ममता का चुदक्कड़ परिवार पार्ट:1

Story Info
यह कहानी ममता के परिवार की हे,बहुत मजेदार और सस्पेंस से भरी।
1.8k words
3.39
15.4k
1
0
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

ममता का छोटा सा कुदक्कड़ परिवार पार्ट 1
हेल्लो दोस्तों, मैं आज आपके लिए लेकर आया हूं एक दोस्त की लाइफ स्टोरी। जिसका नाम हे ममता ,अब ने स्टोरी चालू करता हूं।पहले में यह बता दू की इस कहानी का इंग्लिश पार्ट भी में डाल रहा हूं अगर इंग्लिश में पढ़ना हो तो इंग्लिश में पढ़ लो ।
नोट:- कहानी में उई - आह- उह नहीं लिखा हे इससे कहानी बहुत लंबी हो जाती तो आप अपने हिसाब से जोड़ लो उह - आह या किसी को चोद के निकला को उह आह की आवाज।
एंज्वॉय.....
मेरा नाम ममता हे और में एक छोटे से गांव से हूं ,मेरी शादी जल्दी ही 19साल की कच्ची कम उम्र में कर दी गई थी।
क्योंकि मेरे काम ही कुछ ऐसे थे,आज मेरी उम्र 25साल हे ऑर एक बेटा भी हे,मेरी शादी 19की उम्र में कर दी थी ।
इस समय मेरे घर में हम 4लोग थे में ,मेरी मां ,पिताजी और मेरा भाई।
एक दिन जब में रात को पानी पीने उठी तो मैने मेरे भाई के कमरे में देखा कि दरवाज़ा खुला है और आवाज़ें आ रही है शुरू में सोचा कि कोई पोर्न मूवी देख वह पोर्न मूवी देख रहा होगा फिर जब पास गई तो देख की मेरा भाई मेरी बेस्ट फ्रेंड सोना और पड़ोसी को चोद रहा हे तो मैने झट से अपना दिमाग दौड़ाया ऑर चुपचाप मेरे कमरे में गई और अपना फोन ले आई और उन दोनों की वीडियो बना ली ।
अब वह दोनों तो चोद चुदाकर शांत हो गए थे पर मेरी चूत में भूचाल मचा दिया,अब में अपने कमरे में आईं और सबसे पहले मैने सारे कपड़े उतार दिए ।
और फिर अपने फोन में मैने दो बार अपने भाई की चुदाई की वीडियो देखी ।

और अपनी चूत में उंगली करने लगी 2 बार मैने खाली किया फिर पता ही नहीं चला कब नींद आ गई में नंगी ही पड़ी रही बिस्तर में।

अगले दिन जब मां मुझे जगाने आई तो उसने सब नज़ारा देखा चादर पर मेरा मुठ पड़ा था , और में बिस्तर नंगी पड़ी थी और पास पड़े फोन में भाई की विडियो भी देख ली और जैसे ही मेरी नींद खुली मैने देख की मेरी मां के हाथ में मेरा फोन था भाई की चुदाई की वीडियो चल रही थी, मां मेरी और मुस्कुराई ओर चली गई ।
कुछ समय बाद जब मैं और मेरा भाई नाश्ता कर रहे थे, तो गलती से वह वीडियो चलने लगा और मेरा भाई मुस्कुराया और नाश्ता करने लगा
शायद वो जानता था कि मैं और सोना अक्सर चूत चुदाई की बातें करते रहते थे मै वहीं शर्म से पानी पानी हो गई मैं वहां से भाग गया और भाई भी खेतों की ओर चला गया।
अब बारी आती है उस छिनाल ,रंडी की बच्ची ,मादरचोद की ओलाद सोना की साली ने मेरे भाई को फंसाया चुदाया और साथ में मेरे बारे में भी बता दिया ।
मै उसके बारे में सोच ही रही थी ऑर इतने में दोपहर को वह आ ही गई ।
आते ही पूछने लगी कैसा था रात का सीन यह सुनते ही मुझे धक्का सा लगा फिर सोनाली(सोना) ने बताया कि उसने सब देख लिया था रात को और उसने मुझे सेक्स के बारे में बहुत समझाया सिखाया अब मेरी यह हालत हो गई थी कि अब में सारे रिश्ते भूल जाने वाली थी ,सोनाली ने मुझे मेरे भाई से चुदवाने के लिए मना लिया पर सबसे बड़ा सवाल मेरे दिमाग में यह था कि यह सब केसे होगा???
अब में चुदवाने के लिए तेयार थी,मेरी चूत भी गीली हो गई थी . फिर सोनाली बोली कि-"तुम किसी भी बात की चिंता मत करो में सब संभाल लूंगी,क्या समझती हो तुम अपने भाई को वह तो तुम्हे चोदने के लिए मरा जा रहा है उसने तो तुम्हारी नहाते हुए कई सारी वीडियो बना रखी है एक वीडियो में तो तुम अपनी झांटे बना रही थी"।
सोनाली की बात सुनकर मैं चौंक गई। थोड़ी देर बाद वह चली गई, रात को आने के लिए कह कर मुस्कुराते हुए। कुछ देर बाद, मम्मी ने मुझे लंच के लिए बुलाया। जब पाप और भाई नहीं होते हैं, तो मैं अक्सर दोपहर का भोजन मम्मी के साथ करती हूं, खाना खाते समय, मां को सुबह की बात याद आ जाती है। वह बनते हुए पूछती हे की-"वीडियो किसका था और कोन था वीडियो में"।
मै शर्मा गई ,मम्मी को धीरे से बताया की वह वीडियो भाई की थी और उसके साथ लड़की सोनाली थी ,मम्मी मुस्कुराई और कहने लगी कि "तू बड़ी हो गई है अब लगता है"।
मेरी चूत में अभी भी चुदवाने का खुमार था शाम हो गई थी पापा ओर भाई घर आ गए थे , मैं खाना खाते वक़्त भाई से नजर नहीं मिला पा रही थी ,रात हुई ,हमारे घर में कमरे इस प्रकार थे मम्मी पापा का फिर भाई का उसके बाद कोने ने में एक खाली कमरा और उसके पहले मेरा यानी की मेरे भाई के बगल में ।
आज में जल्दी ही पानी पीने के लिए निकल दी देखा की सोनाली अभी तक नहीं आई हे जब आगे बढ़ी तो ख्याल आया कि अाज मम्मी पापा के कमरे से कुछ ज्ञान लिया जाए तो मै हो गई खड़ी उनके कमरे की खिड़की के पास ।

