अंतरंग हमसफ़र भाग 345

Story Info
10 53 आनंद प्राप्ति के नए शानदार साधन
1.9k words
0
1
00

Part 345 of the 347 part series

Updated 05/16/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

345

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 53

आनंद प्राप्ति के नए शानदार साधन

फिर मैं बेर्टा और एल्दा के साथ बाते करने लगा और मैंने कहा मैं मेरे दोस्त वारेन का आभारी हूँ और उस का कर्जदार हूँ उनके ही कारण मुझे इस क्लब में आने का मौका मिला है और इन मजेदार अनुभवों को प्राप्त करने का सुअवसर मिला है । मुझे बेर्टा और एल्दा से बातचीत के दौरान मालूम चला की वह दोनों छात्राये थी और विशेष अवसरों पर इस क्लब में अपनी सेवाएँ देती थी ।

बर्टा ने मुझे बताया कि मैं मध्य-पश्चिमी राज्य के एक छोटे शहर से हूँ। लड़के कहते हैं मैं सुंदर हूँ। मेरी लंबाई 5' 2" है और मेरा माप 34बी-26-36 है। बेर्टा एक गोरी सुंदरी थी उसके गोल बड़े और दृढ स्तनों को सहारे की जरूरत नहीं थी। गोल सुदृढ़ सुडौल स्तन, गोरा मख़मली बदन, पतली बल खाती कमर, सपाट पेट, सुन्दर नैन नक्श, मीठी आवाज़, बड़ी-बड़ी हिरणी जैसी चंचल आँखे, गुलाबी होंठ, हल्के भूरे रंग के लम्बे बाल, नरम चूतड़ l तीखी नुकीली नाक, बड़े गोल नितम्ब, लंबी सुगढ़ टाँगे और सुन्दर हाथ, सब कुछ बेहद सुन्दरl पूरा शरीर सांचे में ढला हुआ, गोल बड़े-बड़े स्तनl

जब तक मैं हाई स्कूल में नहीं गयी थी तब तक मैं एक जिमनास्ट थी, लेकिन जब मुझे अपने ग्रेड ऊपर रखने के लिए और अधिक अध्ययन करने की आवश्यकता हुई तो मैंने इसे छोड़ दिया। मैं वास्तव में इतिहास की शिक्षक बनना चाहती थी और इसके लिए आवश्यक था विश्वविद्यालय जाना। मैं आज भी चुस्त और लचीला बने रहने के लिए योग करती हूँ। मेरे पास मेरे नितंबों तक प्राकृतिक रूप से लंबे सुनहरे बाल हैं, जिन्हें मैं हर दिन और रात सैकड़ों बार ब्रश करती हूँ, जैसे मेरी माँ ने मुझे सिखाया था। मैं डेट करती थी लेकिन मेरा कोई स्थिर प्रेमी नहीं था। दरअसल मेरे पास समय नहीं था। मैं कुंवारी नहीं थी। पिछले साल, मैं एक बड़े लड़के के साथ बाहर गई थी जो कॉलेज में जूनियर था। जब वह गर्मियों की छुट्टियों पर था तो हमने कई बार सेक्स किया लेकिन जब वह स्कूल वापस गया तो हमारा संपर्क टूट गया। हम दोनों इसमें नए थे।

मेरी एक दोस्त थी जिसका नाम अमांडा था। पोलैंड की यात्रा से वापस आने के बाद उसने मुझे जो बताया, उस पर मुझे विश्वास नहीं हुआ। मुझे तो पता ही नहीं था कि वह वहाँ गयी थी। उसने झूठ बोला था और कहा था कि वह अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर जा रही है। लेकिन वास्तव में, वह वहाँ छुट्टियाँ बिताने वाले पुरुषों के लिए एक साथी के रूप दो सप्ताह के लिए अमीर पुरुषों के लिए एक सेक्स रिसॉर्ट में चली गई थी। हम दोनों लड़कियाँ एक दूसरे को सब कुछ बताती हैं। उसने मुझे वहाँ की कुछ कहानिया सुनाईं जो की मजेदार थी।

