एक नौजवान के कारनामे 061

Story Info
सुपर संडे-सुपर लेस्बियन शो.
2.8k words
5
237
00

Part 61 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

CHAPTER-5

रुपाली-मेरी पड़ोसन

PART-25

सुपर संडे-सुपर लेस्बियन शो

हेमा और रीती के कहे अनुसार मैं और ईशा पलंग से उठ कर कमरे में ही पड़े हुए सोफे पर जा कर बैठ गया और ईशा को अपनी साथ में बिठा लिया ईशा मुझे देखते हुए अपना निचे का होठ दायी और से दांत से दबा रही थी और फिर ईशा मेरे गले लग गयी। उसके बाद ईशा ने मुझे पकड़ कर वापिस मेरे होंठो को किस किया और मेरे सर को जकड़ के अपने मुंह से मुंह लगा दिया और वह मेरा ऊपर का ओंठ चूसने लगी मैं चुपचाप अनाड़ी की तरह अपना जीभ चुसवा कर मजे ले रहा था तो बोली बिलकुल अनाड़ी हो तुम तो ठीक से किस करनी भी नहीं आती मैंने मजे लेने के लिए कहा तुम सीखा दो ।

ईशा बोली प्लीज अनाड़ी बनने के एक्टिंग कर मजे मत लो और मुझे ठीक से किस करो । चूसो मेरे होंठ और मैं उसके निचले ओंठ को चूसने लगा थोड़ी देर बाद वह मेरा निचला होंठ चूसने लगी और मैं उसका ऊपर का ओंठ चूसने लगा फिर वह बोली अपना मुँह थोड़ा खोलो और किस का मज़ा लो मैंने अपना मुंह थोड़ा-सा खोला और ईशा की जीभ मेरे मुंह में चली गयी।

माने कहा अब तुम जैसे कहोगे वही करूंगा और फिर हम किश करते रहे । ईशा बोली ठीक है ऐसा चाहते हो तो ऐसा ही सही अब मेरी जीब को चूसो तो मैं ईशा की जीभ चूसने लगा फिर ईशा बोली मेरी जीभ से अभी झीब दो और खेलो ईशा की जीभ मेरी झीब से खेलने लगी और मैं ईशा की झीभ से खेलने लगा जो ईशा करती थी मैं भी वही कर उसका जवाब देता था वह जीभ फिराती मैं जीभ फिराता वह ओंठ चूसती मैं ओंठ चूसता ।

यह सब करते-करते ईशा मुझे धीरे-धीरे मेरे ऊपर झुक कर मेरी पीठ सोफे पर लगा दी और मेरे साथ लिपट गयी उसका बदन मेरे बदन से चिपक गया उसके स्तन मेरी छाती में दब गए थे ईशा के हाथ भी मेरे बदन पर फिर रहे थे और वह मेरी जीभ को चूसने लगी। फिर मैंने भी उसकी जीभ को चूसा। ईशा मुझे बेकरारी से चूमने लगी और हमारे मुंह में एक दूसरे का स्वाद घुल रहा था। कम से कम 5 मिनट तक वह मेरे लबों को चूमती चुस्ती रही फिर रुक कर सांस लेनी लगी और अपने होंठो को जीब पर फिरते हुए बोली सच मज़ा आ गया!

ईशा बोली कैसी लगी किस मैंने कहा बहुत ज़्यादा मज़ा आया ।

फिर ईशा मेरे ऊपर चढ़ गयी और लंड पकड़ कर सर्र से लैंड के ऊपर बैठ गयी और लैंड उसकी चूत में एक झटके में ही पूरा समां गया और उसकी आह्हः निकली । तो वह धीरे-धीरे ऊपर नीचे होने लगी पूरी 6-7 इंच ऊपर उठती सिर्फ़ 1-2 इंच सुपर अंदर रह जाता और फिर बैठ जाती और मैं भी चुतर उठा कर धक्का दे देता ।