मुझे तो लगता है कि मेरी किस्मत ही गधे के लंड से लिखी हुई हैं।वाहा गई तो मम्मी ने देख लिया और मुस्कुरा दी मुझे पता नहीं क्या सूझा मैं वीडियो बनाने लगी मम्मी के सामने ही मम्मी ने देखते ही और ज्यादा वाइल्ड होकर चुदवाना चालू कर दिया फिर पापा का लंड शांत हुआ वह थक गए थे पर मम्मी नहीं ।
इतने में सोनाली आई और मेरी गांड़ पर जोर से मारा वह भी मेरी मम्मी ने देख लिया ,फिर इतने में वो बोली "तू एन्जॉय कर जब मैं आऊ बुलाना तो आ जाना चुपचाप मैने हां में गरदन हिलाई",वह मुस्कुराते हुए चली गई।
मै थोड़ी सी डरी हुई थी आज मेरा भाई अपना मूसल लंड मेरी चुद में डालने वाला हे।
मै अपने कमरे में चली गई मेरी मां को आभास था कि क्या होने वाला है तो मम्मी ने एक तरकीब निकाली वह बाहर आई बाथरूम जाने के बहाने से और अपन फोन रिकॉर्डिंग चालू करके भाई के कमरे की खिड़की में रख आई जो कि घर के बाहर की ओर हे।
मै रूम में से झांक रही थी बार बार तब मैनें मम्मी को देखा आते हुए बाहर से मै समझ गई कुछ करामात हुई हैं।
फिर सोनाली आती है मेरे कमरे में तबतक मैनें अलमारी से नई ब्रा पैंटी और नाईट सूट पहन लिए मै सोनली के साथ चल दी ,कमरे में भाई नंगा ही लेटा हुआ था उसका 6इंचा का लंबा लंड तन हुआ था मै चोंक गई लंड देखकर ।मै बैठ गई बेड पर सोनाली भाई के कहने पर नंगी हो गई ,फिर भाई खड़ा हुआ ऑर मेरा हाथ कसकर पकड़कर बोला रंडी साली बहुत आफत देती है सुबह मेरी वीडियो बनाकर दिखा रही थी रुक अब तू केसे तुझे ठीक करता हूं।
मै डर गई भाई ने ऑर सोनाली ने मेरे कपड़े निकालने शुरू कर दिए भाई गुस्से में था उसमे मेरी ब्रा फाड़ दी और सोनाली ने पैंटी मुझे शर्म आ रही थी। मै अब पूरी नंगी थी।भाई मेरी चूत खडे खडे हो चाटने लगा और सोनाली गांडचाट रही थी फिर भाई खड़ा हुआ और मुझे जोर से एक थप्पड़ मारा और फिर किस करने लगा भाई को इसमें मजा आ रहा था ।
भाई ने कुछ सोचा और बेड के पास पड़ी नारियल तेल की बोतल निकाली सोनाली को अजीब सा लगा क्योंकि उन दोनों ने मेरी चुद को सुखा ही पेलने की प्लैनिंग की थी वह दोनों मुझे दर्द देना चाहते थे ।
भाई ने मुझे बेड पर उल्टा लिटाया और बोला कि "आज तेरे मुंह में लंड नहीं दूंगा वह तू सुबह नाश्ते में लेगी",में डर गई भाई ने मेरी गान्ड को कुरेदा और अन्दर एक उंगली डाल दी मेरी चीख निकल गई थोड़ी शांत हुई फिर दूसरी भी डाल दी अब भाई ने तेल डाला मेरी गांड में और सोनाली ने एक बार मुंह में लेकर थूक लगाया और किस किया पर भाई ने मेरी फटी हुई पैंटी से थूक साफ कर दिया।
भाई ने एक झटके में लंड गांड में डाल दिया मेरा 36-26-38का फिगर फाड़ के रख दिया।
मै रोने लगी थी चिल्ला रही थी चीख रही थी भाई से रुकने को के रही थी बहुत कोशिश की हाथ जोड़े माफी मांगी पर कहा रुकने वाला था ,धीरे धीरे दर्द कम होने लगा ,मजा आने लगा और जब दर्द कम हुआ तब साली सोनाली मुझे देखकर मुस्कुरा रही थी।
