खानदानी निकाह 13

Story Info
मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ- छोटी बेगम की सुहागरात.
1.5k words
5
105
00

Part 13 of the 67 part series

Updated 01/16/2024
Created 01/21/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ

भाग 13

छोटी बेगम की सुहागरात ​

जूनि नाज़ुक इतनी थी की मेरे किश करने से जहा मैंने ज्यादा होंठ के दवाब डाला था वहाँ की गोरी स्किन गुलाबी हो गयी थी गज़ब का सेक्सी मौहाल था और में बड़े प्यार से उसके कमसिन चिकने गोरे जिस्म को अपनी बांहो में भर कर अपनी मर्ज़ी आये वही चूमने लगा। हलके-हलके दन्तो का दवाब डाला और फिर मैंने उसकी गर्दन पर जोर से उसकी स्किन की चुसाई की और वह तो वासना की आग में दधक उठी।

उसकी गर्दन की थोड़ी देर ज्यादा चुंबन और चुसाई की तो मेरे चुम्बन से उसकी गर्दन पर हल्का नीला निशान पड़ गया था लेकिन वह इस फोरप्ले चूमा चाटो और चुसाई से-से मस्त हो रही थी और मुझे उसकी चूँचियो से नीचे जाने के पहले ही इतना मजा आ रहा था कि मैंने फैसला किया की अभी इसको खूब प्यार करना है।

जब मैं उसे उसकी बाजुओ में उसकी बगल में चूम और सहला रहा था तो जूनि के मुंह से गर्म-गर्म सिसकारीया निकलने लगी, तभी मैंने उसके गर्दन के नीचे उसकी छाती को चाटा और चूमा और सीने की घाटी पर जीभ फिरा दी।

उसकी वाह क्या गोलाईयाँ थी उसके स्तन बिलकुल भी ढलके हुए नहीं थे और गुलाबी रंग के छोटे-छोटे निप्पल... मैं निप्पल बारी-बारी किस कर चूसने लगा और वह सिसकारियाँ भरने लगी।

मैंने हलके से उसे कमर से पकड़ा और उसकी नाभि पर एक चुम्बन दिया और ज्यू ही मैंने अपनी जीभ उसके पेट पर फिराई तो वह मज़े के कारन मस्त हो गयी और अह्ह्ह उफ्फ्फ आह आहाहा वह और करो प्लीज जोर से चूमो प्लीज करते रहो कहने लगी। इतना मज़ा मुझे छोड़ने मैं भी नहीं आता उतना मज़ा मुझे उस नाज़नीन के बदन से खेल कर आ रहा था और मैंने उसे उल्टा कर उसकी पीठ को छाटा और पूरे बदन की पहले गीली चटाई की और फिर अपने थूक से पूरे बदन की मालिश कर डाली, जंहा जहाँ मैं चूमता था उसके बदन के मुलायम रोंगटे खड़े हो जाते थे और फिर मैंने उसके चुत्रो को चूमा दबाया और अपनी एक अंगुली से उसकी गांड के फांक को सहलाया लेकिन अंगुली अंदर नहीं की, क्योंकि जब जीनत आपा ने जूनि के साथ सुहागरात मानाने की इजाजत दी थी तो मैंने जूनि की गांड नहीं मारने का कौल दे रखा था ज़ीनत आपा को।

इस तरह 2 घंटे गुजर गए, मैंने उसकी लम्बी गुलाबी गोरी जांघो से चूमते हुए प्यार करते हुए उसकी पांवो को भी चूमा और उसके पूरे बदन की अपनी जीभ से मालिश करि, उफ़ क्या मादक खुशबू थी।

मैंने कहा जूनि तुम्हारा शरीर बहुत नरम मुलायम और चिकना है मैंने पहली बार उसकी योनि में हाथ फिराया और खुश होकर बोला क्या बात है जूनि, इतनी मस्त मखमली चूत, रोयें तक नहीं है।! वाह जूनी वाह! मेरी तो किस्मत खुल गई!

जूनी की बुर बिल्कुल भीगी थी और गरम भी। मौका अच्छा देख कर मैने उसे कहा जूनी मेरे लंड को अपने हाथ में ले। उसने तुरंत हाथ में ले लिया अब हिला वह लंड को शेक करने लगी मैंने कहा ऐसे नही। मैने उसका हाथ पकड़ा और उपर नीचे करने लगा।

अब वह मेरे लंड को हिला रही थी और मैं उसकी चूत को सहला रहा था। हम दोनों चरम पर पहुँच गये... मैने अचानक अपना हाथ रोक दिया उसका रियेक्शन देखने के लिए और खड़ा हो गया।

जूनी बोली क्या हुआ? रुक क्यू गये? करो ना!