और वह आह करती थी । ऐसा उसने कई बार किया और वह मुझे चोद रही थी । फिर उसकी स्पीड बढ़ गयी और उसके गोल सुडोल चूचे उछलने लगे । मेरे हाथ उसके दूध दबाने खींचने लगा लगे तो वह बोली आराम से दबाओ । मैं उसके हर झटके का साथ चुतर उठा कर दे रहा था और मेरे हर झटके से हर बार उसके मुँह से आह निकलती थी । इस तरह ले में 5-6 मिनट धक्के लगाने के बाद वह मेरे ऊपर झुक गयी और मेरे ओंठो की लिपकिस करने लगी मैंने भी लिप किस का जवाब लिप किस से दिया और दोनों एक दुसरे के ओंठो में खो गए । उसके झटको की रफ़्तार कुछ मंद हुई तो बोली अपनी चूत 6-7 इंच ऊपर उठा कर बोली अब तुम झटके मारो तो मैं नीचे से कसt कस कर झटके मारने लगा तो 10-12 मिनट बाद दोनों झड़ गए । वह मेरे ऊपर गिर गयी और मैं उसकी पीठ पर हाथ फेरता रहा । वह बोली सच में बहुत मज़ा आया!

अभी हम सम्भले भी नहीं थे की हेमा और रीती ने कमरे में प्रवेश किया। हेमा ने गुलाबी रंग की साड़ी और रीती ने हलके नीले रंग साडी पहनी हुई थी, जो उनके शरीर के किसी भी हिस्से को छिपाने के बजाय, केवल उनकी सुंदरता और हर आकर्षण को बढ़ा रही थी, बिलकुल ऐसे जैसे हम चित्रों में अप्सराये नज़र आती हैं।

दोनो आते ही एक दूसरे से ऐसे लिपट गयी जैसे पुराने प्रेमी हो और बहुत दिनों के बाद मिल रहे हो। दोनों एक दूसरे को बेतहाशा गहरी और जीभ को चूसती हुई किस करने लगी और अपनी चूते एक दूसरे से मिलाने के लिए अपनी-अपनी गांड आगे पीछे कर रही थी जैसे खड़े-खड़े एक दूसरे को चोद रही हो। ऐसे ही थोड़ी देर एकदूसरे को किस करते-करते एक दूसरे की साडी उतारने लगी।

पहले दोनों साडी का पल्लू उतरा तो दोनों की मस्तचुचियाँ नज़र आ रही थी। हेमा की चुचियाँ गोल-गोल थी और रीती की आम के शेप की थी। एक के बाद एक दोनों एक दूसरे की चुचियाँ चूसने लगी और साडी के ऊपर र से ही एक दूसरे की चूतो का मसाज करने लगी। फिर दोनों अदा से चलती हुई हमारे पास आयी और-और हेमा ने रीती की साडी का पल्लू मेरे हाथ में और रीती ने हेमा की साडी का पल्लू ईशा के हाथ में पकड़ा दिया हमने पल्लू खींचे तो देखते ही देखते दोनों की साडी की गाँठ खुल गयी और-और दोनों गोल घूमी और उनकी साडी नीचे फ्लोर पर गिर पड़ी और दोनों नंगी हो गयी और ईशा ने मेरा लंड पकड़ लिया जो ये नज़ारा देख बहुत ज़ोरों से अकड़ गया था और-और रीती ने ब्रा और पैंटी नहीं पहनी हुई थी।

फिर वह दोनों एक दूसरे को चूमने लगी और उनको देखकर कुछ देर बाद मेरे दिल में भी इच्छा जागने लगी और में जोश में आने लगा। में सोचने लगी कि में भी इनके बीच में जबरदस्ती घुस जाऊँ, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया और में ईशा के साथ बैठा उसे सहलाता चूमता रहा और उन हम दोनों उन दोनों को देखते रहे । उन दोनों के बूब्स बहुत अच्छे आकार के एकदम गोलमटोल सुडोल और बहुत ही चिकने-चिकने आकर्षक थे जिनको देखकर मेरे मुहं में पानी आ गया और मेरा तो लंड पूरी तरह से तनकर खड़ा हो चुका था।

वो दोनों कभी एक दूसरे को किस करती तो कभी एक दूसरे के बूब्स को चाटती तो कभी एक दूसरे से लिपटकर बाहों में आकर बूब्स को बूब्स से दबाती। फिर वह इतना सब कुछ मेरे सामने करने के बाद अब दोनों पूरी तरह से नंगी हो गई और फिर वह एक दूसरे की चूत पर हाथ फेरने लगी उसके साथ-साथ अब दोनों ही सिसकियाँ भी लेने लगी और फिर वह बेड की तरफ़ चली गई और में भी उनका वह खेल, तमाशा देखने लगा।

