाने लगी और छटपटाने लगी थी। अब गुरजी ने मेरी चीखों की परवाह किए बिना एक के बाद एक तीन ज़ोर से धक्के मारे जिससे मुझे लगा मेरी चूत के गुरूजी ने चीथड़े कर डाले थे। जोर से माँ-माँ कहकर ज़ोर से चिल्लाने लगी थी और चीखने लगी थी ।

मैं:-माँ माँ-माँ मुझे गुरूजी ने मार डाला, आह्हः आआईईईईई रे, प्लीज़ गुरूजी मुझ पर रहम करो, में मर जाउंगी, मैं गयी आईईईई।

गुरूजी:-बस रश्मि अब हो गया । थोड़ा धीरज रखो! अच्छा में 2 मिनट में बाहर खींच लूँगा और अब और नहीं फाड़ूँगा ।

गुरूजी अब स्थिर होकर धीरे से मेरे स्तन सहलाने लगे और मुझे चूमने लगे ।

काफी देर तक गुरूजी मुझे लिप किस करते रहे इस बीच मेरे स्तनों को सहला और मसल रहे थे कुछ देर में मेरी चीखे कराहो में बदली और चीखना चिलाना बंद हो गया था... मैं अब गुरूजी का पूरा साथ दे रही थी ।

जैसे ही गुरुजी ने लंड घुसाया था और अब लंड धीरे-धीरे मेरी चुत में अंदर सरकने लगा था, उनके शरीर का ऊपरी हिस्सा मेरे नंगे हिलते हुए स्तनों पर आ गया और उनका चेहरा ठीक मेरे ऊपर आ गया था। इनके होंठ धीरे-धीरे मेरे ऊपर आ गए और मेरे कानों में "जय लिंग महाराज" फुसफुसाते हुए उन्होंने मुझे चूमना शुरू कर दिया। उसके गर्म मोटे होठों ने मेरे होठों को अपने वश में कर लिया और वह मेरे भरे हुए होठों से शहद चूसने लग गए।

यह वास्तव में अलग था! पूरा एहसास-मेरे शरीर पर गुरूजी का हावी होना, उनका शांत और रचित संभोग, उनके मोटे गर्म होंठ, उनके मजबूत कंधे, उनके मजबूत पैर और निश्चित रूप से उनका राक्षसी लंड। यह एहसास इतना "पूर्ण" था, जिसकी वास्तव में हर महिला इच्छा करती है!

गुरुजी शुरुआत में धीरे-धीरे सहला रहे थे जबकि उन्होंने मेरे होठों को चूमना जारी रखा और उनका पूरा शरीर उनके दाहिने हाथ पर संतुलित था क्योंकि उनकी बाईं भुजा मेरे दृढ़ स्तनों को दबाने और निचोड़ने लगी। कोई बड़ी हड़बड़ी नहीं थी (मेरे पति के विपरीत) और जिससे यह आनंद बहुत लंबे समय तक बना रहे!

लंड और चूत दोनों चुतरस से एक दम चिकने हो चुके थे फिर गुरूजी ने धीरे-धीरे धक्के लगाना शुरू किये किया तो पहले तो मैं चिल्लाई, लेकिन फिर कराहने लगी।

आह! आआ आआआआ,...हाईईईईई, म्म्म्मम और फिर गुरूजी ने अपनी स्पीड बढ़ा दी। अब मैं पूरी मस्ती में थी और मस्ती में मौन कर रही थी अआह्ह्ह आाइईई और करो, बहुत मजा आ रहा है। अब वह इतनी मस्ती में थी कि पूरा का पूरा शब्द भी नहीं बोल पा रही थी।

मैं: आआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह! ाऔररररर करूऊओ! ऑरररर करो तेज...।

अब गुरूजी अपनी स्पीड धीरे-धीरे बढ़ाते जा रहे थे और मैं अब ऐसे ही मौन कर रही और कराह रही थी।

मैं:-गुरूउ जी आआ... आईसीईई, चोदो और जोर से चोदो। आज फाड़ जी है आपने और फाड़ दो, आज कुछ भी हो जाए लेकिन चोदो, आआआआ और ज़ोर से, उउउईईईई माँ, आहह हाँ!

अब गुरुजी ने तेज धक्के लगाने शुरू किए और मैं ज़ोर से सिसकारियाँ लेती रही और दर्द होने पर चिल्ला भी रही थी। गुरूजी ने नीचे सफ़ेद आसन की चादर पर बह कर आयी खून की कुछ बूंदे देखी जो की इस बात का सबूत थी की अब उस मानसपेशियो को बाधा गुरु जी के मूसल लिंग ने दूर कर दी थी। अब गुरुजी मेरे चिल्लाने पर ध्यान ना देकर अपने मोटे लंड को ज़्यादा से ज़्यादा मेरी चूत के अंदर घुसाने में लगे थे। मैं दर्द महसूस कर सकती थी। कुछ देर बाद मेरा दर्द कम हो गया और सिसकारियाँ बढ़ गयीं, लग रहा था कि अब मैं भी चुदाई का मज़ा लेने लगी थी ।

गुरुजी गद्दे पर बिछी मेरी पूरी तरह खिली हुई जवानी को गहरी लंबी-लंबी हरकतों से मजे ले रहे थे। मैं मानो उसके शरीर के नीचे पिघल रही थी। मैं बहुत स्पष्ट रूप से और बेशर्मी से अपने कूल्हों को जोर से दबा रही थी ताकि उनका पूरा मोटा मांस वाला मुसल लिंग मेरी योनी के अंदर जाए। ईमानदारी से कहूँ तो मुझे अपनी चुत के अंदर बहुत "भरी हुई" अनुभूति हो रही थी। गुरुजी के मोटे खड़े लंड को समायोजित करने के लिए मेरी योनि की दीवारें अधिकतम तक फैली हुई थीं। मैं वास्तव में स्वेच्छा से अपने नितंबों को ऊपर उठा रही थी और लिंग की नसों ने मेरी योनि की खींची हुई मांसपेशियों को आराम देना लगभग असंभव बना दिया था और मैं महसूस कर सकती थी कि उनका लंड मेरी गीली चुत के अंदर घुस रहा है! योनि की भीतरी दीवारों और मांसपेशियों ने गुरूजी के लंड को कसकर जकड़ लिया था ।

गुरु जी: कैसा लग रहा है रश्मि? आपको इसका अब पूरी तरह से आनंद लेना चाहिए और यह न सोचें कि आप अपने पति को किसी भी तरह से धोखा दे रही हैं।

मैं: उम्म्म। ग्रेट फीलिंग ग्रेट गुरुजी...!

गुरु जी: बस मजा लीजिए... जय लिंग महाराज! जय लिंग महाराज!

जारी रहेगी जय लिंग महाराज!

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Mouth in the Morning An early morning tongue bath.in Romance
Everything Has a Price Ch. 01 Mistress grants slave's fantasy - for a price.in BDSM
King to Slave Once proud king becomes slave to his queen.in BDSM
Amy's Bitch Wife discovers her dominant side.in BDSM
Aphrodite's Curse Ch. 001 A young man is offered to Aphrodite.in BDSM
More Stories