ज़ीनत आपा ने देखा अब जूनि तड़फने लगी है तो बोली सलमान अब अपना लंड घुसा दो नहीं तो बेचारी मर जाएगी, मैंने भी अपनी अंगुली उसकी चूत के ऊपर राखी और उसकी बिना झांट के बाल वाली चूत पूरी गीली थी और फिर अपनी जीभ उसकी चूत पर रख उसकी चूत चाटने लगा, छी भाई पेशाब की जगह चाट रहे हो, लेकिन मज़ा आ रहा है दूल्हे भाई, चूस डालो इसको।

मैने अपने हाथो से उसके लेग्स को स्प्रेड किया। मैने अपनी जीभ निकाली और उसकी चूत के होंठों को धीरे-धीरे किस करने लगा। जीभ को मैं धीरे-धीरे उपर नीचे करने लगा और अपने हाथो से उसकी गान्ड मसल्ने लगा। : अया! मैं अपनी जीभ से खेल था-था वह सिसकारियाँ भर रहि थी। आह, ओह्ह उंह। ह!

मैं उसकी चूत के होंठो को किस करने लगा। किस करते हुए मैने उसकी चूत के लिप्स को स्प्रेड किया और अपनी जीभ को धीरे-धीरे घुमाने लगा।

आहह! बहोत अक्चा! आअहमम्म्म! उमुमूंम्म्मममममम। वह अब धीरे से अपनी गान्ड उपर नीचे करने लगी। मैं उसकी चूत को चूसने लगा। उसकी चूत से बहुत ज़्यादा जूस बह रहा था। टेस्ट में सॉल्टी और मस्की स्मेल आ रही थी...थोड़ी थोड़ी फिश जैसी। मगर मेरे दिमाग़ पर हवस चढ़ि थी रूम में आह! उऊहह! की आवाज़े आने लगी। आआहहहहहह! आआहा आहा आआहा आ वह अपनी गान्ड ज़ोर-ज़ोर से हिलाने लगी और मेरा लंड और ज़ोर से हिलाने लगी। मैं समझ गया कि अब वह पूरी तरह से गर्म है।

आईई पीईशाब नननननिककाल जायेगा इससस्स्स्स ओह यह और उसे ओर्गास्म महसूस हुआ और उसकी आँखे बंद हो गयी और वह बोली अब में थक गयी हु।

मैंने उसके साथ लेटा और उसके ओंठ चूमते हुए उसे बूब्स दबाने लगा और जूनि भी धीरे-धीरे चुंबन में मेरा साथ देने लगी और उसे इस तरह सहयोग करते देख मैंने अपने बदन को थोड़ा और नीचे खिसका दिया और अब मेरा लंड जूनि की चूत के छोटे से छेद पर दस्तक देने लगा। मेरे हाथ उसके स्तनों को मसलने लगे। उसके तन-बदन में आग लग गई। जूनि की टांगें अपने आप थोड़ा खुल गईं और मेरे लंड को उसकी जाँघों के कटाव में जगह मिल गई। लंड योनि से टकराया तो जूनि की हूक निकल गई और उसका बदन रह-रह कर ऊपर उचकने लगा। जूनि चुदने के लिए तड़प गई।

उधर नीचे मेरा लण्ड सख्त हो चुका लण्ड चुत को ढूँढ रहा था, जूनि की बुर पर लंड ने दस्तक दी तो उसे लंड थोड़ा चुभा तो उसने लण्ड को हाथ लगा कर लम्बाई और आकार का अनुमान लगांने कोशिश की!