हेमा ने रीती को बेड पर लेटा दिया और वह उसकी चिकनी, गीली, कामुक चूत को चाटने लगी, जिसकी वज़ह से रीती पूरी तरह से गरम होकर जोश में आकर छटपटा रही थी और वह अपने मुहं से सिसकियों की आवाज़ भी निकाल रही थी।

हेमा ने रीती को पकड़ लिया और उसके बाद वह दोनों शुरू हो गयी। हेमा रीती के पास गयी और उससे चिपकने लगी और इन्हे देख ईशा मेरे साथ चिपक गयी और वह दोनों और हम दोनों गरम हो गए। वह दोनों कभी एक दूसरे को किस करती तो कभी एक दूसरे के बूब्स को चाटती तो कभी एक दूसरे से लिपटकर बाहों में आकर बूब्स को बूब्स से दबाती।

ईशा मुझे अपनी बांहों में ले कर मेरी बाजुए रगड़ने लगी और उधर हेमा भी रीती की बांहों में आ कर उसे सहलाने लगी।

अब हेमा और रीती फिर से जीभ चूसते हुए किस करने लगी और दोनों के हाथ एक दूसरे के चूतड़ों पर थे जिन्है वह ऐसे मसल रही थी और एक दूसरे से चिपकी हुई थी जिस से उनकी चुचियाँ भी एक दूसरे से रगड़ रही थी और दोनों एक दूसरे को ऐसे अपनी ओर खींच रही थी जैसे एक दूसरेको चोदना चाहती हो और उनकी चूते भी आपस में रगड़ा खा रही थी। दोनों की चूते बिना बालो वाली मक्खन जैसी चिकनी थी।

उसके बाद हेमा ने अपने होंठ रीती के होंठ से लगा कर उसके होंठ को चूसने लगी तो वह भी हेमा का साथ देते हुए हेमा के होंठ को चूसने लगी। हेमा रीती के होंठ को चूसते हुए उसके दूध को दबा रही थी और वह उसके उधर ईशा मेरे होंठ को चूसते हुए मुझसे चिपकी हुई थी। हम दोनों ने एक दूसरे के होंठ को काफ़ी देर तक चूसा। रीती और हेमा के मुंह से आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह की सिअक्रियाँ निकलने लगी।

थोड़ी ही देर में हेमा ने रीती को बेड पर लिटा दिया जिस से रीती का आधा बदन बेड पर था और उसकी टाँगें नीचे फ्लोर पर थी। हेमा बैठ गई और-और रीती की चूत पर अपनी जीभ फेरते हुए चाटने लगी।

तो वह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह करते हुए मचलने लगी। हेमा उसकी चूत को चाटते हुए उसके चूत के दाने को भी अपने होंठ में दबा कर चूस रही थी और वह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह करते हुए मजे ले रही थी ।

रीती ने हेमा का सर पकड़ के अपने चूत में घुसेड़ना शुरू कर दिया और अपनी गांड उठा-उठा के हेमा के मुँह को चोदने लगी और उसके मुँह से आआ! ईययड्डि! ईईईई! आईिससीईए! शियीयी! यआआआहह! बोहोत मज़ा आआ रहाआअहाई! ईईईईई! दीददीईए! उउफफफफ्फ़! खाआअ! जऊऊऊजाआ! आआ! आऐईईईईहह! निकल रहा था।

रीती ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह करते हुए हेमा के बालो को सहलाने लगी और हेमा थी के जोश में रीती की पूरी चूत अपने मुँह में डाल के काटने लगी जिस से उसकी क्लाइटॉरिस पर हेमा के दाँत लग रहे थे और रीती की मस्ती भरी चीखें निकल रही थी हेमा उसके दूध को ज़ोर जोर से दबा-दबा रही थी और वह आहा आहा ऊंह! ऊम्ह! रही थी। मैंने भी ईशा के स्तनों को-को करीब दस मिनट तक चूसता रहा। रीती हेमा और ईशा तीनो कराह रही थी।