अब मजा आने लगा था गांड रगड़ खा रही थी 6इंच के लंड से खूब मजा आ रहा था में तो मदहोश ही रहीं थी इतने में सोनाली मेरे मुंह पे आ गई और बोली- "चल साली रण्डी भाईचोद चाट चूत",मैने मना कर दिया तो भाई ने लंड बाहर निकाल लिया और जोर से धक्का मारा तो मेरा मुंह सोनाली की चूत पे लगा में चुपचाप चाटने लगी सोनाली को मजा आ रहा था।
भाई का खाली हो गया मेरी गांड में ,सोनाली भी मेरे मुंह में झड़ गई ,अब तीनों शांत थे पर सोनाली फिरसे भाई का लन्ड मुंह में लेकर खडा करने लगी मुझे डर लगने लगा अब भाई के लंड से गांड में दर्द हो रहा था ,भाई का लंड खड़ा हो गया फिरसे भाई ने लंड चुपचाप मेरे ऊपर आकर बिना मुझे सूचना दिए डाल दिया में चिल्ला उठी दर्द से।
फिर कुछ देर बाद दर्द बन्द हो गया ओर मजा आने लगा ,इतने में मेरी नजर पड़ी खिड़की पे में समझ गई कि यह मम्मी की करामात हे फिर मैने शौक से सोनाली की चूत चाटी अब भाई का लन्ड ठंडा हुआ मै भी खुश होकर मुस्कुराने लगी ओर सोनाली भी पर एक दिक्कत थी मेरी चूत जो कि अभी भी भरी हुई थी चूत के चिपचिपे(प्रिकम से जो चुदाई के पहले निकलता हे) कामरस से फिर भाई ने और मेरी बिस्तरभाभी सोनाली ने चाट कर खाली की।
अब सारा गेम ख़तम हुआ मै अब चल भी नहीं सकती थी ,सोनाली ने और भाई ने मुझे मेरे कमरे में छोड़ दिया और चले गए मै नंगी ही सो गई शायद भाई ने चादर पलटी होगी क्योंकि वह मेरी गान्ड फटने के खून से खराब हो चुकी थी ,आज सोनाली मेरी गान्ड मरवाकर खुश दिख रही थी ,में ऐसे ही नंगी उल्टी सो गई।
सुबह जब मम्मी मुझे जगाने आई तो एक नया तरीका आजमाया,मम्मी ने मेरे कान के पास मेरा रात का वीडियो चालू कर दिया जिसमें में चिल्ला रही थी मै चोंक उठी ,थोडा दर्द हुआ गांड में,मम्मी ने कहा "गांड में सूजन हे क्यों मरवाई?"
मैने बोला कि ......................
अब आगे की स्टोरी अगले अपडेट में ,
एक और बात अभी स्टोरी में मेरी शादी नहीं हुई है आगे देखिए मेरे ससुराल में खिलाए गुल और अगले अपडेट को पढ़ने के बाद बताइएगा की मेरा बेटा किसकी ओलाद हे।
धन्यवाद
आज के अपडेट में बस इतना ही जल्द ही अगला अपडेट भी आएगा
अगले अपडेट ने देखिएगा-

1.केसे मेने अपनी मम्मी को मेरी और भाई की चुदाई में शामिल किया
2.पापा को शामिल किया और चूत की सील तुड़वाई
3.सोनाली ऑर मेरे भईं की शुरआत चुदाई की औरऑर मेरे बीसवें जन्मदिन की पार्टी
और हा एक ऑर बात ससुराल भि तो जाना हे शादी करके।
ओर बहुत कुछ ।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
Share this Story

Similar Stories

ससुराल गेंदा फ़ूल ससुराल गेंदा फ़ूलin Incest/Taboo
वासना की आग दो परिवार अजीब तरीके से जुड़कर एक परिवार हो गयाin Incest/Taboo
अम्मी बनी सास 001 पात्रो का परिचय और स्टोरी का आगाज़.in Incest/Taboo
Indian Mom and Sis ka threesome Meri mom ki bahut hi sexy MILF thi, Didi bhi hot thi. aage..in Incest/Taboo
घर की लाड़ली - चुदक्कड़ परिवार Ch. 00 घर के लाड़ली बेटी ने बड़े योजनाबद्ध तरीके से घर को अपने चुदाई.in Incest/Taboo
More Stories