अमांडा वास्तव में सुंदर है लेकिन उसे सेक्स का बहुत कम अनुभव था, कम से कम अपनी यात्रा से पहले वह सेक्स के मामले में ज्यादा अनुभवी नहीं थी। वह लड़कों से बहुत शर्मीली थी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसने ऐसा किया है। लेकिन जब उसने मुझे बताया कि उसे दो हफ्तों के लिए अच्छी रकम मिली, तो मैं उसका प्रलोभन देख सकता था। वहाँ अमीर लोगों के लिए पैसा कुछ भी नहीं है। यहाँ तक कि उसे मोटी टिप भी मिलीं। मैं पहले से बहुत निराश थी की यूनिवर्सिटी ट्यूशन बहुत महंगी है। दो महीने पहले हाई स्कूल से स्नातक होने के बाद मैंने विश्वविद्यालय न जाने का फैसला किया था क्योंकि यह बहुत महंगा था और मेरा परिवार मेरी विश्वविद्यालय।

अमांडा ने मुझे बताया कि उन्होंने उससे यही काम करने के लिए अन्य सुंदर, युवा लड़कियों को भर्ती करने के लिए कहा। उसे खोजकर्ता के शुल्क के रूप में उसे बोनस भी मिलेगा। उसने मुझे बताया की उन्होंने कहा कि इसमें सेक्स शामिल था लेकिन बहुत बड़ी मात्रा में नहीं और रिसॉर्ट में सख्त नियम थे जो पुरुषों को सर्वोत्तम व्यवहार करने के लिए बाध्य बनाए रखते थे। मुख्य नियम था 'नहीं का मतलब नहीं'। उसने कबूल किया कि कुछ सेक्स बहुत गर्म था और उसने एक आदमी को आनंद देने के तरीके के बारे में बहुत कुछ सीखा। वहाँ हर उम्र के आदमी थे, कई बहुत सुन्दर और युवा थे। यह अनुभव उसके लिए इतना अच्छा था कि वह फिर से जा रही थी।

अमांडा ने मुझ पर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाला लेकिन मैंने जाने का फैसला किया। यह इतना अधिक पैसा था कि मैं इसे छोड़ना नहीं चाहती थी और इसे गँवाया नहीं जा सकता था। यह मेरा टीचर कॉलेज जाने का टिकट था। मैं क्या किया और कैसे किया ये किसी को कभी पता नहीं चलेगा। अमांडा नहीं बताएगी और मैंने सोचा मैं अपने परिवार से कहूँगी मुझे इसके लिए छात्रवृति मिली है। आमना ने मुझसे कहा की उसे मेरे कारण जो भी बोनस मिलेगा वह मुझे ही वह पैसे दे देगी जो पढ़ाई के दौरान मेरे अन्य खर्चो के लिए काम आएंगे।

अमांडा ने कंपनी को मेरी कुछ तस्वीरें भेजीं, कुछ भी नग्न नहीं लेकिन इन तस्वीरों में मेरी एक बिकनी तस्वीर शामिल थी। मैं इंटरनेट पर अपनी कोई नग्न तस्वीर नहीं चाहता थी। शीघ्र ही उसे कम्पनी से मेरे लिए पुष्टि मिल गई और मेरे लिए वॉरसॉ का वापसी हवाई टिकट आ गया। निर्देश में कहा गया कि मैं जो कपड़े पहन रही हूँ वह और पासपोर्ट लेकर आऊँ। वे सबकुछ मुहैया कराएंगे। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि मैं अपने प्यूबिक हेयर साफ़ न करूं। मुझे लगता है कि अमांडा ने उन्हें बताया था कि मेरी जांघो के बीच मैं झांटे कुदरती तौर पर लम्बी और सुनहरी थी।

जब उन्होंने ऐसा कहा और मुझे यह एहसास हुआ कि कई पुरुष मुझे नग्न देख रहे होंगे तो मुझमें जोश भर गया। मेरे डॉक्टर और एक बॉयफ्रेंड ही एकमात्र पुरुष थे जिन्होंने मुझे नग्न देखा था। मुझे कबूल करना चाहिए, मैंने यात्रा से पहले कई रातें हस्तमैथुन किया, गर्म सेक्स के लिए मर्दाना पुरुषों के सामने आत्मसमर्पण करने की कामुक छवियों के बारे में सोचा।