फिर हेमा ने रीती की टांग को चौड़ा कर के रीती की चूत पर अपनी जीभ फेरने लगी और रीती आहा आहा ऊंह! ऊम्ह! करते हुए सिस्कारियाँ लेने लगी। वह रीती की चूत को चाटते हुए चूत को अन्दर तक जीभ डाल कर चोद रही थी और वह आहा आहा ऊंह! की सिस्कारियाँ लेते हुए उसके मुंह को अपनी चूत पर दबा रही थी।

आआहह उसकी आँखे बंद हो गई थी और वह अपनी गांड ऊपर उठा-उठा के अपनी चूत को हेमा के मुँह से रगड़ रही थी और फिर रीती का बदन ऐसे काँपने लगा जैसे किसी ने उसका गला दबा दिया हो उसके मुँह से आउउह्ह्ह जैसी आवाज़े निकलने लगी और उसने हेमा के सर को पकड़ के अपनी चूत में बड़ी ज़ोर से घुसा दिया।

रीती ने उस की बगल में हाथ डाल के अपने ऊपर खिंच लिया और रीती हेमा को किस करते-करते उसके ऊपर चढ़ के आ गई और हेमा के बदन के दोनों तरफ़ अपने दोनों पैर घुटनो से मोड़ के हेमा की जांघो पर बैठ गई और झुक के हेमा की चुचिओ को अपने दोनों हाथो से मसल ने लगी ऐसी पोज़िशन में दोनों की चूते आमने सामने थी। रीती जैसे-जैसे आगे पीछे होती उसकी चूत हेमा की चूत से टच होती और रीती एक बार फिर से गरम होने लगी और थोड़ी देर ऐसे ही पोज़िशन में हिलते-हिलते वह मिशनरी पोज़िशन में अपने पैर पीछे लंबे कर के हेमा के बदन पर लेट गयी और अपनी चूत को हेमा की चूत से रगड़ने लगी। हेमा ने अपनी टाँगे रीती के नीचे से निकाल के उसके गांड पर फोल्ड कर ली। अब पोज़िशन ऐसी थी जैसे रीती (लंड से) हेमा की चूत में घुसा के चुदाई कर रही हो।

रीती अपनी गांड उठा-उठा के अपनी चूत को हेमा की चूत पर ऐसे मार रही थी जैसे एक को चोद्ता है और कमरे में ठप्प-ठप्प ठप्प कीआवाज़ें आ रही थी और हेमा ने अपने हाथ रीती की गर्दन में डाल के उसको अपने ऊपर खेच लिया और दोनों फिर से जीभ चूसते हुए किस करने लगे। रीती के स्पीड बढ़गई थी और वह ज़ोर-ज़ोर से हेमा की चूत को अपनी चूत से चोद रही थी और दोनोके मुँह से आआआआअहह! और उउउ! उउह्ह्ह्ह्ह्! ससस्स्स्स्स्! ऊऊहह! जैसी आवाज़ें निकल रही थी दोनों फुल जोश में थी।

कमरे में दोनों की सिसकारिया के साथ में फच-फच ठप फच की आवाज़ें बढ़ने लगी हेमा ने रीती को टाइट पकड़ा हुआ था अपने हाथो से और पैरो से और अपनी गांड उठा-उठा के उसकी चूत से अपनी चूत को टकरा रहीथी दोनों के चुचियाँ बड़ी ज़ोर-ज़ोर से हिल-हिल रही थी। दोनोके मुँह से आआ ह्ह उउह्ह् की आवाज़ आई और मैं ने देखा के दोनों के बदन कापने लगे दोनों जैसे थक्क गयी हो और रीती का बदन हेमा के बदन के ऊपर गिर पड़ा दोनों ऐसी गहरी-गहरी साँसें ले रही थी जैसे लम्बी रेस लगा के आई हो।

थोड़ी देर तक दोनों ऐसे ही लेटे लंबी-लंबी साँसें लेती रही और फिर जब उनकी सांसे नॉर्मल हुई तो रीती ऐसे ही हेमा के बदन पर लेटे-लेटे ही नीचे को सरकने लगी और हेमा की चुचिओ को अपने मुँह में ले के चूसने लगी तो फॉरन ही हेमा ने रीती का सर पकड़ के अपने सीने में घुसा लिया हेमा को बहुत मज़ा आने लगा था अपनी चुचिओ को चुसवाने का।