मेरे लिंग को छूने के बाद चिल्ला उठी है ज़ीनत आपी इनका लण्ड इतना बड़ा है और मेरा छेद तो छोटा-सा है यह तो मुझे चीर के रख देगा मेरी फाड़ देगा बहुत दर्द होगा मैं तो दर्द से मर जाऊँगी... ज़ीनत आपा बोली जूनी घबराओ नहीं देखो मैं भी चुदी हूँ सलमान से मुझे कुछ नहीं हुआ सही सलामत लेटी हुई हूँ यहाँ तुम्हारे पास। जूनी यह तो मजे का औजार है जितना बड़ा तगड़ा होगा उतने ही ज्यादा मजे देगा।

ज़ीनत आपा बोली मेरी जान जूनी मैं तुझे कोई दर्द नहीं होने दूँगी, तेरा भाई तुझे बड़े प्यार से चोदेगा, तुझे पता भी नहीं चलेगा की कब तेरे भाई का लंड तेरी चूत में चला जायेगा, मेरी रानी बहन, ला मैं तुझे गरम कर डालूं, आ जा मेरी प्यारी बहन? जीनत आपा ने उसकी चूत के दाने को मेरे लंड से सहलाने लगी।

मैंने सोचा अभी तो असली मज़ा बाकि है अभी लंड कहा डाला है, बेचारी ज़ीनत को चुदते देख समझती थी की लंड बड़ी आसानी से घुसता है, उस को क्या मालूम की कैसा दर्द होता है लेकिन में भी इस बार तयारी करके आया था और उसको तैयार भी बहुत अच्छे से किया था। मैंने k y जेली अपने खड़े लैंड पर लगाई और धीरे से होले-होले से उसकी योनि में अपना लण्ड पकड़ कर अपनी दो उँगलियों से चूत का मुँह खोल कर लण्ड के सुपांडे को अन्दर फसा दिया उसकी चूत में 1″ घुसाया जूनी मजे से कराहने और ओह्ह्ह आह करने लगी और फिर बोला देखो जूनि एक बार अभी तुम्हे दर्द होगा लेकिन फिर ता उम्र ज़ीनत के जैसे ऐश करोगी। काफी गीली होने के कारन अभी तक उसे दर्द का अहसास नहीं हुआ था इस लिए बोली मुझे तो मज़ा आ रहा है, मैंने कहा फिर भी बर्दाश्त करना और उसकी नाज़ुक हथेलियों को दबाकर उसके लिप्स को अपने लिप्स से चूसता हुआ मैंने एक करारा शॉट दे मारा।

सरसराता हुआ लंड उसकी योनि की दीवारों से रगड़ते हुए अंदर चला गया और नाज़ुक झिल्ली को चीरता हुआ 6″ अंदर घुस गया। वह छटपटाने लगी लेकिन मेरे लिप्स के उसके लिप्स के ऊपर होने के कारन सिर्फ गु-गु की आवाज़ ही निकल प् रही थी। मैंने एक और शॉट जोर से मारा और उसकी मुलायम, टाइट चूत में पूरे लंड को घुसा दिया और उसकी निप्पल्स को मुंह में भर कर चूसने लगा। वह आईई! अअअअअ-अअअअअआआ! दारररद! ह्ह्ह्हूऊऊऊऊताहै! हैईईई आआपा मर गयी ममेरी! रररर! ऊऊफफफफफफ! अअअअअअअ! आहाहा! करने लगी। लेकिन 5 मिनट के बाद जब मैंने उसकी हलकी चुदाई शुरू की तो वह तुरंत झड़ गयी। उसके साथ ही उस गुलाबी चूत में उसके बूब्स को अपने सीने से दबाये में भी झड़ गया और जन्नत की सैर में चला गया। फिर उसको टॉयलेट में ले जाकर उसकी चूत साफ करि और चादर जिस पर खून के निशान पड़ गए थे उसे बदल कर फिर 30 मिनट बाद उस कमसिन हसीना को चौदा और उसकी चूत में लंड डाल कर करीब सुबह 8 बजे तक सोता रहा।

दुसरे दिन ज़ीनत बोली आप तो एक्सपर्ट हो गए हमारे साथ तो वहशीपना दिखाया था अब मेरी भी ऐसी ही चुदाई करना।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
राजमहल 1 राज्य के वारिस के लिए राजकुमार की तीसरी शादी और सुहागरातin First Time
My Lovely Virgin Venus Lucy Pt. 01 My Lovely Virgin Venus Lucy Part 01.in First Time
Halala of My Virgin Cousin 02 Spending a night with my divorced Cousin as her husband.in Incest/Taboo
अंतरंग हमसफ़र भाग 001 अंतरंग जीवन की पहली हमसफ़र रोज़ी.in Erotic Couplings
More Stories