मैं फ्लाइट से गाडेस्क (पोलॅंड) एयरपोर्ट पर पहुँची और एक लिमो चालक, जिस पर मेरे नाम का सिन था, शहर के बाहर मुझे एक बड़े रिसोर्ट नुमा होटल में ले गया। इससे मुझे बहुत खास महसूस हुआ। कंपनी की एक अच्छी महिला मुझे मेरे कमरे तक ले गई और हमने इस बारे में गंभीर बातचीत की कि क्या होने वाला है और मुझसे क्या अपेक्षा की जाती है।

उसने मुझे बताया ये एक सर्व-समावेशी सेक्स रिसॉर्ट है, जहाँ, "सबसे खूबसूरत यूरोपियन महिलाएँ रिसोर्ट के ग्राहकों की सेवा में रहती हैं, जो जब तक ग्राहक तय करते हैं तब तक यहाँ उनकी अभिभावक देवदूत रहेंगी"।

मूल सौदे में ग्राहक के लिए एक 'अच्छी लड़की' के साथ एक कमरा शामिल रहता है, जबकि अतिरिक्त भुगतान के साथ तीनो समय के भोजन के साथ एक निजी विला मिलता है। स्पेशल पैकेज में एक विला, स्पा पास, तीनो समय के भोजन, हेलीकॉप्टर पर्यटन, एक वीआईपी नाइटलाइफ़, अनुभव और कार्यक्रमों तक पहुँच से सुसज्जित हैं; यह सब दो 'अच्छी लड़कियों' का साथ मिलता है। इसलिए आपको सौदे के अनुसार ग्राहक को अपनी सेवाएँ देनी होगी।

सबसे बढ़कर, सभी पुरुष ग्राहकों के साथ राजाओं जैसा व्यवहार किया जाना था। लड़कियाँ कपड़े या बिकनी पहन सकती हैं, लेकिन यदि कोई ग्राहक चाहता है कि वे कपड़े उतारें, तो लड़की इसका अनुपालन करती है। लड़कियों को किसी भी उचित यौन अनुरोध को निजी या सार्वजनिक रूप से स्वीकार करना चाहिए। इससे मेरा कलेजा गले में आ गया। मैंने इससे पहले कभी भी सार्वजनिक रूप से सेक्स करने की कल्पना नहीं की थी। लड़कियों को पसंदीदा नहीं बनना चाहिए या किसी पुरुष को तब तक अस्वीकार नहीं करना चाहिए जब तक कि वह अपमानजनक व्यवहार न कर रहा हो। मुझसे कहा गया कि मैं दूसरी लड़कियों से दोस्ती न करूं। मेरा पूरा ध्यान पुरुषों पर होना था। उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन के अंत में, अधिकांश पुरुष उन लड़कियों के लिए उदार मौद्रिक उपहार देते हैं जिनके साथ उन्होंने आनंद लिया है। उसने मुझे चेतावनी दी कि वहाँ पुरुषों की तुलना में लड़कियाँ अधिक थीं इसलिए पुरुषों का ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रतिस्पर्धा कड़ी होगी। लड़कियों को सेक्स के लिए पुरुषों का पीछा करते हुए देखना अजीब लगता था। हाँ स्पेशल पैकेज के दौरान लड़कियों को परस्पर दोस्ती और ग्राहक की मांग के अनुसार व्यवहार करना होता है जिसे लेस्बियन कृत्य और ग्रुप सेक्स भी शामिल हो सकते हैं।

महिला ने मुझसे कपड़े उतारने को कहा और मेरे स्तनों को छूकर देखा कि क्या वे प्राकृतिक हैं। किसी भी खामी की जांच करने के लिए उसने मुझे घुमाया। उसने मुझे झुककर मेरी गुदा की जाँच करने का आदेश दिया और पूछा कि क्या मैंने पहले कभी गुदा मैथुन किया है। मैंने कहा नहीं और उसने कहा कि यह कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन पुरुष इसके लिए बहुत मोटी टिप देते हैं, खासकर गुदा कुंवारी के साथ। वह तथ्य काफी चौंकाने वाला था।

मैं उस रात अपने कमरे में रही और जल्दी उठ कर हल्का नाश्ता लिया। महिला ने मेरे पहनने के लिए एक ग्रीष्मकालीन पोशाक भेजी थी। यह सफ़ेद शॉर्ट्स और स्लीवलेस गुलाबी टैंक टॉप की एक तंग जोड़ी थी। वहाँ कोई पैंटी या ब्रा नहीं थी। पोशाक के साथ सफ़ेद सैंडल की एक अच्छी जोड़ी भी थी। जैसा कि मुझे बताया गया था, मैं नौ बजे लॉबी में सभी से मिली।