रीती हेमा की चुचिओ को ऐसे चूस रही थी जैसे सच में दूध पी रही हो। एक चुचि फिर दूसरी चुचि चुस्ती रही और रीती की चुचियाँ हेमा के जांघो से रगड़ने लगी। थोड़ी देर ऐसे हीचुचिओ को चूसने के बाद देखा के हेमा अब रीती के सर को नीचे की ओर धकेल रही है जैसे कोई सिग्नल दे रही हो और रीती ने भी उसके सिग्नल को फॉरन समझ लिया।

वो 69 में आ कर हेमा क i चूत में जीभ डाल कर चोदने लगी और हेमा आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह करते हुए उसकी चूत में ऊँगली डालने लगी। फिर उसने अपनी स्पीड बढ़ा दिया और ज़ोर जोर से जीभ अन्दर बाहर करते हुए चोदने लगी और मैं आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह आहा ऊंह ऊम्ह करते हुए सिस्कारियाँ ले रही थी।

रीती और नीचे को स्लिप हो गई और हेमा की दोनों टाँगो के बीचे में लेट गई और हेमा की चिकनी चूत को किस करने लगी।

रीती अपना मुँह ऊपर उठा के बोली दीदी तुम्हारी चूत में से तो मस्त ख़्श्बू आ रही है और तुम्हारी चूत का रस भी तो बोहोत ही मीठा होगा तो हेमा मुस्कुराने लगी और बिना कुछ बोले के रीती के सर को अपनी चूत में धकेल दिया और अपनी गांड उठा-उठा के रीती के मुँह में अपनी चूत घुसानेलगी। रीती भी फुल जोश में आ गई और हेमा की पूरी चूत को अपने मुँह में भर लिया और अपने दांतो से हेमा की चूत को काटने लगी जिस से हेमा मस्ती और जोश में तड़पने लगी और अपनी गांड उठा के अपनी चूत से रीती के मुँह को चोदने लगी।

हेमा की गांड बेड से तकरीबन 6--8 इंच ऊपर र उठी हुई थी और उसकी आँखें फिर से बंद हो गई थी और उसके मुँह से मस्ती की सिसकारिया निकलने लगी।

आआआ आआ आहहऱीतईईईईई! उउआआअहह! फिर देखा के हेमा की गांड जल्दी-जल्दी ऊपर नीचे हो रही है और वह रीती का सर पकड़ के अपनी चूत को ज़ोर-ज़ोर से रीती के मुँह में रगड़ने लगी।

रीती का सर अभी भी हेमा ने अपने हाथो से पकड़ा हुआ था और हेमा ने रीती के सर को अपने दोनों जाँघो के बीच में बड़ी ज़ोर से दबा लिया और हेमा का बदन काँपने लगा और एक लंबी-सी आआआआ! अग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्ग्! ऊऊऊऊऊओह! सस्स्स्स्स्! वह झड़ने लगी उसका बदन धीरे-धीरे शांत होने लगा और फिर वह शांतहो गई उसका बदन ढीला पड़ गया दोनों हाथ और पैर बेजान हो के बेड पर गिर पड़े हेमा लंबी-लंबी साँसें लेने लगी। कुछ देर के बाद रीती की चूत ने भी अपना रस छोड़ दी। उसके बाद वह दोनों निढाल हो कर लेट गई।

रीती थोड़ा ऊपर को खिसक आई और हेमा के साथ ही उसके साइड में लेट गई और हेमा की चुचिओ से खेलने लगी। थोड़ी देरके बाद जब हेमा को ऑर्गॅज़म का नशा ख़तम हो गया तो वह दोनों एक दूसरे की तरफ़ मुँह कर के करवट से लेट गये और धीरे-धीरे किस करने लगी। यह सब देखते हुए मेरा मूसल जैसा लंड तो पूरी तरह से खड़ा हो गया और लोहे जैसा सख़्त हो गया ।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

A Gift in the Past Wife gets a better anniversary gift. But, from the past.in Sci-Fi & Fantasy
Alana Takes Control Pt. 01 Alana meets someone from her past.in Interracial Love
Cuckold & Threesome of Tamil Couple First experience of cuckold and threesome of a Tamil couple.in Loving Wives
Past is Gone How my hubby made me a worldly woman from a simple woman.in Loving Wives
More Stories