मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 23

Story Info
जेन बहुत उत्तेजित थी.
1.4k words
0
100
00

Part 24 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मजे - लूट लो जितने मिले

सातवा अध्याय -मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं

भाग-23

जेन बहुत उत्तेजित थी ​

जेन की हालत बुरी थी वह कई बार झड़ चुकी थी।

लूसी और डायना हमारी चुदाई देख कर बहुत उत्तेजित थी । वह अपनी योनि और स्तनों को सहला रही थी और हमारे चुदाई में मस्त शरीर के करीब आ गई और मेरी जांघों के बीच पहुँचकर मेरी बड़ी गेंदों को पकड़ लिया। मेरा लंड इस समय तक जेन की टाइट फिटिंग चूत में लगभग पूरी तरह से फसा हुआ था। जैसे ही जेन ने इसे और भी अधिक लेने का प्रयास किया, लूसी की उंगलियों का अचानक स्पर्श हुआ और ये उत्तेजना मेरे लिए बहुत ज्यादा साबित हुई।

उसने मेरी गेंदों को धीरे से सहलाया, वह हमारे मजे में कोई रुकावट नहीं बनना चाहती थी, फिर भी अनजाने में मेरे आनंद को बढ़ा रही थी। मैं अभी जेन को कुछ देर और तक उसकी योनी में अपने भार को शूट करने से पहले एक दूसरे आसन में संभोग करते हुए चोदना चाहता था, लेकिन लूसी की नरम उंगलियों ने वह सब बदल दिया। मजे से कराहते हुए हुए, मेरा शरीर को सख्त हो गया और मैंने जेन की चूत में जोर से धक्के मारे जिससे उसके होठों पर और भी तेज कराह आ गई।

मेरा बड़ा लंड तेजी से उसके चूत रस से चिकनी उसकी योनी में फिसल रहा था और फिर मैंने महसूस किया कि मेरे लंड के आधार पर मेरी झांटो के बाल उसकी चूत के कोमल होंठों के खिलाफ खुरच रहे थे। मैंने एक आखिरी बार उसकी योनि में, वासना से उत्तेजित भगशेफ को खोदते हुए अपनी कमर चला कर धक्का मारा और वह और भी अधिक जोर से कामने लगी और उसका चरमोत्कर्ष एक नए स्तर तक बढ़ गया, हालाँकि, उसी समय मैंने भी अपनी बड़ी गेंदों में जमा हुए शुक्राणुओं की बाढ़ की पिचकारी मार दी।

शानदार जेन के साथ बिस्तर पर चुदाई करने का विचार मेरे थोड़े से यौन अनुभव के बावजूद, मेरी गेंदों में झुनझुनी डालने के लिए पर्याप्त था। और मेरी गेंदों को दबती और सहलाती हुई लूसी की उँगलियाँ मेरे लिए आवश्यक टॉनिक साबित हुईं। जो रॉकेट विस्फोट हुआ उसने जेन को आश्चर्यचकित कर दिया। भले ही उसकी युवा योनी जोर से धड़क रही थी क्योंकि ऑर्गैस्टिक खुशी की लहरें बाहर की ओर उड़ रही थीं, उसने स्पष्ट रूप से महसूस किया कि मेरा लंड सूज गया था, जो कि बहुत अधिक बड़ा हो रहा था या और फिर एक मोटी, गर्म धरा को बाहर निकाल दिया जो उसकी योनि के अंदर जाकर उसकी गर्भशय से टकराई थी।

इस पल कामोत्तेजना ने उसे एक पल के लिए पंगु बना दिया और फिर वह पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर वापिस आगे हुई और मैंने फिर आगे धक्का लगा कर उसे एक बार फिर चोदा। मेरे लंड के स्पंदन और वीर्य की प्रचुरता, ने उसे कामोन्माद और आनंद की ऊंचाइयों तक पहुँचाया और उसके शरीर को यौन प्रतिक्रिया के चमत्कार को अनुभव करने के लिए प्रेरित किया। बेतहाशा चीखते-चिल्लाते, मैंने नई ऊर्जा के साथ उसकी योनि के अंदर बाहर अपनी कमर को तब तक फेंका जब तक कि मैं बिलकुल थक नहीं गया और मेरे लंड ने उसकी योनी में अपने वीर्य की आखिरी बूंद फेंकी और फिर मैं जेन के कांपते शरीर पर पड़ा रहा, तो उसने संतुष्टि भरी की एक धीमी, फुसफुसाती आह दी। "वाह, मजा आ गया!" यार, अच्छा हुआ मैंने तुम्हे चाहा । ये अच्छा था! "

मुझे जेन को इस तरह के तेजी से चोदते हुए देखकर डायना की चुदाई करवाने की इच्छा बहुत बढ़ गई थी। जेन की हांफने और उन्मादी खुशी के कराहों ने उसके युवा शरीर को उत्तेजना से कंपकंपा दिया था और वह शायद ही मेरे बड़े मोठे लंड से चुदाई करवाने के लिए वह अपनी बारी आने का इंतजार कर सकती थी, जिसने लूसी और जेन की गर्म छोटी योनी के अंदर परवेश करने के बाद उन्हें जबरदस्त आनद दिया था। अब उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसकी तर्जनी से बड़ी कोई चीज कभी भी उसकी योनी के अंदर नहीं गई थी। मेरे विशाल लंड को देख उसे कुछ आशंका थी की दर्द होगा; लेकिन जब उसने पहले लूसी को और फिर जेन को मजे लेते हुए देखा तो उसने दृढ़ निश्चय किया कि वह अपने टांगो के बीच के होठों के बीच मेरे लंड को लेगी और वह भी उस मनभावन कामुक भावनाओं का अनुभव करेगी जो स्पष्ट रूप से उसकी सहेलियों ने किया है। मेरा वीर्य जेन की योनि से बहने लगा ।