वहाँ लगभग तीस सुन्दर युवतियाँ थीं। वे सभी बहुत खास लग रही थी, जिनमें सभी शारीरिक प्रकार के लड़किया शामिल थी, लंबे, छोटे, सुनहरे बालों वाली, भूरे बालों वाली, लाल बालों वाली, छोटी छाती वाली, बड़े स्तनों वाली और बड़ी गांड और नितम्बो वालिया। एक बात जो सबमे समान थी वह यह थी कि वे सभी मेरी तरह बहुत युवा थी, लगभग मेरी उम्र की या मुझसे थोड़ी बड़ी। हम एक लक्जरी बस में चढ़े और सबीएसजेवो द्वीप के लिए एक निजी जेट से गए। मुझे याद आया कि कंपनी की महिला ने दूसरी लड़कियों से दोस्ती न करने के बारे में क्या कहा था और मैंने स्वयं को अपने तक ही सीमित रखा। मेरी तरह दूसरी लड़किया भी आपस में ज्यादा घुली मिली नहीं।

द्वीव पर रिज़ॉर्ट एकदम एकांत में और अविश्वसनीय था। इसमें एक निजी समुद्र तट और दो स्विमिंग पूल थे। हम लड़कियों में से प्रत्येक के पास होटल का एक छोटा कमरा था जो अमीर संरक्षकों के लिए छोटे निजी कॉटेज से घिरा हुआ था। हमे रिसोर्ट में घुमाया गया और वहाँ उपलब्ध सभी सुविधाओं के बारे में पर्याप्त जानकारी दी गयी ताकि हम ग्राहकों की ठीक से सेवा और आवश्यक मार्गदर्शन कर सकें।

हमें बताया गया कि हमारे संरक्षक ग्राहक दोपहर में पहुँचेंगे और शाम को एक स्वागत समारोह होगा। हमें छोटी, लो कट कॉकटेल ड्रेस और ऊँची एड़ी पहननी थी जो हमारे कमरे में रखी हुई थीं। मेरी पोशाक का रंग सुन्दर चांदी जैसा था। इससे मुझे बहुत सुंदर महसूस हुआ। वहाँ कोई ब्रा नहीं थी, लेकिन उन्होंने एक सुंदर सिल्वर रंग की पेटी पैंटी प्रदान की थी, मैं अपने लंबे सुनहरे, जांघो के बालों को किनारों से बाहर झाँकते हुए देखकर थोड़ी शर्मिंदा थी।

जैसे-जैसे संरक्षक पुरुषों के स्वागत का समय नजदीक आता गया, मैं घबराते हुए कमरे में घूमने लगी और अपने भाग्य के बारे में सोचने की कोशिश करने लगी। तभी मेरे दरवाजे पर दस्तक हुई और एक आवाज ने मुझे बाहर आने का आदेश दिया। मैंने अपना होंठ काटा और स्वागत कक्ष की और चली गयी।

शाम ढल चुकी थी।, लगभग बीस, आकर्षक पुरुष आँगन में एकत्रित थे, जहाँ खंभों पर जलती हुई मशालें जल रही थीं और क्षेत्र मशालों की रौशनी से रोशन हो रहा था। उनके हाथों में पेय था और उन्होंने साधारण लेकिन स्टाइलिश कपड़े पहने थे। मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि वे पुरुष कितने आकर्षक थे। मैंने सोचा था कि जो पुरुष सेक्स रिसॉर्ट में आते थे, उन्हें अच्छे दिखने वाले साथी नहीं मिल पाते थे। लेकिन मैंने पाया कि ये मुख्य रूप से अमीर, सफल मर्दाना पुरुष थे जिनके पास अपने व्यस्त कार्यक्रम में सेक्स छुट्टियाँ लेने के लिए साधन और कामेच्छा थी।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
Saali Ne Aag Lagai Ch. 01 What happen when two sister-in-laws visit home.in Group Sex
Without Consent - A Hinglish Story A husband, without consulting his wife, brings his friend.in NonConsent/Reluctance
जाने अनजाने - (भाग-1) एक रहस्यमयी महिला के साथ गुजारे हुए पलin Anal
आरती की वासना Aarti has sex with her daughter's college principal & peon.in Group Sex
More Stories