"मम्म, तुमने बहुत सारा वीर्य निकाला!" लूसी ने आश्चर्य से कहा। "मुझे लगा कि तुम अपनी सारी क्रीम निकाल रहे थे!" " ये मेरे नियंत्रण से बाहर है और जब तुमने मेरी गेंदों को सहलाया और दबाया तो मुझे बस शूट करना पड़ा ' मैं बुदबुदाया। लूसी अभी भी हैरानी से मेरे लंड को देख रही थी जो जेन को योनी के अंदर आराम कर रहा था स्वाभाविक रूप से, उसने ऐसा पहले कभी नहीं देखा था, लेकिन मैं बहुत अच्छी तरह से जानता था कि एक गर्म, रसदार योनी का स्वाद-मैंने लूसी को छोड़ने के बाद जैसा किया था वैसे ही जेन को छोड़ने के बाद अपनी उंगलियों को उसकी योनि और अपने रस में डुबोया और अपनी उंगलियों को चाटा और उसके बाद लूसी ने भी मेरी उंगलियों को भी चखा।

फिर डायना ने भी आगे बढ़ कर अपनी उंगलिया उस बहते हुए रस में भिगो दी और उन्हें चाटा और उसके चेहरे से लग रहा था कि वह जेन की योनी से बाहर निकलते ही मेरे लंड के चारों ओर अपना मुंह लगाने की बहुत तीव्र इच्छा रखती थी। वह उस मिलीजुली क्रीम को चाटना चाहती थी। जेन ने जब मेरा लंड मुँह में दाल कर चूसा था, उसे उसने देखा था और इसे करने के बारे में भी पढ़ा था; इसलिए वह अब मेरा लंड भी चूसना चाहती थी।

लूसी में मुझ से पुछा क्या वह चूस सकती है। मैं अविश्वास में कुछ प्रतिक्रिया देता इससे पहले ही लूसी ने जोर देकर कहा कि डायना को इसे आजमाने की अनुमति दी जाए और उसके आग्रह की तीव्रता के कारण जल्द ही मेरे लंड ने जेन की योनि में एक करवट ली और आग लगा दी। मुझे मालूम था कि डायना उन तीनो में से सबसे छोटी थी, वास्तव में उसकी योनि भी बहुत छोटी थी, लेकिन वह यह भी देख सकता था कि वह उसे हर संभव तरीके से पाने के लिए दृढ़ थी। एक बार जब मैं उसकी रुचि के बारे में जागरूक हो गया, तो निश्चित रूप से, मेरा लंड एक बार फिर कड़ा हो गया और जल्द ही मेरा लंड इतना गर्म हो गया कि मैं अब कुछ भी करने के लिए सहमत हो गया।

मैं एक पल के लिए जेन के दृढ़ स्तनों को पुचकारने लगा और इस बीच अपने लंड को जेन की गर्म योनी में गहराई में ही डाले रखा। मेरे हथेलियों और जेन के निपल्स के बीच के संपर्क ने स्वाभाविक रूप से की चूत को पहले से कहीं अधिक उत्तेजित और गर्म कर दिया और वह मेरी और झुकी और मुझे किस करने लगी अब वह चाहती थी की मैं दुबारा उसकी चुदाई कर दू।

जेन मेरे लंड के लिए पागल हो गयी थी और इसे अपनी योनी, अपने मुंह या अपनी गांड में लेने को उत्सुक थी। जेन ने कमजोर आवाज से कहा। "अरे, मैंने सोचा था कि आप इसे धोने जा रहे हो और ये नवाब साहब अभी भी एक चट्टान की तरह कठोर हैं तो इन्हे बेहतर जगह में पहले जाना चाहिए और उसके साथ ही उसका एक हाथ अपनी टांगो के बीच और दूसरा मेरी बड़ी गेंदों को पुचकारने के लिए पहुँच गया।" डायना थोड़ा इंतजार करो पहले यह दूसरी दिशा में जायेगा! "

जेन ने अपनी टांगों के दोनों ओर अपनी जाँघों को पूरी लंबाई में फैला दिया और मैं अपने लंड को उसकी योनी सेमें अंदर घुसा कर सीधे घुटने टेकने की स्थिति में आ गया।

डायना ने हालांकि, कभी भी लंड से न तो कभी चुदाई की थी और न ही कभी लंड चूसा था फिर भी वह हमारे रस के हर निशान को साफ करने के लिए मेरे लंड को चाटने पर पूरी तरह से आमादा थी।

जब मैंने डायना से उसके अनुभव के बारे में पूछा तो उसने तुरंत स्वीकार किया कि उसने लंड पहले कभी नहीं चूसा है । "ठीक है, आप चूसना चाहते हैं, तो जल्द ही आपको इसका अवसर मिलेगा," लेकिन उसके लिए आपको थोड़ा इन्तजार करना होगा । मैंने उससे वादा किया।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Morning After Reflection on last night and a morning romp.in Erotic Couplings
Twenty Four Hours A Romantic/Erotic Day Between A Married Couple.in Romance
अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
औलाद की चाह 001 परिचय- एक महिला की कहानी है जिसको औलाद नहीं है.in NonConsent/Reluctance